IhsAdke.com

मूवी के लिए संगीत कैसे लिखें

यह लेख संगीतकारों और उत्पादकों जो संग्रहालयों या करने के लिए इस तरह के वीडियो गेम, मूक फिल्मों, एनिमेटेड फिल्मों, फीचर फिल्म, वृत्तचित्र, कथा, बच्चों के फिल्मों, कला फिल्मों के रूप में छवियों, (जाने के लिए सामग्री बनाने के लिए है प्रतियोगिताओं), टीवी श्रृंखला, दूसरों के बीच में

चरणों

फिल्म चरण 1 के लिए संगीत लिखें शीर्षक वाला चित्र
1
विसर्जित रहें इतिहास की खोज के लिए, तो फिर से देखने के फिल्म देख एक बार शुरू करें और आप अलग अलग चीजों को देखने के और फिल्म, प्रकाशन की लय में मिलता है, अन्य विवरण का निरीक्षण करने और चरमोत्कर्ष (एक सिम्फनी की तरह एक बिट) पर कब्जा मिल जाएगा।
  • फिल्म स्टेप 2 के लिए कम्पोज संगीत के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उत्पाद लाइव इसे अन्य चीज़ों (कंप्यूटर पर काम करना, ईमेल का जवाब देना आदि) करते हुए पास करें। आपका मस्तिष्क फिल्म से अधिक आदी हो जाएगा और यह हमारे विचार से कहीं अधिक कुशल है।
  • फिल्म स्टेप 3 के लिए संगीत लिखें शीर्षक वाली छवि
    3
    बिना ध्वनि के मूवी को देखें फिर से, अब मूक में रखो: एक और आयाम प्रकट होगा। हो सकता है कि जब आप ऑडियो थे तब से यह फिल्म अब आपके लिए अधिक बोलती है। आप अधिक विवरण देखेंगे, तो आप अन्य बातों पर ध्यान देंगे कि क्या गति शांत और तेज है। शूटिंग और संपादन की शैली को और अधिक दिखाई देगा। आपका मस्तिष्क ध्वनि से विचलित नहीं की जाएगी (और हमारे कानों में बहुत अधिक हमारी आंखों के प्रति संवेदनशील हैं) तो वहाँ अपने मन छवियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अधिक स्थान हो जाएगा।
  • फिल्म स्टेप 4 के लिए कम्पोज संगीत के शीर्षक वाला चित्र
    4
    उपकरण और वातावरण चुनें। वातावरण वायुमंडल के अनुसार चुना जाता है। वे ऐसे उपकरण हो सकते हैं जो आपने पहले कभी नहीं इस्तेमाल किया है। उस समय, वीडियो आपको निर्देश देगा कि इसकी क्या आवश्यकता है।



  • फिल्म चरण 5 के लिए संगीत लिखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    वीडियो संपादन के साथ रहें संपादन तेज या धीमा हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप मूवी के "बीट" को समझते हैं। यह बहुत भिन्न हो सकता है आप इस वीडियो "नेविगेटर" में एक उदाहरण देख सकते हैं, जिसे एक फिल्म समारोह के लिए यूरोपीय संगीत से बनाया गया है: https://youtube.com/embed/IY48XFSFQW4. फिल्म के दौरान ताल और गति में परिवर्तन और इसके लिए अनुकूल होना महत्वपूर्ण है।
  • 6
    कहानी का पालन करें, प्रत्येक फ्रेम में क्या होता है इस वीडियो को यह समझने के लिए देखें कि कहानी का पालन करने का क्या अर्थ है और प्रत्येक फ्रेम (प्रत्येक सेकंड): https://youtube.com/embed/IY48XFSFQW4
    • यह आवश्यक नहीं है, इस मामले में यह एक मूक फिल्म के लिए था, इसलिए फिल्म के दौरान कोई अन्य ध्वनि नहीं थी, जिससे सभी ध्वनि स्थान का उपयोग किया जा सके। ज्यादातर समय, आपके द्वारा लिखी गई गीत अन्य चीजों (अभिनेता, आवाज, मूवी आवाज़ आदि) के साथ-साथ चलती है।
  • पिक्चर शीर्षक के लिए फिल्म संगीत रचना शीर्षक 7
    7
    फिल्म की लय का पालन करें फिल्म के लिए संगीत रचना करना भावनाओं के बारे में है सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में भावना है कि निर्माता गुजरती हैं और उस लाइन का पालन करने की कोशिश कर रहा है समझते हैं। यह भावना एक दूसरे से दूसरे तक भिन्न हो सकती है। भावनाओं जिसके द्वारा लोगों को हर दिन के खर्च के सैकड़ों रहे हैं, तो यकीन है कि invokes कि उनका संगीत सही लग रहा है - और यह सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में है कि भावना खर्च करने के लिए (भले ही आप केवल छवियों के बिना संगीत सुनने के) प्राप्त करना ।
  • फिल्म स्टेप 8 के लिए कम्पोज संगीत के शीर्षक वाला चित्र
    8
    राय मत पूछो राय एक दोधारी तलवार हो सकती है यदि आप वास्तव में अपनी रचनात्मक प्रक्रिया में डूब गए हैं, तो किसी की राय मदद कर सकती है या नहीं। आपको आत्मविश्वास पर्याप्त होना चाहिए ताकि आप जान सकें कि आप भावनात्मक रूप से इरादे के तौर पर कहाँ जाना चाहते हैं, फिर भी आपको नहीं पता है कि कौन से वाद्य आपको वहां ले जाएंगे। आप लोगों से घिरे या पूरी तरह अकेले ही चुन सकते हैं दोनों के पास अपने फायदे हैं
  • फिल्म स्टेप 9 के लिए कम्पोज संगीत का शीर्षक चित्र
    9
    विसर्जित रहें फिल्म को एक अभिनेता के रूप में लेना चाहिये जो अचानक उनकी भूमिका और जीवन, श्वास, खाती है, सोती है और चरित्र के रूप में बोलती है। छवि आपको आराम करने के लिए प्रेरित करेगी।
  • चेतावनी

    • याद रखें: संगीत आपके लिए नहीं है, यह फिल्म के लिए है आपके पसंदीदा स्वाद और संगीत में फिल्म की जरूरत के साथ कुछ भी नहीं हो सकता है। छवियों को आप ले जाने दें: आपको आश्चर्य होगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com