IhsAdke.com

कैसे एक अच्छा व्यक्तिगत सहायक होना करने के लिए

यह लेख उन कुशलताओं और विशेषताओं को रेखांकित करेगा जिनके लिए एक अच्छा कॉरपोरेट निजी सहायक होने के लिए विकसित किए जाने की जरूरत है ऐसे क्षेत्रों को उजागर करने के लिए एक चेकलिस्ट के रूप में इस आलेख का उपयोग करें, जिन्हें विकास की आवश्यकता है। सबसे अच्छा कॉर्पोरेट निजी सहायक का अच्छा वेतन है, लेकिन व्यवसाय के शीर्ष पर पहुंचने से कई कौशल और दक्षता की आवश्यकता होती है। व्यावसायिकता और गोपनीयता एक अच्छा व्यक्तिगत सहायक के ट्रेडमार्क हैं सर्वश्रेष्ठ भर्ती एजेंसियों से उन्हें संगठित, कुशल, प्रेरित और अच्छे कंप्यूटर कौशल होने की उम्मीद है।

चरणों

चित्रित होना एक अच्छा व्यक्तिगत सहायक चरण 1 का शीर्षक
1
अच्छे पारस्परिक कौशल विकसित करें: एक अच्छा निजी सहायक दबाव में अबाध है वे शांत हैं और जमीन पर अपने पैरों से सोच सकते हैं। अन्य लोगों के साथ अच्छी तरह से काम करने की क्षमता, विशेष रूप से मुश्किल व्यक्तित्वों से निपटना, इन पेशेवरों के कामकाज के लिए बहुत ही तनावपूर्ण वातावरण में रहने वाले राष्ट्रपति के साथ जरूरी है।
  • चित्रित होना एक अच्छा व्यक्तिगत सहायक चरण 2
    2
    अच्छे संचार कौशल विकसित करें: इन पेशेवरों के ग्राहकों के लिए संपर्क का पहला बिंदु है, इसलिए उन्हें अच्छे, पेशेवर तरीके से अच्छा मौखिक संवाद करने की आवश्यकता होती है। लेखन कौशल भी आवश्यक हैं क्योंकि निजी सहायक आमतौर पर अपने मालिकों की ओर से संचार का जवाब देते हैं और कभी-कभी कार्यकारी सारांश और रिपोर्ट भी करते हैं।
  • चित्रित होना एक अच्छा व्यक्तिगत सहायक चरण 3 शीर्षक
    3



    अच्छे कंप्यूटर कौशल विकसित करें - एक अच्छा कॉर्पोरेट निजी सहायक का निम्नलिखित कंप्यूटर कौशल होना चाहिए: माइक्रोसॉफ्ट वर्ड (उन्नत) - माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल (मध्यवर्ती) - Microsoft PowerPoint (उन्नत) - जैसे माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक, लोटस नोट्स या Eudora एक ई-मेल प्रबंधक कार्यक्रम, का अच्छा ज्ञान। माइक्रोसॉफ्ट एक्सेस और माइक्रोसॉफ्ट प्रोजेक्ट के बारे में कुछ ज्ञान जैसे डेटाबेस प्रोग्राम की कल्पना करना दिलचस्प है।
  • चित्रित होना एक अच्छा व्यक्तिगत सहायक चरण 4 का शीर्षक
    4
    अच्छे इंटरनेट कौशल विकसित करें: निजी सहायकों को इंटरनेट का उपयोग करने में भी स्मार्ट होना चाहिए क्योंकि उन्हें अनुसंधान या कार्य करने की जरूरत पड़ सकती है, जिन्हें इंटरनेट की ज़रूरत है ई-कॉमर्स के बारे में एक अच्छा ज्ञान भी एक अंतर है। इंटरनेट मार्केटिंग और सर्च इंजन के बारे में एक ज्ञान भी इन पेशेवरों को अधिक मूल्यवान होने की अनुमति देता है और अपने मालिकों को सर्वश्रेष्ठ सहायता दे सकता है।
  • एक अच्छा व्यक्तिगत सहायक चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    कार्यालय टेक्नोलॉजीज में रुचि विकसित करना: आज के समाज में, जो एक बहुत उन्नत तकनीक है, यह आवश्यक है कि व्यक्तिगत सहायकों को अच्छी तरह से नई प्रौद्योगिकियों को पता है उन्हें नवीनतम कार्यालय उपकरणों के बारे में जानकार होना चाहिए क्योंकि उन्हें कॉपियर को ठीक करने और बॉस के ब्लैकबेरी सुविधाओं को समझना चाहिए। इस प्रकार का एक अच्छा पेशेवर दक्षता बढ़ाने के लिए ऑफिस तकनीक में बदलाव की सिफारिश करेगा। वह यह समझने के लिए आवश्यक अनुसंधान करेगा कि नई प्रौद्योगिकियों को कैसे कार्यान्वित किया जाए, कंपनी की लागत आएगी।
  • एक अच्छा व्यक्तिगत सहायक चरण 6 रहें
    6
    आवश्यक कौशल विकसित करना: सिर के ईमेल पर नजर रखने और उनके नाम- प्रतिनिधि से प्रतिक्रिया chefe- की ओर से काम इलेक्ट्रॉनिक डायरी का प्रबंधन ditados-, reuniões- अनुसूची के लिए दस्तावेज तैयार करने का प्रबंधन और reuniões- के कार्यवृत्त बनाने इवेंट बनाने और प्रबंधन प्राप्त chefe- - यात्राएं आयोजन मार्गों एक जटिल-बजट की मुख्य घटनाओं और reuniões- लिखने पत्राचार, रिपोर्टों और resumos- अद्यतन साइटों और पृष्ठों intranet- atualizados- डाटाबेस सिस्टम जल्दी से रखने का प्रतिनिधित्व करते हैं और corretamente- आपूर्ति दस्तावेज में प्रवेश का प्रबंधन तैयार complicadas- कार्यालय उपकरण-परियोजनाओं का प्रबंधन और कर्मचारियों की निगरानी करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com