IhsAdke.com

Google के प्रथम पृष्ठ पर कैसे प्राप्त करें

Google के पहले पृष्ठ को कैसे प्राप्त करना, जटिल और श्रमसाध्य कार्य की तरह लग सकता है Google कई टूल और एल्गोरिदम का उपयोग करता है जो नियमित रूप से अपडेट किए जाते हैं ताकि ये पता लगाया जा सके कि खोज परिणामों में साइटें किस प्रकार प्रदर्शित की जाती हैं। कुछ सरल चरणों का पालन करके, एक ऐसी साइट बनाना संभव हो जाता है जो खोज परिणामों में Google के ऊपर रैंक करेगा। यह जानने के लिए नीचे दिए गए चरण 1 से प्रारंभ करें कि कैसे।

चरणों

भाग 1
आपकी सामग्री बदलना

छवि का शीर्षक Google पर पहले पृष्ठ पर प्राप्त करें चरण 1
1
गुणवत्ता की सामग्री बनाएं Google के साथ अपनी रैंकिंग बढ़ाने के लिए आप सबसे अच्छी बात एक गुणवत्ता वाले साइट की पेशकश कर सकते हैं। यदि आप (और यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो कम से कम इसे 1995 में बनाये जाने से रोकने में विफल रहने के लिए) अपने पृष्ठ बनाने के लिए एक पेशेवर डिजाइनर को किराए पर लें आप पाठ की गुणवत्ता पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहेंगे। Google सही व्याकरण और वर्तनी के साथ बहुत सारे पाठ को देखना पसंद करता है। यह भी ठीक होना चाहिए कि जब लोग आपकी साइट का पूर्वावलोकन पढ़ते हैं तो वे क्या चाहते थे: यदि आप उन्हें लुभाने या धोखा देते हैं, या वे अन्यथा तुरंत छोड़े गए हैं और कुछ और की खोज करते हैं, तो आपकी रैंकिंग का अवमूल्यन किया जाएगा
  • चित्र का शीर्षक Google चरण के प्रथम पृष्ठ पर प्राप्त करें
    2
    मूल सामग्री बनाएं यदि आप अपनी साइट के विभिन्न पृष्ठों पर अपनी सामग्री की प्रतिलिपि बनाते हैं, तो आप का अवमूल्यन किया जाएगा, और यदि आप किसी अन्य व्यक्ति की सामग्री को चोरी करते हैं, तो भी आप का अवमूल्यन किया जाएगा। यह किसी व्यक्ति द्वारा उठाए जाने के बारे में नहीं है, क्योंकि Google के रोबोट सभी भारी भार उठाते हैं बस गुणवत्ता की सामग्री बनाने पर ध्यान केंद्रित करें जो कि सब तुम्हारा है
  • छवि का शीर्षक Google पर पहले पृष्ठ पर प्राप्त करें चरण 3
    3
    उचित चित्र शामिल करें Google छवियों की खोज भी करता है (छवि गुणवत्ता भी एक भूमिका निभानी होगी!) ऐसी छवियां ढूंढें जो आपके टेक्स्ट से मेल खाती हैं और अनुभव में योगदान करती हैं। हालांकि, चित्र चोरी नहीं करते! इससे आपकी रेटिंग कम हो सकती है क्रिएटिव कॉमन्स लाइसेंस के साथ छवियों का उपयोग करें या आपका प्राप्त करें!
  • चित्र का शीर्षक Google के पहले पृष्ठ पर प्राप्त करें चरण 4
    4
    कीवर्ड का उपयोग करें अपने व्यवसाय के लिए सर्वोत्तम कीवर्ड खोजने के लिए Google Analytics का उपयोग करें (इस प्रक्रिया को नीचे "Google का उपयोग कर" अनुभाग में वर्णित है) फिर अपने टेक्स्ट में इन खोजशब्दों का उपयोग करें कीवर्ड के साथ टेक्स्ट को अधिभार न डालें- Google इस पर ध्यान देगा और आपको सज़ा देगा। लेकिन आपको इसे कम से कम कुछ बार उपयोग करना चाहिए
  • भाग 2
    आपका कोड बदलना

    Google पर पहला पृष्ठ प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    1
    एक अच्छा डोमेन नाम चुनें यदि संभव हो, डोमेन में पहले शब्द के रूप में आपके डोमेन नाम में अपना मुख्य कीवर्ड एम्बेड करें। उदाहरण के लिए, यदि आप वाइन के साथ काम करते हैं, तो "wines.com" जैसे एक डोमेन नाम खरीदने की कोशिश करें रैंकिंग को बढ़ावा देने के लिए, आप देशव्यापी टीएलडी (शीर्ष स्तरीय डोमेन जैसे कॉम। कॉम) का उपयोग कर सकते हैं यदि आपके पास एक स्थानीय व्यापार है आपको अपने क्षेत्र में सर्वेक्षण के लिए पुरस्कृत किया जाएगा, लेकिन ऐसा करने से आपके देश के बाहर आपकी खोजों में बाधा पड़ेगी। बेशक यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका व्यवसाय स्थानीय है कम से कम, संख्याओं (और 1 99 0 के दशक से अन्य ट्रिक्स) के साथ शब्दों को बदलने से बचें और उपडोमेन का उपयोग करने से बचें
    • यह उप-तरीकों पर भी लागू होता है अपनी साइट के प्रत्येक पृष्ठ के लिए वर्णनात्मक और वैध यूआरएल का उपयोग करें। "पृष्ठ 1" जैसे सामान्य नामों का उपयोग करने के बजाय पृष्ठों को नाम दें जो कि खोज इंजन और उपयोगकर्ताओं को बताते हैं कि वे क्या हैं। इसके बजाय, अपनी शादी के किराए और आपूर्ति पृष्ठ के लिए "पोर्ट वाइन्स / शादियों" जैसी कुछ करें
    • उपडोमेन के कीवर्ड भी आपके लाभ के लिए काम करते हैं। इसलिए, उदाहरण के लिए, यदि आपके पास आपकी साइट का एक हिस्सा है जो हमले में लक्षित है, तो "attack.welcome.com" जैसे किसी पते का उपयोग करें
  • चित्र का शीर्षक Google के पहले पृष्ठ पर प्राप्त करें चरण 6
    2
    विवरण का उपयोग करें आपकी वेबसाइट कोड आपको फ़ोटो और पृष्ठों पर अदृश्य विवरण जोड़ने की अनुमति देता है। उन्हें प्रयोग करें, और कम से कम एक कीवर्ड को पाठ में फिट करने का प्रयास करें। कम से कम एक होने से आपकी रैंकिंग में मदद मिलेगी अगर आपको यह नहीं पता कि यह करने के लिए आपके एचटीएमएल कोड के साथ कैसे काम करना है, तो आपकी मदद के लिए अपनी वेबसाइट के वेबडिज़ाइन से पूछें।
  • चित्र शीर्षक Google के प्रथम पृष्ठ पर प्राप्त करें चरण 7
    3



    हेडर का उपयोग करें हेडर वेबसाइट कोड का दूसरा हिस्सा है जहां आप टेक्स्ट जोड़ सकते हैं उन्हें प्रयोग करें, और कम से कम एक कीवर्ड को पाठ में फिट करने का प्रयास करें। कम से कम एक होने से आपकी रैंकिंग में मदद मिलेगी अगर आपको यह नहीं पता कि यह करने के लिए आपके एचटीएमएल कोड के साथ कैसे काम करना है, तो आपकी मदद के लिए अपनी वेबसाइट के वेबडिज़ाइन से पूछें।
  • भाग 3
    समुदाय में भाग लेना

    चित्र का शीर्षक Google के प्रथम पृष्ठ पर प्राप्त करें चरण 8
    1
    गुणवत्ता पश्च बनाने के लिए कार्य करें बैकलिंक्स तब होते हैं जब एक और साइट, जो आपके लिए अधिक से अधिक विज़िट प्राप्त करती है, आपके पृष्ठ के लिंक। ऐसी साइटें खोजें जो आपके समान हैं और देखें कि क्या वे कुछ क्रॉस-प्रमोशन करने के लिए तैयार हैं या नहीं। आप प्रासंगिक ब्लॉगों के साथ भी संपर्क कर सकते हैं और अतिथि पदों के बारे में पूछ सकते हैं, जो आपको आपकी साइट पर आने वाले आगंतुकों को जोड़ने का एक और मौका देगा।
    • याद रखें, आप चाहते हैं कि इन बैकलिंक की गुणवत्ता हो। Google अंतर को बता सकता है अपने लिए बैकलिंक्स बनाने की कोशिश करने वाले टिप्पणी क्षेत्रों में स्पैम नहीं करें आपको इस व्यवहार से डाउनग्रेड किया जाएगा।
  • चित्र का शीर्षक Google के प्रथम पृष्ठ पर प्राप्त करें चरण 9
    2
    सोशल मीडिया की लहर लो। सामाजिक मीडिया के स्वाभाविक और शेयर आज के साथ Google के साथ पहले से कहीं अधिक पुरस्कृत किए गए हैं, विशेष रूप से वर्तमान में प्रासंगिक मुद्दों के साथ इसका मतलब है कि आपको सोशल मीडिया अकाउंट बनाना चाहिए और एक प्रशंसक आधार बनाने का प्रयास करना चाहिए जो आपके पृष्ठों को पसंद करे और उन्हें अपने दोस्तों के साथ साझा करे। याद रखें: चाल स्पैम नहीं है!
  • Google के प्रथम पृष्ठ पर प्राप्त शीर्षक वाला चित्र, चरण 10
    3
    ऑनलाइन समुदाय में सक्रिय रहें अपनी साइट को नियमित रूप से अपडेट करें Google पुरस्कार साइटें जो नियमित रखरखाव और अपडेट दिखाती हैं इसका मतलब यह है कि यदि आप 2005 के बाद से आपकी साइट को अनदेखा कर रहे हैं, तो आपको परेशानी होगी। इसे अपडेट करने के लिए छोटे तरीके खोजें: नई कीमतें, हर दो महीनों में नई पोस्ट, इवेंट फोटो आदि।
  • भाग 4
    Google का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक Google की प्रथम पृष्ठ पर प्राप्त करें चरण 11
    1
    कीवर्ड का उपयोग कैसे करें, जानें कीवर्ड साइट के मालिकों के लिए गूगल के सबसे शक्तिशाली उपकरण हैं। वे ऐडसेंस वेबसाइट के भीतर पाए गए उपकरण हैं कुछ भी भुगतान के बिना, आप खोज और खोज रहे हैं कि लोग क्या सबसे अधिक के लिए देख रहे हैं। उदाहरण के लिए, अपने शराब के तहखाने के लिए, शब्द शराब तहखाने के लिए खोज (किसी भी फिल्टर लागू करने से जो आपको लगता है कि महत्वपूर्ण हैं)। कीवर्ड अनुमान टैब पर क्लिक करें और यह आपको बताएगा कि लोग कितनी बार आपके टर्म की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि यह इस अवधि का प्रतिस्पर्धा हिस्सा है, और कुछ विकल्प सुझाएगा जिन्हें अक्सर बाद की मांग की जाती है। सबसे लोकप्रिय खोजशब्दों के लिए खोजें जो आपके लिए प्रासंगिक हैं और उनका उपयोग करें!
  • चित्र का शीर्षक Google के प्रथम पृष्ठ पर प्राप्त करें चरण 12
    2
    रुझानों का उपयोग करना सीखें Google रुझान विशेष रूप से इंगित करता है कि समय के साथ किसी विषय परिवर्तन में रुचि कितनी है। अपनी अवधि की तलाश करें और उन महीनों के लिए चार्ट देखें जिन्हें आप एक शिखर की उम्मीद कर सकते हैं स्मार्ट साइट के मालिक अनुमान लगा सकते हैं कि इसमें वृद्धि क्यों हो रही है, और उस आवश्यकता को पूरा करने और बाहर खड़े होने का एक तरीका मिल जाएगा।
  • चित्र का शीर्षक Google की प्रथम पृष्ठ पर प्राप्त करें चरण 13
    3
    यदि लागू हो, तो Google मानचित्र पर आपके व्यवसाय का भौतिक स्थान जोड़ें। Google मानचित्र पर सूचीबद्ध कंपनियां पहली बार प्रदर्शित की जाती हैं जब एक उपयोगकर्ता एक क्षेत्रीय खोज वाक्यांश लिखता है। विज्ञापन जोड़ना आसान है- बस अपने Google खाते में साइन इन करें और फ़ॉर्म ऑनलाइन भरें
  • चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपकी साइट की मान्य सामग्री है और इसमें कीवर्ड स्पैम का प्रदर्शन नहीं है एक ऐसी वेबसाइट जिसमें केवल बेकार कीवर्ड और सूचनाएं शामिल हैं, न केवल उपयोगकर्ताओं के लिए घूमती हैं, बल्कि खोज इंजन द्वारा भी दंडित हो सकते हैं और भविष्य के परिणामों में किसी भी तरह से प्रकट नहीं हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com