IhsAdke.com

ब्रांडेड उत्पाद ऑनलाइन बेचना

क्या आप किसी और के लिए काम नहीं करना चाहते हैं, लेकिन उच्च कमीशन के लिए अपने उत्पादों को बेचकर घर पर अतिरिक्त पैसा बनाना चाहते हैं? फ्रेंचाइजी के साथ कार्य करना समाधान है ब्रांडेड उत्पादों को बाजार के कई तरीके हैं आपको रचनात्मक होना चाहिए

चरणों

पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 1
1
उत्पाद के बारे में सब कुछ जानें, इसका उपयोग करें और देखें कि यह कैसा दिखता है। 0 से 10 के स्कोर दें और तय करें कि क्या अन्य लोगों को यह करना है।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 2
    2
    एक डोमेन और एक इंटरनेट सर्वर सेट करें ताकि आप अपने उत्पादों को बाजार में ला सकें।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 3
    3
    प्रत्येक उत्पाद को अलग-अलग बेचने के प्रचार के लिए व्यक्तिगत वेब पेज का उपयोग करें सर्वर के साथ पैसे बचाने के लिए सभी उत्पादों को जमा न करें। प्रत्येक वेबसाइट पर ध्यान केंद्रित करना बेहतर है और कुछ और नहीं।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 4
    4
    हमेशा उत्पाद की समीक्षा करें ताकि विज़िटर को यह समझने में प्रारंभ हो सके कि उत्पाद खरीदने वाले लोगों को क्या प्रदान किया जा सकता है। उन उत्पादों से प्रशंसापत्र भी शामिल करें, जिन्होंने उत्पाद का प्रयास किया है। सुनिश्चित करें कि ये ग्राहक विशिष्ट उत्पाद पृष्ठ पर उनके नाम और फ़ोटो का उपयोग करने की अनुमति देने के लिए तैयार हैं जो आप विपणन कर रहे हैं।
    • आप उत्पाद के उपयोग को उजागर करने वाले लेख भी लिख सकते हैं और उन्हें एक अतिरिक्त पृष्ठ के रूप में साइट में शामिल कर सकते हैं। पृष्ठों को आकर्षक बनाएं और लोगों को जानकारी के साथ सहयोग करने के लिए अनुरोध शामिल करें। प्रत्येक शीर्षक से उपभोक्ताओं को प्रयोग करने और इसके बारे में अधिक पढ़ें, यहां तक ​​कि आपसे संपर्क करना चाहिए। अपने विशेष अंक हाइलाइट करें इससे आपके पाठकों को यह समझने में सहायता मिलेगी कि पेज कितना है, इसलिए वे और अधिक प्राप्त करना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 5
    5
    विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हों जो आप 9 या 10 अंक अर्जित करेंगे और उन्हें ऑनलाइन मार्केटिंग करना शुरू करेंगे, वेब पेज समायोजित करें और अपनी साइट को बढ़ावा देने के लिए Google AdWords का उपयोग करें।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 6
    6
    लेख संक्षिप्त, आकर्षक, और अपने ग्राहकों को लगता है कि लिखें, "मुझे यह करना होगा!"
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 7
    7
    को बढ़ावा देना, बढ़ावा देना, बढ़ावा देना! जब तक आपके पास व्यापार की स्थिर स्ट्रीम न हो तब तक प्रचार जारी रखें।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 8
    8
    अपने परिणामों को हर दिन मॉनिटर करें प्रत्येक कीवर्ड को ट्रैक करें



  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 9
    9
    अपने पाठकों को मुफ्त रिपोर्ट प्रदान करें यदि पृष्ठ के शीर्ष पर संभव स्थिति हो तो ऐसा कोई रास्ता नहीं है जिससे आप उन्हें नहीं देख सकें। स्वयं-उत्तर संदेशों को बनाने का प्रयास करें जो साइट के साइन अप बॉक्स में आपकी व्यक्तिगत जानकारी को छोड़ने वाले लोगों को ईमेल किया जाएगा। एक सर्वेक्षण के मुताबिक, एक संभावना आमतौर पर एक संभावना के साथ सातवें संपर्क में महसूस किया जाता है।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 10
    10
    वेब पृष्ठ के साथ केवल दो चीज़ें हो सकती हैं: अंधा बिक्री या पृष्ठ छोड़ने की संभावना और कभी वापस नहीं। कुछ विशिष्ट समय पर अपने इनबॉक्स में उपयोगी जानकारी डालने से, आप उन्हें उन उत्पादों के बारे में याद दिलाएंगे जो उन्होंने सोचा था कि वे चाहते थे और फिर पता चला कि बिक्री समाप्त हो गई है। सुनिश्चित करें कि सामग्री विशेष रूप से उत्पाद को खरीदने के कारण लक्षित होती है। कैश रजिस्टर की तरह आवाज़ मत बनें
  • ऑनलाइन मार्केट संबद्ध उत्पाद चरण 11
    11
    महत्वपूर्ण बिंदुओं पर ध्यान दें जैसे कि आपका उत्पाद चीज़ें और जीवन आसान और अधिक मनोरंजक बना सकता है। अपने ईमेल के विषय में आकर्षक शब्द शामिल करें "मुक्त" जैसे शब्दों से बचें, क्योंकि कई ईमेल फ़िल्टर इस तरह के संदेश को सीधे स्पैम बॉक्स में फेंकते हैं इससे पहले कि कोई इसे पढ़ सकता है ग्राहकों को यह स्वीकार करें कि यदि वे अपने उत्पादों और सेवाओं पर रेटिंग नहीं छोड़ते हैं तो वे कुछ बहुत अधिक खो देंगे।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 12
    12
    आपके उत्पाद के साथ संगत व्यापार का प्रकार है। सोचें, अगर आपकी साइट पर आने वाले व्यक्ति की कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आप जो पेशकश कर रहे हैं वे उन लोगों में शामिल होंगे जो पीछे चलते हैं और कभी वापस नहीं आते हैं। पत्रिकाओं और इलेक्ट्रॉनिक रिपोर्टों में प्रकाशन के लिए लेख लिखें इस तरह आप उन प्रकाशनों का पता लगा सकते हैं जो आपके लक्षित उपभोक्ताओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और जो भी आप रख रहे हैं, उनकी रूचि आकर्षित कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 13
    13
    कम से कम 300-600 शब्दों के साथ प्रति सप्ताह कम से कम 2 लेख लिखने का प्रयास करें इन लेखों को लगातार लिखकर आप प्रति दिन अपनी साइट के 100 नए पाठकों को तैयार कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 14
    14
    हमेशा याद रखें कि केवल 100 में से 1 लोग शायद आपका उत्पाद या सेवा खरीद लेंगे। अगर आप केवल एक दिन में अपनी साइट के लिए 1,000 संभावित ग्राहकों तक पहुंच सकते हैं, इसका मतलब है कि आप 10 बिक्री कर सकते हैं, एक सांख्यिकीय औसत को ध्यान में रखकर।
  • हकदार मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 15
    15
    ऊपर वर्णित रणनीति आपको ऐसा करना बहुत मुश्किल नहीं लगती है, अगर आप सोचने पर रोकते हैं यह केवल थोड़े समय और आपके हिस्से पर कार्रवाई की योजना है।
  • पिक्चर शीर्षक मार्केट संबद्ध उत्पाद ऑनलाइन चरण 16
    16
    विभिन्न बिक्री कार्यक्रमों के लिए इन युक्तियों का उपयोग करने की कोशिश करें आप इस व्यवसाय में लाभ का एक अच्छा स्रोत बनाए रखने और जीवित रह सकते हैं, जहां हर कोई नहीं कर सकता
  • युक्तियाँ

    • ऐसे लेख लिखें जो आपके उत्पादों का मूल्यांकन करें और अपनी साइट पर जमा करें।
    • अपनी वेबसाइट पर व्यापार आकर्षित करना किसी भी अन्य वेबसाइट पर समान है अपनी वेबसाइट का विज्ञापन करें, सुनिश्चित करें कि खोज इंजन को अच्छे कीवर्ड के रूप में अनुकूलित किया गया है, और इसे अद्यतित रखें। आपकी यात्रा के दौरान, आपकी साइट को अधिक से अधिक हिट मिलेगा जो आपको खोज रैंकिंग में उच्च रैंक पर ले जाएगा।
    • आपकी साइट पर यातायात को आकर्षित करने का दूसरा तरीका पीपीसी (प्रति क्लिक भुगतान) है। आपको बस एक अच्छा पीपीसी नेटवर्क मिलना है और सिर्फ $ 0.05 क्लिक के लिए अपनी साइट पर ट्रैफ़िक भेजने शुरू करना है। यदि आप पीपीसी उपकरण का उपयोग करते हैं, तो आप उस पर नजर रख सकते हैं जो आप खर्च कर रहे हैं।
    • आपकी सेवाओं का प्रचार करते समय बड़ी आबादी वाले वेबसाइट पर विज्ञापन करने का प्रयास करते हैं। मनोरम शब्दों का उपयोग करने के लिए ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें या किसी तरह से अलग करने की कोशिश करें (बड़े फोंट, हाई बॉक्स)। उच्च नकदी में सब कुछ का उपयोग न करें क्योंकि लोगों को आपकी साइट में दिलचस्पी घट सकती है। रंगीन पाठ का उपयोग करें

    चेतावनी

    • शायद आपको विज्ञापन देने के लिए पैसा खर्च करना पड़े। न ले जाओ और इसे अपने सभी लाभ खर्च करें, आप के साथ काम करने के लिए नहीं हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com