IhsAdke.com

कैसे एक Minecraft खाता हटाएँ

Minecraft वीडियो गेम के इतिहास में सबसे समर्पित प्रशंसक अड्डों में से एक है, और अच्छे कारण के लिए! अन्वेषण और निर्माण की सरल यांत्रिकी एक समानांतर आभासी आजादी की पेशकश करती है, जिससे खिलाड़ी अपनी खुद की दुनिया का निर्माण कर सके। हालांकि, किसी भी अंतहीन खेल की तरह, व्यसन का एक बड़ा खतरा है, और बहुत से लोग इस खेल को पूरी तरह से छोड़ने का निर्णय लेते हैं क्या आपको लगता है कि मेरा जीवन बिना बेहतर होगा? जबकि खाता विलोपन प्रक्रिया प्रतिवर्ती है, यह करना बहुत आसान है।

चरणों

चित्र को हटाएं एक Minecraft खाता चरण 1 हटाएं
1
विचार करें कि आप अपना Minecraft खाता क्यों हटाना चाहते हैं अधिकांश लोग जो अपने खाते को हटाना चाहते हैं, वे ऐसा करने का फैसला करते हैं क्योंकि वे जुआ के आदी हैं। बहुत से लोग अनगिनत घंटे खेलते हैं, लेकिन अब वे कुछ और करना पसंद करते हैं। चूंकि खाता हटाने की प्रक्रिया अपरिवर्तनीय है, इसलिए आपको इसके बारे में सोचना चाहिए अगर आप ऐसा करना चाहते हैं। अगर आपको लगता है कि खेल आपको स्वस्थ जीवन प्रदान करने की अनुमति नहीं देता है, तो बहिष्कार के साथ जारी रखें।
  • यदि आप नशे की लत हैं, तो अपनी इन-गेम गतिविधियों को समाप्त करने के बजाय बजाए गए घंटों को सीमित करने का प्रयास करें। Minecraft में प्रति दिन बिताए गए घंटे की मात्रा को सीमित करने की कोशिश करें - इस तरह आपके पास अन्य चीजें करने के लिए बहुत समय होगा। हालांकि यह सबसे पहले मुश्किल लग सकता है, इस प्रक्रिया से प्राप्त आत्म-नियंत्रण आपको कई अन्य तरीकों से मदद कर सकता है।
  • चूंकि एक मनीक्राफ्ट खाते से जुड़ा मौद्रिक मूल्य है, इसलिए इसे हटाने के बजाय इसे किसी व्यक्ति को दान / बेचना बेहतर हो सकता है।
  • चित्र को हटाएं एक Minecraft खाता चरण 2 हटाएं
    2
    अपने कंप्यूटर से खेल को अनइंस्टॉल करें अगर आप वास्तव में खेलना बंद करना चाहते हैं, तो Minecraft की स्थापना रद्द करना एक अच्छा पहला कदम है। अपने कंप्यूटर से इसके किसी भी निशान निकालें यदि आप इसे वीडियो गेम में खेलते हैं, तो डिस्क को फेंक या दूसरे गेम के लिए किसी और के साथ स्विच करें। यदि आप इसे स्मार्टफोन / टेबलेट पर खेलते हैं, तो एप्लिकेशन को हटा दें
    • खाते के साथ छेड़छाड़ किए बिना खेल को अनइंस्टॉल करना एक और विकल्प है, क्योंकि यदि आप अपना दिमाग बदलते हैं तो आपके पास इसे वापस करने का अवसर होगा।
  • चित्र को हटाएं एक Minecraft खाता चरण 3 हटाएं
    3



    Mojang के साथ अपने Minecraft खाते संबद्ध करेंयदि खाता अपेक्षाकृत नया है, तो यह कोई समस्या नहीं होनी चाहिए - लेकिन पुराने खातों के उपयोगकर्ताओं को इस बात की आवश्यकता हो सकती है कि खाता कैसे माइगंग को माइग्रेट करना है अन्यथा आप इसे हटाने में सक्षम नहीं होंगे। यह Mojang खाता प्रवासन प्रपत्र के माध्यम से किया जा सकता है।
  • चित्र को हटाएं एक Minecraft खाता चरण 4 हटाएं
    4
    अपना Mojang खाता खोलें और विलोपन का अनुरोध करें। लिंक एक्सेस करें https://account.mojang.com. फिर खाते पर जाएं और "सेटिंग" टैब पर क्लिक करें पृष्ठ के निचले भाग में "अनुरोध विलोपन" बटन होना चाहिए। इस बटन पर क्लिक करें और अपने उपयोगकर्ता डेटा की पुष्टि करें। ज्यादातर मामलों में, खाते को हटा दिया जाता है।
  • चित्र को हटाएं एक Minecraft खाता चरण 5 हटाएं
    5
    Mojang ग्राहक सेवा से संपर्क करें यदि आप खाते को स्वयं नहीं हटा सकते हैं, तो किसी भी कारण से, सीधे Mojang से संपर्क करने का प्रयास करें क्लर्क आपको खाते को हटाने या आपके लिए इसे करने में मदद कर सकता है।
    • यदि आपने हाल ही में अपना Minecraft खाता खरीदा है (पिछले 30 दिनों के भीतर) और इसे हटाना चाहते हैं, तो आपको मोजांग को रिफंड के लिए ईमेल करना चाहिए।
  • चेतावनी

    • खाते को हटाने के बाद, इसे पुनर्प्राप्त करने का कोई तरीका नहीं है। तो इससे पहले कि आप इसे हटा दें, सुनिश्चित करें कि वास्तव में आप क्या करना चाहते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com