IhsAdke.com

रग्नारोक ऑनलाइन पर डाईज कैसे करें

में रग्नारोक ऑनलाइन

, रंगों (रंजक) आपके चरित्र के कपड़े और बालों के रंग को बदलने के लिए इस्तेमाल रंगीन पदार्थ होते हैं - यह आपकी उपस्थिति को बदलने का एक तरीका है और खुद को अन्य खिलाड़ियों से अलग करता है इस गाइड में आप सीखें कि रंजक कैसे तैयार किया जाए, साथ ही साथ अन्वेषणों और आवश्यक सामग्री प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा कैसे?

चरणों

भाग 1
सामग्री ले लीजिए

रग्नारोक ऑनलाइन चरण 1 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
1
एनपीसी से बात करें जावा डिलिहैन. पर जाएं morroc और शहर के नक्शे के ऊपरी दाएं कोने में एक छोटी इमारत की तलाश करें - कमरे में प्रवेश करें (प्रवेश द्वार के दाएं) जहां एनपीसी है जावा डिलिहैन, टिंचर्स के निर्माता
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 2 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    2
    बात करने के लिए जावा डिलिहैन और यह आपको सभी डाई रंगों के साथ एक सूची दिखाएगा, जिन्हें आप तैयार कर सकते हैं और प्रत्येक के लिए आवश्यक सामग्री दिखा सकते हैं।
    • यदि सर्वर कमांड के उपयोग की अनुमति देता है @warp, निर्देशांक दर्ज करें मोरोक_इन 146 99 इसे सीधे जाने के लिए
    • अंदर आने का एक तरीका morroc तेजी से आप टेलीपोर्टेशन सेवा का उपयोग कर रहे हैं Kafra.
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 3 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    3
    चुनें कि आप कौन सा टिंचर बनाएंगे। जावा डिलिहैन आप आठ विभिन्न प्रकार के टिंचर तक बना सकते हैं प्रत्येक के पास अपनी कीमत होती है और सामग्री की एक निश्चित सूची की आवश्यकता होती है।
    • लाल रंग डाई (लाल रंग): 30 लाल हर्ब (लाल जड़ीबूटी), 1 Counteragent (एंटीजन), 1 खाली बोतल (खाली बोतल) और 3000z
    • नींबू डाई (पीला डाई): 30 पीले हर्ब (पीले जड़ी बूटी), 1 Counteragent (एंटीजन), 1 खाली बोतल (खाली बोतल) और 3000z
    • कोबाल्टब्लू डाई (ब्लू टिंचर): 20 ब्लू हर्ब (ब्लूग्रास), 1 Counteragent (एंटीजन), 1 खाली बोतल (खाली बोतल) और 3500z
    • डार्कग्रीन डाई (ग्रीन टिंचर): 5 ब्लू हर्ब (ब्लूग्रास), 20 ग्रीन हर्ब (ग्रीन जड़ीबूटी), 20 पीले हर्ब (पीले जड़ी बूटी), 1 Counteragent (एंटीजन), 1 मिश्रण (मिश्रण), 1 खाली बोतल (खाली बोतल) और 5000z
    • ऑरेंज डाई (ऑरेंज टिंचर): 20 लाल हर्ब (लाल जड़ी बूटी), 20 पीले हर्ब (पीले जड़ी बूटी), 1 Counteragent (एंटीजन), 1 मिश्रण (मिश्रण), 1 खाली बोतल (खाली बोतल) और 5000z
    • वायलेट डाई (वायलेट डाई): 10 ब्लू हर्ब (ब्लूग्रास), 30 लाल हर्ब (लाल जड़ीबूटी), 1 Counteragent (एंटीजन), 1 मिश्रण (मिश्रण), 1 खाली बोतल (खाली बोतल) और 5000z
    • सफेद डाई (सफेद डाई): 30 सफेद हर्ब (सफेद जड़ी बूटी), 1 Counteragent (एंटीजन), 1 खाली बोतल (खाली बोतल) और 3000z
    • ब्लैक डाई (ब्लैक टिंक्चर): 30 लाल हर्ब (लाल जड़ी बूटी), 30 पीले हर्ब (पीले जड़ी बूटी), 30 ग्रीन हर्ब (ग्रीन जड़ीबूटी), 5 ब्लू हर्ब (ब्लूग्रास), 1 Counteragent (एंटीजन), 1 मिश्रण (मिश्रण), 1 खाली बोतल (खाली बोतल) और 7000z
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 4 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    4
    सामग्री लीजिए टिंचरों की तैयारी में प्रयुक्त सामग्रियों को अलग-अलग तरीकों से और विभिन्न स्रोतों से प्राप्त किया जा सकता है - नीचे, आपको राक्षसों की सूची मिलेगी जो कि सबसे बड़ी मौका प्रदान करते हैं ड्रॉप आइटम और नक्शे जहां वे सबसे ज्यादा दिखाई देते हैं।
    • लाल हर्ब (लाल जड़ी बूटी): इस जड़ी बूटी को नष्ट करके महान मात्रा में प्राप्त किया जा सकता है लाल प्लांट (55% मौका) - यह नक्शे पर बहुतायत में प्रकट होता है pay_dun00 और pay_dun01 (का पहला और दूसरा मंजिल Payon) और नक्शे पर gef_fild05. इस जड़ी बूटी को एकत्र करने का एक और त्वरित तरीका हारना है Permeter मानचित्र पर tur_dun02 (24.5% मौका) या भूत मानचित्र पर prt_fild11 (15% मौका)।
    • खाली बोतल (खाली बोतल): यह आइटम प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका नष्ट कर रहा है चींटी अंडा (20% मौका) नक्शे पर anthell01 (पहली मंजिल का चींटी नर्क) - वे बड़ी मात्रा में दिखाई देते हैं और आसानी से नष्ट हो जाते हैं आप को हराकर कई खाली बोतलें भी मिल सकती हैं बकरा (50% मौका) नक्शे पर ein_fild06 या Muka (20% मौका) नक्शे पर पाया moc_fild11.
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 5 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    5
    ब्लू हर्ब (ब्लू घास): लाल जड़ी बूटी की तरह, नीले घास पाने का अधिक से अधिक मौका उसके रंग के पौधे को नष्ट कर रहा है, ब्लू प्लांट (55% मौका) - वे मानचित्र पर बड़ी संख्या में दिखाई देते हैं odin_tem02 (उन्हें नष्ट करने के बाद, उन्हें 30 से 45 मिनट के लिए फिर से देखना होगा) या नक्शे पर gef_fild08 (यहां आपको केवल 15 से 23 मिनट इंतजार करना होगा)।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 6 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    6
    ग्रीन हर्ब (ग्रीन जड़ी बूटी): नष्ट ग्रीन प्लांट कई हरे जड़ी बूटियों को इकट्ठा करने के लिए जल्दी (70% मौका) - यह नक्शे पर बहुतायत में पाया जाता है gef_fild03 (3 से 5 मिनट के इंतजार के लिए उन्हें फिर से देखें) इस जड़ी बूटी को प्राप्त करने का दूसरा तरीका नष्ट कर रहा है वसंत खरगोश (45% मौका) नक्शे पर tur_dun01.
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 7 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    7
    पीले हर्ब (पीले जड़ी बूटी): पीला घास है ड्रॉप सामान्य पीला संयंत्र (55% मौका), नक्शे पर बड़ी संख्या में मिला ein_fild03 और lhz_fild02. इस का दूसरा आसान स्रोत राक्षस है Galapago (35% मौका) नक्शे पर cmd_fild02.
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 8 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    8
    सफेद हर्ब (सफेद जड़ी बूटी): इस जड़ी-बूटियों को जल्दी से नष्ट कर दिया जा सकता है व्हाइट प्लांट (55% मौका), नक्शे पर बहुतायत में पाया गया gef_dun02 और gef_dun03. यह भी से प्राप्त किया जा सकता है रंगीन जाकेट मानचित्र पर mag_dun01 (30% मौका)।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 9 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र



    9
    यदि आप सामग्री इकट्ठा करने में अपना समय बिताने के लिए नहीं चाहते हैं, तो आपको उन्हें अन्य खिलाड़ियों से खरीदने के लिए पर्याप्त मात्रा में पैसा खर्च करना होगा।
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 10 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    10
    टेलीपरलिंग कौशल जैसे कि जैसे अक्षर पुरोहित (पुजारी) या गिर्जे का सहायक (नौसिखियाँ), वस्तुओं को इकट्ठा करने के लिए सबसे अच्छा है क्योंकि वे जल्दी से अपने इच्छित मानचित्र पर जा सकते हैं।
  • भाग 2
    प्रदर्शन खोज एंटीजन और मिश्रण का निर्माण करने के लिए

    रग्नारोक ऑनलाइन चरण 11 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    1
    हमसे संपर्क करें | Louitz. आइटम Counteragent (एंटीजन) और मिश्रण (मिक्स) द्वारा बनाया जा सकता है Morgenstein, शहर में गेफेन- हालांकि, इन मदों का उत्पादन करने के लिए यह एक छोटा सा पूरा करने के लिए सबसे पहले आवश्यक है खोज. आरंभ करने के लिए, पर जाएं अल्बर्टा और बात करने के लिए Louitz- वह आपको इकट्ठा करने के लिए कहेंगे और उसे 1 लाएगा शराब (शराब), 1 Detrimindexta और 1 Karvodailnirol.
    • एनपीसी Louitz उत्तरी क्षेत्र में एक हवेली के अंदर पाया जा सकता है अल्बर्टा (जल्दी से इसे पाने के लिए, निर्देशांक का उपयोग करें अल्बर्टाइन 130, 54)। आइटम ले आओ और "समाधान के बारे में अधिक"- वह फिर से आपसे बात करने के लिए कहेंगे आर्य डुप्न, में गेफेन.
    • प्राप्त करने का सबसे तेज़ तरीका अल्बर्टा एक के लिए पूछ रहा है पुरोहित या एक गिर्जे का सहायक वहाँ एक पोर्टल बनाएँ (कुछ खिलाड़ी इस सेवा को करने के लिए चार्ज कर सकते हैं, जबकि अन्य केवल पोर्टल बनाने के लिए आवश्यक नीले मणि की मांग करते हैं)।
    • अगर आप में हैं prontera, छोटे शहर के लिए चलना Izlude: नक्शे के ऊपरी दाएं कोने पर जाएं और एक नाविक की तलाश करें जो एक टेलीपोर्ट प्रदान करता है अल्बर्टा (यह सेवा के लिए 250z चार्ज होगा)।
    • इससे यात्रा करना भी संभव है prontera को अल्बर्टा हालांकि, आपको रास्ते में कुछ आक्रामक राक्षसों का सामना करना पड़ सकता है। अपनी यात्रा शुरू करो prontera: दक्षिण में पोर्टल द्वारा शहर को छोड़ दें और एक नक्शा नीचे चलने के लिए और दूसरे एक को दाएं (दक्षिण-पूर्व की दिशा में) में आने तक जाएं Payon- फिर पोर्टल के माध्यम से दक्षिण में बाहर निकलें और एक नक्शे नीचे और एक को दाएं (दक्षिणी फिर से) चलें जब तक आप शहर नहीं मिलते अल्बर्टा.
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 12 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    2
    एनपीसी से बात करें आर्य डुप्न. बात करने के बाद Louitz, जाने के लिए गेफेन और देखो आर्य डुप्न शहर के सही बाहर निकलने के पास- उसके साथ बात करें और विकल्प "मोर्गेंस्टीन के बारे में अधिक"।
    • क्योंकि यह बहुत दूर से है अल्बर्टा, पैर से यात्रा करने का सबसे अच्छा तरीका गेफेन नाव से जाने के लिए सबसे पहले है Izlude और फिर पश्चिम की ओर, जब तक आप तक नहीं पहुंच जाते, तब तक एक नक्शे को बाईं ओर और एक ऊपर चलना पड़ता है गेफेन.
    • एक तेज विकल्प एक खिलाड़ी से पूछना है जो तकनीक का उपयोग कर सकता है ताना पोर्टल जो उस शहर के लिए एक पोर्टल बनाता है एक अन्य विकल्प टेलीपोर्टेशन सेवा का उपयोग करना है Kafra.
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 13 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    3
    बात करने के लिए Morgenstein. जानने के बाद आर्य डुप्न, नक्शे के दक्षिण-पूर्व के मुखिया और मिथ्या गिल्ड बिल्डिंग की तलाश करें- दूसरी मंजिल तक जाएं और बात करें Morgenstein.
    • आप अपनी शोध-चर्चा के बारे में एक त्वरित चर्चा करेंगे Morgenstein निर्माण शुरू करने के लिए Counteragent और मिश्रण.
  • भाग 3
    एंटीजन और मिक्स आइटम बनाएं

    रग्नारोक ऑनलाइन चरण 14 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    1
    बनाएं Counteragent (एंटीजन)। 1 उत्पादन करने के लिए Counteragent, आपको 1 की आवश्यकता होगी शराब (शराब), 1 Detrimindexta, 1 खाली बोतल (खाली बोतल) और 3000z
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 15 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    2
    बनाएं मिश्रण (मिश्रण)। 1 उत्पादन करने के लिए मिश्रण, आपको 1 की आवश्यकता होगी शराब (शराब), 1 Karvodailnirol, 1 खाली बोतल (खाली बोतल) और 4000z
    • टिंचर्स बनाने के लिए एक घटक होने के अलावा, आइटम मिश्रण में भी प्रयोग किया जाता है खोज प्रजनन अयस्कों के लिए शोध बैन और Bajin.
  • रग्नारोक ऑनलाइन चरण 16 में मेक डाई शीर्षक वाला चित्र
    3
    समाधान एकत्र करें होने के लिए ड्रॉप दुर्लभ, शराब (शराब) Detrimindexta और Karvodailnirol आमतौर पर बहुत अधिक कीमतों पर बेचा जाता है (जैसे किसी भी आइटम की आवश्यकता होती है जिसे इन में से किसी एक की आवश्यकता होती है)।
    • शराब (शराब): काले मशरूम, लाल मशरूम और Horong का सबसे बड़ा मौका प्रदान करते हैं ड्रॉप इस मद का (0.5% मौका) काले मशरूम में बड़ी संख्या में प्रकट होता है gef_fild11, लाल मशरूम मानचित्र पर prt_fild10 (उन्हें फिर से प्रकट होने के लिए 6 से 9 मिनट तक प्रतीक्षा करें) और Horong मानचित्र पर pay_dun04 (गुफा का पांचवां हिस्सा Payon)।
    • Detrimindexta: Deviace का सबसे बड़ा मौका प्रदान करता है ड्रॉप यह आइटम (2% मौका) - यह नक्शे पर पाया जा सकता है iz_dun04 (पांचवीं मंजिल का अंडरसेना सुरंग)। के अन्य अच्छे स्रोत Detrimindexta वे कर रहे हैं काले मशरूम मानचित्र पर gef_fild11 या निष्कासन मानचित्र पर lhz_dun01 (0.5% मौका) और हीड्रा मानचित्र पर beach_dun3 (0.2% मौका)
    • Karvodailnirol: इसके अलावा एक अच्छा स्रोत होने के अलावा Detrimindexta, निष्कासन का सबसे बड़ा मौका प्रदान करता है ड्रॉप समाधान Karvodailnirol (1% मौका)। इस मद के अन्य स्रोत हैं ज़हर बीजाणु मानचित्र पर mjolnir_07 (0.5% मौका) और Rhyncho मानचित्र पर 2 एन डी (0.05% मौका)
    • एक बार जब आप सभी आवश्यक सामग्री एकत्र कर लें, तो बात करें Morgenstein और उसे जितना तुम्हारी ज़रूरत है उतनी करने के लिए कहें Counteragent और मिश्रण- तो वापस लौटें morroc और फिर से साथ बात करो जावा डिलिहैन अंततः रंजक तैयार करने के लिए
    • Counteragent और मिश्रण तकनीकों को प्राप्त करने के लिए कुछ मिशनों में भी उपयोग किया जाता है प्लैटिनम और विनिर्माण उपकरण
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक चरित्र है सौदागर (मर्चेंट), एक स्टोर बनाएं और आपके द्वारा बनाई गई रंजक बिक्री करें: क्योंकि उन्हें उत्पादन करना मुश्किल है (और क्योंकि वे कई में आवश्यक हैं अन्वेषणों खेल का), यह एक अच्छा लाभ बनाने के लिए संभव है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com