IhsAdke.com

किंवदंतियों के लीग में जंगल हंटर कैसे बनें

खेल महापुरूष, "जंगल एक्सप्लोरर" (या jungler) के लीग में खिलाड़ी है जो एक देश मिनियन में एक प्रतिद्वंद्वी का सामना नहीं (उच्च, मध्यम या कम) और सोने और अनुभव की मौत हो गई तटस्थ राक्षसों मिल जंगल क्षेत्र में पाया जाता है समनॉनर रिफ्ट यद्यपि यह चरित्र "युद्ध" जीतने या जीतने के लिए "है" नहीं करता है, वह आमतौर पर समोन्नेर की दरार टीम की रणनीति का हिस्सा है। कुल सोने और अनुभव टीम द्वारा प्राप्त जंगल और घात लगाकर हमले बना सकते हैं या भूमि है, जो उच्च स्तर पर लड़ाई के लिए महत्वपूर्ण है पर विरोधियों चोरी करने की क्षमता की खोज का विस्तार किया गया है।

चरणों

भाग 1
आपका चैंपियन और निर्माण आइटम चुनना

लीग ऑफ लीजेंड स्टेप 1 में जंगल शीर्षक वाला चित्र
1
लीग ऑफ लीजेंड्स में, जंगल की खोज के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक (विशेषकर सीजन 5 के जंगल में) सही चैंपियन का चयन करना है जंगल में जीवन-शक्ति बनाए रखने वाले कौशल का चयन करें, जैसे जीवन चोरी करना, ढाल बनाने या अपने स्वास्थ्य को पुनर्जन्म करना कुछ जंगल एक्सप्लोरर में वॉरविक, मास्टर यी, वी, ली पाप, रेक्साई, चोगाथ, पैन्थियोन और कई अन्य शामिल हैं।
  • 2
    जंगल आइटम प्रत्येक ऑपरेटर एक शिकारी कुल्हाड़ी, संभव के रूप में अधिक से अधिक स्वास्थ्य बर्तन और एक चमकदार मणि (यह बेहतर है पहला पीला खरीद सकते हैं और लाल के बाद लेने के लिए) के साथ शुरू करनी चाहिए। अपनी पसंद की शैली और आपके साथ खेल रहे चैम्पियन के लिए सबसे अच्छा विकल्प चुनें। अपने चैंपियन और आँकड़े जो आप चाहते हैं (मद बिल्डिंग अनुभाग देखें) के आधार पर जितनी जल्दी हो सके आपको जंगल आइटम चाहिए।
    • "रेंजर्स ट्रेल ब्लेज़र" को जंगल में आजीविका में जोड़ दिया गया है क्योंकि यह एक शिविर में प्रलोभन करते हुए बहुत सारे स्वास्थ्य और मन (जादुई शक्ति) प्रदान करता है
    • "शिकार चाकू" jungle- में दुश्मन टीमों की मौत हो गई, बल्कि इसलिए यदि विरोधी टीम अपनी सूची में यह आइटम देखते हैं, तो उन्हें उनके जंगल में प्रदर्शित करने के लिए इंतज़ार कर रहे हो जाएगा सावधान रहना के लिए खोजकर्ता कैम्पर पुरस्कार।
    • "ट्रैकर तलवार" आप दुश्मन चैंपियन पर एक आकर्षण वर्तनी करने की अनुमति देता है और धीमी गति लागू करता है, जो चोरी या पीछा करने के लिए उपयोगी है।
    • "स्केमरशायर का सैबर" भी स्पेल द्वारा दुश्मन चैंपियन को आकर्षित करने और उसे चार सेकंड तक चिह्नित करने की अनुमति देता है। निशान आपको चैंपियन को देखने देता है और अपने मूल हमलों को अधिक नुकसान पहुंचाता है।
  • 3
    आपकी बिल्डिंग आइटम आपके द्वारा खरीदे गए आइटम तीन कारकों पर निर्भर होंगे: आप जिस चैंपियन के साथ खेल रहे हैं, विरोधी दल की रचना और आपकी टीम
    • आपका चैंपियन:
      • खोजकर्ताओं के लिए, जो प्रमुख शारीरिक क्षति (उदाहरण के लिए, मास्टर यी) कर सकते हैं, हमले से क्षति के लिए वस्तुओं का निर्माण
      • अन्वेषकों जो अधिक जादुई क्षति (जैसे कि फिडलेस्टिक्स) कौशल कौशल का निर्माण कर सकते हैं।
      • स्वास्थ्य, हथियार या टैंक के निर्माण के दौरान कुछ खोजकर्ता, जैसे अमुु, सर्वश्रेष्ठ हैं
    • विरोधी टीम की संरचना:
      • यदि विरोधी दल ज्यादातर शूटर चैंपियनों में शामिल होता है, तो कवच का निर्माण करने पर विचार करें।
      • इसी तरह, यदि विरोधी टीम एक जादूगर है, तो जादू को प्रतिरोध बनाएं।
      • यदि आप हमले के नुकसान का निर्माण कर रहे हैं और विरोधी टीम कई कवच का निर्माण कर रही है, तो कवच में प्रवेश करने वाले कम से कम एक आइटम खरीद लें Youmuu अंतिम आह, Youmuu के भूत तलवार और काले हैक कुछ उदाहरण हैं।
      • एक ही सिद्धांत के बाद, जादू को नुकसान का निर्माण कर रहे हैं और विरोधी टीम जादू प्रतिरोध आइटम को प्राथमिकता दे रहा है, आइटम है कि यह माध्यम से पारित, सता मुखौटा या भ्रष्ट टीम की तरह खरीदते हैं।
    • आपकी टीम की संरचना:
      • यदि संभव हो तो, आपकी टीम पर हमले, जादू, और टैंक के नुकसान को संतुलित करना अच्छा है। यदि आपके पास पहले से ही हमले और जादू से पर्याप्त क्षति है, तो आप टैंक के निर्माण और उन के लिए वर्णों की तलाश करके टीम में अधिक योगदान दे सकते हैं।
      • यदि आपकी टीम में कोई भी चरित्र या हमले / जादू से थोड़ा नुकसान हुआ है, तो अपने चैंपियन का पालन करने के लिए इनमें से किसी एक का निर्माण करने पर विचार करें।
        लीग ऑफ लीजेंड स्टेप 3 में जंगल शीर्षक चित्र
  • लीग ऑफ लीजेंड स्टेप 4 में जंगल शीर्षक चित्र
    4
    आकर्षण ले लो: वह आपको बड़ी राक्षसों को जल्दी से मारने और "ड्रैगन" और "बैरन" टीम के लक्ष्यों की रक्षा करने में मदद करती है (नीचे देखें)। चूंकि आकर्षण को वास्तविक नुकसान की एक महत्वपूर्ण मात्रा का कारण बनता है, इसलिए इसका इस्तेमाल बड़े राक्षसों को नष्ट करने के लिए किया जा सकता है, बिना किसी दुश्मन खिलाड़ी की मृत्यु के विजय को चोरी करने की चिंता किए। दूसरे invoking जादू के लिए, यह रे या भूत का चयन करने के लिए अधिक आम है। कुछ चैंपियन के साथ, आप टेलीपोर्टेशन, इग्निशन, या थकावट का उपयोग अपने दूसरे बोले जाने वाले स्पेल के रूप में भी कर सकते हैं। एक उदाहरण के रूप में, कई शैको खिलाड़ियों को इग्निशन या थकावट चुनते हैं, जिससे उन्हें पहली बार आक्रामक रूप से खेलने और हत्या की क्षमता में वृद्धि करने की अनुमति मिलती है।
  • लीग ऑफ लीग्स के चरण 5 में जंगल का शीर्षक चित्र
    5
    जंगल एक्सप्लोरर चरित्र के लिए विशिष्ट स्वामी का चयन करें। जीवित रहने की क्षमता (स्वास्थ्य / कवच / पुनर्जनन) और क्षुद्र / राक्षसों को नुकसान के आधार पर एक नया स्वामित्व पृष्ठ बनाएं और वितरण करें इस चरित्र के लिए "अनिवार्य" स्वामी बुचर, समॉनर रिजोलिव, हार्ड स्किन, टुकड़े टुकड़े में कवच और धीरज हैं। लेकिन पता है कि ये स्वामी खेल के अंत में गिरेंगे।
  • लीग ऑफ लीजेंड्स चरण 6 में जंगल शीर्षक चित्र
    6
    अपने चैंपियन के लिए उपयुक्त रन चुनें आप अपने अस्तित्व की क्षमता में वृद्धि करना चाहते हैं, अधिक क्षति का कारण बन सकते हैं, या नक्शे में तेजी से आगे बढ़ सकते हैं। जंगल के चरित्र के लिए लड़ाई से पहले रनों के लिए एक विशिष्ट पृष्ठ का निर्माण करना होगा। एक ठेठ वितरण रूण आसानी घाट कवच है, क्षति के निशान को कम, ग्लिफ़ स्केल प्रतिरोध जादू quintessences और आंदोलन को गति। हालांकि, आपको अपने चैंपियन और खेल शैली के अनुसार इन रूनों को अनुकूलित करना चाहिए, जैसा कि बिल्ड अनुभाग में सुझाई गई है।
  • लीग ऑफ लीजेंड्स चरण 7 में जंगल शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    सुरक्षा खरीदें यदि आपके पास कॉल करने और वस्तुओं को खरीदने के बाद सोना छोड़ दिया गया है, चोरी के लिए सुरक्षा की खरीद ("हरी सुरक्षा" कहा जाता है) या दृष्टि संरक्षण (गुलाबी सुरक्षा कहा जाता है) सही तरीके से उपयोग किए जाने पर सुरक्षा बहुत लाभप्रद हो सकती है अपने जंगल या नदी में दुश्मन चैंपियनों की दृष्टि से मृत्यु और हत्या के बीच का अंतर हो सकता है, जिससे आपकी टीम को किक करने की अनुमति मिलती है और पीछे हटने से बचने की कोशिश की जा सकती है। सुरक्षा स्थल आमतौर पर नदी के तट पर होते हैं, टीम के लक्ष्य (ड्रैगन / बैरन) के दर्शन की सुरक्षा करते हैं या "जंगल स्ट्राइक" के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है
  • भाग 2
    मार्ग और रणनीति

    लीग ऑफ लीग्स के चरण 8 में जंगल शीर्षक चित्र
    1
    ग्रॉम्प या क्राग्स में शुरू करें यदि आप पहली शिविर में मदद करने के लिए अगली भूमि को समझ सकते हैं, तो यह पहले हमले की गति और सुरक्षा में वृद्धि करेगा। औषधि का उपयोग करें जब आप अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए क्षति प्राप्त करते हैं अपने जंगल को साफ करने के बाद (विशेषकर यदि आपके पास कम एचपी है), तो आपको शिकारी के कुल्हाड़ी को छलनी चाहिए, इसे पहले चार में से चार जंगल आइटमों में बदलना होगा। रिमाइंडर: "नीला" और "लाल" उद्देश्यों में एक टाइमर होता है जो हर पांच मिनट में फिर से प्रकट होता है। नोटिस जब वे फिर से दिखेंगे अपने चैंपियन पर ऐसी चीजों को रखने से आपके विरोधियों को चोरी करना आसान होगा (नीचे देखें)। इस बीच, अपने जंगल के बाकी हिस्सों को साफ़ करना जारी रखें, जबकि राक्षस फिर से प्रकट हो जाएंगे।
  • लीग ऑफ लीजेंड्स चरण 9 में जंगल शीर्षक चित्र
    2
    दुश्मन "चुरा" जब उसका चैंपियन जमीन पर बहुत अधिक समय खर्च करता है। इसका उपयोग "चोरी" करने के लिए किया जाता है जो यहाँ पर या पीछे की ओर घुसपैठ का जिक्र है। आम तौर पर एक टीममेट एक घात को बुलाएगा, यदि कोई विरोध खिलाड़ी टीम के टावर से परे चला गया हो। लेकिन एक अच्छा एक्सप्लोरर मिनिमैप पर नजर रखेगा और इस तरह की स्थितियों को देखेंगे। अपने टीम के सदस्यों को बताएं कि आप उन पर हमला करने की कोशिश करेंगे, या तो बातचीत करके या नक्शे को पिंग करके।



  • लीग ऑफ लीग्स के चरण 10 में जंगल का शीर्षक चित्र
    3
    दुश्मन सुरक्षा को ध्यान में रखने के लिए अपने साथियों की व्यवस्था करें। विरोधी गार्ड आप को एक घात के लिए आ रहा देखेंगे और एक खिलाड़ी को मारने का मौका बर्बाद कर सकता है यदि आपके सहयोगी हमला करने के लिए बेताब हैं, तो उन्हें दुश्मन की सुरक्षा को देखने के लिए क्षेत्र में एक गुलाबी ढाल रखें।
  • लीग ऑफ लीजेंड स्टेप 11 में जंगल शीर्षक चित्र
    4
    Contraemboscada। यदि आपकी भूमि में से किसी एक को विरोधी टीम ने ले लिया है, तो अगले लड़ाई में थोड़ी सी समय लग जाती है जितनी जल्दी हो सके समझें और मदद के लिए लड़ाई की दिशा में जाएं। यहां तक ​​कि अगर आप युद्ध के लिए देर कर रहे हैं, तो आप एक दुश्मन चैंपियन को मारने में सक्षम हो सकते हैं जो छोटे जीवन के साथ छोड़ दिया गया था या सहयोगी को बचा सकता था।
  • लीग ऑफ लीग्स के चरण 12 में जंगल का शीर्षक चित्र
    5
    भूमि पर मार डालें जब आपके सहयोगी मौजूद नहीं हैं यदि आपका टीममेट आइटम खरीदने या बस कहीं और नक्शे पर व्यस्त है, तो उसकी जमीन पर मौजूद मिनियन टीम के टावर के करीब ले जाना शुरू कर देंगे। दिखाई देते हैं और इस से बचने के लिए minions, जो सोने और आप के लिए अनुभव मिलेगा हत्या। भूमि खिलाड़ी से पहले बात करें, क्योंकि इससे कुछ परेशान हो सकता है यदि आप किसी देश में जा रहे हैं, तो सोना और अनुभव प्राप्त करने से रोकने के लिए दुश्मन के टॉवर के लिए खनिकों की लहर लेने की कोशिश करें।
  • लीग ऑफ लेगेंड्स स्टेप 13 में जंगल शीर्षक चित्र
    6
    वैश्विक उद्देश्यों को सुरक्षित रखें - ड्रैगन / बैरन ये मालिक-जैसे तटस्थ राक्षस आपकी टीम को वैश्विक सोना और अनुभव देते हैं और जीत और हार के बीच का अंतर हो सकता है। ड्रेगन 2:30 बजे, 6 मिनट का पुनःप्रदर्शन टाइमर के साथ दिखाई देता है, जबकि बैरन 8 बजे शाम 7 मिनट के फिर से दिखने वाले टाइमर के साथ प्रदर्शित होता है। दोनों गोल करने के लिए सहयोगी दलों से मदद की ज़रूरत है (विशेष रूप से बैरन) इससे पहले कि आप इनमें से किसी भी लक्ष्य को शुरू करने से पहले दुश्मन की दृष्टि से बचने के लिए क्षेत्र में गुलाबी ढाल डालना एक अच्छी रणनीति है जब भी आपकी टीम को दूसरी टीम पर पर्याप्त मैप नियंत्रण है, तब भी यह कोशिश करना सबसे अच्छा होगा
  • भाग 3
    उन्नत रणनीति

    लीग ऑफ़ लीग्स के चरण 14 में जंगल का शीर्षक चित्र
    1
    मध्य पृथ्वी पर नीला बोनस दें औसत भूमि चैंपियन आमतौर पर मन पर आधारित होते हैं और इसलिए मन पुनर्जनन और रिचार्ज कमी नीले बोनस (तकनीकी रूप से क्रेस्ट इनसाइट के रूप में जाना जाता है) से काफी लाभ। यदि आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो सहायता के लिए ब्लू सेंट्री का उपयोग करें ऐसा करने से उन्हें आपके साथ आने और मारने की सूचना मिल जाएगी।
  • लीग ऑफ लीजेंड्स चरण 15 में जंगल का शीर्षक चित्र
    2
    दुश्मन का लाल या नीला बोनस चोरी करें एक बार आपको लगता है कि आप कर सकते हैं, ऐसा करने से आपको न केवल अधिक अनुभव और सोना मिलेगा, बल्कि आपके विरोधी का भी लाभ उठाएगा। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका दुश्मन क्षेत्रों को अच्छी तरह से देखने में सक्षम होने के लिए ढाल का उपयोग करना है एक मजबूत खिलाड़ी न केवल अपने बोनस का समय समाप्त कर सकता है, बल्कि दुश्मन की अधिक दक्षता प्राप्त करने के लिए। जब बोनस चोरी करते हैं, तो आस-पास के देशों में दुश्मनों पर नज़र रखें, और अगर आप देखते हैं कि वे आपकी योजना को ब्लॉक करने के लिए आ रहे हैं तो पीछे हटें।
  • लीग ऑफ़ लीग्स के चरण 16 में जंगल का शीर्षक चित्र
    3
    दुश्मन आइटम की जांच करें विरोधियों को नक्शे पर दिखाए जाने के बाद, सबसे हालिया आइटम दिखाई देंगे। देखें कि क्या कोई सुरक्षा या हिट के साथ कोई दुश्मन नहीं है, जहां उन्होंने उन्हें रखा है। एक घात के लिए सबसे अच्छी जगह क्या है इसकी समझ लें। उदाहरण के लिए, यदि आप देखते हैं कि दोनों देशों ने सुरक्षा नहीं खरीदी है, तो उस जगह पर हमला करने का सबसे अच्छा होना चाहिए कि उनके पास सीमित दृष्टि है
  • लीग ऑफ लीजेंड स्टेप 17 में जंगल शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    जानें कि जंगल के बैककॅंट्री कैसे करें (दुश्मन जंगल को घेर लें) यह प्रतिद्वंद्वी को अनुभव और सोने में पीछे छोड़ सकता है, जिससे उसे कम धमकी मिलती है। पता है कि यदि आप अपने क्षेत्र में विचलित हो जाते हैं तो दुश्मन आपसे भी यही कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • जब सहकर्मी एक घात को बुलाते हैं (आमतौर पर दुश्मन चैंपियन पर चढ़ने के द्वारा ध्वजांकित किया जाता है) आपको ऐसा करने की सलाह दी जाती है जब आप मौका देखेंगे। यदि आम तौर पर दुश्मन को पर्याप्त जमीन खो रही हो तो एम्बशस आमतौर पर आवश्यक होते हैं। क्षेत्र हासिल करने पर हमला नक्शा उपस्थिति दिखाएगा, और यदि यह काम करता है और आप दुश्मन को मारते हैं, तो यह जमीन मालिक को प्रतिद्वंद्वी के साथ समान स्तर पर रहने का मौका देगा।
    • मूल बातें याद रखें आखिरी हमला, वर्तनी, मैप अवलोकन और प्लेसमेंट सभी कारक हैं जो आपको गेम में सफल होने में मदद करेंगे, चाहे आपका चरित्र चाहे।
    • यदि आप अनिश्चित हैं तो जंगल में मत जाओ। आदी होने के लिए कुछ कस्टम गेम या सहयोग को एक्सप्लोरर के रूप में चलाएं। अगर आप रैंक पाने के लिए खेलना चाहते हैं, तो आप बेहतर हो सकते हैं।
    • कई खिलाड़ियों ने जंगल एक्सप्लोरर को खराब ज़ोनिंग चरण के लिए जिम्मेदार ठहराया है। यदि ऐसा होता है, निराश मत हो। अंतिम गेम पर फोकस करें बहुत से गेम बुरी तरह से शुरू हो जाएंगे और अंत के पास की लड़ाई में आपकी टीम के साथ बहुत अधिक मजबूत होगा।
    • पिछले खेलों को याद रखें और आखिरी बार कितना बुरा नहीं था - बेहतर परिणाम पाने के लिए हालात में बेहतर प्रदर्शन करने के कई तरीके थे। आप पिछली लड़ाइयों को देखने के लिए LoLReplay डाउनलोड कर सकते हैं जिन्हें आपने खेला है या स्ट्रीमिंग करके पेशेवर खिलाड़ियों को देख सकते हैं Twitch.tv
    • अक्सर खिलाड़ी जमीन खो देते हैं और ठीक नहीं हो सकते उस स्थिति में, जब वे टीम के हितों के लिए आदर्श समय नहीं हैं, तो वे हमले की स्थापना कर सकते हैं। एक खिलाड़ी जो पहले से ही कई बार मर चुका है, विरोधी टीम (`बाउंटी` गोल्ड बोनस के माध्यम से) के लिए एक ऐसा खिलाड़ी नहीं है, जो मौत के बहुत अच्छे अनुक्रम में है। खोई हुई जमीन पर नहीं बल्कि ज़मीन पर अपना ध्यान केंद्रित करना लाभप्रद हो सकता है इस तथ्य को जंगल एक्सप्लोरर द्वारा अक्सर गौर किया जाना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com