IhsAdke.com

कैसे उभरते पोकीमोन में फ्रंटियर बैटल चैंपियन बनें

सीमा की लड़ाई का एक विशेष क्षेत्र है पन्ना

जो संस्करणों के पुराने युद्ध टॉवर का विस्तार करता है गहरे लाल रंग का और नीलम. लड़ाई टॉवर के अलावा, खिलाड़ी का पता लगाने और छह नए क्षेत्रों में लड़ने कर सकते हैं: लड़ाई अखाड़ा, लड़ाई फैक्टरी, लड़ाई पैलेस, लड़ाई डोम, पिको की लड़ाई और लड़ाई पिरामिड। इन क्षेत्रों में से प्रत्येक का अंत ट्रेनर है जिसे फ्रंटियर मस्तिष्क कहा जाता है। फ्रंटियर बैटल चैंपियन बनने के लिए, आपको प्रत्येक मस्तिष्क को कम से कम दो बार हरा देना होगा।

चरणों

विधि 1
युद्ध के लिए तैयार

  1. 1
    नियमों को जानें सीमा के युद्ध के प्रत्येक क्षेत्र के अपने नियम हैं, लेकिन नीचे दिए गए नियम उन सभी पर लागू होते हैं:
    • से अंडे पोकीमॉन. इसके अलावा, निम्नलिखित पोकीमॉन निषिद्ध हैं: म्यूटो, बिल्ली की बोली, लूजिया, हो ओह, सेलेबी, Kyogre, groudon, Rayquaza, Jirachi और डिऑक्सीज़.
    • डुप्लिकेट आइटम की अनुमति नहीं है, अर्थात, कोई डुप्लिकेट आइटम नहीं हो सकते। पोकीमॉन एक ही मद से लैस एक से अधिक का मुकाबला करने के लिए चुना गया उदाहरण के लिए, यदि आपने कोई चुना है पिकाचु और एक Electrike आपकी टीम के लिए, दोनों एक ही समय में एक चुंबक से लैस नहीं कर सकते। सभी मदों की अनुमति है, बशर्ते कि इस नियम का पालन किया जाता है।
    • आप झगड़े से पैसा या अनुभव अंक प्राप्त नहीं करेंगे। इसके अतिरिक्त, पोकीमॉन कि आप में से किसी भी जिम में पता नहीं दर्ज किया जाएगा में अपने Pokédex, हालांकि मैंने उन्हें पहले कभी नहीं देखा है।
    • झगड़े के दौरान अपने बैग वस्तुओं का उपयोग करने के लिए मना किया जाता है आपकी टीम पोकीमॉन लड़ाई शुरू करने से पहले किसी भी चीज की ज़रूरत है
  2. 2
    अपनी तैयार करें पोकीमॉन. जैसा कि सीमा के युद्ध के प्रत्येक क्षेत्र के अपने नियम हैं, यह आवश्यक है कि आप की एक टीम तैयार करें पोकीमॉन विशेष रूप से उनमें से प्रत्येक के लिए प्रशिक्षित उनके पोकीमॉन उनके प्रकार की रणनीति के लिए सबसे अधिक लाभकारी प्रकृति और कौशल होगा। यह भी महत्वपूर्ण है कि वे EV प्रशिक्षण से गुजरे हैं।
  3. 3
    दृढ़ता रखें एक क्षेत्र में मस्तिष्क को चुनौती देने के लिए, आपको पहले से कई लगातार जीत हासिल करनी चाहिए आपको उस क्षेत्र के आधार पर, जिसकी आवश्यकता होगी, उदाहरण के लिए, अनुक्रम में कई डिब्बों की हार, एक कमरे में सभी कोच या अग्रिम मंजिलों को हराया। जीतने वाली लकीर जीतना एक चुनौतीपूर्ण कार्य है, इससे पहले कि आप एक फ्रंटियर मस्तिष्क का सामना कर सकते हैं और एक रजत या गोल्ड टोकन जीतने में कुछ समय लग सकते हैं। हार न दें! जब आप सात सोने के प्रतीक प्राप्त करते हैं, तो आपके कोचिंग स्तर में वृद्धि होगी।
  4. 4
    अपना खर्च करें लड़ाई अंक बुद्धि के साथ किसी भी बैटल फ्रंटियर क्षेत्रों में प्रत्येक जीतने वाले क्रम के साथ, आपको बीपी की एक निश्चित राशि के साथ पुरस्कृत किया जाएगा लड़ाई अंक, या पोर्तुगीज, बैटल पॉइंट्स) जो कि क्षेत्र और युद्ध में इसके प्रदर्शन पर निर्भर करता है। आपके सीक्रेट बेस के लिए आइटम, विटामिन या सजावट के लिए बी.पी. का आदान-प्रदान किया जा सकता है। प्रारंभ में, उन वस्तुओं को प्राप्त करने के लिए अपने बीपी का उपयोग करें जो अन्य सीमा चुनौतियों को दूर करने में आपकी सहायता कर सकते हैं

विधि 2
युद्ध फैक्टरी मस्तिष्क हार

  1. 1
    इस क्षेत्र को बेहतर तरीके से जानें इस क्षेत्र में, आप अपने खुद का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे पोकीमॉन- इसके बजाय, आपको अपनी टीम को अपनी टीम को प्रशिक्षण देना चाहिए पोकीमॉन किराया देने की पेशकश यह क्षेत्र उपयोग करने की आपकी क्षमता का परीक्षण करता है पोकीमॉन एक बुद्धिमान तरीके से और प्रत्येक प्रकार का लाभ उठाने के लिए। अगर आप लगातार सात झगड़े जीतते हैं, तो आप जीतने वाली लकीर जमा कर लेंगे।
  2. 2
    अपना चुनें पोकीमॉन और अपनी रणनीति की योजना बनाएं लड़ाई शुरू होने से पहले, वैज्ञानिक उसे ले जाएगा पोकीमॉन और 6 की पेशकश करेगा पोकीमॉन किराया कि आप टीम है कि पहली लड़ाई का सामना करेंगे चुनने के लिए चुनना होगा आप इन 6 में से 3 तक किराए पर कर सकते हैं पोकीमॉन. अपनी पसंद करने से पहले, उनमें से प्रत्येक की विशेषताओं पर नज़र डालें: प्रकार, कौशल, घोटालों को सेट करें और सामानों को सुसज्जित करें।
  3. 3
    युक्तियों पर ध्यान दें हर लड़ाई (मस्तिष्क के खिलाफ युद्ध के अपवाद के साथ) से पहले, वैज्ञानिक अपने अगले प्रतिद्वंद्वी की लड़ाई शैली का संकेत देगा वे क्या कहते हैं, आप के प्रकार की भविष्यवाणी कर सकते हैं पोकीमॉन आपका विरोधी उपयोग कर सकता है
    • उदाहरण के लिए, यदि आपका अगला प्रतिद्वंद्वी "उच्च इनाम के साथ उच्च जोखिम को पसंद करता है", तो यह बहुत संभावना है कि उनका पोकीमॉन ऐसे घोटालों का इस्तेमाल करें जो उच्च क्षतिपूर्ति करते हैं, लेकिन जो एक ही समय में बहुत कम सटीकता है या फिर पीछे हटने की क्षति भी है
    • बहुमुखी हो जब आप एक कोच को हरा देते हैं, तो आप में से किसी एक को बदलने का विकल्प होगा पोकीमॉन अगले लड़ाई शुरू करने से पहले हराया विरोधी के तीन में से एक अपनी लड़ाई की रणनीति को ध्यान में रखें और तदनुसार निर्णय लें - यह अगली लड़ाई का नतीजा निर्धारित कर सकता है
  4. 4
    हार नोलैंड. ब्रेन फैक्ट्री का मस्तिष्क है नोलैंड, फैक्टरी के प्रमुख आप लगातार 21:42 जीत के बाद उसका सामना (रजत प्रतीक और सोने क्रमश: जीतने के लिए) कर सकते हैं: यह है कि रजत प्रतीक में प्रतिस्पर्धा करने का मतलब है, आप 3 क्रम का अंतिम लड़ाई में vitórias- पहले से ही में सामना करेंगे सोने का प्रतीक विवाद, आप 7 वीं जीत लकीर की आखिरी लड़ाई में फिर से इसका सामना करेंगे। बस आप की तरह, नोलैंड भी उपयोग करेंगे पोकीमॉन यादृच्छिक प्रभाव उसे हराने के द्वारा, आप ज्ञान के प्रतीक को फिर से गले लगाएंगे।

विधि 3
बैटल एरिना मस्तिष्क की हार

  1. 1
    इस क्षेत्र को बेहतर तरीके से जानें बैटल अखाड़ा युद्ध टॉवर के पूर्व में और बैटल पैलेस के उत्तर में स्थित है। इस क्षेत्र में, झगड़े शैली में हैं बहस. यहां, आप अपने 3 में से उपयोग कर सकते हैं पोकीमॉन कोचों का सामना करने के लिए - हालांकि, आपको प्रत्येक में से प्रत्येक को हारने के लिए केवल 3 मुहावरा मिलेगी पोकीमॉन प्रतिद्वंद्वी की यदि आप हार नहीं सकते हैं पोकीमॉन बदलाव की सीमा के भीतर, परिणाम निर्णय द्वारा निर्णय लिया जाएगा। पिछले क्षेत्र की तरह, सात लगातार विरोधियों को सफलतापूर्वक पराजित करके, आप जीतने वाली लकीर जमा कर लेंगे। यह क्षेत्र कोच की इच्छाशक्ति परीक्षण करता है और उसका पोकीमॉन. 3 मुड़ें के अंत में, दो लड़ाकों को निम्नलिखित मापदंडों से तय किया जाएगा:
    • मन: प्रत्येक प्रभावी चोट के लिए, आपका पोकीमॉन इस श्रेणी में 1 अंक प्राप्त होगा। हालांकि, यदि कोई झटके का इस्तेमाल करता है तो उपयोगकर्ता को पहले हिट करने की आवश्यकता होती है (जैसे "काउंटर अटैक" और "रिफ्लेक्टिव मिरर") इस श्रेणी में, आपका पोकीमॉन आप 2 अंक तक कमा सकते हैं
    • तकनीक: यह श्रेणी ए के स्ट्रोक की सटीकता का मूल्यांकन करता है पोकीमॉन. प्रतिद्वंद्वी को सफलतापूर्वक हिट करने वाले प्रत्येक हिट के लिए, आपको 1 अंक मिलेगा। आपके पोकीमॉन इस श्रेणी में 2 अंक प्राप्त कर सकते हैं।
    • शव: इस श्रेणी में ए की जीवन शक्ति का उपाय है पोकीमॉन. का कुल जीवन पोकीमॉन तीसरे दौर के अंत में पहले दौर की शुरुआत में आपके हिट पॉइंट की तुलना की जाती है। पोकीमॉन जो कम स्वास्थ्य अंक खो चुके हैं, उस मानदंड पर 2 अंक प्राप्त करेंगे।
  2. 2
    हार छेद. बैटल एरिना मस्तिष्क है छेद, अखाड़ा के मैग्नाटा आप 28 और 56 लगातार जीत के बाद यह सामना कर सकते हैं: इसका मतलब है कि रजत प्रतीक में प्रतिस्पर्धा करने के लिए, आप पिछले गोल्डन प्रतीक के लिए पहले से ही विवाद में 4 vitórias- अनुक्रम की लड़ाई में सामना करना पड़ेगा, तो आप में फिर से सामना करना पड़ेगा 8 वीं जीत अनुक्रम की अंतिम लड़ाई इसे हरा करके, आप साहस के प्रतीक को फिर से गले लगाएंगे।

विधि 4
लड़ाई डोम मस्तिष्क हार

  1. 1
    इस क्षेत्र को बेहतर तरीके से जानें बॉर्डर की लड़ाई के ऊपरी बाएं कोने में स्थित बैटल डोम, युद्ध टूर्नामेंट की मेजबानी का एक बड़ा चरण है। कोच एक दूसरे के सामने टूर्नामेंट में प्रवेश करते हैं और डोम चैंपियन के खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। यहां, आपको अपने में से 3 चुनना चाहिए पोकीमॉन टूर्नामेंट के लिए और प्रत्येक लड़ाई के लिए उनमें से 2 का चयन करें प्रत्येक चैम्पियनशिप में, आप 15 अन्य कोच के साथ खिताब खेलेंगे। डोम में जीत के अनुक्रम को जमा करने के लिए, लगातार 4 युद्धों को जीतने के लिए आवश्यक होगा। प्रत्येक लड़ाई से पहले, आप चैंपियनशिप के पेड़ की जांच कर सकते हैं और यह जान सकते हैं कि आपका अगला प्रतिद्वंद्वी कौन होगा, आपका पोकीमॉन और तुम्हारी लड़ाई शैली युद्ध डोम एक रणनीतिकार के रूप में आपकी क्षमता का परीक्षण करता है
  2. 2
    हार टकर. युद्ध डोम ब्रेन है टकर, डोम के ऐस आप लगातार 20:40 जीत के बाद यह सामना कर सकते हैं: इसका मतलब है कि रजत प्रतीक में प्रतिस्पर्धा करने के लिए, आप पिछले गोल्डन प्रतीक के लिए पहले से ही विवाद में 5 वें vitórias- अनुक्रम की लड़ाई में सामना करना पड़ेगा, तो आप में फिर से सामना करना पड़ेगा 10 वीं जीत लकीर की आखिरी लड़ाई जब आप उसे हारते हैं, तो आप रणनीति के प्रतीक को पीछे छोड़ देंगे

विधि 5
लड़ाई पीक मस्तिष्क की हार

  1. 1



    इस क्षेत्र को बेहतर तरीके से जानें पिको डे बटाधा एक लंबे ट्यूब के आकार का निर्माण होता है जिसमें एक की उपस्थिति होती है Seviper. इसके अंदर 21 कमरे हैं, जो तीन के सेट में समूहबद्ध हैं। यदि आप लगातार 14 कमरे के माध्यम से जा सकते हैं, तो आप जीतने वाली लकीर जमा कर लेंगे। अपने में से 3 का उपयोग करना पोकीमॉन, आपको अपनी पसंद के आधार पर जारी रखने के लिए तीन कमरों में से एक चुनना होगा - आपको कोच को पराजित करना पड़ सकता है, सामना करना पड़ सकता है पोकीमॉन जंगली, सभी के पास पोकीमॉन चंगा या कुछ नकारात्मक हालत से भी प्रभावित। फैसले करते समय पिको डी बटाधा आपकी किस्मत का परीक्षण करता है
  2. 2
    चेतावनियों के लिए देखें कौन से कमरे में जाने के लिए चुनने से पहले, प्रवेश द्वार के पास लड़की से बात करें: वह आपको अगले कमरे में से किसी एक में क्या उम्मीद करनी चाहिए। इस सलाह को सुनना और उनका पालन करना आपको अनावश्यक लड़ाइयों से बचा सकता है या हमेशा आपकी को ठीक करने की आवश्यकता होती है पोकीमॉन.
  3. 3
    भार जामुन जो नकारात्मक स्थितियों का इलाज कर सकता है युद्ध शिखर के सबसे बड़े खतरे में से एक है जब आपका पोकीमॉन कुछ नकारात्मक हालत से प्रभावित होते हैं, जैसे कि विषाक्तता या पक्षाघात - इसलिए ऐसे फल लाने में महत्वपूर्ण है जो इन शर्तों को ठीक कर सकते हैं (जैसे Pecha और चेरी) या यहां तक ​​कि चुन सकते हैं पोकीमॉन आपकी टीम के लिए जो कुछ नकारात्मक परिस्थितियों से प्रतिरक्षा है उदाहरण के लिए, यदि आप चुनते हैं तो आप को ज़हर नहीं किया जा सकता है पोकीमॉन धातु के प्रकार का, क्योंकि जहर-प्रकार के हमलों को प्रभावित नहीं कर सकता पोकीमॉन धात्विक प्रकार
  4. 4
    हार लुसी. लड़ाई पीक मस्तिष्क है लुसी, चोटी की रानी आप इसे सामना कर सकते हैं एक बार आप अतीत 27 और 139 कमरे लगातार मिलती है: इसका मतलब है कि रजत प्रतीक में प्रतिस्पर्धा करने के लिए, आप पिछले गोल्डन प्रतीक के लिए पहले से ही विवाद में 2 vitórias- अनुक्रम के कमरे में, आप उसे 10 वीं जीत अनुक्रम के आखिरी कमरे में फिर से मिलेगा जब आप इसे हारते हैं, तो आप लकी प्रतीक को पुनः प्राप्त करेंगे।

विधि 6
युद्ध पैलेस के मस्तिष्क को हार

  1. 1
    इस क्षेत्र को बेहतर तरीके से जानें बैटल पैलेस बैटल एरिना के दक्षिण में स्थित है। इस क्षेत्र में, आप अपने आदेश को नहीं दे सकते पोकीमॉन युद्ध के दौरान - इसके बजाय, वे अपने दम पर लड़ेंगे झगड़े शुरू करने से पहले, आप अपने 3 चुनते हैं पोकीमॉन लड़ने के लिए एक जीतने वाली लकीर जमा करने के लिए, आपको लगातार सात कोचों को पराजित करने की आवश्यकता होगी। बैटल पैलेस उसके साथ एक कोच की अंतरंगता की जांच करता है पोकीमॉन.
  2. 2
    अपना चुनें पोकीमॉन समझदारी से। नृत्याशियों और आंदोलनों पोकीमॉन इस इलाके में लड़ने के लिए चुने गए, यह निर्धारित करें कि कैसे लड़ाई होगी बल्लाहा के पैलेस में, उनके प्रत्येक आंदोलन पोकीमॉन तीन श्रेणियों में से एक होनी चाहिए:
    • सहायता आंदोलनों: कि प्रत्यक्ष नुकसान का कारण बन नहीं है, लेकिन है कि हानिकारक प्रभाव एक नकारात्मक स्थिति पैदा करने के लिए पैदा कर सकता है, दुश्मन की विशेषताओं को कम करने, उनके आंदोलन को सीमित, आदि सभी आंदोलनों को शामिल करें केवल अपवाद "पलटवार" आंदोलनों और "चिंतनशील मिरर" कर रहे हैं - नुकसान पहुंचाने के बावजूद, वे ऐसा परोक्ष रूप से अपने खिलाफ प्रतिद्वंद्वी के झटका पुनः निर्देशित द्वारा करते हैं। "जहर पाउडर," "दुःस्वप्न" और "अभिशाप" समर्थन आंदोलनों के उदाहरण हैं।
    • रक्षा आंदोलन: आंदोलनों जिसमें उपयोगकर्ता पर लाभकारी प्रभाव होता है, जैसे कि अपने स्वयं के गुणों को बढ़ाना, हमलों के प्रति संरक्षण, स्वास्थ्य बिंदुओं को ठीक करना आदि। "रिट्रीट", "संरक्षण" और "हीलिंग बेल" रक्षा आंदोलनों के उदाहरण हैं।
    • हमला आंदोलनों: सभी आंदोलनों जो उपरोक्त श्रेणियों में फिट नहीं हैं इस प्रकार के आंदोलन प्रतिद्वंद्वी को सीधे नुकसान पहुंचाते हैं। "शॉक ऑफ़ थंडर", "थ्रस्ट्स" और "फोकस्ड पंच" हमले की घटनाओं के उदाहरण हैं।
  3. 3
    हार स्पेंसर. ब्रेन ऑफ द बैटल पैलेस है स्पेंसर, पैलेस विशेषज्ञ आप लगातार 20:41 जीत के बाद यह सामना कर सकते हैं: इसका मतलब है कि रजत प्रतीक में प्रतिस्पर्धा करने के लिए, आप में फिर से 3 अनुक्रम पहले से ही गोल्डन प्रतीक के लिए विवाद में, आप का सामना करना पड़ेगा vitórias- के अंतिम लड़ाई में सामना करेंगे जीत के 6 वें क्रम की अंतिम लड़ाई उसे पराजित करके, आप आत्मा प्रतीक को फिर से मुहर लेंगे।

विधि 7
युद्ध टॉवर मस्तिष्क की हार

  1. 1
    इस क्षेत्र को बेहतर तरीके से जानें युद्ध टॉवर, में शुरू की गहरे लाल रंग का और नीलम संस्करण में वापस आ गया है पन्ना. फ्रंटियर के अन्य क्षेत्रों के विपरीत, टॉवर के पास कोई विशेष नियम नहीं है: इसका एकमात्र उद्देश्य दूसरे के बाद एक की सबसे बड़ी लड़ाई है। जीतने वाली लकीर जीतने के लिए, आपको लगातार सात मैचों जीतना होगा। बैटल टॉवर एक विजेता लकीर बनाए रखने की आपकी क्षमता का परीक्षण करता है
  2. 2
    हार अनाबेल. युद्ध टॉवर मस्तिष्क है अनाबेल, । हॉल डेम आप इसे 34 69 के लिए लगातार जीत के बाद का सामना कर सकते हैं: इसका मतलब है कि रजत प्रतीक में प्रतिस्पर्धा करने के लिए, आप गोल्डन प्रतीक के लिए पहले से ही विवाद में 5 वें vitórias- क्रम का अंतिम लड़ाई में सामना करना पड़ेगा, तो आप 10 वीं जीत अनुक्रम के अंतिम मुकाबले में उसे फिर से सामना करना होगा। जब आप इसे हारते हैं, तो आप क्षमता का प्रतीक फिर से दर्ज करेंगे।

विधि 8
लड़ाई पिरामिड का मस्तिष्क हारो

  1. 1
    इस क्षेत्र को बेहतर तरीके से जानें फ़्रंटियर के ऊपरी दाहिने कोने में स्थित बैरेट पिरामिड, एक विशाल नारंगी पिरामिड है जो सात पूरी तरह से गहरे फर्श से बना है। अपने में से 3 चुनें पोकीमॉन और फर्श पर चढ़ने तक आप पिरामिड के शीर्ष तक पहुंच जाते हैं। इस क्षेत्र की एक अन्य विशेषता यह है कि आप उसके बैग में आइटम का उपयोग नहीं कर सकते हैं बजाय, आप एक विशेष बैग प्राप्त होगा आइटम ले जाने के पिरामिड के अंदर संग्राहक प्राप्त करने के लिए है। वस्तुओं के अतिरिक्त, आप अन्य प्रशिक्षकों को ढूंढ सकते हैं और पोकीमॉन जंगली जानवरों यदि आप एक पंक्ति में 7 मंजिलें ऊपर ले जा सकते हैं, तो आप जीतने वाली लकीर जमा कर लेंगे। इसके अलावा, पिरामिड के मेज़ हर बार जब आप उस क्षेत्र में प्रवेश करेंगे तब बदल जाएगा। चूंकि आपको कुछ भी नहीं देखे बिना इस क्षेत्र का पता लगाना चाहिए, क्योंकि लड़ाई पिरामिड आपके साहस का परीक्षण करता है क्योंकि आप अज्ञात का सामना करते हैं।
  2. 2
    आइटम लीजिए लड़ाई पिरामिड एकमात्र ऐसा क्षेत्र है जहां आप स्वतंत्र रूप से आइटम चुन सकते हैं जो कि आपके पोकीमॉन लैस कर सकते हैं जैसा कि आप हर बार पिरामिड में प्रवेश करते हैं, तब भी आइटम बदलेगा। जितनी संभव हो उतनी वस्तुओं को इकट्ठा करना महत्वपूर्ण है, अगर आप अपनी जीत लकीर रखने के लिए भूल जाते हैं।
  3. 3
    उपयोग पोकीमॉन कि वे अनुकूलित कर सकते हैं हर बार जब आप पिरामिड में प्रवेश करते हैं, तो आप पा सकते हैं पोकीमॉन जंगली जानवर जो एक निश्चित प्रकार का हो या जो कुछ नकारात्मक स्थितियों के कारण आंदोलन का उपयोग करें इसलिए इसे लाने के लिए एक अच्छा विचार है पोकीमॉन इन स्थितियों को रद्द करने या हटाने में सक्षम क्षमता या आंदोलनों के साथ यहां संभावित नकारात्मक परिस्थितियों की एक सूची दी गई है और उनसे इलाज या उनका इलाज कैसे किया जाता है:
    • विषाक्तता: फल Pecha और क्षमता "प्रतिरक्षा"
    • पक्षाघात: फल चेरी और "लोच" की क्षमता।
    • भ्रम: फल Persim और "स्व ताल" की क्षमता
    • नींद: फल Chesto और क्षमताओं "महत्वपूर्ण आत्मा" और "अनिद्रा"
    • जला: फल Rawst और "पानी घूंघट" क्षमता
    • बर्फ़ीली: फल Aspear और "मेग्मा कवच" की क्षमता।
    • भावुक: मानसिक जड़ी बूटी और क्षमता "बेहोशी"
  4. 4
    हार ब्रैंडन. ब्रेन पिरामिड का मस्तिष्क है ब्रैंडन, पिरामिड के राजा आप 21 और 70 लगातार चरणों से गुजरने के बाद इसका सामना करने में सक्षम होंगे: इसका मतलब है कि आप अपने 5 वें जीतने वाले क्रम के अंत में पिरामिड के शीर्ष पर रजत प्रतीक के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे - पहले से ही गोल्ड सिग्नल के लिए विवाद में, आप अपनी 10 वीं जीत लकीर के अंत में फिर से मिलेंगे। उसे हरा करके, आप बहादुरी का प्रतीक फिर से गले लगाएंगे।

युक्तियाँ

  • ओपन लेवल मोड में, पोकीमॉन किसी भी स्तर की का स्तर पोकीमॉन अपने प्रतिद्वंद्वी के बीच में उच्चतर स्तर के बराबर होगा पोकीमॉन- उदाहरण के लिए, यदि आपके बीच उच्चतम स्तर है पोकीमॉन 67 के बराबर है, सभी पोकीमॉन आपके प्रतिद्वंद्वी का स्तर 67 होगा। हालांकि, पोकीमॉन विरोधियों को कभी भी 60 से कम नहीं होगा
  • बैटल डोम जीतने की संभावना बढ़ाने के लिए, साथ एक टीम की स्थापना करें पोकीमॉन जो एक साथ काम कर सकते हैं चुनना पोकीमॉन केवल शक्तिशाली वारों के साथ ही जीत की गारंटी नहीं होगी: उपयोग भी करें पोकीमॉन समर्थन के साथ अपने सहयोगी दलों को ठीक करने या विरोधियों पर नकारात्मक परिस्थितियों को भड़काने के लिए चलता है।
  • आपको अपने को प्रशिक्षित करने की आवश्यकता नहीं है पोकीमॉन स्तर 100 तक। प्रत्येक क्षेत्र प्रतियोगिता के दो तरीके प्रदान करता है: स्तर 50 या ओपन लेवल
    • ध्यान दें: स्तर 50 मोड में, कोई भी पोकीमॉन 50 से अधिक स्तर के स्तर के साथ इसके स्तर अस्थायी रूप से कम हो जाएगा 50 जबकि प्रतियोगिता रहता है। हालांकि, कोई भी पोकीमॉन 50 से कम स्तर के साथ स्तर बढ़ाने की सेटिंग प्राप्त नहीं होगी
  • आप सभी सिल्वर सिंबल प्राप्त करने के बाद, घर के सामने युद्ध टॉवर के दाहिनी ओर जाएं और बात करें स्कॉट: आप उससे फल पायेंगे Lansat. फ्रंटियर प्रतियोगिताओं के लिए यह बहुत उपयोगी हो सकता है क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण हिट की संभावना को बढ़ाता है जब पोकीमॉन आपके कुल एचपी less से कम है यदि आप सभी गोल्ड सिग्नल प्राप्त कर सकते हैं, तो आप कमाएँगे स्कॉट एक फल starf. इस प्रकार के फल में आपकी एक विशेषता बढ़ जाती है पोकीमॉन जब आपके कुल एचपी के less से कम हो जाता है
  • फ्रंटियर झगड़े में "चोर" आंदोलन बहुत उपयोगी हो सकता है वहाँ एक बहुत अच्छा मौका है कि पोकीमॉन प्रतिद्वंद्वी के कुछ फल हैं - इसका फायदा उठाएं और इसके लाभकारी प्रभाव प्राप्त करने के लिए विरोधी के फल को चोरी करें। अगर "चोर" काम नहीं करेगा I पोकीमॉन उपयोगकर्ता के पास पहले से कोई आइटम है या यदि पोकीमॉन प्रतिद्वंद्वी की क्षमता "चिपचिपाहट" है "चाल" आंदोलन भी बहुत उपयोगी हो सकता है: आपकी टीम पोकीमॉन कुछ मद के साथ जो समस्या पैदा कर सकता है, जैसे कि विषाक्त ऑर्ब या पसंद का एक बैंडना, और इस कदम का उपयोग प्रतिद्वंद्वी के लिए अपने आइटम को स्वैप करने के लिए करते हैं और इस प्रकार आप को नुकसान पहुंचाते हैं या आपके कार्यों को सीमित करते हैं
  • युद्ध डोम के बाईं तरफ घर में आप 2 आंदोलन ट्यूटर्स जो उनके लिए चालें सिखाने के लिए मिल जाएगा पोकीमॉन बीपी के बदले में जब आप बीपी की अच्छी रकम जमा करते हैं, तो कुछ को पढ़ाने के लिए ट्यूटिंगर्स सेवा का उपयोग करें पोकीमॉन सामान्य रूप से नहीं सीख सकता - उदाहरण के लिए, ट्यूटर के माध्यम से, Typhlosion "थंडर पंच" झटका सीख सकते हैं
  • आप जिस क्रम में पसंद करते हैं, वहां आप सीमावर्ती क्षेत्रों का पता लगा सकते हैं। इस गाइड में दिखाए गए आदेश का क्रम क्रमशः है ऐश केच्चम एनीमे के बैटल फ्रंटियर सीज़न में
  • Smeargle, अपने "स्केच" आंदोलन के साथ, आप एक हो सकते हैं पोकीमॉन सीमा पर बहुत बहुमुखी और उपयोगी है Smeargle युद्ध पैलेस के आगे गुफा में बहुतायत में पाया जा सकता है
  • बैटल एरिना में, आपका पोकीमॉन आप जीत सकते हैं, खो सकते हैं या साथ ड्रॉ कर सकते हैं पोकीमॉन न्यायाधीशों के फैसले के बाद यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि पोकीमॉन कि मुकदमे में हारने से बाहर खटखटाया नहीं जा सकता है हालांकि, युद्ध तब तक इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है जब युद्ध रहता है

चेतावनी

  • यदि आपकी कंसोल की शक्ति कम है तो सीमा क्षेत्र में से किसी एक में अनुक्रम का प्रयास न करें लगातार जीत की अनुक्रम केवल अगर आप सभी आवश्यक झगड़े जीत बचाया जाएगा बचाया। यदि एक लड़ाई अनुक्रम पूरा होने से पहले बाधित हो जाता है, तो आपको अयोग्य ठहराया जाएगा और इसे पुनः आरंभ करना होगा।
  • बॉर्डर की लड़ाई तक पहुंच पाने के लिए, आपको पहली बार हॉल ऑफ़ फेम पर पहुंचना होगा - इसका मतलब है कि आपको चारों के एलिट और लीग चैंपियन को पराजित करना होगा पोकीमोन. हॉल ऑफ फेम में प्रवेश करने और शहर लौटने के बाद Littleroot, नॉर्मन आपको एक विशेष टिकट के साथ प्रस्तुत किया जाएगा - यह आपको शहर के बंदरगाह से फ्रंटियर की लड़ाई के द्वीप तक पहुंचने की अनुमति देता है Slateport या Lilycove. पहली बार फ्रंटियर तक पहुंचने के बाद, बस एचएम "फ्लाई" का उपयोग आसानी से वापस करने के लिए करें
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com