IhsAdke.com

धातु गियर ठोस 3 में अंत कैसे हार

"द एंड" धातु गियर ठोस 3 में एक बहुत दिलचस्प बॉस है। वह एक स्मुग स्नाइपर है और मारना बहुत कठिन है। यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आप प्रयोगशाला में लौट आएंगे, जिससे मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से आगे बढ़ना होगा। तो इस अनुच्छेद में युक्तियों का पालन करके निराश मत बनो!

चरणों

धातु गियर ठोस 3 चरण 1 में बीट द एंड नाम वाली छवि
1
डार्ट्स का पालन करें। उसे आपको एक बार गोली मारनी चाहिए, और यह पता लगाने के लिए उसके शरीर की जांच करें कि प्रक्षेप्य कहाँ से आया था। यदि डार्ट अपनी बाईं ओर फ़ंस गया है, थोड़ा दायां कोण के साथ, इसका मतलब है कि यह एक स्थान से जहां मुख्य पात्र है उसके दाहिने किनारे पर गोली मार दी गई है। हालांकि, अगर यह बाईं तरफ है, तो दुश्मन स्क्रीन के बाईं ओर छिपा हुआ है। एक बार जब आप पैटर्न खोजते हैं, तो यह मैच जीतना आसान होगा। अधिनियम तुरंत एक बार जब आपने मेनू छोड़ा है, तो इसे ढूंढें और इसे शूट करें। उसे फिर से छिपाने के लिए समय न दें इसके अलावा, याद रखें: मेरे उदाहरणों में पहले व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य का इस्तेमाल होता है, इसलिए जब आपके उपचार के दृष्टिकोण से चिकित्सा मेनू का उपयोग किया जाता है, तो सही कोण उसी से पहले छोड़ा गया था, जैसे कि जब आप आईने में दिखते हैं ।
  • धातु गियर ठोस 3 चरण 2 में बीट द एंड नाम वाली छवि
    2
    लंबे समय तक दूरबीन के साथ दुश्मन पर घबराओ मत मुझे पता है कि यह मजेदार है, लेकिन वह इसे आसानी से ढूंढ पाएंगे और अपना छिपने का स्थान समाप्त कर पाएंगे। यदि वह आपको पहचान लेता है, तो इससे पहले कि वह आपको पकड़ लेता है, आप बेहतर चलते हैं
  • धातु गियर ठोस 3 चरण 3 में बीट एंड एंड शीर्षक वाली छवि
    3
    हमेशा "विरोधी व्यक्तिगत संवेदक" आइटम को सुसज्जित रखें। यह जब भी कोई इंसान आपके पास है, तब नियंत्रण को कंपन करता है, और एक ध्वनि का उत्सर्जन भी करता है। जितना अधिक मानव दुश्मन आ जाएगा, उतना तेज़ी से ध्वनि बन जाएगी।
  • धातु गियर ठोस 3 चरण 4 में बीट द एंड शीर्षक वाला चित्र
    4
    नक्शे का उपयोग करें! नक्शा, मालिक का इस्तेमाल करते समय इसका इस्तेमाल करें एक सफेद वृत्त के साथ चिह्नित अंक हैं जब "द एंड" एक ट्रैंक्विलाइज़र डार्ट को गोली मारता है, तो इसे चेक करें - मंडलियों में से एक लाल हो जाएगा, दिखाता है कि दुश्मन कहाँ है उसे हथियार "एसवीडी स्नाइपर राइफल" के साथ गोली मारो या जो कुछ भी



  • धातु गियर ठोस 3 चरण 5 में बीट द एंड शीर्षक वाला चित्र
    5
    पैरों के निशान मत छोड़ो! क्या आप जानते हैं कि "द एंड" भी पैरों के निशान पर नज़र रखता है? ठीक है, यह रहता है वह उनके माध्यम से क्रॉल करता है और उसे पीछे से रोकता है यदि ऐसा होता है, तो आप आगे बढ़ने में सक्षम नहीं होंगे।
  • धातु गियर ठोस 3 चरण 6 में बीट द एंड शीर्षक वाली छवि
    6
    वह तोते का फायदा उठाएं यदि आप एक रंगीन तोता पाते हैं, तो उसका है, और इसका मतलब है कि दुश्मन निकट है। इस बिंदु से, आपके पास कुछ विकल्प हैं: तोते को मारकर या "ईज़ी" या "एमके 22" हथियार शूटिंग करके इसे जीवित करना। यदि आप चाहें, तोते खाते हैं (लेकिन ऐसा करने से ऐसा कोई भी मदद नहीं करता है)। यह भयानक है, यह केवल आपके प्रतिरोध को कम करने में काम करता है - अगर आप उसे जीवित कर लेते हैं और मालिक को नहीं ढूँढ सकते हैं, उसे कहीं फेंक सकते हैं। फिर दिशात्मक माइक्रोफोन का उपयोग करें और आप जानवर की ओर चल रहे दुश्मन को सुनेंगे। जब आप अपना स्थान ढूंढ सकते हैं, वहां जाकर उस पर हमला कर सकते हैं।
  • धातु गियर ठोस 3 चरण 7 में बीट द एंड शीर्षक वाला चित्र
    7
    थर्मल चश्मा का उपयोग करें जब भी आप थोड़ी कोहरे को देखते हैं, दूरबीन का उपयोग कर जांचें। वहाँ इसे पाने की संभावना है!
  • धातु गियर ठोस 3 चरण 8 में बीट द एंड शीर्षक वाली छवि
    8
    एक मगरमच्छ टोपी पहनना एक अच्छी रणनीति है ईवा को पहली बार मिले तो आप उन्हें दलदल में मिल जाएंगे। जब तक आप अपने पथ को अवरुद्ध करने वाले कुछ लॉग्स को नहीं ढूंढते हैं, तब तक तैरते हैं- उनको गोता लगाने और उनके नीचे कदम रखने के लिए "एक्स" बटन का उपयोग करें। आप एक पेड़ पाएंगे - यह चढ़ो, लेकिन रस्सी का उपयोग करने की कोशिश करने से पहले शाखा को पकड़ने के लिए याद रखें। जब तक आप नीचे एक और रस्सी नहीं मिलते रहें, जहां आप हैं। पहली स्ट्रिंग को रिलीज़ करें और "त्रिभुज" बटन दबाने के बाद एक बार इसे दूसरे के पास पर्याप्त होना चाहिए। पथ का पालन करते रहें और आपको एक नदी के साथ सोक्रोपेंनो में एक पहाड़ी मिलेगी। इसे दर्ज करें और मगरमच्छ टोपी टीम मालिक सोचेंगे कि आप एक असली मगरमच्छ हैं और शूट नहीं करेंगे। यह केवल एक बार काम करता है, और एक और बात: आइटम मद में आइटम को तैयार करना संभव है।
  • युक्तियाँ

    • जब यह फायरिंग हो रही है, तो दृष्टि प्रकाश (किसी भी राइफल के साथ) रिलीज़ करता है इसे खोजने के लिए इसका लाभ उठाएं
    • मालिक के पीछे आइए और उसे फ्रीज करें "एमके 22" हथियार के साथ अपने सिर को निशाना बनाते रहें
    • दुश्मनों को गैर-घातक हथियारों का उपयोग करके हार और आप के लिए अपना राइफल ले लें। इसका अर्थ है कि गैर-क्षति वाले हथियारों का उपयोग करना - मूलतः, ट्रेन्क्विलोजर डार्ट्स का उपयोग करें और धीरज का समय समाप्त होने तक इसे शूट करें।

    चेतावनी

    • बेहोशी से पहले ट्रेन्किविलाइज़र डार्ट्स को हटाने के लिए याद रखें - इसके लिए, चाकू का उपयोग करें, जो चिकित्सा मेनू में पाया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com