IhsAdke.com

कैसे एक Nerf युद्ध जीतने के लिए

सही रणनीति का प्रयोग करके, नेरफ युद्ध जीतना आसान हो सकता है। नीचे दी गई युक्तियों का पालन करें और आप अपने विवादों में चैंपियन बनने के लिए तैयार रहेंगे!

चरणों

  1. 1
    हमेशा आगे की योजना बनाएं यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आपकी टीम अंततः गलत हथियारों के साथ युद्ध के मैदान में प्रवेश कर सकती है। साथ ही, अपने दुश्मनों को सभी संभावित स्थितियों पर हमला कर सकते हैं।
  2. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 1 शीर्षक
    2
    परिभाषित करें कि युद्ध कहाँ होगा। बहुत छोटी या संलग्न साइट का चयन न करें - कई पेड़ों और छोटे पहाड़ों के साथ खुले देश के क्षेत्र को पसंद करते हैं जो छिपाने के लिए उपयोग किए जा सकते हैं
  3. 3
    एक "टैंक" व्यवस्थित करें ऐसा करने के लिए, एक वैन के पीछे नर्फ वालकैन रखें। आप अपने आधार की सुरक्षा के लिए वाल्कन का इस्तेमाल कर सकते हैं या अपने दुश्मनों के खिलाफ क्रूर हमले कर सकते हैं।
  4. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 2 शीर्षक
    4
    एक अच्छी टीम बनाएं और लोगों को विशिष्ट भूमिकाएं प्रदान करें यदि आपकी टीम के सदस्यों में से एक को युद्ध के मैदान में चलने में कठिनाई होती है, तो उन्हें एक स्नाइपर कहें हालांकि, किसी को मजाक से बाहर नहीं छोड़ें और प्रत्येक खिलाड़ी के लिए उपयुक्त कार्यों को परिभाषित करने का प्रयास करें।
    • युद्ध के मैदान के दोनों किनारों पर स्काइपर लगाएं और मोर्चे पर मशीनगनों को हटा दें।
    • खिलाड़ियों की एक अच्छी संख्या को साफ करने की कोशिश करें एक 10-ते -10 युद्ध बहुत भयानक होने के बारे में है, लेकिन 1-एक-एक मैच मज़ेदार भी हो सकता है।
  5. 5
    युद्ध शुरू होने से पहले दोनों टीमों को तैयार करने के लिए समय की अनुमति दें (समय उनके विवेक के लिए छोड़ दिया गया है)
  6. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 3 शीर्षक
    6
    अपने हथियार अच्छी तरह से चुनें हमेशा अपने सबसे अच्छा हथियार के साथ चलना है, लेकिन एक या दो आरक्षण ले, खासकर यदि आप एक लगाव उन्हें वापस या कंधे पकड़ करने के लिए की है। प्राथमिक हथियार के लिए एक अच्छा विकल्प है राइडर गोला बारूद क्लिप के साथ नेरफ़ लांगशॉट। फ्यूचरफ़ायर, बदले में, एक अच्छा माध्यमिक हथियार है यदि संभव हो, तो फायर फ्लाई या मावरिक के लिए एक पिस्तौलदान बनाने का प्रयास करें यदि आप एक अच्छा स्नाइपर नहीं हैं, लेकिन आसानी से एक आक्रामक स्थिति पर ले जा सकते हैं, तो वलकैन मशीन गन का उपयोग करना एक अच्छा विचार हो सकता है। इन हथियारों में कुछ भी नहीं चुप हैं, लेकिन वे तेजी से और सटीक हैं, जिसका मतलब है कि वे बहुत उपयोगी होते हैं जब आप किसी भी दुश्मन कि अपना रास्ता पार करती है को खत्म करने की जरूरत है। हालांकि, याद रखें कि बंदूकें सब कुछ नहीं हैं: अगर आप नेरफ़्स के साथ अच्छे हैं और अच्छे कौशल हैं, तो आप किसी भी हथियार से जीत सकते हैं।
  7. 7
    प्रशिक्षण में जाओ सामने "टैंक" छोड़ दो, उसके बाद के नेता और पीछे, सैनिकों की स्थिति।
  8. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 4 शीर्षक
    8
    बंदूकें लोड करें हमेशा बहुत सारे बारूद के साथ घूमते रहें और आसानी से सुलभ जगह में उन्हें तेजी से पुनर्भरण के लिए छोड़ दें यदि आपके पास बैंडोलियर है, तो इसका इस्तेमाल करें
  9. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 5 शीर्षक
    9
    कुछ लक्ष्य बनाएं और कम से कम एक घंटे में अपनी शूटिंग कौशल का अभ्यास करें। जितना मुश्किल हो उतना ट्रेन। अधिक बारूद खरीदें और अपने टीम के सदस्यों से पूछें कि वे अपने परिहार और शॉट्स सुनने की क्षमता का अभ्यास करें। एक सच्चे निंजा बनने के लिए अभी तक प्रयास करें - बीयरिंग, सोमरस और सॉमर जैसे प्रैक्टिस कवायद।
  10. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 6 शीर्षक
    10
    युद्ध शुरू होने से पहले युद्ध के मैदान को जानने का प्रयास करें। इलाके का विश्लेषण करें और यदि संभव हो तो अपने दुश्मनों के लिए जाल तैयार करें - यह धोखा नहीं है हालांकि, अगर आपको किसी दूसरे के घर में नेरफ़्स युद्ध के लिए आमंत्रित किया जाता है, तो हमेशा उसके नियमों का पालन करें।
  11. चित्र शीर्षक से एक एनरफ युद्ध चरण 7 1 शीर्षक
    11
    प्रतिद्वंद्वी को गिरफ्तार करें और दुश्मन टीम को एक पत्र भेजकर बताएं कि आपके पास एक बंधक है। हालांकि, कार्ड सौंपने के बाद, बंधक को खत्म करने के लिए एक सहयोगी से पूछें, जिससे कि अन्य टीम पूरी तरह से उनके जाल में आ जाए।
  12. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 8 शीर्षक
    12
    जूते पहनें जो शोर नहीं करते हैं और हमेशा चुप रहते हैं।
  13. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 9 शीर्षक
    13
    दुश्मनों को आश्चर्यचकित करें और उन्हें गिरफ्तार करें फिर उन्हें अपनी टीम में शामिल होने के लिए समझें। अधिक सहयोगी, बेहतर
  14. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 10 शीर्षक
    14
    जब आप किसी दुश्मन को ढूंढते हैं और उसके पास पहुंचने के लिए इंतजार करते हैं, तब उसे छिपाएँ- फिर शूट करें यदि आपका हथियार बहुत बड़ा है और आपका विरोधी बहुत करीब है, तो उसे हथियार के साथ मारा आम तौर पर, खिलाड़ियों के लिए एक मिनट हासिल किए जाने वाले दर्द में होने का नाटक है, तो दुश्मन को गोली मार और अपने हथियार और गोला बारूद चोरी करने का अवसर ले जाना चाहिए।
  15. पिक्चर शीर्षक से एक एनरफ वॉर चरण 11
    15
    छुपा दुश्मनों से सावधान रहें खिलाड़ियों निश्चित रूप से दीवारों और बाधाओं के पीछे छिप जाएगा, इसलिए हमेशा इन स्थानों बंदूक ओर इशारा करते हुए और अपने पूरे शरीर दिखाने से पहले एक तत्परता शॉट दे रही है में से एक में मिलता है।
  16. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 12 शीर्षक
    16
    अगर आपका हथियार विफल हो जाता है, तो उसे छोड़ना नहीं है जमीन पर अपना हथियार छोड़ना एक बुरा विचार है, क्योंकि एक दुश्मन इसे पकड़ सकता है या आप हमले के एक फार्म के बिना समाप्त हो सकते हैं ऐसे मामलों में, आप अपने जाम हथियार को एक ढाल के रूप में या नकली हमले का इस्तेमाल कर सकते हैं और चलाने का प्रयास कर सकते हैं।
  17. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 13
    17
    बंधकों को लेने का प्रयास करें उन्हें तुरंत शूट न करें, अन्यथा योजना काम नहीं करेगी। जब आप एक बंधक लेते हैं, तो दूसरे लोग आपको बचाव करने की कोशिश करेंगे - जब ऐसा होता है, तो उन्हें अपने सर्वश्रेष्ठ हथियार के साथ शूट करें
  18. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 14 शीर्षक
    18
    अगर आपकी टीम में एक भाड़े के पास है, तो उससे पूछें कि वह युद्ध के मैदान पर स्वतंत्र रूप से चलने के लिए है। इस तरह, विरोधी टीम यह नहीं जानती कि भाड़ेदारी आपके लिए काम कर रही है।
  19. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 15 शीर्षक
    19
    यदि एक बड़ा समूह तुम्हारे पास आ रहा है, तो मदद के लिए छिपाना और कॉल करें। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो चलाएं!
  20. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 16 शीर्षक
    20
    एक किला का निर्माण इसे बड़े और सुरक्षित दोनों को छोड़ने का प्रयास करें
  21. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 17 शीर्षक



    21
    गोला-बारूद को स्टोर करने के लिए एक विशिष्ट स्थान है कभी भी आपकी टीम के बाहर गोला-बारूद न करें (आप सहित)
  22. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 18
    22
    एक ढाल के रूप में अपने हथियार का उपयोग करें जब आप एक ओर झुकाव देखते हैं, तो आप के सामने बंदूक रखो यदि आप यह अधिकार करते हैं, तो आपके प्रतिद्वंद्वी को पुनः लोड करने और असुरक्षित होने की आवश्यकता होगी, इसलिए उसे शूट करने का मौका लें। यदि कोई दुश्मन हथियार का उपयोग किसी एक शॉट के खिलाफ ढाल के रूप में करता है, तो जल्दी से पीछे हटना और हथियार पुनः लोड करने से पहले छुपाएं।
  23. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 19 शीर्षक
    23
    जब भी आपको रिचार्ज करने की आवश्यकता होती है, कुछ ऑब्जेक्ट के पीछे छिपाएं।
  24. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 20 शीर्षक
    24
    यदि आप घिरे हुए हैं, तो बाईं ओर चलें और भागने का प्रयास करें।
  25. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 21 शीर्षक
    25
    Vulcans का उपयोग कर विरोधियों को खत्म करने के लिए, उन्हें पीछे से आक्रमण करें।
  26. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 22 शीर्षक
    26
    यदि आप कर सकते हैं, तो आप दूसरी टीम में हैं और अपनी टीम के लिए जासूस की तरह अभिनय करें। इस रणनीति को "दोहरे एजेंट" के रूप में जाना जाता है।
  27. चित्र एक एनरफ युद्ध चरण 23 जीतने वाला नाम
    27
    एक हथियार का प्रयोग करें जिसके साथ आप आदी हो अन्यथा, यह आपकी टीम को बाधित कर सकता है
  28. चित्र एक एनरफ वॉर चरण 24 में जीत
    28
    यदि संभव हो, तो दुश्मन के आधार से मूल्यवान हथियार चुरा लें, जब वे किसी हमले के बीच में हों। यदि आप देखते हैं कि वे जल्द ही किसी भी समय बेस पर वापस नहीं आएंगे, तो सभी हथियार चुरा लेंगे!
  29. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 25 शीर्षक
    29
    छिपाने और अपने विरोधियों को शांतिपूर्वक और सही ढंग से गोली मारने के लिए एक कपड़े या कपड़े का उपयोग करें
  30. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 26 शीर्षक
    30
    यदि नियमों में कहा गया है कि खिलाड़ी अन्य प्रतिभागियों को पुनर्जीवित कर सकते हैं, तो उनकी टीम में एक छोटी सी पिस्तौल के साथ एक डॉक्टर है।
  31. चित्र एक एनरफ युद्ध चरण 27 जीतता है
    31
    यदि आप अनन्य शॉटगन का प्रयोग कर रहे हैं तो कभी बंद वातावरण में नहीं रहें। आपकी टीम का सबसे अच्छा स्नाइपर होने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है और मैग स्ट्राइक द्वारा हार गया है।
  32. पिक्चर शीर्षक विन एन नेफ वॉर चरण 28
    32
    खेल शुरू होने से पहले रणनीतियों का विकास करें।
  33. पिक्चर शीर्षक से एक एनरफ वॉर चरण 2 9 शीर्षक
    33
    यदि नियमों की अनुमति है, तो एक Nerf ढाल बनाओ।
  34. पिक्चर शीर्षक से एनरफ वॉर चरण 30 जीतता है
    34
    आश्चर्यजनक आक्रमणों का लक्ष्य न होने के लिए हमेशा एक तैयार रक्षा करें।
  35. 35
    एक आधार बनाएँ अगर आप घर के अंदर हैं तो आप लकड़ी का उपयोग कर सकते हैं यदि आप बाहरी वातावरण या तकिए और कंबल में हैं
  36. 36
    इसे मारो! हत्यारों नेता, जो खत्म करने चाहिए, डॉक्टर सैनिकों को हराया सैनिकों की मदद के लिए पीछे हो जाएगा पूछना, रक्षकों आधार की रक्षा के लिए वापस हो, जासूसी दुश्मन आधार खोजने के लिए अग्रेषित कर देगा होगा और snipers आधार में छिपाने की कोशिश करेंगे दुश्मन।
  37. पिक्चर शीर्षक से एक एनरफ वॉर चरण 31
    37
    अगर युद्ध सारी रात रहता है, तो कुछ लोगों से उन लोगों की भूमिका निभाने के लिए पूछें जिनको बाकी की जरूरत है बेहतर परिणाम पाने के लिए वे बदलते हैं
  38. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 32
    38
    यदि आपके पास थोड़ा गोला बारूद है, तो इसे बर्बाद मत करो।
  39. चित्र एक शीर्षक एनरफ युद्ध चरण 33 शीर्षक
    39
    लैनहार्ड स्कैटर ब्लास्ट फोम डार्ट ग्रेनेड नामक एक Nerf ग्रेनेड खरीदने की कोशिश करें। वह एक किले में क्षेत्र की सफाई के लिए महान है उन्हें बेहतर जानने के लिए यूट्यूब पर वीडियो देखें यदि आप इसे ब्राजीलियाई स्टोर में नहीं खोजते हैं, तो आपको उसे आयात करना पड़ सकता है
    • यदि आपको एक Nerf ढाल की जरूरत है, तो एन-फोर्स श्रृंखला में एक मॉडल उपलब्ध है। इसके अलावा, भगदड़ भी ढाल के साथ आता है।

युक्तियाँ

  • यदि युद्ध 1 के खिलाफ है, तो पर्यावरण के तत्वों (पत्थर, पेड़, सोफे, कुर्सियों, दीवारों और आदि) को छिपाने के लिए उपयोग करें।
  • एक साथी से चलो और एक-दूसरे की रक्षा करें
  • यदि आप बारूद से बाहर हैं, तो अपने दोस्तों से थोड़ा पूछें या दुश्मन के आधार से चोरी करें!
  • नीचे उतरो और चकमा। इस तरह, विरोधियों को मारने के लिए यह बहुत कठिन होगा
  • असली सैन्य रणनीति का उपयोग करें यदि आप किसी भी जानते हैं वे और भी अधिक कुशल हो जाएगा!
  • दुश्मन की कमजोरियों को ढूंढें और जब भी संभव हो तो उन्हें अपने पक्ष में तलाशें।
  • आप यूथट्यूब और अन्य साइटों पर अधिक निर्देशों के लिए Nerf प्रशंसकों को समर्पित देख सकते हैं!
    • बहुत सावधान रहें, अगर आप एयर कंट्रोलर को हटा दें याद रखें कि यह एक मजाक है और कोई भी चोट नहीं पहुंची।
  • यदि आपकी टीम में एकाधिक सदस्य हैं, तो रैंकिंग सिस्टम का विकास करें इस तरह, अन्य टीम के सदस्यों को यह जानना आसान होगा कि नेता कौन हैं और टीम के रूप में काम करने की उनकी क्षमता में सुधार करेंगे।
  • आपकी टीम हमेशा सबसे पहले आती है सबसे मुश्किल काम स्वयं करो और, यदि आवश्यक हो, तो टीम के लिए खुद को बलिदान करें। * अपनी टीम के प्रत्येक सदस्य पर नज़र रखें आखिरकार, कोई व्यक्ति किसी विश्वासघात की योजना बना सकता है। हालांकि, अपनी दूरी रखो और किसी को भी ध्यान न दें कि आप देख रहे हैं।
  • बहुत अभ्यास करें!
  • यदि संभव हो तो, अपने नरफ बंदूकों को सावधानीपूर्वक उन्हें छिपाने के लिए पेंट करें, खासकर यदि आप स्निपर हैं
  • यदि आप मावेरिक का उपयोग कर रहे हैं, तो आपके पास 5 गोलियां रिचार्ज करना आसान है। डार्ट बैरल के बाईं तरफ छोड़ दें ताकि आप हथियार नहीं फेंकें- तब जब आप शूट करेंगे, तो बस डार्ट्स को किनारे पर रीसेट करें। इस तरह, आपके पास हर बार जब आप एक शॉट आग लगाते हैं तो एक स्थान उपलब्ध है।
  • अगर दुश्मन बिना किसी हमले के लंबे समय तक रहने लगे, एक कार्ड गेम को आराम और खेलो। जो लोग खेलना नहीं चाहते हैं वे गार्ड पर रह सकते हैं।
  • जैसे ही आप दुश्मन को देखते हैं, हमला न करें - जब तक वे आपको पारित नहीं करते तब तक प्रतीक्षा करें और फिर हमले शुरू करें इसे एक "घात" कहा जाता है।
  • मानव ढाल का उपयोग करें यदि आप एक बंधक लेते हैं, तो दुश्मन किसी को अपनी टीम से नहीं शूट करना चाहते हैं।
  • यदि आपके पास मशीन गन है और दुश्मनों का एक समूह आ रहा है, तो दीवार के पीछे छिपाने और उनके खिलाफ विस्फोट शूट करें।
  • बंदूक खोलो और पिस्टन पर फोम डाल दिया। यह हथियार शांत बना देगा।
  • लगभग 5 मीटर की दूरी पर शॉट की सीमा को बढ़ाने के लिए हवा प्रतिबंधक निकालें।
  • अब ड्रम, शॉट की गति धीमी।
  • सीएस -6 लॉन्गशॉट का फ्रंट बेकार है जब तक आपको अतिरिक्त डार्ट की आवश्यकता नहीं होती।
  • अगर आपके पास एक रैपिडस्ट्रियल सीएस -18 है, तो इसका इस्तेमाल करें
  • सामान्य नियमों के अनुसार, Nerf vests बुलेट प्रूफ माना जाता है हालांकि, एक ही नियम के अनुसार, वेल्क्रो डार्ट्स इस सुरक्षा को घुसना करने में सक्षम हैं।
  • एक प्राथमिक हथियार के रूप में एक लंबी दूरी के हथियार का उपयोग करें, एक द्वितीयक हथियार के रूप में एक त्वरित फायरिंग हथियार, और, अगर एक पिस्तौल, बिल्कुल। यदि आप चाहें, तो इस आदेश का पालन करें: प्राथमिक के रूप में भगदड़, द्वितीयक के रूप में वालकैन, तृतीयक के रूप में रिकन, और आपके पास किसी भी पिस्तौल की आवश्यकता होती है।
  • मजबूत स्प्रिंग्स के साथ बंदूकें का उपयोग करें
  • एक Nerf तलवार लाने के लिए मत भूलना! CHOP! CHOP!
  • इन रणनीतियों का उपयोग पेंटबॉल और एयरसॉफ्ट विवादों में भी किया जा सकता है।
  • यदि आप स्निपर हैं, तो पेड़ों में छिपे रहने की कोशिश करें: पत्ते सुरक्षा और महान छलावरण प्रदान करते हैं।
  • चेहरे पर मत देखो, हाथों को देखो- इससे व्यक्ति को हथियार को रोकने या ड्रॉप करना होगा।
  • जब तक वह बारूद से बाहर नहीं है दुश्मन की ओर ज़िग ज़ैग भागो

चेतावनी

  • एक मैगस्ट्रीक, मावरिक या रैपिडफ़ीयर 20 को प्राथमिक हथियार के रूप में उपयोग न करें। उन्हें बचने की जरूरत है जब उन्हें अंतिम उपाय के रूप में उपयोग करें
  • हमेशा एक प्राथमिक चिकित्सा किट है
  • आप ऊपर उल्लिखित सभी तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें: खिलाड़ियों द्वारा निर्धारित नियमों के आधार पर, कुछ को धोखाधड़ी माना जा सकता है।
  • निर्दोष लोगों या सार्वजनिक स्थानों पर कभी भी शूट न करें। इसके अलावा, कभी भी सुरक्षा नहीं रखने वाले किसी व्यक्ति का चेहरे या आँखें कभी भी शूट नहीं करें
  • कोई भी झूठे पसंद नहीं करता है, इसलिए ईमानदार रहें और जब भी आपको हिट मिल जाए।
  • जब आंखों की सुरक्षा पहनी जाती है, तो सुनिश्चित करें कि आपका चश्मा आपकी दृष्टि में हस्तक्षेप न करें कभी-कभी Nerf चश्मा ऐसा कर सकते हैं हमेशा अच्छी तरह से बनाए रखने और पूरी तरह से पारदर्शी चश्मा पहनने की कोशिश करें
  • हमेशा सुरक्षा उपकरण पहनें (आंखों, चेहरे और आदि के लिए)।
  • एक चश्मे पहनें
  • बंदूकों के साथ लोगों को मत मारो
  • नेरफ बंदूकों के निर्माता द्वारा निर्धारित सभी सावधानियों का पालन करें।

आवश्यक सामग्री

  • नरफ हथियार
  • बहुत से गोला बारूद
  • युद्ध बनाने के लिए जगह
  • अन्य खिलाड़ियों
  • योजनाएं और रणनीतियों
  • अच्छा छुपा स्थानों
  • एक वैन
  • मित्र
  • "फील्ड ऑफ वॉर"
  • आंख मारना
  • प्राथमिक चिकित्सा किट
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com