IhsAdke.com

गुस्सा पक्षी नदी में सभी स्वर्ण पाइनपल्स कैच कैसे करें

एंग्री बर्ड्स आइपॉड, आईफोन या आईपैड के लिए एक मजेदार और नशे की लत खेल है, जहां एक दूसरे जानवर को मारने के लिए एक गोफन से पक्षियों को फेंक दिया जाता है खेल के दौरान यह रहस्य स्वर्ण अनानास इकट्ठा करने के लिए आवश्यक है। इस अनुच्छेद के माध्यम से आपको पता चल जाएगा कि सभी को कहाँ ढूंढें और पकड़ें।

चरणों

एंग्री बर्ड्स रिवर चरण 1 में सभी स्वर्ण पाइनपल्स प्राप्त करें
1
1-2 में स्वर्ण अनानास लें इस स्तर पर आप उसे अपने पक्षियों के पीछे एक टोकरा में पा सकते हैं। इसे पकड़ने के लिए, आपको पक्षी को वापस धकेलने की आवश्यकता होगी ताकि यह अन्य पक्षियों से गुजरता हो और बॉक्स को हिट कर सके।
  • एग्ज़ेन्ड बर्ड रिवर स्टेप 2 में सभी गोल्डन अनारकलों का शीर्षक चित्र
    2
    1-6 में स्वर्ण अनानास लें। यह पीला पक्षी के नीचे एक स्टिकर के साथ बड़े टोकरा के अंदर छिपा होगा।
  • गुस्सा पक्षी नदी चरण 3 में सभी स्वर्ण पाइनपल्स प्राप्त करें
    3
    1-7 में स्वर्ण अनानास लें यह मुश्किल है क्योंकि यह नीचे के दाईं तरफ चिपकने वाली टोकरी के अंदर है। पक्षी को उड़ाने की कोशिश करें ताकि यह उच्च मक्खियों को उड़ जाए और उसके नीचे बक्से में आ जाए।
  • गुस्सा पक्षी नदी चरण 4 में सभी स्वर्ण पाइनपल्स प्राप्त करें
    4
    1-8 में स्वर्ण अनानास लें यह भी मुश्किल है क्योंकि यह मंच के ऊपरी दाएं किनारे पर एक छोटे पैकेज के अंदर है। पैक पर उन्हें दस्तक करने के लिए बाईं ओर स्थित पत्थर के ब्लॉकों पर नीले पक्षी को मारने का प्रयास करें। अगर यह काम नहीं करता है, तो बस पक्षी को गोली मारो और स्क्रीन को तीन में बदलने के लिए स्पर्श करें
  • एंग्री बर्ड्स रिवर चरण 5 में सभी गोल्डन अनारकपों का शीर्षक चित्र
    5
    1-12 में स्वर्ण अनानास लें। यह एक लकड़ी के बोर्ड पर अन्य अनानास के बीच ऊपरी दाहिने तरफ है।
  • एंग्री बर्ड्स रिवर चरण 6 में सभी गोल्डन अनारकलों का शीर्षक चित्र
    6
    1-13 में स्वर्ण अनानास लें यह नीचे दाईं ओर टोकरा में है इसे प्राप्त करने के लिए क्षेत्र में सब कुछ नष्ट करने की कोशिश करें।
  • एंग्री बर्ड्स रिवर चरण 7 में सभी गोल्डन अनारकपों का शीर्षक चित्र
    7
    2-1 में स्वर्ण अनानास प्राप्त करें यह काफी आसान है, लेकिन फिर भी कुछ कौशल की आवश्यकता है यह पक्षी के ऊपर ऊपरी बाईं तरफ दीपक के पीछे छिपा हुआ है। दीपक को हिट करने के लिए आपको इसे वापस लाना चाहिए।
  • एंग्री बर्ड्स रिवर चरण 8 में सभी गोल्डन अनारकपों का शीर्षक चित्र
    8



    2-2 में स्वर्ण अनानास लें यह अन्य अंधेरे बक्से के बीच निचले दाहिने ओर चिपकने वाले टोकरा में है ब्लॉकों को नष्ट करने के लिए पहले पक्षियों का उपयोग करें और फिर ऊपर से इसे पकड़ने के लिए एक उच्च कोण पर आखिरी गोली मारो।
  • एंग्री बर्ड्स रिवर चरण 9 में सभी स्वर्ण पाइनपल्स प्राप्त करें
    9
    2-4 में स्वर्ण अनानास लें पक्षियों को निलंबित के साथ दूसरे क्षेत्र के शीर्ष पर चिपकने वाला टोकरा में इसे खोजना संभव होगा। इसे पकड़ने के लिए, पीले पक्षी को ऊपर की तरफ शूट करना आवश्यक है और अनानास में पहुंचने पर इसे तेज करना होगा।
  • गुस्सा पक्षी नदी चरण 10 में सभी गोल्डन अनारकपों को प्राप्त करें
    10
    2-6 में स्वर्ण अनानास लें यह बहुत जटिल है क्योंकि यह ऊपरी बाएं हिस्से में निलंबित हो जाता है जहां पक्षी इसे तक नहीं पहुंच पाता है, यहां तक ​​कि वापस फेंका जा रहा है। यह ल्यूमिनेयर को हिट करने के लिए आवश्यक होगा ताकि वह वापस लौटा और अनानास तक पहुंच सके। इसके लिए कुछ अभ्यास की आवश्यकता है, लेकिन यह काम करता है।
  • एंग्री बर्ड्स रिवर चरण 11 में सभी गोल्डन अनारकपल्स प्राप्त करें
    11
    2-7 में स्वर्ण अनानास लें यह नीचे दाईं ओर टोकरा में है पहले पक्षियों के साथ जितना हो सके उतना ही नष्ट करने की कोशिश करें और फिर आखिरी पक्षी का उपयोग टोकरे को मारने के लिए करें।
  • गुस्सा पक्षी नदी के चरण 12 में सभी स्वर्ण पाइनपल्स प्राप्त करें
    12
    2-8 में स्वर्ण अनानास लें। यह टोकरा के दाईं ओर है इसे प्राप्त करने के लिए, आपको जितना संभव हो उतने ब्लॉक और पक्षियों को नष्ट करना होगा जिस तक पहुंचने का रास्ता साफ हो जाएगा।
  • एंग्री बर्ड्स रिवर चरण 13 में सभी स्वर्ण पाइनपल्स प्राप्त करें
    13
    2-10 में स्वर्ण अनानास लें यह एक बहुत आसान है यह चेन द्वारा निलंबित छत से लटका हुआ है। बस एक पीले पक्षी को ऊपर फेंक दो और इसे तोड़ने के लिए श्रृंखला तोड़ और अनानास उठा
  • एंग्री बर्ड्स रिवर चरण 14 में ऑल द गोल्डन अनारनेपल्स का शीर्षक चित्र
    14
    2-12 में स्वर्ण अनानास लें। यह एक दायीं ओर मुफ्त है किनारे पर त्रिकोणीय ब्लाकों में से एक को घुमाने की कोशिश करें ताकि वे अनानास के साथ गिर जाएं और टकराने दें।
  • एंग्री बर्ड्स रिवर चरण 15 में सभी गोल्डन अनारकपों का शीर्षक चित्र
    15
    2-15 में स्वर्ण अनानास लें। यह आखिरी है और यह आपके पक्षियों के पीछे सिलने वाले पेकेट में है। एक पीले पक्षी शूट करने की कोशिश करें ताकि यह अन्य पक्षियों पर कूद जाए। तब एक ही समय में इसे तेज करें, टोकरे पर एक चाप बना।
  • युक्तियाँ

    • आम तौर पर बोलते हुए, ज्यादातर सुनहरा अनारस बक्से में हैं आप इनमें से अधिकतर ढूंढने के लिए इस रणनीति का उपयोग कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • निराश मत हो, क्योंकि स्वर्ण पौधों को कभी-कभी चुनना मुश्किल हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com