IhsAdke.com

कैसे अनानास रुक

आपने पदोन्नति का विरोध नहीं किया और बहुत सारे अनानास खरीद लिए। लेकिन अगर आप उन्हें स्थिर नहीं करते हैं, तो बहुत खराब हो जाएगी। लेकिन उन्हें फिर से कैसे रुक सकता है? नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें और पता करें।

चरणों

भाग 1
अनानास बर्फ़ीली

चित्र फ्रीज़ अनानास चरण 1
1
अनानास कटौती सबसे पहले, एक तेज चाकू के साथ मुकुट और तल को हटा दें, अनानास छील कर दें और फिर जो कुछ भी रहता है उसे काट लें। आप अनानास को स्लाइस में, या छोटे वर्गों में कटौती कर सकते हैं।
  • फ्रीज़ अनानास चरण 2 नामक चित्र
    2
    एक बेकिंग डिश में मक्खन का पेपर रखो। सुनिश्चित करें कि पन्नी पूरे पका रही शीट को कवर करने और अनानास के सभी टुकड़ों को घराने के लिए पर्याप्त है।
  • चित्र फ्रीज़ अनानास चरण 3
    3
    पन्नी पर अनानास के टुकड़े टुकड़े रखें। सुनिश्चित करें कि टुकड़े दुबला नहीं होते हैं या वे एक साथ चिपके हो जाएंगे।
  • फ्रीज़ अनानास चरण 4 नामक चित्र
    4
    रातोंरात के लिए रेफ्रिजरेटर फ्रीजर में अनानास विखंडू के साथ बेकिंग डिश रखें।



  • फ्रीज़ अनानास चरण 5 नामक चित्र
    5
    एक प्लास्टिक बैग या अन्य एयरटैम कंटेनर में जमे हुए अनानास टुकड़े रखें। प्लास्टिक की थैली से सभी वायु निकालने के लिए सुनिश्चित करें ताकि अनानास की मात्रा हिमशैल प्राप्त न हो। प्लास्टिक बैग की तारीख को नोट करें ताकि आप जान सकें कि अनानास का उपयोग कब किया जा सकता है। फ्रोजन अनानास 6 महीने तक रह सकता है।
  • भाग 2
    जमे हुए अनानस भोजन

    फ्रीज़ अनानास चरण 6 नामक चित्र
    1
    जूस, जूस या जमे हुए पेय में जमे हुए अनानास का प्रयोग करें। बस ब्लेंडर में अनानास डाल, पेय नुस्खा का पालन करें और आनंद लें। बहुत अधिक बर्फ नहीं डाल याद रखें, क्योंकि जमी अनानस पहले से पेय के लिए बर्फ की बनावट जोड़ देगा।
  • फ्रीज़ अनानास चरण 7 नामक चित्र
    2
    अनानास खाओ फ्रीजर को बाहर निकालें और फलों का काट लें। जमे हुए फल स्वादिष्ट होते हैं और आप ऐसा कर सकते हैं जैसे आप ब्लूबेरी, रास्पबेरी या आप चाहते हैं कि किसी भी अन्य फल के साथ अनानास के साथ किया था
  • चित्र फ्रीज़ अनानास चरण 8
    3
    अनानास पिघल यदि आप अनानास खाने के लिए चाहते हैं, लेकिन जमे हुए नहीं है, तो इसे फ्रीजर से बाहर ले जाओ और इसे खाएं छोटे नींबू के रस के साथ अनानास को पानी पीने की कोशिश करें। आप फलों के सलाद के लिए अनानास का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com