IhsAdke.com

कैसे काउंटर स्ट्राइक स्रोत पर महान होना

उन युक्तियों और युक्तियों को जो सामान्य ज्ञान के लिए पढ़ते हैं, लेकिन कुछ अच्छे खिलाड़ियों का उपयोग नहीं करते हैं।

चरणों

चित्र स्ट्राइक स्रोत चरण 1 में महान रहें
1
अपने आप को आरामदायक बनाओ मॉनिटर को अपने सिर के ऊपर स्थित करना आपकी पीठ के लिए सबसे अच्छा है, नीचे आपकी आंखों के लिए सर्वोत्तम है आरामदायक रहने की कोशिश करें और न मोड़ें कुछ लोग कीबोर्ड से दूर बैठे हुए बेहतर खेलते हैं, हथियार फैलाते हैं, दूसरों को नहीं। `आप` के लिए एक आरामदायक स्थान खोजें
  • पिक्चर का शीर्षक है ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 2
    2
    नियंत्रण से परिचित हो जाओ डब्ल्यू, ए, एस, डी और माउस के साथ शूट करने के लिए खेलने के लिए इस्तेमाल करें। आप की तरह माउस संवेदनशीलता गति ढूंढें और इसके साथ रहें।
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 3
    3
    आपके लिए काम करने के लिए अपने सेटअप को अनुकूलित करें यहां तक ​​कि अगर आपने डिफ़ॉल्ट सेटिंग का इस्तेमाल किया है, और यह वही है जो आप के आदी हो, तो यह देखने की कोशिश करें कि क्या आप कुछ समायोजनों को अपने लिए और अधिक कुशल बनाने के लिए कर सकते हैं। कम संवेदनशीलता का उपयोग करना अधिक सटीक है, क्योंकि आप अधिक सटीकता से आगे बढ़ सकते हैं। स्वचालित हथियार स्विचिंग बंद करें, और त्वरित बदलाव चालू करें। Vsync, चौरसाई और माउस त्वरण अक्षम करें , अपनी दरें तय एक उच्च बैंडविड्थ कनेक्शन के लिए: दर 25000, cl_updaterate cl_cmdrate 101 और 101 अच्छा है ... यदि आप एक धीमी कंप्यूटर है आप अपनी सेटिंग समायोजित कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक है ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 4
    4
    मानचित्र को जानिए आपके लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप कहां जा रहे हैं, यह अनुमान लगाने के लिए कि दुश्मन कहाँ जायेंगे और रणनीतिक बिंदुओं को जान सकेंगे। यदि आप मानचित्र के लिए नए हैं, तो 0 खिलाड़ियों के साथ एक सर्वर में शामिल हों और बस आसपास का पता लगाएं। एक बार मैप से परिचित होने के बाद, अन्य खिलाड़ियों के साथ सर्वर पर चलाएं। ध्यान दें कि आप आसानी से अनुमान लगा सकते हैं कि दुश्मन अब कहाँ जा सकते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक है ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 5
    5
    जानें कि हथियार क्या खरीदने हैं सर्वर जहां यह $ 800 पर शुरू होता है, यह अनुशंसित है कि आप एक रेगिस्तान ईगल, मेनू से एक दूसरे पिस्तौल खरीदते हैं। यह सबसे मजबूत पिस्तौल है, और कुछ अच्छी तरह से तैयार किए गए शॉट आपके दुश्मन को हराने होंगे। एक बार आपके पास अन्य वस्तुओं को खरीदने के लिए पर्याप्त धन है, तो आपके पास चुनने के लिए हथियारों की एक विस्तृत विविधता होगी। यदि आप एक आतंकवादी या एम 4 ए 1 बछेड़ा हैं तो एक AK47 खरीदने की कोशिश करें यदि आप आतंकवाद विरोधी हैं ये हथियार बहुत सटीक हैं, यदि आप लक्ष्य रखते हैं और मजबूत होते हैं आप अतिरिक्त पैसे बचा हुआ है तो फ्लैश हथगोले, और वह हथगोले, जो बहुत शक्तिशाली हो सकता है, जो खेल में बहुत मदद मिलेगी खरीदते हैं। बहुत से लोग खुद से पूछते हैं, "ठीक है, क्या मुझे कवच खरीदना चाहिए?" शायद यह आपको कुछ शॉट्स के लिए ज़िंदा रख सकें, लेकिन कुछ मामलों में यह मदद नहीं करता है। आप एक सर्वर है कि $ 16,000 प्रत्येक दौर पर शुरू होता है पर हैं, तो निश्चित रूप से पूर्ण केवलर और हेलमेट कवच, वह ग्रेनेड, फ्लैश हथगोले, धुआं हथगोले, रेगिस्तान ईगल, राइफल और यह सब जब से तुम कुछ भी नहीं है खरीद खोना
  • पिक्चर का शीर्षक है, ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 6
    6
    AWP। यह स्नाइपर राइफल इतना खास है कि इसकी अपनी पिच है जब से तुम दुश्मन पैर ऊपर कहीं भी गोली मार और तत्काल मौत का कारण बन सकता है, और कहीं भी Parnas नीचे 82-86 क्षति देना AWP, खेल में सबसे शक्तिशाली हथियार है। एडब्ल्यूपी पहले से उपयोग करना सीखना मुश्किल होगा, क्योंकि इससे आपको धीमा और देखने में धीमा होता है AWP सर्वर पर एडब्लूपी का उपयोग करने का अभ्यास करें, जो आम तौर पर एपीपी _ नाम का नाम है। , Awp_india v2 प्रयास करें के रूप में है ठेठ AWP नक्शा है कि हर कोई प्यार करता है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि वहाँ पेशेवरों, जो आप को मारने से पहले आप पता लगा सकते हैं कि कैसे इस हथियार का उपयोग करने के रखना होगा किया जाएगा। यदि हां, तो बहुत से लोगों के साथ एक de_dust 2 सर्वर में शामिल हों, और बस आगे बढ़ने और एडब्ल्यूपी के साथ लक्ष्य करना लक्ष्य करना, फायरिंग करना और तुरंत चलना इसके अलावा, qq की तकनीक है, जिसमें आप तेज़ी से दो बार क्ष बटन दबाते हैं, जो मूल रूप से 2 बंदूक के लिए AWP बदल जाता है और वापस AWP के लिए फिर से जल्दी, तेजी से क्लिक सही से डाल करने के लिए उपयोग करें और फिर से दृष्टि बाहर ले। यदि आप एक अच्छा स्नाइपर बनना चाहते हैं, तो यह आवश्यक है। इस हथियार का इस्तेमाल करना त्वरित सजगता और मांसपेशी मेमोरी के बारे में भी है। आप इन दोनों चीजों को पर्याप्त अभ्यास किए बिना प्रशिक्षित नहीं कर सकते
  • पिक्चर का शीर्षक है ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 7
    7
    जानें कैसे देखें जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, आपको हर समय माउस की संवेदनशीलता के साथ खेलना चाहिए। पता है कि जब आप किसी दूरी पर माउस ले जाते हैं तो क्रॉसहेयर कितने चलता है तो जब आप एक दुश्मन देखते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि माउस को दुश्मन पर दृष्टि डालने के लिए कितना कदम उठाना होगा। हमेशा अपने सिर को हर समय इंगित करें, खासकर यदि दुश्मन दूर है। सीमा पर निर्भर करते हुए, एके 47 की तरह कुछ हथियार और निर्जन ईगल तुरंत मौत का कारण बनते हैं, यहां तक ​​कि हेलमेट के साथ। हेलमेट के बिना, अधिकांश हथियार एक हिट मारे जाने का एक प्रमुख लक्ष्य होगा। हालांकि, शॉर्ट-रेंज के मुकाबले, शूटिंग और प्रार्थना में (दुश्मन की सामान्य दिशा में ट्रिगर कुंजी को अवरुद्ध करना और बेतरतीब ढंग से शूटिंग करना) चाल कर सकता है, लेकिन यह ज्यादातर भाग्य पर आधारित है। नीचे रहकर खड़े होकर शॉट्स की सटीकता में सुधार होता है, लेकिन शॉट के दौरान कूद या बढ़ने से सटीकता कम हो जाती है
  • पिक्चर का शीर्षक है ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 8
    8
    फ्लैश ग्रेनेड का इस्तेमाल प्रभावी ढंग से करें Quique एक छोटी, त्वरित लॉन्च के लिए जमीन पर ग्रेनेड, दाहिने किनारे यदि आप एक कोने में रहे हैं ... इससे उन्हें कम समय से बचने के लिए देता है के पास (जैसा कि आप दीवार के ऊपर ग्रेनेड बंद बाउंस ... वे बहुत सतर्क कर रहे हैं)
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 9
    9
    धुएं से ग्रेनेड प्रभावी रूप से उपयोग करें धुआं उछलने फेंको और एक ही समय में जगह से बाहर निकलें। दुश्मन को लगता है कि यह एक फ्लैश है और चारों ओर मोड़ ...
  • इमेज ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 10
    10
    जब आप बहुत अधिक चमक खेलते हैं, और यह स्पष्ट है कि वे हमले करेंगे, तुरंत अपने तैरना और अपने फ्लैश के साथ counterattack खींचें। आम तौर पर यह उनके बीच में सही हो जाएगा।
  • पेपर स्ट्राइक सोर्स पर बैक होइट का शीर्षक चित्र 11
    11
    एक अनुभवी उपयोगकर्ता एक कोने में तैर कर बिना उसे देखकर फेंक सकता है। तैरने के बाद, तुरंत अपनी बंदूक खींचो और फायरिंग शुरू करें ... वे शायद आपके तैरने को भी खींच लेंगे और आप को शूट करने के लिए एक उद्घाटन होगा
  • पट्टी का शीर्षक काउंटर स्ट्राइक स्रोत चरण 12 में महान हो
    12
    अपने प्रतिद्वंद्वी से आगे बढ़ें एक खिलाड़ी विरोधी टीम में ज्यादा मार रहा है, तो वह शायद बार-बार उसी कोण उपयोग कर रहा है और आसानी से आप उसे मारने के लिए एक योजना तैयार करने, शायद एक फ्लैश ग्रेनेड या धूम्रपान का उपयोग कर में सक्षम हो जाएगा, तो आप अब प्रभावी ढंग से इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक है ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स 13
    13



    अपनी शैली बदलें यदि आप किसी के साथ अच्छा खेल रहे हैं, तो पता चल जाएगा कि आपको तीव्रता से किस तरह तीव्र पसंद है। उम्मीद के मुताबिक बनने से बचने के लिए खेलने और ठिकाने के कई अलग-अलग शैलियों के बीच स्विच करना सबसे अच्छा है। जब आप बचत कर रहे हैं, तो स्निपरों को तोड़ने के लिए धुआं ग्रेनेड खरीदें।
  • पिक्चर का शीर्षक है ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 14
    14
    जब किसी अग्निशमन के दौरान रिचार्ज करना, तो जितनी जल्दी हो सके एक और हथियार प्राप्त करें। मारे जाने से पहले आपको रिचार्ज करने का समय नहीं मिल सकता है, इसलिए यह दूसरा हथियार ढूंढने में अधिक प्रभावी हो सकता है।
  • पट्टी का शीर्षक काउंटर स्ट्राइक स्रोत पर महान रहो चरण 15
    15
    अपने स्प्रे पर ध्यान देना याद रखें एके साथ, आप, 2 शॉट्स की फटना एमपी -5 के साथ, एक समय दूरी पर एक शॉट है, अगर यह करीब है, सिर की दिशा में एक बहुत शूट करने के लिए चाहते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक है ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 16
    16
    कभी-कभी यदि आप एके के साथ गलती करते हैं, तो छिटपुट स्प्रे अभी भी लक्ष्य को मार सकता है। दुश्मन की दिशा में एक कोण पर इसे कम करने की कोशिश, हटना के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए अपने उद्देश्य को कम।
  • पिक्चर का शीर्षक है ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 17
    17
    जब snipers के खिलाफ लंबी दूरी पर खेल रहे हैं, आगे और पीछे के रूप में संभव के रूप में छोटे पैटर्न के साथ ले जाएँ एक अच्छा कारण है: चलती लक्ष्य को नीचे गोली मारना कठिन है आप लगभग बंद कर दिया हो, बाएं या दाएं, बस एक इंच में जाने, या आगे और पीछे ... लोग भूल जाते हैं कि जब वे एक एके है, और आगे और पीछे ले जाने के कई इंच लक्ष्य बन आसान।
  • पिक्चर का शीर्षक है ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 18
    18
    कोनों में कूदने से बचें, इससे आपको स्निपर के लिए आसान लक्ष्य मिलता है
  • बिग ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स चरण 1 9
    19
    एक छोटे से बाहर निकलने की कोशिश करो, एक स्नाइपर के लिए पर्याप्त नहीं है आप पर एक अच्छी नज़र लेने के लिए वह तुम्हारा हाथ देखेगा और गोली मारने की कोशिश करेगा, ताकि आप उसके छिपने के स्थान पर वापस जा सकें।
  • बिग ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स चरण 20
    20
    कम स्पष्ट छुपा स्थानों के लिए देखो नक्शा का पालन करने की कोशिश करें, प्रत्येक टुकड़े को इसकी सुरक्षा के लिए एक बाधा के रूप में उपयोग करें, कभी-कभी एक अच्छा खजूर के पेड़ की ज़रूरत वाली सभी बुलेट्स को भी ब्लॉक कर सकते हैं।
  • पेपर स्ट्राइक स्रोत चरण 21 में महान हो
    21
    खुले क्षेत्रों में पंप रखें ताकि आपके टीम के साथी इसे कवर कर सकें। आप को बम रखने के लिए धुएं के ग्रेनेड को फेंक दें।
  • पट्टी का शीर्षक काउंटर स्ट्राइक स्रोत पर बढ़िया होना शीर्षक चरण 22
    22
    काउंटर-आतंकवादियों को पकड़ने के लिए कुछ ग्रेनेड बचाएं
  • पिक्चर का शीर्षक है, ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप्स 23
    23
    प्रत्येक भीड़ के बिंदु का समय जानें.. यदि आप एक या बी बात करने के लिए जाते हैं, ठीक से पता है कि कैसे पास विरोधी टीम को पता है कि कैसे पास बम है कि वे हो सकता है वश में करने के लिए, यदि वे भी चलाने के रह सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक है, ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स स्टेप 24
    24
    प्रतिभा। अंत में, यह सब शुद्ध प्रतिभा तक आता है। उपरोक्त सभी बिंदु आपको एक सूचित खिलाड़ी बना देंगे, लेकिन कभी भी एक महान खिलाड़ी नहीं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक स्पष्ट शॉट है, तो सिर के लिए लक्ष्य की कोशिश करो इससे ज्यादा नुकसान हो सकता है
    • यदि आप सार्वजनिक सर्वर पर कुछ कौशल विकसित करने के लिए अभ्यास नहीं करना चाहते हैं, तो बॉट्स के साथ एक अकेले सर्वर पर खेलने का प्रयास करें, जो संभवत: उच्चतम संभव है। इस तरह, आप उच्च स्तरीय बॉट्स के विरुद्ध खेलने के उद्देश्य और प्रतिक्रिया के समय में सुधार कर सकते हैं। प्रतिक्रिया समय और निष्पक्षता बहुत मदद कर सकता है!
    • ए एक राइफल है, मशीन गन नहीं है फटने का उपयोग करें, आप अधिक बार हिट करेंगे
    • मूल प्रशिक्षण के अलावा और खेल के लिए इस्तेमाल किया जाता है, और एक स्मार्ट खिलाड़ी बन जाता है ... जो वास्तव में अंतर बनाता है वह आंदोलन है और देखो। अपने कानों और हाथों को एक साथ काम करने के लिए प्रशिक्षित करना याद रखें। जब वे शूट करते हैं, चालें, जब वे रुकते हैं और छिपते हैं, तब आप हिलते और गोली मारते हैं, जब वे शूटिंग कर रहे हैं, तो आप चालें खुद को प्रशिक्षित करें जब आप इसे लटका लेंगे, तो यह एक बहुत ही मुश्किल लक्ष्य होगा।
    • बॉट्स के खिलाफ अभ्यास करें अपने सजगता में सहायता करें और आप यह भी सीख सकते हैं कि हथियारों को याद करने के तरीके कैसे प्रबंधित करें (हां, इसका एक पैटर्न है) हालांकि, आम तौर पर यह बहुत उच्च स्तर पर बॉट्स के खिलाफ खेलने के लिए अनुशंसित नहीं है, क्योंकि वे इसे देखे बिना अपनी स्थिति जानती हैं।
    • जब आप अपने प्रतिद्वंद्वी के पास होते हैं और वह आपको शूट करने जा रहा है, तो किसी भी दिशा में बग़ल में ले जाएं। जब आप अपने प्रतिद्वंद्वी से दूर हो जाएं तो मोड़ न करें, जो कि जब आप चकमा दें - वह है, बाएं और दाएँ स्थानांतरित करें
    • गेम की धारणा जितना अधिक आप खेलते हैं, उतना ही आप उतना ही विकास करेंगे, और यही वास्तव में काउंटर स्ट्राइक में आपको अच्छा बनाता है।

    चेतावनी

    • जीतने के लिए धोखा मत करो भाप आपके खाते पर प्रतिबंध लगा सकता है और आपको एक नया खरीदने के लिए मजबूर कर सकता है। हैकिंग आपकी प्रतिष्ठा को नष्ट कर देती है और महंगा है। यह सिर्फ इसके लायक नहीं है
    • हैकर्स से सावधान रहें, अगर आपको ऐसा लगता है कि किसी को हैकिंग करने का आरोप नहीं लगाया है .. तो सुनिश्चित करने की कोशिश करें। सिर्फ इसलिए कि वे आपको दरवाज़े के माध्यम से सिर में गोली मारते हैं इसका यह अर्थ नहीं है कि वे हैक का उपयोग कर रहे हैं। बहुत अच्छी तरह से खेलकर सर्वर से निष्कासित होने के नाते एक बधाई है बहुत परेशान मत हो
    • जब भी आप अपने मॉनिटर रिज़ॉल्यूशन को बदलते हैं, तब सावधान रहें, जिससे माउस की संवेदनशीलता बदल जाएगी, जो कि यह काम करता है।
    • कुछ बुरे दौर आपको निराश न करें। सकारात्मक सोचो और आप फिर भी इसे फिर भी बदल सकते हैं भले ही आप 1/5 हो
    • कोनों के पास झुकना न करें, आपके पैर फैले होंगे।

      बिग ग्रेट एट काउंटर स्ट्राइक सोर्स चरण 20

    आवश्यक सामग्री

    • काउंटर स्ट्राइक की एक प्रति: स्रोत
    • एक अपेक्षाकृत नया कंप्यूटर (पेंटियम 4 / एथलॉन 64, 1 जीबी रैम, 128+ एमबी कार्ड)
    • एक उच्च गति इंटरनेट कनेक्शन (1 एमबी +)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com