IhsAdke.com

अपने वायरलेस कीबोर्ड और माउस की वायरलेस रेंज कैसे बढ़ाएं

वायरलेस चूहों और कीबोर्ड कंप्यूटर के महत्वपूर्ण घटक हैं ज्यादातर कंप्यूटर के साथ संवाद करने के लिए एक विशिष्ट रेडियो फ्रीक्वेंसी का उपयोग करते हैं और इसकी प्रभावी सीमा लगभग 9 मीटर है वायरलेस तकनीक भी लोगों को अपने कंप्यूटर को बेहतर देखने के लिए टीवी से कनेक्ट करने की सुविधा देती है। आपके वायरलेस हार्डवेयर के प्रदर्शन से समझौता किया जा सकता है यदि कंप्यूटर सिग्नल कमजोर है या हस्तक्षेप का सामना करना पड़ रहा है। यदि आपको अपने कीबोर्ड या माउस की वायरलेस सीमा बढ़ाने की आवश्यकता है, तो इन चरणों का पालन करें।

चरणों

एक वायरलेस कुंजीपटल और माउस चरण 1 का विस्तारित वायरलेस रेंज शीर्षक चित्र
1
सबसे पहले सरल समाधान पर विचार करें यदि आपका वायरलेस कीबोर्ड या माउस बहुत अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है, तो रेडियो आवृत्ति तक पहुंचने में समस्या नहीं हो सकती है। सॉफ़्टवेयर और हार्डवेयर विकल्पों का मूल्यांकन करने से पहले अन्य कारणों की जांच करें
  • बैटरियों: पुराने बैटरी आपके डिवाइसों को ठीक से संचालित नहीं कर सकती है।
  • माउस ट्रैकबॉल: इन प्रकार के उपकरणों को लंबे समय तक उपयोग के बाद गंदे हो जाते हैं, सही संचालन को रोकते हैं। यदि आप ऐसे माउस का उपयोग करते हैं, तो गेंद को हटा दें और कनेक्टर्स को मिटा दें। फिर, गेंद को जगह में रखें
  • एक वायरलेस कुंजीपटल और माउस चरण 2 के विस्तारित वायरलेस रेंज शीर्षक चित्र
    2
    अपने कंप्यूटर से अन्य डिवाइसों को दूर ले जाएं अन्य डिवाइस जो रेडियो फ़्रीक्वेंसी का उपयोग करते हैं, वे आपके वायरलेस डिवाइसों में हस्तक्षेप कर सकते हैं। यदि संभव हो, तो घरों के अन्य क्षेत्रों में एंटेना जैसे टीवी, एएम / एफएम रेडियो, बच्चों की मॉनिटर और ताररहित फोन वाले डिवाइस को स्थानांतरित करें। यह आपके वायरलेस डिवाइस की सीमा और संकेत को बढ़ाता है
  • एक वायरलेस कुंजीपटल और माउस चरण 3 का विस्तारित वायरलेस रेंज शीर्षक चित्र
    3
    वायरलेस रिसीवर की जांच करें वायरलेस डिवाइस रिसीवर्स को डेटा ट्रांसमिट करते हैं, जो आमतौर पर आपके कंप्यूटर के बाड़े के पीछे यूएसबी पोर्ट से जुड़ा होता है। अगर आपका माउस या कुंजीपटल ठीक से काम नहीं कर रहा है, तो अपने रिसीवर को सामने वाले यूएसबी पोर्ट में रखें, जो रिसीवर और डिवाइसेस के बीच काम की एक बेहतर रेखा प्रदान करता है।



  • एक वायरलेस कुंजीपटल और माउस चरण 4 का विस्तारित वायरलेस रेंज शीर्षक चित्र
    4
    पीसी केस ले जाएं: अपने माउस और कीबोर्ड की सीमा को बढ़ाने के लिए मामले को फर्श से कुछ सतह पर ले जाने पर विचार करें। टॉवर की स्थिति का थोड़ा सा समायोजन सिग्नल की ताकत पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है।
  • एक वायरलेस कुंजीपटल और माउस चरण 5 का विस्तारित वायरलेस रेंज शीर्षक चित्र
    5
    रिसीवर पर एक एफएम एंटीना स्थापित करें इसकी सीमा बढ़ाने के लिए रिसीवर को सीधे तांबा ऐन्टेना संलग्न करना संभव है एक दीवार पर एंटीना रखने से, जमीन से कुछ ही मीटर, आप अपने माउस और कीबोर्ड 9 मीटर से अधिक दूरी पर उपयोग कर सकते हैं।
  • एक वायरलेस कुंजीपटल और माउस चरण 6 के विस्तारित वायरलेस रेंज शीर्षक चित्र
    6
    अपने वायरलेस डिवाइस अपडेट करें वायरलेस कीबोर्ड और माउस के नए संस्करण बहुत कार्यात्मक हैं और पिछली पीढ़ियों की तुलना में अब तक बहुत अधिक पहुंच है। यदि आपके उपकरणों के काम की पहुंच बढ़ाने के उपायों में से कोई भी नहीं है, तो नए लोगों को खरीदने पर विचार करें
  • युक्तियाँ

    • ट्रैकबॉल चूहों अप्रचलित हैं यदि आपके पास अभी भी एक है, तो आप ऑप्टिकल या लेजर संस्करण में अपग्रेड करना चाह सकते हैं। वे बेहतर सटीकता प्रदान करते हैं और कुशन या लकड़ी जैसे किसी भी सतह पर काम कर सकते हैं।
    • ब्लूटूथ चूहों अनुकूली आवृत्ति प्रौद्योगिकी का उपयोग करने के लिए और किसी हस्तक्षेप के बिना एक रेडियो आवृत्ति का चयन करें।
    • यदि आपका कंप्यूटर दूसरे उपकरणों के समान शक्ति स्रोत का उपयोग कर रहा है, तो इसे किसी भिन्न पावर स्रोत पर ले जाएं इससे कंप्यूटर को अपने सर्किट ब्रेकर और फ्यूज़ में रखा जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com