IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश सागा की स्टेज 103 से पारित करने के लिए

103 Candy Crush Saga के मंच से पारित करने के लिए आपको 25 चालों की एक अधिकतम और स्कोरिंग कम से कम 100,000 अंकों के साथ 41 डबल gelatins को खत्म करने की जरूरत है। चरण 103 को दो भागों में विभाजित किया गया है: बाईं ओर एक स्तंभ और दाहिनी ओर मुख्य खंड। बाएँ स्तंभ के शीर्ष और ऊपर दाईं ओर कोई अन्य कॉलम पर, दोनों एक ही नद्यपान और कोको द्वारा अलग: वहाँ प्रत्येक पक्ष के लिए एक पंप है। आपको बम को खत्म करने की आवश्यकता है, इससे पहले कि आप अपने 25 चालें पूरी करने के बिना चरण विस्फोट और समाप्त करें।

चरणों

कैंडी क्रश चरण 1 पर पेस लेवल 103 नामक चित्र का शीर्षक
1
संयोजन देखें जो आप मुख्य अनुभाग के शीर्ष दाएं कोने के बगल में कर सकते हैं। नौ बमों में घुसपैठ करने के लिए तैयार चॉकलेट के वर्गों से घिरा हुआ एक बम है। यदि आप समय में इसे खत्म नहीं करते हैं, तो आप मंच को याद नहीं करते हैं
  • कैंडी क्रश चरण 2 पर पेस लेवल 103 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    देखें कि मुख्य अनुभाग के बाईं ओर कैंडीज तोड़ने के लिए आप क्या संयोजन कर सकते हैं पृथक स्तम्भ के आधार पर, एक टेलीपोर्टर होता है जो मुख्य अनुभाग में नद्यपान अवरोधन और बम को निर्देशित करता है। खेल खोने के लिए और सभी जेली को तोड़ने का मौका पाने के लिए, आपको नौ चालें या उससे कम में दोनों बमों को नष्ट करना होगा।
  • कैंडी क्रश चरण 3 पर पेस लेवल 103 नामक चित्र
    3



    किसी भी चॉकलेट को हटाने का प्रयास करें जो मुख्य भाग के शीर्ष भाग में है। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो चॉकलेट अंततः कैंडी प्रवेश द्वार को अवरुद्ध कर देगा, और ऊपरी दाएं कोने में जेली को तोड़ना असंभव होगा
  • कैंडी क्रश चरण 4 पर पेस लेवल 103 नामक चित्र
    4
    जब भी संभव हो, ऐसे संयोजन करें जो ऊपरी कोनों में स्थित जिलेटिन को दाएं और मुख्य भाग के बाईं ओर बिखराते हैं। यह मैच के लिए सबसे कठिन वर्ग हैं क्योंकि वे केवल एक समय में एक कैंडी के साथ संपर्क में आते हैं।
  • कैंडी क्रश चरण 5 पर पेस लेवल 103 नामक चित्र
    5
    जितने विशेष व्यवहार करें उतना ही करें जितना कि आप सभी जेली को 25 से अधिक चाल के साथ खत्म कर सकते हैं। आपके पास चरण 103 में कई चालें नहीं हैं, इसलिए आप तीन मिठाइयों के उस पारंपरिक संयोजन के साथ बोर्ड को साफ़ नहीं कर सकते।
    • सीधी रेखा में एक ही रंग के चार कैंडीज को जोड़कर एक धारीदार गोली बनाएं। स्ट्रिप किए गए कैंडी आपकी मिट्टी को उसी पंक्ति या स्तंभ से निकालती है, जो आपकी अपनी धारियों की दिशा पर निर्भर करता है।
    • एल, टी या + के रूप में एक ही रंग के पांच कैंडीज को जोड़कर लपेटा हुआ गोली बनाएं लिपटे गोलियां उन के निकटतम आठ कैंडीज को विस्फोट करती हैं।
    • एक सीधी रेखा में एक ही रंग के पांच कैंडीज को जोड़कर रंगीन बम बनाएं। जब आप किसी अन्य कैंडी के साथ इस पंप को जोड़ते हैं, तो यह बोर्ड पर इस रंग के सभी कैंडी को धक्का देता है।
    • एक ही आंदोलन के साथ मिठाई और जेली को हटाने के लिए एक-दूसरे के साथ विशेष मिठाई का मिश्रण करें। उदाहरण के लिए, एक धारीदार गोली एक गोली लिपटे निकालने के साथ संयुक्त सभी मिठाई और तीन पंक्तियों और तीन Speakers- जब आप एक धारीदार कैंडी के साथ एक रंग बम गठबंधन, सभी एक ही रंग के गोलियों धारीदार कैंडी कि तुरंत विस्फोट बनाने के लिए की जेली।
  • कैंडी क्रश चरण 6 पर पेस लेवल 103 नामक चित्र
    6
    मुख्य अनुभाग के निचले केंद्र में स्थित जिलेटिन के लिए अधिकतम समय ले सकते हैं। इस के साथ, आप और अधिक कमरा विशेष मिठाई बनाने के लिए और अधिक सब आंदोलन के साथ अप्रत्याशित संयोजनों उत्पन्न करने के लिए, और अधिक जिलेटिन तोड़ने की संभावना है करने के लिए है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com