IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश में स्तर 35 पर काबू पाने के लिए

कैंडी क्रश स्तर 35 जेली का एक स्तर है 60 चाल में, आपको खेल से उन सभी को खत्म करने की जरूरत है, जिसमें डबल जेली वाले कुछ स्क्वायर हैं। फ्रेम के अनियमितता के कारण कोनों और किनारों तक पहुंचने में भी मुश्किलें हैं। आपको उस स्तर से पिछड़ने के लिए अच्छी तरह से योजना बनाने की आवश्यकता है दो मुख्य क्षेत्र हैं जहां आपको फ़ोकस करने की आवश्यकता है।

चरणों

कैट क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 35 शीर्षक वाली तस्वीर
1
किनारों को हटाएं फ़्रेम के बाहर के किनारों में प्रत्येक एक जेली के केवल एक परत हो सकते हैं, लेकिन उन में शामिल करना मुश्किल है क्योंकि युक्तियों में कम संयोजन उपलब्ध हैं। किसी भी चाल बनाने से पहले, उनका विश्लेषण करें और देखें कि क्या आप पहले से जेली को समाप्त कर सकते हैं
  • कैट क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 35 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    याद रखें कि मुश्किल जेली के चार वर्ग हैं वे फ़्रेम के केंद्र में स्थित हैं, एक ऊर्ध्वाधर स्तंभ में, लेकिन हर एक क्षैतिज रूप से केवल दो वर्गों को छूता है। इसका मतलब यह है कि हमेशा उनमें से प्रत्येक के आगे सिर्फ दो अन्य वर्ग होंगे जो आप जाम को खत्म करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। जेली के इस पूरे कॉलम को निकालने का सबसे आसान तरीका यह है कि इनमें से किसी एक स्क्वायर में जेली स्ट्रीप खड़ी हो। जब यह विस्फोट हो जाता है, तो यह जेली के सभी चार वर्गों को खत्म कर देगा।



  • कैट क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 35 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    उल्लेखनीय मुश्किल स्थानों पर ध्यान दें आप चेन रिएक्शन के साथ बाकी फ्रेम को समाप्त कर देंगे एक कदम उठाने से पहले, देखें कि क्या आप पहले किनारे या केंद्र स्तंभ पर एक वर्ग को समाप्त कर सकते हैं। यदि आप नहीं कर सकते, तो मौजूदा प्रतिक्रियाओं की शक्ति को अधिकतम करने के लिए बोर्ड के निचले हिस्से में संयोजन शुरू करना शुरू करें।
  • युक्तियाँ

    • केंद्र जेली वर्गों को हटाने में खड़ी धारीदार कैंडीज बहुत उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन सामान्य संयोजन भी हटाने में सहायता कर सकते हैं। उम्मीद मत करो एक कैंडी खड़ी है अगर आप अन्य संयोजन बना सकते हैं।

    चेतावनी

    • आपके पास सीमित संख्या में चाल है
    • इस स्तर पर एक न्यूनतम स्कोर तक पहुंचने की जरूरत है

    आवश्यक सामग्री

    • स्मार्टफ़ोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com