IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश में स्तर 33 पास करने के लिए

खेल कैंडी क्रश सागा पहले से ही कठिन है, लेकिन लेवल 33 सबसे जटिल में से एक है। आपके पास चार अलग-अलग ट्रे होंगे, जिनमें से प्रत्येक को 4 जेली से हटाया जाना चाहिए। यह मुश्किल नहीं है, है ना? आह, लेकिन लक्ष्य पर पहुंचने के लिए आपके पास केवल 17 कदम हैं इस स्तर को हरा करने की कोशिश करने से पहले पागल हो जाने से पहले, इस स्तर को आसान बनाने के लिए नीचे दिए गए कुछ बुनियादी रणनीतियों के बाद, बोर्डों को देखने और जांचें!

चरणों

बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
स्तर को समझें। आपके पास केवल 16 जेली साफ़ करने के लिए 17 नाटकों होंगे, जिन्हें स्थायी रूप से गायब होने के लिए दो बार टूटा हुआ होना आवश्यक है। मिठाई ट्रे स्पैन के माध्यम से ऊपर से नीचे तक चलती है। लपेटे गए मिठाई उस क्षेत्र के बाहर कुछ भी नष्ट नहीं करते हैं, जिससे इस स्तर पर उनकी प्रभावशीलता कम हो जाती है। प्रत्येक चरण इस चरण में सफल होने के लिए बहुमूल्य है
  • इससे पहले, केवल 14 नाटकों को उपलब्ध कराया गया, जिससे स्तर लगभग अमानवीय बना। हाल ही में इसे अद्यतन किया गया था और 3 और चालें जोड़े गए हैं, जो चुनौती के बिना थोड़ा सा सुविधा प्रदान करता है।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब तक आप एक जिलेटिन को "तोड़" नहीं करते हैं, तब तक कोई भी आंदोलन न करें। चूंकि केवल 17 चालें हैं, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि प्रत्येक व्यक्ति आपकी मदद करे - शायद अंततः बोर्ड को साफ़ करने के बाद केवल एक या दो चालें बनी रहेंगी। प्रति आंदोलन जितना संभव हो उतना जिलेटिन समाप्त करें और विशेष कैंडीज बनाने पर परेशान न करें।
    • ऊपर बोर्ड को देखो जिससे आप यह देखने के लिए कदम उठाएंगे कि क्या बेहतर बनाने की संभावना है (जो अधिक जेली को निकालती है)। चूंकि मिठाई नीचे जाती है, निचली बोर्डों पर हर चाल उन्हें एक अच्छा संभावित कदम के लिए मौका हटाने, मिश्रण करने के लिए कारण होगा।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    नीचे ट्रे पर अपना ध्यान केंद्रित करें सबसे पहले जेली को साफ करें, क्योंकि आप शायद "श्रृंखला प्रतिक्रियाओं" में शीर्ष ट्रे पर कुछ "ब्रेक" करेंगे। बोर्ड पर एक कमरे पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें और जल्द ही आप देखेंगे कि अन्य कमरों में उनके आंदोलनों के परिणामस्वरूप जिलेटिन भी खो जाएंगे।
    • यदि आप नीचे की ट्रे पर कोई चाल नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें एक अच्छा खेल अवसर खोलने के लिए साफ़ करने के कुछ तरीके हैं - तल पर टिंकर करने की कोशिश करें और हमेशा मिठाई के संयोजन के लिए विकल्प होते हैं



  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    कैंडी धारीदार रणनीतिक उपयोग करें न केवल आपके द्वारा की गई ट्रे से ही एक पंक्ति को साफ करने के लिए धारीदार मिठाई का उपयोग करें, बल्कि आसन्न लोगों से भी। धारीदार मिठाई, अकेले या एक ही प्रकार के अन्य लोगों के साथ मिलकर, कई पंक्तियों को जल्दी से पहुंचने के लिए बहुत अच्छा होता है
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 5 छवि का चित्र
    5
    विराम चिह्न के बारे में चिंता मत करो स्तर के माध्यम से पारित करने के लिए आवश्यक न्यूनतम स्कोर है, लेकिन जब आप सभी जिलेटिन के साथ समाप्त करते हैं, तो संभवतः यह चिंता किए बिना हासिल किया जाएगा। अपडेट के बाद जिसमें 3 नाटक जोड़े गए, न्यूनतम स्कोर भी कम हो गया।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    यदि आप शुरू करते समय बोर्ड पसंद नहीं करते हैं, तो फिर से प्रयास करें मोबाइल डिवाइस पर खेलते समय, आप जीवन को खोए बिना नई कैंडी के साथ चरण पुनः आरंभ कर सकते हैं। यह चाल काफी उपयोगी है अगर यह अच्छी पिच संभावना के साथ शुरू नहीं होती है हालांकि, आप ऐसा नहीं कर सकते हैं यदि आप एक चाल या फेसबुक पर खर्च करते हैं
    • निचले दाएं कोने में पीले तीर को स्पर्श करें दिखाई देने वाले लाल दरवाजे के प्रतीक का चयन करें- आप मानचित्र पर वापस आ जाएंगे।
    • यदि आप किसी एंड्रॉइड डिवाइस पर खेल रहे हैं, तो डिवाइस के निचले हिस्से में "बैक" बटन को एक बार दबाएं। यह आपको नक्शे पर ले जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • उन संयोजनों को बनाने की कोशिश कर रहे आंदोलनों को बर्बाद मत करो जो जेली "ब्रेक" नहीं करेंगे

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com