IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश सागा के चरण 76 से पारित करने के लिए

सीमित मात्रा में आंदोलन और एक मुश्किल बोर्ड के साथ, खेल कैंडी क्रश सागा का चरण 76 चुनौतीपूर्ण हो सकता है, खासकर यदि यह खेल में आपका पहला समय है। सफलता आपकी आशा करने की क्षमता पर निर्भर करती है कि बोर्ड के एक क्षेत्र में आपकी चालें अन्य क्षेत्रों को कैसे प्रभावित करेगी और विशेष कैंडी का बेहतरीन तरीके से उपयोग करेगी।

चरणों

भाग 1
चरण प्रवाह को माहिर

कैट क्रश सागा चरण 1 पर बीट लेवल 76 नामक चित्र
1
शुरू होने से पहले एक पल के चरण का अध्ययन करें ध्यान दें कि तीन क्षेत्रों हैं - बाईं तरफ दो छोटे और दाएं तरफ एक बड़े - टेलीपोर्टेशन लाइनों से विभाजित। कैंडी एक अनुमान के रास्ते का अनुसरण करता है क्योंकि यह स्क्रीन पर चलता है:
  • पहले, वे निचले बाएं क्षेत्र में दिखाई देते हैं
  • तो जैसा कि अन्य मिठाई समाप्त हो जाते हैं, वे सही क्षेत्र में जाते हैं
  • अंत में, कैंडी इससे पहले कि वे मंच छोड़ने के ऊपरी बाएं क्षेत्र में ले जाते हैं
  • इसलिए चरण का अंतिम भाग वास्तव में ऊपरी बाएं क्षेत्र है - जो बहुत भ्रमित है।
  • कैट क्रश सागा चरण 2 पर बीट लेवल 76 नामक चित्र
    2
    समझे कि भागों को समाप्त करने के कारण बाकी को गिरने का कारण होगा चूंकि सीमित आंदोलनों की संख्या सीमित है, इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को महत्वपूर्ण बनाना महत्वपूर्ण है। ऊपरी बाएं क्षेत्र में निकास की ओर ले जाने वाले सामग्रियों को स्थानांतरित करने के लिए अधिकांश टेलीपोर्टर्स को बनाएं।
    • निचले बाएं क्षेत्र में मिठाई को खत्म करने का कारण होगा बस उनके ऊपर कैंडी चलते हैं।
    • सही क्षेत्र में मिठाई को खत्म करने का कारण होगा सिर्फ सही क्षेत्र में उनके ऊपर पेस्ट्री और निचले बाएं क्षेत्र चलते हैं।
    • ऊपरी बाएं क्षेत्र में मिठाई को खत्म करना होगा सभी क्षेत्रों में उनके ऊपर मिठाई चलते हैं।
    • तो बाहर निकालने के लिए अपनी सामग्री लाने का सबसे प्रभावी तरीका ऊपरी बाएं क्षेत्र में संयोजन बनाना है।
  • कैट क्रश सागा चरण 3 पर बीट लेवल 76 का शीर्षक चित्र
    3
    टेलीपोर्टेशन से विशेष कैंडीज़ कैसे प्रभावित होते हैं, इसे समझें। अगर आपने पहले कभी विशेष व्यवहार और टेलीपोर्टेशन नहीं किया है, तो आपको इस चरण में आने के लिए कुछ चीजों पर विचार करना पड़ सकता है। इसे देखें:
    • धारीदार मिठाई और धारीदार / पैक किए गए कोबास टेलीपोर्टेशन के माध्यम से काम नहीं करेंगे। दूसरे शब्दों में, निचले बाएं क्षेत्र में सक्रिय ऊर्ध्वाधर पट्टियों वाला कैंडी बाईं तरफ दो क्षेत्रों में कैंडी को प्रभावित करेगा, लेकिन दायीं ओर नहीं।
    • पैकेज की गई कैंडीज टेलेट्रांस्पोर्ट्स के माध्यम से नहीं गुजरेंगे जब तक कि "नीचे" कैंडीज - दूसरे क्षेत्र में - किसी कारण के निपटान में नहीं होते हैं दूसरे शब्दों में, यदि आप सही क्षेत्र की निचली पंक्ति में कैंडी पैक करते हैं, तो यह कैंडी को खत्म कर देगा, लेकिन ऊपरी बाएं क्षेत्र में नहीं आएगा।
    • रंगीन बम सामान्य रूप से काम करते हैं
  • भाग 2
    जीत तकनीक का उपयोग करना

    कैट क्रश सागा चरण 4 पर बीट लेवल 76 नामक चित्र
    1
    दूसरे और तीसरे क्षेत्र पर ध्यान दें। इस चरण में आपके पास केवल 33 चालें हैं, और हालांकि यह बहुत पसंद है, आपको सावधान रहना होगा। सौभाग्य से, शीर्ष बायें और दायें क्षेत्र कई मिठाइयों को स्थानांतरित करेंगे और निचले बाएं क्षेत्र को साफ करेंगे, जिससे आप अपने आंदोलनों को पूरी तरह से आनंद लेंगे।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप निचले बाएँ क्षेत्र के अधिकार स्तम्भ पर सिर्फ एक चेरी है और विशेष बनाने के लिए कोई अच्छा संयोजन है, अन्य क्षेत्रों में एक ही रैंक के कैंडी को हटाने निकासी की ओर चेरी लेने के लिए प्रयास करें।
    • इस नियम के कुछ अपवाद हैं उदाहरण के लिए, यह आमतौर पर एक विशेष कैंडी का उपयोग करने के लायक है, भले ही यह सामग्री के नीचे कैंडी को खत्म न करे (विशेषकर यदि यह कैंडी ट्रे से एक या अधिक पदार्थ फेंक सकती है)
  • कैट क्रश सागा चरण 5 पर बीट लेवल 76 का शीर्षक चित्र
    2
    अन्य लोगों को जारी करने के लिए जल्दी से बाहर निकलने के लिए सामग्री ले लो। अधिकांश चरणों में, नई सामग्री तब दिखाई देती हैं जब मौजूदा वाले समाप्त हो जाते हैं (हालांकि वे समय पर यादृच्छिक दिखाई देते हैं) और चरण 76 कोई अपवाद नहीं है। इसका मतलब यह है कि आपको जितनी जल्दी हो सके सभी चेरी को खत्म करना चाहिए - जब तक कि आप मौजूदा एक को हटाना नहीं चाहते हैं, तो अगले एक शायद दिखाई नहीं देगा
  • कैट क्रश सागा चरण 6 पर बीट लेवल 76 नामक चित्र
    3
    क्षेत्रों के बाएं कोने में ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ मिठाई का उपयोग करें। जब ठीक से उपयोग किया जाता है, तो वे बाहर निकलने की दिशा में अंतिम स्थान पर चेरी को ले जाने में मदद कर सकते हैं। स्क्रीन के बाईं ओर उन्हें सक्रिय करने का प्रयास करें ताकि वे चेरी के साथ गठबंधन कर सकें- वे पूरी पंक्तियों को प्रभावित करेंगे, चेरी को बाहर निकलने में लाएंगे
    • उदाहरण के लिए, मान लें कि आपके पास सही क्षेत्र की दूसरी पंक्ति में एक चेरी है बाईं ओर के किसी भी क्षेत्र की दूसरी पंक्ति में ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ कैंडी को सक्रिय करना संभव है - चेरी चार स्थानों में बाहर निकलने के लिए ले जाने के लिए - खराब नहीं है
  • कैट क्रश सागा चरण 7 पर बीट लेवल 76 नामक चित्र
    4
    अपने उपयोग को अधिकतम करने के लिए ऊपरी बाएं क्षेत्र में लिपटे मिठाई को सक्रिय करने का प्रयास करें। चूंकि वे एक 3 x 3 वर्ग को दो बार खत्म करते हैं, उनमें से एक को सही स्थान पर सक्रिय करने से आपके कैंडी को छह चौकों तक बाहर निकलने की ओर ले जाया जा सकता है, जो बहुत उपयोगी है।
    • हालांकि दुर्लभ, लिपटे / ऊपरी बाएँ क्षेत्र कॉम्बो में लिपटे, और भी बेहतर कर रहे हैं क्योंकि 5 x 5 के विस्फोट में दो बार लगभग पूरे क्षेत्र को खत्म करने, जो saída.Isso की दिशा में आठ रिक्त स्थान के मंच पर कोई अग्रिम चेरी बनाता है शायद उन्हें पूरी तरह से समाप्त करने के लिए पर्याप्त होगा



  • कैट क्रश सागा चरण 8 पर बीट लेवल 76 का शीर्षक चित्र
    5
    किनारों से सामग्री को दूर रखें यद्यपि ऐसा करना मुश्किल नहीं है, दो केंद्रीय स्तंभों पर जाने के लिए उन्हें कोई मौका नहीं छोड़ें। इससे बाहर निकलने की दिशा में सामग्रियों को पकड़ने के लिए संभव संयोजन बढ़ जाता है, क्योंकि इन कॉलम में दोनों पक्षों पर मिठाई होती है।
    • सामग्री को किनारों से दूर ले जाने के लिए उपयोग करें हालांकि इस यहाँ बिल्कुल जरूरी नहीं है, भविष्य चरणों में गलती से कोनों, जहां यह उन्हें समाप्त करने के लिए, तो उन्हें शुरू से ही केंद्र में रखते हुए पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मुश्किल हो जाएगा में सामग्री प्राप्त करने के लिए आसान हो जाएगा।
  • कैट क्रश सागा चरण 9 पर बीट लेवल 76 का शीर्षक चित्र
    6
    कैंडी कॉम्ब्स धारीदार / लिपटे पाने की कोशिश करें उन्हें सम्मिश्रण करके, आप कॉम्बोस बनाएंगे जो क्रॉस पैटर्न में तीन पंक्तियों और तीन कॉलम को खत्म करते हैं। यह इस स्तर पर बहुत उपयोगी हो सकता है, खासकर यदि आप ऊपरी बाएं क्षेत्र में कैंडी को मार सकते हैं। हालांकि, यह जितनी जल्दी संभव हो उतना किया जाना चाहिए ताकि आप बहुत अधिक कदमों का उपयोग न करें
  • कैट क्रश सागा चरण 10 पर बीट लेवल 76 नामक चित्र
    7
    रंगीन बमों / धारीदार कैंडी के संयोजन प्राप्त करने का प्रयास करें। यह शायद सबसे उपयोगी कॉम्बो कि मंच (रंग पंप / पंप रंग के दुर्लभ कॉम्बो के अलावा), क्योंकि यह कैंडी है कि इस्तेमाल एक ही रंग पर यादृच्छिक धारीदार कैंडी पैदा करेगा है। यह पूरी तरह से पूरे चरण को समाप्त करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, जिसका अर्थ है कि आप एक ही आंदोलन में एक या एक से अधिक चेरी को खत्म करेंगे।
  • भाग 3
    पता है कि क्या बचने के लिए

    कैट क्रश सागा चरण 11 पर बीट लेवल 76 का शीर्षक चित्र
    1
    संयोजन को सक्रिय करने के लिए सावधान रहें ऊपर इसकी सामग्री का ऐसे संयोजन बनाने से बचें जो चेरी को बाहर निकलने की ओर नहीं ले जाते हैं आपको समय-समय पर ऐसा करने की आवश्यकता हो सकती है (विशेषकर जब आपकी सामग्री अंत के करीब आ रही है), लेकिन इन आंदोलनों को आपकी प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए क्योंकि वे चरण पूरा करने में आपकी सहायता नहीं करेंगे।
    • इसलिए, निचले बाएं क्षेत्र में संयोजन बनाने से बचें, जब आप ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ कैंडीज निकालते हैं जो ऊपरी क्षेत्र में आइटम को प्रभावित कर सकते हैं।
  • कैंडी क्रश सागा चरण 12 पर बीट लेवल 76 का शीर्षक चित्र
    2
    क्षैतिज पट्टियों के साथ मिठाई का पीछा करते हुए आंदोलनों बर्बाद मत करो, क्योंकि वे केवल एक क्षैतिज पंक्ति को खत्म करने और इसके अवयवों केवल एक अंतरिक्ष ले जाते हैं, खड़ी पट्टियों के साथ मिठाई कई रिक्त स्थान को स्थानांतरित कर सकते हैं। उनको सामान्य रूप से उपयोग करने के लिए अतिरिक्त चाल की आवश्यकता नहीं है।
    • हमेशा की तरह, वहाँ अपवाद हैं उदाहरण के लिए, यदि एक कैंडी को क्षैतिज पट्टियों के साथ बाहर निकलने के ऊपर मिठाई की अंतिम पंक्ति के साथ संरेखित करना संभव है, तो इस महत्वपूर्ण स्थान को आगे बढ़ाने के लिए इसका उपयोग करें।
  • कैट क्रश सागा चरण 13 पर बीट लेवल 76 नामक चित्र
    3
    यदि आपको चरण पूरा करने में कठिनाई हो रही है, तो अंक के बारे में चिंता न करें। आपको एक स्कोरिंग स्टार पाने के लिए 30000 अंक की आवश्यकता है, इसलिए यह बहुत ही जटिल चरण नहीं है। यदि आपको मूल्यवान कोबाज़ बनाने और सभी अवयवों को खत्म करने के लिए अपने प्रयासों को संतुलित करने में कठिनाई हो रही है, तो सामग्री पर ध्यान केंद्रित करें यह 30,000 से ऊपर के स्कोर के साथ आपको अंतिम रूप देने के कारण हो सकता है।
    • जब आप किसी अवयव के चरण को समाप्त करते हैं, तो एक यादृच्छिक धारीदार कैंडी आप सहेजे गए हर चाल के लिए ट्रे पर दिखाई देगा। ये मिठाइयां 3000 अंक के लायक हैं, जब सक्रिय होती हैं (जो कि वे कैसकेड से बने अतिरिक्त अंक की गिनती नहीं कर रहे हैं), तो सभी तत्वों को जल्दी से समाप्त करना अंक इकट्ठा करने का एक शानदार तरीका है।
  • कैट क्रश सागा चरण 14 पर बीट लेवल 76 का शीर्षक चित्र
    4
    हार न दें दुर्भाग्य से, जब तक आप खेल में बोनस खरीदने से पैसा खर्च करने को तैयार नहीं होते हैं, आपकी सफलता का भाग्य भाग्य से निर्धारित होता है। चरण में गिरने वाली कैंडी यादृच्छिक है - यह "मौका देना" संभव है और एक चरण को बहुत मुश्किल या असंभव रूप से खोलना संभव है। हार न दें! इन रणनीतियों का पालन करें और आप जल्दी से चरण 76 जीतेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी मोबाइल डिवाइस पर खेल रहे हैं, तो कोई भी आंदोलन करने से पहले एक चरण से बाहर निकलने के लिए "वापस" बटन दबाएं ताकि कोई जीवन बर्बाद न हो। जब तक आप वांछित संगठन के साथ बोर्ड नहीं लेते तब तक इस चरण को पुनः आरंभ करने के लिए करें
    • यदि आप कंप्यूटर पर खेल रहे हैं, तो आप कई टैब में गेम खोलकर अतिरिक्त जीवन प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप एक प्रालंब में जीवन के बिना हैं, तो आपके पास अभी भी अन्य फ्लैप्स में पांच जीवन हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • स्मार्टफ़ोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com