IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश सागा के चरण 86 पास करने के लिए

पिछले कैंडी क्रश सागा पाने के लिए, आपको अधिकतम 40 चाल के साथ 25 डबल जेली को खत्म करने और कम से कम 40,000 अंक स्कोर करने की आवश्यकता है। मुख्य रूप से कैली को कैली को खत्म करने के लिए नली के पिरामिड के चारों ओर फंसे रहने के लिए जेली अंदर तोड़ने के लिए है

चरणों

कैंडी क्रश चरण 1 में बीट लेवल 86 का शीर्षक चित्र
1
पिरामिड को पाने के लिए फंस गए मिठाई तोड़ने का प्रयास करें Gelatins आप को तोड़ने की जरूरत है पिरामिड नद्यपान के भीतर हैं, और आप उन्हें करने के लिए इन कैंडी कि फंस जाते हैं (एक काले नद्यपान एक्स के आकार का द्वारा कवर) के कई तोड़ने के बिना नहीं मिल सकता है।
  • कैंडी क्रश चरण 2 में बीट लेवल 86 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    संभव के रूप में कई संयोजन बनाओ, रंगीन बम, कैंडी धारियों और लिपटे गोलियां बनाने। यह कम नाटकों के साथ अधिक मिठाई को साफ करने का सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि मंच को चलाने के लिए आपके पास केवल 40 चालें हैं।
    • एक रंगीन बम बनाने के लिए सीधी रेखा में एक ही रंग के पांच कैंडीज मैच करें। जब आप किसी अन्य कैंडी के साथ इस पंप को जोड़ते हैं, तो यह बोर्ड पर इस रंग के सभी कैंडी को धक्का देता है।
    • स्ट्रीप बुलेट बनाने के लिए सीधी रेखा में एक ही रंग के चार कैंडीज मैच करें। धारीदार कैंडी एक ही पंक्ति से सभी मिठाई निकाल देती है, या तो क्षैतिज या लंबवत रूप से, अपनी खुद की धारियों की दिशा के आधार पर।
    • एल, टी या + के आकार में एक समान रंग के पांच कैंडी को एक लपेटा हुआ बुलेट बनाने के लिए मिलाएं। लिपटे गोलियां उन के निकटतम आठ कैंडीज को विस्फोट करती हैं।
  • कैंडी क्रश चरण 3 में बीट लेवल 86 नाम की तस्वीर



    3
    केवल कैंडी को खत्म कर दें जो आपको पिरामिड के अंदर लोगों तक पहुंचने का रास्ता साफ करने की आवश्यकता है। याद रखें कि मंच का लक्ष्य जेली को तोड़ना है, इसलिए उन जेली सफाई करने में समय बर्बाद मत करो।
  • कैट क्रश चरण 4 में बीट लेवल 86 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    एक बार जब आप पिरामिड में अपना रास्ता बनाते हैं, तो जितनी संभव हो उतनी संयोजनों को बनाने की कोशिश करें। जिन जेली को तोड़ने की ज़रूरत होती है, उनमें लीकोरिस पिरामिड
  • कैंडी क्रश चरण 5 में बीट लेवल 86 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    जब भी संभव हो, पिरामिड के तल पर मिठाई जोड़ती है, शीर्ष पर नहीं जब आप मिठाई के नीचे गठबंधन करते हैं, तो ऊपर वालों को खुद को पुनर्जागरण कर लेते हैं और अंत में एक ही आंदोलन के साथ नए संयोजन उत्पन्न हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए, लैरीकृष्ण पिरामिड के भीतर लिपटे गोलियों के साथ धारीदार गोलियों के संयोजन का प्रयास करें। यह संयोजन एक बार में कई जेली को तोड़ने के लिए महान है
    • जल्दी मत करो अपनी चालों के बारे में सोचने और सर्वोत्तम संयोजन बनाने के लिए समय लें, चाहे रंगीन बमों, धारीदार या लपेटे हुए गोलियों के साथ। चरण 86 में, समय कोई फर्क नहीं पड़ता तो आप हर कदम से सबसे अधिक प्राप्त करने के लिए अपनी रणनीतियों के बारे में शांति से सोच सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com