IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश में 97 स्तर पास करने के लिए

कैंडी क्रश के 97 के स्तर पर अटक जाना आसान है, क्योंकि संयोजन और विशेष मिठाइयों को बनाने के लिए कई चालें उपलब्ध नहीं हैं, न कि बम की समस्या का उल्लेख करना, जिससे चीजें और भी मुश्किल हो सकती हैं। अब तक, आप शायद इस राक्षसी स्तर को पूरा करने की कोशिश कर रहे कुछ ही जीवन बिताए हैं। कैंडी क्रश सागा में सबसे कठिन चरणों में से किसी एक को कैसे दूर करना है, इस पर कुछ सुझाव देखने के लिए नीचे 1 चरण पढ़ें।

चरणों

कैंडी क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 97 का शीर्षक चित्र
1
बम को भूल जाओ जब तक उनमें से एक को दो या तीन कदमों में विस्फोट नहीं करना है, तब तक आप उनको अनदेखा कर सकते हैं और उन आंदोलनों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो आपके स्कोर को बहुत अधिक बढ़ाते हैं। अधिकतर मामलों में, वे नए कैंडीज के रूप में समाप्त हो जाएंगे।
  • 2
    पिछले 7 चाल में जब आप नए बम के बारे में चिंता न करें जैसा कि वे आठ चाल के बाद विस्फोट करते हैं, इस बिंदु के बाद दिखाई देने वाले सभी बम स्तर समाप्त होने से पहले सक्रिय नहीं होंगे।
  • कैट क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 97 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने लाभ में बम का उपयोग करें बम के प्रयोग से एक संयोजन बनाते समय, आपको 3000 बोनस अंक मिलेंगे, जो इस स्तर को पूरा करने के लिए बिल्कुल महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि आपको जीतने के लिए औसत 4000 बनाने की ज़रूरत है।
  • कैट क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 97 का शीर्षक चित्र
    4
    हमेशा विशेष कैंडीज बनाने की कोशिश करें जाओ इस स्तर पर मिठाई के इस प्रकार सुनिश्चित करना है कि अपने स्कोर को न्यूनतम आवश्यक तक पहुँच जाता है बेहतरीन तरीके से एक है, और "क्लीन" बोर्ड कर सकते हैं जल्दी से, आप कई बिंदुओं को जीतने के लिए कारण। आप विशेष कैंडी के विस्फोट में बम को नष्ट करके बोनस भी प्राप्त करते हैं।
    • यदि आप विशेष कैंडी संयोजनों को बम का उपयोग करते हैं या उनमें से किसी एक को विशेष "सक्रिय" करने के लिए उपयोग करते हैं, तो अधिक अंक अर्जित किए जाएंगे। आप केवल इस अंक का उपयोग करके इस स्तर को आसानी से पूरा कर सकते हैं यदि आप विशेष मिठाई और पर्याप्त बम के संयोजन बना सकते हैं।
    • बॉम्बे से भरी हुई पंक्तियों और स्तंभों में कैंडी धारीदार को सक्रिय करने का प्रयास करें, क्योंकि यह सामान्य लोगों की तुलना में कई बिंदुओं के बराबर है।
  • कैट क्रश चरण 4 पर बीट लेवल 97 का शीर्षक चित्र



    5
    सरल आंदोलनों से बचें आप कई आवश्यक अंक प्राप्त करने के लिए उपलब्ध चाल की जरूरत नहीं है के रूप में, आदर्श है कि उनकी गतिविधियों के रूप में ज्यादा संभव के रूप में सरल संयोजनों पर बर्बाद नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वे कई बिंदुओं देना नहीं है और आप, सब के बाद, एक अकुशल तरीके से उपयोग करने कर रहे हैं अपनी चालें
  • कैंडी क्रश चरण 5 पर बीट लेवल 97 का शीर्षक चित्र
    6
    ट्रे के तल पर फोकस करें अगर नष्ट करने के लिए कोई बम नहीं है, तो हमेशा नीचे विशेष कैंडी या साधारण संयोजन बनाने का प्रयास करें। इससे चेन रिएक्शन होने के कारण कैंडी के ऊपरी परत गिर सकते हैं।
  • कैंडी क्रश चरण 6 पर बीट लेवल 97 का शीर्षक चित्र
    7
    कैंडी के बारे में चिंता मत करो। स्तर के दौरान जितने भी आप विशेष कर सकते हैं उतने ही सक्रिय करने का प्रयास करें, लेकिन किसी भी शेष कैंडी को चीनी क्रश के दौरान समाप्त हो जाएगा। इससे आपको न्यूनतम स्कोर प्राप्त करने में मदद मिल सकती है।
  • कैंडी क्रश चरण 7 पर बीट लेवल 97 का शीर्षक चित्र
    8
    प्रयास करना जारी रखें कैंडी क्रश के सबसे कठिन स्तरों की तरह, कई परिणाम शुद्ध भाग्य पर आधारित होते हैं। यदि बोर्ड खराब है, तो संभवतः न्यूनतम स्कोर पाने के लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते। पुनः प्रयास करें!
    • कैंडी क्रश सागा के नए संस्करण में एक अपडेट है जो इसे बहुत आसान बना दिया है, इसलिए यदि आपके पास पहले से नहीं है तो गेम को अपडेट डाउनलोड करें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कैंडी व्यवस्था पसंद नहीं करते हैं, जब आप मंच शुरू करते हैं, तो कोई कदम उठाने से पहले छोड़ दें और आप जीवन खोए बिना पुनः आरंभ कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यह स्तर पारित करने के लिए न्यूनतम स्कोर प्राप्त करना आवश्यक है।
    • आपके पास केवल सीमित संख्याएँ हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com