IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश सागा में कोको व्हील का उपयोग करने के लिए

नारियल का पहिया, एक मिठाई डिस्को-आकार गुलाब, एक है बूस्टर

के कैंडी क्रश सागा का उपयोग केवल सामग्री के साथ चरणों में किया जा सकता है अन्य मिठाइयों के विपरीत, खेल के भीतर किसी भी संयोजन के साथ नारियल का पहिया नहीं बनाया जा सकता है। यह केवल विशिष्ट चरणों में प्रकट होता है, और इसे एक के रूप में सुसज्जित किया जा सकता है बूस्टर खेल शुरू करने से पहले जब इसका उपयोग करने का समय आता है, तो इसे किसी भी कैंडी के साथ स्वैप करें या अन्य विशेष कैंडीज़ के साथ संयोजन करें

चरणों

भाग 1
नारियल व्हील का मैनिंग

कैंडी क्रश चरण 1 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
1
एक चरण खोजें खेल के नक्शे पर, उस चरण की संख्या को क्लिक या टैप करें जिसे आप खोलना चाहते हैं। याद रखें कि नारियल का पहिया केवल अवयवों के साथ चरणों में इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • कैंडी क्रश चरण 2 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    टीम बूस्टर. खेल शुरू करने से पहले, इसे तैयार करने के लिए नारियल के पहिये पर क्लिक या टैप करें Boster. नारियल का पहिया एक मिठाई, डिस्को के आकार का गुलाब होता है जो कि बीच में नद्यपान होता है।
    • चयनित आइटम पर एक चेक मार्क दिखाई देता है
  • कैंडी क्रश चरण 3 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    मैच शुरू करें गेम शुरू करने के लिए "प्ले" पर क्लिक करें या टैप करें
  • कैंडी क्रश चरण 4 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    पता लगाएँ बूस्टर. खेल में नारियल का पहिया आपको याद होगा।
    • ध्यान दें कि कुछ स्थानों पर पहले से ही विशिष्ट स्थानों पर नारियल पहियों के साथ आते हैं इस पर ध्यान दें ताकि आप अपने लैस को समाप्त न करें बूस्टर आवश्यकता के बिना
  • भाग 2
    नारियल का पहिया का उपयोग करना

    कैंडी क्रश चरण 5 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    नारियल का पहिया छोड़ दो कुछ चरण पहले ही नारियल के पहिये के साथ आते हैं, सिवाय इसके कि यह जिलेटिन में फंस गया है। इसे जारी करने के लिए, आपको जिलेटिन के साथ कुछ मिठाई भी जोड़ना चाहिए।
    • अगर कोई नारियल का पहिया नहीं है, तो इस कदम को छोड़ दें।
  • कैंडी क्रश चरण 6 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2



    नारियल का पहिया सक्रिय करें नारियल के पहिया का उपयोग करने के लिए, बस किसी भी कैंडी के साथ इसे स्वैप करें। इसके बाद, यह उस दिशा में घुमाने और रोल करना शुरू हो जाएगा जिसमें उसे स्थानांतरित किया गया था।
    • यदि इसे क्षैतिज स्थानांतरित किया गया है, तो नारियल का पहिया क्षैतिज रूप से रोल होगा।
    • अगर इसे खड़ी चले गए हैं, तो नारियल का पहिया खड़ी हो जाएगा।
  • कैंडी क्रश चरण 7 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    कैंडी धारियां बनाएं जब वह रोल करता है, तो नारियल का पहिया तीन कैंडीज से गुजरता है, उन्हें धारीदार कैंडीज़ में बदल दिया जाता है जो एक ही दिशा में विस्फोट करते हैं, अपने संबंधित स्तंभों या पंक्तियों को साफ करते हैं।
    • यदि नारियल का पहिया एक घटक या स्थान को अवरुद्ध करता है, तो कुछ भी नहीं होता। यह केवल मुफ्त मिठाई पर काम करता है
  • कैंडी क्रश चरण 8 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    नारियल पहिया का उद्देश्य पहिया तीन आसन्न धारीदार कैंडी में नारियल स्वीट्स बदल जाता है और केवल सामग्री के साथ चरणों में इस्तेमाल किया जा सकता है, यह समझ में सामग्री के लिए रास्ता बनाने के लिए इसका इस्तेमाल करने में आता है। नारियल के पहिये का उपयोग करते समय बहुत ध्यान, आपको आवश्यक स्तंभों को साफ करने के लिए इसे सही दिशा में स्थानांतरित करने की आवश्यकता है।
  • भाग 3
    अन्य विशेष मिठाई के साथ नारियल का पहिया का उपयोग करना

    कैंडी क्रश चरण 9 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक धारीदार कैंडी के साथ नारियल के पहिये को मिलाएं यदि आप उन्हें दोनों तरफ से मिल सकते हैं, तो आप उन्हें जोड़ सकते हैं। आंदोलन के साथ, धारीदार कैंडी अपनी पट्टियों की दिशा के अनुसार एक पूरी पंक्ति या स्तंभ को साफ करके सक्रिय कर दिया जाएगा, और नारियल का पहिया अगले तीन मिठाइयों से गुजरता है, उन सभी को धारीदार मिठाई में बदल दिया जाता है, जो स्वचालित रूप से सक्रिय होते हैं, सफाई करते हैं प्लस तीन कॉलम या पंक्तियां
    • नारियल का पहिया अगले तीन मिठाइयों से गुजरता है, इन्हें धारीदार मिठाई में बदल दिया जाता है, जो स्वचालित रूप से तीन और स्तंभ या पंक्तियों को साफ करके सक्रिय हो जाते हैं।
    • यह नाटक बहुत उपयोगी हो सकता है जब आपको कई स्तंभ या कैंडीज़ की पंक्तियों को साफ करने या सामग्री को नीचे लाने की आवश्यकता होती है।
  • कैंडी क्रश चरण 10 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक पैक जाम के साथ नारियल के पहिये को मिलाएं। यदि आप उन्हें दोनों तरफ से मिल सकते हैं, तो आप उन्हें जोड़ सकते हैं। आंदोलन के साथ, नारियल का पहिया संपूर्ण पंक्ति या स्तंभ से गुजरता है, सभी कैंडीज को पैक कैंडीज में बदल देता है, जो क्रम में विस्फोट होगा।
    • यह कदम बहुत उपयोगी हो सकता है जब आपको कॉलम या संपूर्ण पंक्तियों में अवरोधित किए गए कई वर्गों को तोड़ने या सामग्री को नीचे लाने की आवश्यकता होती है।
  • कैंडी क्रश चरण 11 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक रंगीन पंप के साथ नारियल के पहिया को मिलाएं। यदि आप उन्हें दोनों तरफ से मिल सकते हैं, तो आप उन्हें जोड़ सकते हैं। आंदोलन के साथ, नारियल का पहिया पूरी पंक्ति या स्तंभ से गुजरता है, सभी धारीदार बुलेट कैंडीज जो कि स्वचालित रूप से सक्रिय हो जाते हैं, सभी स्तंभों या पंक्तियों को साफ कर देते हैं। फिर रंग का बम फट पड़ता है।
    • यह कदम बहुत उपयोगी हो सकता है जब आपको सभी कॉलम या कैंडी की पंक्तियों को साफ करने या सामग्री को नीचे लाने की आवश्यकता होती है।
  • कैंडी क्रश चरण 12 में नारियल व्हील का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    दो नारियल पहियों का मिश्रण करें यदि आप दो नारियल पहियों की तरफ रख सकते हैं, तो आप उन्हें जोड़ सकते हैं। इस कदम के साथ, पहले पहिया नारियल पूरे पंक्ति या स्तंभ के ऊपर से गुजरती, धारीदार कैंडी, जो सक्रिय और साफ कर रहे हैं सभी पंक्तियों या स्तंभों पर सभी कैंडी मोड़। तो दूसरा नारियल व्हील और उसकी संबंधित पंक्ति या स्तंभ के साथ ऐसा ही होगा।
    • यह कदम दो स्तंभों के सभी स्तंभों या पंक्तियों को साफ करने के लिए या सामग्री को नीचे लाने के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com