IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश में और अधिक जीवन पाने के लिए

नई कैंडी क्रश खिलाड़ियों का सामना करने वाली सबसे बड़ी समस्याओं में से एक जीवन के बाहर चल रहा है। प्रत्येक व्यक्ति 5 से शुरू होता है, और जैसा कि आप उनका उपयोग करना शुरू करते हैं, आप प्रत्येक 30 मिनट में अतिरिक्त जीवन अर्जित करते हैं। गणक में अच्छे पाठकों ने पहले ही पता लगाया है कि इसका अर्थ है कि हर 2 1/2 घंटे में जीवन का एक पूरा सेट पुनर्प्राप्त किया जाता है। कैंडी क्रश नशेड़ी इस बात से सहमत होंगे कि यह इंतजार करने के लिए बहुत लंबा समय है, खासकर जब आपने अंततः यह पता लगाया है कि तीन हफ्ते पहले आपको परेशान होने वाले मंच के बारे में कैसे पता चला है।

चिंता करने का कोई कारण नहीं है, यद्यपि। अतिरिक्त जीवन प्राप्त करने के लिए हमेशा तरीके होते हैं दो कैंडी क्रश द्वारा अनुमोदित हैं और एक को अपने दोस्तों के लिए भीख मांगे बिना अतिरिक्त जीवन प्राप्त करने में आपकी मदद करने के लिए बनाया गया है।

चरणों

विधि 1
जीवन ख़रीदना

जबकि कैंडी क्रश, डाउनलोड और चलाने के लिए नि: शुल्क है, बूस्टर और अतिरिक्त जीवन के लिए इन-ऐप खरीदारी ने गेम के रचनाकारों को लाखों बनाने में मदद की है। यहां बताया गया है कि आप कैंडी क्रश पर जीवन कैसे खरीद सकते हैं।

1
"अधिक लाइव्स" विकल्प पर क्लिक करते समय "अधिक लाइव्स" विकल्प पर क्लिक करें। यह आपके क्रेडिट कार्ड या अन्य जुड़ा भुगतान विधि का उपयोग कर कैंडी क्रश में अधिक जीवन व्यय करने का विकल्प है।
  • 2
    जीवन को खरीदने के लिए "खरीदें 12 (सोने की पट्टी)" बटन पर क्लिक करें आपके मोबाइल प्लेटफॉर्म (आईओएस या एंड्रॉइड) पर निर्भर करते हुए, आप खरीद के अनुमोदन के लिए एप के माध्यम से स्टोर से कनेक्ट होंगे। याद रखें, यह विकल्प पैसा खर्च करता है
  • विधि 2
    मित्र पूछना

    एक अंतर्निहित सामाजिक पहलू के साथ अधिकांश खेलों की तरह, कैंडी क्रश आपको अपने मित्रों के अतिरिक्त जीवन में खेलने (पढ़ने के लिए) की सुविधा देता है यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है।

    1
    अपने फेसबुक अकाउंट से जुड़ें जीवन के लिए दोस्तों के लिए पूछना केवल तभी संभव है यदि आपका फेसबुक खाता कैंडी क्रश से जुड़ा है। कैंडी क्रश के मुख्य स्क्रीन पर कनेक्ट बटन पर क्लिक करें
  • 2
    अपने दोस्तों के लिए कैंडी क्रश पोस्ट करें। इससे आपको अपने दोस्तों से संपर्क करने की अनुमति मिल जाएगी, जब आप ज़्यादा ज़िंदगी या बूस्टर चाहते हैं, लेकिन आपकी ओर से स्थिति अपडेट पोस्ट नहीं करेंगे। यह आपके गेम को आपके फेसबुक अकाउंट से सिंक करेगा ताकि आप सोशल नेटवर्क पर खेल खेल सकें और अभी भी अपने मोबाइल फोन पर ऐप के साथ सिंक्रनाइज़ प्रगति देख सकें। अनुमति देने के बाद आप निम्नलिखित तीन स्क्रीन देखेंगे।
  • 3
    अपने मित्रों से आपको अतिरिक्त जीवन भेजने के लिए कहें एक बार जब आप अपने फेसबुक और कैंडी क्रश खाते को जोड़ने की प्रक्रिया में चले गए हैं, तो आपको "पूछे मित्र" बटन पर क्लिक करने की ज़रूरत होगी ताकि वे आपकी यात्रा के दौरान अतिरिक्त जीवन पा सकें।



  • 4
    उन मित्रों को चुनें जिन्हें आप पूछेंगे। आपको अपने फेसबुक दोस्तों की एक सूची दी जाएगी। जिन लोगों को आप अतिरिक्त जीवन के लिए पूछना चाहते हैं उन्हें चुनें याद रखें कि आपके पास एक समय में 5 से अधिक जीवन नहीं रह सकते हैं, इसलिए 20 लोगों से पूछने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आप सभी जीवन एक साथ नहीं उपयोग कर सकते हैं। दैनिक अनुरोधों के साथ अपने खातों को भरने के बजाय एक समय में कुछ मित्रों से पूछने की सलाह दी जाती है
  • विधि 3
    कैंडी क्रश में असीमित जीवन

    यह एक रहस्य है अधिक जीवन प्राप्त करने का यह सबसे आसान, सस्ता और तेज़ तरीका है हर कैंडी क्रश व्यसनी को इस चाल जानने की आवश्यकता है, क्योंकि आपके पास एक मिनट से भी कम समय में जीवन का एक सेट होगा। नोट: जबकि यह चाल सभी मोबाइल प्लेटफॉर्म पर काम करती है, स्क्रीनशॉट IOS 7 से हैं

    1
    सेटिंग> सामान्य> दिनांक और समय पर जाएं। चाल केवल कुछ ही घंटों में अपने निःशुल्क जीवन को कमाने के लिए अपने फोन को अग्रिम करने के लिए है, फिर वास्तव में खेलना शुरू करने से पहले (यह महत्वपूर्ण है) वापस आना है।
  • 2
    अपने सेल फोन पर कुछ घंटों के लिए आगे बढ़ो। ऐसा करने के लिए आपको स्वचालित समय अद्यतन विकल्प को बंद करना होगा। एक दिन या महीने आगे बढ़ना आसान है, क्योंकि यह दिन या महीनों को बदलने के लिए आसान है, क्योंकि प्रति घंटा बदलने का विरोध करना इस उदाहरण में, हम एक दिन आगे बढ़ रहे हैं।
  • 3
    खेल पर वापस जाएं आप देखेंगे कि आपके पास सभी जीवन हैं अभी तक खेलना शुरू न करें वापस सेटिंग्स> सामान्य> दिनांक और समय पर जाएं और समय को सही करें। अपने सेवा प्रदाता को निर्धारित करने और समय सही ढंग से सेट करने के लिए "स्वचालित रूप से सेट करें" विकल्प की जांच करना आसान है
  • युक्तियाँ

    • याद करने की कोशिश करें कि कौन सा मित्र आपके लिए अतिरिक्त जीवन और बूस्टर मांगते हैं और केवल उनके लिए पूछते हैं चूंकि वे नियमित रूप से खेलते हैं, इसलिए वे आपके अनुरोधों का जवाब देने की अधिक संभावना रखते हैं।

    चेतावनी

    • आप केवल अतिरिक्त जीवन खरीद सकते हैं या अपने फेसबुक मित्र से पूछ सकते हैं यदि आप इंटरनेट से जुड़े हैं।
    • यदि आप वापस जाएं और कई बार समय अग्रिम करें ("स्वचालित रूप से समय सेट करें" विकल्प का उपयोग न करें), तो आपकी घड़ी कुछ मिनटों में देरी होगी जब भी आप समाप्त कर लेंगे "स्वचालित रूप से सेट करें" विकल्प का उपयोग करना ठीक करना आसान है
    • यदि आप अपना घड़ी सही समय पर सेट किए बिना खेलना शुरू करते हैं, तो आपको गेम में दंडित किया जाएगा। इसे फिर से खेलने से पहले हमेशा की घड़ी के लिए अपनी घड़ी को सेट करने से यह आसान है।

    आवश्यक सामग्री

    • स्मार्टफ़ोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com