IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश में स्तर 29 पास करने के लिए

कैंडी क्रश का स्तर 29 समाप्त करने के लिए काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है, क्योंकि दो बहुत ही विशिष्ट क्षेत्र हैं जिन्हें अच्छी तरह से साफ करने की आवश्यकता है। 60 चाल में सभी जेली समाप्त करने के लिए पर्याप्त मुश्किल है, लेकिन आपको तीन सितारों को हासिल करने के लिए 200,000 अंक प्राप्त करने होंगे। यदि आप इस स्तर को सही तरीके से खेलते हैं और अपने विशेष मिठाइयों को समझदारी से उपयोग करते हैं, तो आपको अपने वांछित अंक और आंदोलन सीमा के साथ समस्या नहीं होगी।

चरणों

बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 1 नामक छवि
1
पहले स्तर के नीचे फोकस करें बोर्ड के नीचे सबसे ज्यादा जगह ले जाने वाले पत्थरों की वजह से साफ करना मुश्किल होगा। संयोजनों का निर्माण यहां स्तर के शीर्ष पर संयोजन भी बनायेगा, इसलिए नीचे पर ध्यान केंद्रित करने से आपकी उत्पादकता बनाए रखने और आपके स्कोर को अधिकतम करने में मदद मिलेगी।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    गीतों पर काम करें एक बार जब आप स्तर के निचले हिस्से में सभी जमे हुए व्यवहार को नष्ट कर देते हैं, तो आपको कोनों पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए। इस क्षेत्र को साफ करना मुश्किल हो सकता है, और मंच पर और अधिक आगे बढ़ने पर अगर आप मिठाई के साथ फंस जाते हैं, तो आप जो स्कोर करेंगे उसे कम कर सकते हैं। जितनी जल्दी हो सके कोनों को साफ करने के लिए आप सभी कर सकते हैं।



  • बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    मानकों को स्वीकार करें पैटर्न को पहचानना सीखना हर कदम के लिए वापसी को अधिकतम करने के सबसे तेज़ तरीकों में से एक है। उपरोक्त चित्र देखें: आप देखेंगे कि हालांकि कई संयोजन उपलब्ध हैं, लाल कैंडी को नीचे ले जाने के रूप में चित्र में दिखाया गया है कि एक विशेष बेंतदार कैंडी का निर्माण होगा
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी विशेष मिठाई रणनीतिक रूप से उपयोग करें जैसे ही आप इसे बनाते हैं, विशेष कैंडी का उपयोग न करें। इसकी विस्फोटक क्षमता को अधिकतम करने के लिए इसका इस्तेमाल करने का एक बेहतर तरीका अक्सर होता है इन कैंडीज को अपनी पूर्ण क्षमता हासिल करने के लिए कुछ तरीके हैं:
    • नीचे दी गई छवि को देखें हालांकि धारीदार लाल कैंडी पहले से ही एक काम में है, बैंगनी धारीदार कैंडी में दोनों तरफ कोई जेली नहीं है। इस स्थिति में विशेष कैंडी को सक्रिय करने से आप केवल एक कदम को याद कर सकते हैं और कैंडी को याद भी नहीं कर सकते। यह बोर्ड के निचले हिस्से में लाने के लिए सबसे अच्छा होगा (या, शायद ही, आप इसे ऊपर ले जा सकते हैं यदि आपके ऊपर एक ही रंग के दो कैंडीज हैं), और इसे बाद में सक्रिय करें
    • निम्नलिखित चित्र में, आप देखेंगे कि एक लिपटे बुलेट और पट्टियों के संयोजन में एक कैंडी है, जो क्रॉस पैटर्न में सभी मिठाइयां सक्रिय करेगा। बोर्ड के केंद्र में सक्रिय होने पर, यह संयोजन एक ही कदम में खेल के लगभग 2/3 को साफ़ कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • पत्थरों को हटाने पर ध्यान दें क्योंकि यह आपके लिए उपलब्ध खेलने के क्षेत्र की मात्रा को बढ़ाता है
    • ऐसे क्षेत्रों में संयोजनों को सक्रिय करने से नाटकों को बर्बाद मत करें जहां कोई मिठाई नहीं है, जब तक कि कोई अन्य आंदोलन उपलब्ध न हो।

    चेतावनी

    • इस स्तर पर आपके पास सीमित संख्याएँ / नाटकों हैं
    • उस स्तर को पारित करने के लिए आपको एक न्यूनतम स्कोर प्राप्त करना चाहिए। आप इसे 100,000 अंकों के साथ पास कर सकते हैं, लेकिन आपको तीन सितारों के लिए 200,000 की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com