IhsAdke.com

कैंडी क्रश चरण 65 को कैसे पार करें

प्रारंभिक माना जाने के बावजूद, खेल कैंडी क्रश के चरण 65 में एक बड़ी चुनौती होती है और कई खिलाड़ियों के लिए खेल भर में सबसे मुश्किल में से एक है। फ्रेम के "दांतेदार" परिधि के साथ जिलेटिनस चौराहों को रिहा करने में कठिनाई चरण को एक बड़ी हताशा बना सकते हैं। इस स्तर पर अनगिनत खिलाड़ियों में से एक न हों - अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए चतुर रणनीति का उपयोग करते हुए जारी रहें। इस प्रकार, आप अंततः "मिठाई, मीठा" जीत हासिल करेंगे

चरणों

कैंडी क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाला चित्र
1
जब तक आप एक अनुकूल प्रारंभिक स्थिति न हो तब तक चरण को पुन: प्रारंभ करने पर विचार करें। कैंडी क्रश के किसी भी श्रमसाध्य अवस्था के साथ, शुरुआती चालें जीतने के अवसरों में एक बड़ा अंतर हो सकता है। इसलिए, आप मंच को छोड़ने की कोशिश कर सकते हैं और तब तक वापस लौटने की कोशिश कर सकते हैं जब तक आपके पास एक अच्छा प्रारंभिक आंदोलन नहीं हो। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी विशेष व्यवहार को नहीं बना सकते हैं या पहली चाल पर चॉकलेट को खत्म नहीं कर सकते, तो आपको तब तक पुनः आरंभ करना होगा जब तक आप नहीं कर सकें। ऐसा करने से आपको कोई भी जीवन नहीं मिलेगा
  • ध्यान दें, हालांकि, यह चाल केवल गेम के मोबाइल संस्करण में ही काम करता है, न कि ब्राउज़र के लिए। यह भी काम नहीं करेगा यदि आपने पहले से कुछ आंदोलन बना लिया है - आपको कुछ करने से पहले इसे फिर से शुरू करना होगा अन्यथा आप जीवन खो देंगे
  • कैंडी क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    चॉकलेट को अपनी प्राथमिकता बनाएं इस स्तर पर चॉकलेट वर्ग हर बार जब आप उनमें से कम से कम एक को समाप्त नहीं करेंगे फैल जाएगा। यदि आप उन्हें मुक्त छोड़ देते हैं, तो वे जेली के उन्मूलन को रोकेंगे और अपने आंदोलनों को प्रतिबंधित करेंगे, इसलिए आपको उन्हें यथाशीघ्र हटा देना चाहिए। पहली चाल के साथ सभी चॉकलेट वर्गों को मुक्त करने का प्रयास करें फ्रेम के निचले हिस्से में चॉकलेट के साथ शुरू करें क्योंकि इस क्षेत्र में आंदोलन शीर्ष पर स्थितियों की तुलना में श्रृंखला प्रतिक्रियाओं को बनाने की संभावना है। भाग्य के साथ, आपकी चेन रिएक्शन विशेष टुकड़े बना सकती है या चॉकलेट के अन्य वर्गों को रिलीज कर सकती है।
    • एक बार में चॉकलेट के कई वर्गों को जारी करने वाले नाटक बनाने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप एक बार में बोर्ड के निचले हिस्से में दो वर्गों को एक पंक्ति में तीन मिठाइयों की मूल चाल के साथ साफ़ कर सकते हैं
      कैंडी क्रश चरण 2 बुलेट 1 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाला चित्र
    • यदि आप विशेष रूप से अच्छी चाल में आते हैं, जैसे कि उन घरों को विशेष प्रकार की मिठाइयां हैं, तो यह चॉकलेट को गोल या दो के लिए अनदेखा करना पड़ सकता है आपका मुख्य उद्देश्य फ़्रेम को जितनी जल्दी हो सके साफ करना चाहिए।
      कैंडी क्रश चरण 2 बुलेट 2 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाला चित्र
  • कैंडी क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    "कैगाड कैंडी" को जारी करने पर ध्यान दें सभी चॉकलेट को हटाने के बाद "या" यदि आप इसे वर्तमान आंदोलन में नहीं निकाल सकते हैं, तो "कैगाड कैंडी" को जारी करने का प्रयास करें। ये मिठाई आना मुश्किल है, इसलिए जैसे ही वे प्रकट होते हैं, जैसे ही उन्हें मुक्त करने का मौका लेना बुद्धिमान होता है। फिर, फ्रेम के निचले भाग पर पहले ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा है क्योंकि यह संभावित श्रृंखला प्रतिक्रियाएं बनाता है।
    • जैसा कि ऊपर बताया गया है, अगर यह किसी अन्य विशेष रूप से उपयोगी चाल को प्रदर्शित करने का मतलब है, तो यह कैग कैंडी जारी नहीं कर सकता है।
  • कैंडी क्रश चरण 4 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    बनाएँ और संभव के रूप में कई कैंडी धारियों के रूप में उपयोग करें। फ्रेम के केंद्र में जेली को रिहा नहीं करना एक समस्या है - बाहरी किनारे के साथ सोलह स्थान "दांतेदार" है जो इस स्तर को इतना मुश्किल बना देता है आपको आमतौर पर लिपटे मिठाई की तुलना में धारीदार मिठाई को अधिक महत्व देना चाहिए क्योंकि पहले वाले किनारों पर पहुंच सकते हैं और आपको अपनी स्थिति के बारे में इतनी सावधानी बरतने की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, आप देख सकते हैं कि इस रणनीति के अपवाद हैं।
  • कैंडी क्रश चरण 5 पर बीट लेवल 65 नामक चित्र
    5
    फ्रेम के किनारे तक पहुंचने के लिए धारीदार कैंडी का उपयोग करें। कैंडी धारीदार जब खड़ी संरेखित होती है तो चॉकलेट खंभे को दाईं ओर या बाईं तरफ निकालने में मदद मिल सकती है, और पिंजरों और जेली को छोड़ दिया जाता है (इसमें क्या बचा है पर निर्भर करता है)। यह इन कॉलम को साफ करने का सबसे आसान तरीका है। हालांकि, सही या दाएं कॉलम में लंबवत खड़ी कैंडीज़ रखकर काफी मुश्किल है और मुश्किल कामयाबी की आवश्यकता होती है।



  • कैंडी क्रश चरण 6 पर बीट लेवल 65 नामक चित्र
    6
    शीर्ष पंक्ति तक पहुंचने के लिए कैंडी धारियों का उपयोग करें। फ़्रेम के मध्य में खड़ी कैंडी पट्टियां संरेखित करने से पंक्ति को अंत से अंत तक जारी कर सकते हैं चूंकि ये चौकोर हैं जहां नए कैंडीज पहले दिखाई देते हैं, यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि कौन सा आगे बढ़ेगा, जिससे संयोजन को योजना बनाने में मूल रूप से असंभव हो। इस तरह, इन वर्गों को निकालने का सबसे अच्छा तरीका कैंडी पट्टी का उपयोग करना है
  • कैंडी क्रश चरण 7 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    बेहतर प्रभाव के लिए धारीदार कैंडी नीचे पंक्ति में आते हैं। ये मिठाई जब क्षैतिज रूप से गठबंधन किसी भी वर्ग के किनारे पर किसी भी सीमा तक पहुंच सकता है, लेकिन नीचे पंक्ति में अधिक उपयोगी होता है साइड कॉलम के विपरीत, चार कैंडी के एक ऊर्ध्वाधर पंक्ति बनाने या एक कैंडी को धराशायी बनाते हुए और इसे निचले वर्गों में से एक में छोड़कर, नीचे की पंक्ति में एक धारीदार कैंडी की स्थिति को सरल करना आसान है।
  • कैंडी क्रश चरण 8 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली तस्वीर
    8
    मिठाई का प्रयोग करें जब उचित हो। जबकि स्ट्राइप किए गए मिठाई इस स्तर पर आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं, कभी-कभी लिपटे मिठाई भी उपयोगी हो सकते हैं यदि आप फ्रेम के किनारों में से एक के साथ लिपटे एक कैंडी बना सकते हैं, उदाहरण के लिए, जब आप इसे विस्फोट करते हैं तो आप किनारे के कठिन-से-पहुंच वाले भागों तक दो बार पहुंचेंगे और फिर - जो बिल्कुल भी बुरा नहीं है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपको फ्रेम के मध्य में लपेटा हुआ कैंडी तैयार करने का मौका है, तो ऐसा करें और किनारे पर एक कैंडी धारीदार बनाएं। इस स्तर पर फ्रेम का केंद्र जारी करना इतना कठिन नहीं है, इसलिए लंबी अवधि वाली धारीदार कैंडी का उपयोग करना सबसे अच्छा है।
    • यदि आप भाग्यशाली हैं तो फ्रेम के किनारों में से एक के आगे दो मिठाई बांधे रखने के लिए, उन्हें गठबंधन करें! नतीजा, चौराहे का एक बड़ा ब्लॉक जारी करता है और दो बार फट पड़ता है, जिसका अर्थ है कि आप सीमा के कई क्षेत्रों को छोड़ देंगे।
  • कैंडी क्रश चरण 9 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाला चित्र
    9
    रंगीन बम और कैंडी पट्टियों से मिलान करने का प्रयास करें चरण 65 में सफलता का सबसे अच्छा मौका, रंगीन बमों के जितने संभव हो उतने संभव के रूप में कैंडी पट्टियाँ बनाना है। यह संयोजन एक बड़ा विस्फोट का कारण बनता है जो सभी मिठाइयां संशोधित करेगा जो धारीदार कैंडी के समान रंग हैं, जिससे उन्हें धारीदार बना दिया जाएगा। तब वे एक-एक करके विस्फोट करेंगे यह एक एकल चाल में बढ़त के कई वर्गों को मुक्त करने में मदद कर सकता है।
    • हालांकि रंग बम + + धारीदार कैंडी का लगभग हर संयोजन बहुत मददगार होगा, यदि आपके पास मौका है, तो अपने धमाकेदार कैंडी के साथ अपना रंग बम गठबंधन करें जो कि फ्रेम के बाहरी किनारे पर मौजूद अधिकांश कैंडी के समान है। इससे धारीदार कैंडीज की संख्या में वृद्धि होगी जो बाहरी किनारे पर बनेगी, जिससे इसे पूरी तरह से साफ करने का एक बड़ा मौका मिलेगा।
  • कैंडी क्रश पहचान पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली तस्वीर
    10
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • यदि खेल क्षेत्र पहले कभी आशाजनक नहीं दिखता है, तो बिना किसी चाल के खेल के बाहर निकलें। आप जीवन खो देंगे और अगली बार जब आप गेम शुरू करेंगे तो एक नया गेम फ्रेम जीतेंगे।

    चेतावनी

    • इस चरण को पारित करने के लिए आपको न्यूनतम स्कोर तक पहुंचना होगा।
    • इसमें उपलब्ध नाटकों की सीमित संख्या है

    आवश्यक सामग्री

    • स्मार्टफ़ोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com