IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश में लेवल 30 पास करें

कैंडी क्रश स्तर 30 सामग्री का एक स्तर है, जहां आपको बोर्ड के नीचे तीन चेरी और तीन पागलियां लाना पड़ता है। प्राप्त करने के लिए न्यूनतम स्कोर भी है बोर्ड के नीचे एक पिरामिड के आकार में पत्थरों द्वारा अवरुद्ध किया जाता है।

चरणों

बीट कैंडी क्रश स्तर 30 चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
शुरू करने के लिए, घटक के नीचे ट्रे क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करें। पहली आंदोलनों में पूरे पिरामिड को निकालने के लिए आवश्यक नहीं है, जब तक आप इसे विशेष कैंडी के साथ आसानी से नहीं कर सकते। आपको सामग्री को नीचे जाने की ज़रूरत है, बोर्ड से पत्थरों को खत्म नहीं करना है आप सभी पत्थरों को हटाने के बिना इस स्तर को पूरा कर सकते हैं घटक के ऊपर संयोजनों को मत फेंकना, खासकर यदि यह अंतिम है, क्योंकि विस्फोट आपकी मदद नहीं करेगा।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 30 चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    घटक के तहत सभी संभव संयोजनों को विस्फोट, जिस तरह से साफ करने के लिए, पत्थरों के करीब वाले लोगों से शुरू करें। नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट में, पीले कैंडी को नष्ट करना, जैसा दिखाया गया है, तीन पत्थरों के नीचे गोलियां बनाकर दो पत्थरों को हटा देगा।



  • बीट कैंडी क्रश स्तर 30 चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    धारीदार मिठाई के साथ सामग्री के स्तर को आसानी से पास करें खड़ी एक धारीदार कैंडी को नष्ट करना उस रीढ़ की हड्डी से सभी कैंडी को हटा देगा, जिससे एक आंदोलन में घटक नीचे जा सकते हैं। नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट का एक उदाहरण है कि कॉलम कैसे साफ किया जाएगा, भले ही उस विशेष स्तंभ में कोई सामग्री न हो।
  • युक्तियाँ

    • संघटक स्तरों पर, यह विशेष कैंडीज की एक बड़ी संख्या बनाने के लिए हमेशा आवश्यक नहीं है, जब तक कि वे आपकी रणनीति का हिस्सा नहीं होते। उदाहरण के लिए, क्षैतिज धारियों के साथ एक कैंडी आपके टाचे को बढ़ाने में मदद कर सकता है, लेकिन केवल घटक को एक पंक्ति में नीचे जाना होगा

    चेतावनी

    • एक न्यूनतम स्कोर है जो इस स्तर पर पहुंचा है।

    आवश्यक सामग्री

    • स्मार्टफ़ोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com