IhsAdke.com

कैसे कैंडी क्रश में स्तर 88 मारो

खेल के 88 अंक कैंडी क्रश सागा की आवश्यकता है कि आप अधिकतम 40 चाल में डबल जेली के 18 वर्गों को समाप्त करें और कम से कम 50,000 अंक अर्जित करें। सभी 18 डबल जिलेटिन वर्ग खेल के मुख्य बोर्ड के बाएं और दाएं किनारे पर स्थित हैं। प्रारंभ में, वे नद्यपान वाले झुंडों से छिपाए जाते हैं, जो संयोजन के रूप में मुख्य बोर्ड पर आते हैं।

चरणों

कैंडी क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 88 नामक चित्र का शीर्षक
1
संभव के रूप में कई क्षैतिज धारीदार मिठाई बनाने की कोशिश करें क्षैतिज धारीदार मिठाई दोनों ओर के कॉलमों पर डबल जेलेटिन वर्ग को खत्म करने में मदद कर सकते हैं, लेकिन केवल सभी नद्यपान वाले झुंड मुख्य बोर्ड तक गिर गए हैं।
  • क्षैतिज धारीदार मिठाई एक ही पंक्ति में एक ही रंग के चार मिठाइयों के संयोजन के द्वारा प्राप्त की जा सकती है। आखिरी कैंडी को बाएं या दाईं ओर संयोजन में ले जाना चाहिए ताकि विशेष कैंडी में क्षैतिज पट्टियां हों।
  • अपने कैंडी धारियों को क्षैतिज रूप से उड़ाने की कोशिश न करें जब तक कि लैसिकाएं घुमाएं मुख्य बोर्ड पर गिरें। धारीदार कैंडीज झिल्लीदार झुंडों को नहीं हटाते और इसलिए उनके नीचे जिलेटिन के वर्गों को खत्म करने में मदद नहीं करेंगे।
  • कैंडी क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 88 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    साइड कॉलम में कैंडी का मिश्रण करें जब भी आप कर सकते हैं। अन्यथा, आपको पक्षियों पर स्थित जिलेटिन वर्गों को खत्म करने के लिए मुख्य ट्रे पर क्षैतिज धारीदार कैंडी या रंगीन बम बनाना होगा।
  • कैंडी क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 88 शीर्षक वाली तस्वीर



    3
    लीकोरिस को हटा दें केवल जब वे साइड कॉलम में जेली को खत्म करने के लिए संयोजन बनाने में आपकी मदद करते हैं तो वे swirls। अगले स्तर पर जाने के लिए आपको जिलेटिन के 18 वर्गों को समाप्त करना होगा, इसलिए बोर्ड पर लीकोरिस वायलर छोड़ दिए जाने की कोई समस्या नहीं है।
  • कैट क्रश चरण 4 पर बीट लेवल 88 का शीर्षक चित्र
    4
    शीर्ष पंक्तियों पर उन्हें बनाने की कोशिश करने से पहले नीचे की रेखाओं पर कैंडी धारियां बनाएं निचले पंक्तियों में मिठाई के संयोजन बनाने से चेन प्रतिक्रियाएं उत्पन्न होती हैं क्योंकि कैंडी की ऊपरी परतें उतरती हैं।
  • कैंडी क्रश चरण 5 पर बीट लेवल 88 नामक चित्र
    5
    धारीदार कैंडी का उपयोग करके आपके द्वारा बनाए गए सभी रंगीन बम विस्फोट करें एक कैंडी स्ट्रीप के साथ रंगीन बम के संयोजन से एक ही रंग की सभी कैंडी को कैंडी पट्टियों में ट्रे में बदल जाएगा। ये, बदले में, सभी कैंडीज और जेली को विस्फोट और खत्म कर देंगे, जो समान पंक्तियों और स्तंभों में हैं जैसे कि वे।
    • एक ही पंक्ति में एक ही कैंडी के पांच रंगों को मिलान करके रंगीन बम बनाएं।
    • जब आप कर सकते हैं तब धारीदार कैंडी के साथ मिलान करने के लिए रंगीन बम को बचाएं कैंडी धारियों के साथ एक या एक से अधिक रंगीन बमों के संयोजन, स्तर 88 पर काबू पाने की संभावना बढ़ा सकते हैं।
  • चेतावनी

    • पैक कैंडीज बनाने से बचें, जब तक आप उन्हें कैंडी पट्टियों के साथ नहीं जोड़ सकते। पैक मिठाई और कैंडी पट्टियों का संयोजन एक समय में तीन पंक्तियों और तीन कॉलमों को समाप्त करने की अनुमति देता है, साथ ही जेली और मिठाई की महत्वपूर्ण मात्रा को भी नष्ट कर देता है अकेले पैक कैंडीज विस्फोट करने से किनारे के कॉलम पर स्थित जेली को साफ करने में मदद नहीं मिलेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com