IhsAdke.com

गेमर बनने का तरीका

आज के खेल दस साल पहले की तुलना में बहुत अधिक व्यापक और अधिक सुलभ शगल रहे हैं। खिलाड़ियों के एक छोटे से अल्पसंख्यक कहते हैं कि इसके विपरीत, आपको अपने कौशल को साबित करने या एक विशेष समूह में भाग लेने के लिए अपने आप को एक गेमर कॉल करने में सक्षम नहीं होना चाहिए। किताबों या फिल्मों के साथ-साथ सभी स्वादों के अनुरूप खेल भी हैं

चरणों

भाग 1
गेम का आनंद लेते हुए आपको ढूंढना

पिक्चर का शीर्षक एक गेमर बनें चरण 1
1
तय करना है कि कैसे खेलना है। जब आप शुरू कर रहे हैं, तो आपके पास पहले से उपलब्ध है, इसका उपयोग करना सबसे अच्छा है। अपने कंप्यूटर को कंसोल या अपग्रेड करना ख़रीदना एक महान व्यय उत्पन्न करेगा, और सबसे अच्छा संभव निर्णय लेने के लिए पहले कुछ अनुभव प्राप्त करना बेहतर होगा यदि संभव हो, तो निर्णय लेने से पहले किसी मित्र के घर में कुछ गेम खेलते हैं।
  • एक कंप्यूटर (पीसी) खेल की एक विस्तृत विविधता खेल सकते हैं, लेकिन नवीनतम और सबसे लोकप्रिय खेलों को चलाने के लिए, आपको कुछ बहुत महंगा हार्डवेयर उन्नयन बनाने की आवश्यकता होगी कुल मिलाकर, डेस्कटॉप नोटबुक की तुलना में गेमिंग के लिए बेहतर है
  • एक कंसोल (आमतौर पर एक Xbox एक, प्लेस्टेशन 4 या स्विच) एक सस्ता विकल्प है यदि आपके पास कंप्यूटर नहीं है कंसोलों को स्थापना या उपयोग के लिए किसी तकनीकी ज्ञान की आवश्यकता नहीं है। आपके पास खेल का एक सीमित चयन होगा, और साल-दर-साल के लिए आपको नया रिलीज खरीदने की आवश्यकता होगी यदि आप नए रिलीज खेलना चाहते हैं
  • यदि आपके पास उपरोक्त में से कोई भी नहीं है, तो आप एक स्मार्टफोन, टैबलेट, पोर्टेबल गेमिंग डिवाइस पर खेल सकते हैं या आप वास्तविक दुनिया के खेल खेल सकते हैं, जिसे इस अनुभाग के अंत में वर्णित किया जाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गेमर बनें चरण 2
    2
    गेम कैसे ढूंढें जानें नीचे कुछ खेल अनुशंसाएं दी गई हैं, जिसे उस व्यक्ति के प्रकार द्वारा व्यवस्थित किया गया है जिसके लिए उन्हें संकेत दिया गया है। संभवतः आपको पहले से ही बहुत अच्छा अनुभव है जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है, भले ही आप अभी तक एक गेमर नहीं हैं विकल्पों की जांच करें और उन सिफारिशों के साथ शुरू करें जो आपके लिए सबसे आकर्षक लगते हैं एक त्वरित ऑनलाइन सर्वेक्षण अक्सर आपको डेवलपर की वेबसाइट पर ले जाएगा, जहां गेम को डाउनलोड या ऑर्डर करने के अलावा, आप यह पता लगा सकते हैं कि गेम कौन से डिवाइस पर काम करता है। यदि आप निश्चित नहीं हैं कि एक विशेष गेम खरीदने के लिए या नहीं, तो इसके बारे में अधिक जानने के लिए यूट्यूब पर एक डेमो या एक गेमप्ले देखें।
    • कंप्यूटर गेम के लिए, मुफ्त सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करें भाप. स्टीम एक बेहद लोकप्रिय गेमिंग साइट है, जहां आपके वर्चुअल समुदाय में लगातार पदोन्नति और चर्चा नए गेम को पूरा करने और अच्छी अनुशंसाएं प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है।
    • नीचे दी गई अधिकांश सिफारिशें हाल के वर्षों में जारी की गई हैं और अभी भी विशेष स्टोर में उपलब्ध हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक गेमर बनें चरण 3
    3
    आकस्मिक खेलों की तलाश करें। वे समय गुजारने या तनाव से राहत देने के साथ-साथ अच्छे सीखने की अवस्था के लिए महान हैं। इस श्रेणी को ढीठ रूप से परिभाषित किया जाता है और कभी-कभी लोग खुद को "वास्तविक गेमर्स" मानते हैं। हालांकि, यह रवैया कम और कम आम है। निम्नलिखित स्थानों पर देखने की कोशिश करें यदि आपने पहले कभी गेम खेला नहीं है या फिर भी आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके लिए क्या अच्छा है:
    • यदि आप विभिन्न प्रकार के विकल्पों की तलाश कर रहे हैं, तो गेम के बड़े संग्रह वाले मोबाइल एप स्टोर या वेबसाइट को देखें, जैसे कोंग्रेगेट और कवच खेलों.
    • Nintendo कंपनी है जो गेम को अधिक चंचल और सरल बनाता है इन खेलों में मारियो Kart, Wii खेल या मारियो पार्टी है।
  • एक ग्रामर बनें चित्र 4
    4
    ऐसे गेमों की कोशिश करें जो सजगता और परिशुद्धता की आवश्यकता होती है यदि आप तेजी से उंगली के आंदोलनों और तेज गति से चुनौतियों का सामना करना चाहते हैं, तो आपके लिए आनंद लेने के लिए कई खेलें हैं:
    • प्लेटफ़ॉर्म गेम गेम होते हैं जिसमें खिलाड़ी चलता है और प्लेटफार्मों और बाधाओं के माध्यम से कूदता है, दुश्मनों का सामना करना और ऑब्जेक्ट्स इकट्ठा करना। क्लासिक सुपर मारियो खेलते हैं, अपने आप को सुपर मांस ब्वॉय के साथ चुनौती दें या शाफ़्ट श्रृंखला के कहानी और झगड़े के साथ जुड़ें बजना।
    • एक तेजी से गति खेल है कि आवश्यकता है या उंगलियों की तीव्र गति, डांस डांस रिवोल्यूशन (या अपने संस्करण कुंजीपटल, चरण उन्माद कहा जाता है) या Ikaruga और उज्ज्वल Silvergun की तरह एक शूटिंग खेल की तरह खेल की कोशिश के लिए देख रहे हैं।
    • खेल खेल आम तौर पर हर साल फिर से जारी कर रहे हैं, ताकि आप प्रसिद्ध और वर्तमान एथलीटों के साथ खेल सकें। अपने पसंदीदा खेल का चयन करें और आप संभवत: आपका वीडियो गेम संस्करण पाएं, जैसे मैडडन या फीफा
    • सुपर लूट ब्रदर्स जैसी लड़ खेलों या गियर गियर प्रतियोगी गेम हैं जो सजगता और मांसपेशी मेमोरी की आवश्यकता होती है।
  • पिक्चर का शीर्षक एक गेमर बनें चरण 5
    5
    सैंडबॉक्स गेम्स का अन्वेषण करें वास्तव में एक असली सैंडबॉक्स (सैंडबॉक्स) की तरह, ये गेम आपको अपनी खुद की मज़ेदार या यहां तक ​​कि अपनी खुद की दुनिया बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यदि आप अपना खुद का लक्ष्य निर्धारित करना चाहते हैं और अपने खुद के डिजाइनों को तैयार करना चाहते हैं, तो इस प्रकार के गेम निश्चित रूप से आपको खुश कर देगा।
    • Minecraft इन खेलों के सबसे लोकप्रिय अब तक है यदि आप बेहतर ग्राफिक्स के साथ कुछ खोज रहे हैं, बीजाणु की कोशिश करें।
    • सैंडबॉक्स गेम "कैज़ुअल" नहीं हैं बौना किले, उदाहरण के लिए, अपने अविश्वसनीय रूप से जटिल दुनिया की वजह से, "कट्टरपंथी gamers" शुरू किया है, पाठ में पूरी तरह से प्रदर्शित किया गया है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गेमर बनें चरण 6
    6
    रोमांचक गेम चलाएं रोशनी बंद करें और एड्रेनालाईन भीड़ के लिए तैयार हो जाओ। इन खेलों को शुद्ध तीव्रता की तलाश में लोगों के लिए बनाया गया था:
    • यदि आप कार्रवाई या साहसिक कहानियां पसंद करते हैं, तो फारस के राजकुमार, एस्सिसंस पंथ या ज़ेल्डा की प्रसिद्ध लीजेंड जैसी गेम में हीरो बनें।
    • अगर आपको डरावनी फिल्मों की तरह लगता है, तो पता लगाएं कि मौन हिल या निवास ईविल के साथ किसका हिस्सा होना पसंद है।
    • जब आपको बस अपने सभी क्रोध को बाहर निकालने की आवश्यकता होती है, तो संत की पंक्ति या ग्रैंड थेफ्ट ऑटो का चयन करें और हास्यास्पद अपराधों की एक श्रृंखला बनाएं।
  • पिक्चर का शीर्षक एक गेमर बनें चरण 7
    7
    एक अनोखी रोल-प्लेइंग गेम खेलते हैं। खेल आपको एक ऐसी कहानी में डाइव कर सकते हैं जिससे कोई अन्य कला फार्म नहीं हो। आरपीजी खेल इस का एक लोकप्रिय उदाहरण है, हालांकि शैली बेहद व्यापक है। यहां कुछ प्रसिद्ध उदाहरण हैं जहां हर कोई खेल के दर्जनों घंटे प्रदान कर सकता है:
    • खिलाड़ी की कहानी और विकल्पों पर ध्यान केंद्रित करने वाली सबसे प्रसिद्ध आरपीजी श्रृंखला में से कुछ में ड्रैगन एज, मास प्रभाव और अंतिम काल्पनिक शामिल हैं।
    • अजीब और असामान्य सेटिंग को बायोशॉक और डार्क सोल्स श्रृंखला में देखा जा सकता है, जबकि बड़ी स्क्रॉल श्रृंखला प्लेयर को एक विशाल क्लासिक फंतासी दुनिया के साथ प्रदान करने के लिए प्रदान करता है।
    • पैमाने के दूसरे छोर पर, हमारे पास ऐसे खेल हैं जो अविश्वसनीय रूप से गहरी कहानियां हैं, जैसे Planescape: Torment और सभी स्पाइडरवेब सॉफ्टवेयर गेम।
  • पिक्चर का शीर्षक एक गेमर बनें चरण 8
    8
    एक से अधिक खिलाड़ी के प्रतिस्पर्धी खेल खेलते हैं कई खेलों में प्रतिस्पर्धात्मक रूप से खेलने का विकल्प होता है, लेकिन उनमें से कुछ आपके कौशल को पूर्ण रूप से जांचने के लिए तैयार हैं। निम्नलिखित शैलियों इतनी जटिल हैं कि कई गेमर्स एक को चुनते हैं और लगभग अनन्य रूप से इसे खेलते हैं, ऐसे शैलियों में मास्टर करने के लिए घंटे के लिए प्रशिक्षण:
    • पहले व्यक्ति शूटर गेम (एफपीएस) उनके ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है, जिसमें खिलाड़ी एक जटिल वातावरण में लड़ रहे सैनिकों के रूप में प्रतिस्पर्धा करते हैं। कर्तव्य और युद्धक्षेत्र के कॉलम इस शैली के महान खेल हैं।
    • मल्टीप्लेयर ऑनलाइन युद्ध के मैदान (तथाकथित MOBA) टीम बनाम दल खेलों, आमतौर पर कल्पना-थीम्ड हैं इन खेलों में समग्र रणनीति अधिक महत्वपूर्ण है, जबकि रिफ्लेक्स और रणनीतियों की इतनी जरूरी नहीं है। पूर्वजों की रक्षा (डीओटीए) और किंवदंतियों के लीग (एलओएल) की कोशिश करें।
    • रियल-टाइम स्ट्रैटेजी गेम्स (आरटीएस) में सभ्यताओं, शहरों और सेनाओं का निर्माण, और अपने विरोधियों के साथ युद्ध के बीच संघर्ष शामिल है। स्टारक्राफ्ट त्वरित निर्णय लेने पर केंद्रित है, जबकि कुल युद्ध श्रृंखला दूसरी चरम पर है, एक दीर्घकालिक रणनीति और सावधान सामरिक नियोजन पर जोर देते हुए।
    • एमएमओआरपीजी या बड़े पैमाने पर मल्टीप्लेयर रोल-प्लेइंग गेम आपको सैकड़ों अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने की अनुमति देते हैं। आपने विश्व की दुनिया के बारे में सुना होगा, लेकिन आपको स्टार वॉर्स पर विचार करना चाहिए: द ओल्ड रिपब्लिक या गिल्ड वॉर्स 2
  • एक गेमर बनें चित्र 9
    9
    कंप्यूटर या कंसोल के बिना खेलें हर गेमर वीडियो गेम नहीं खेलता है हालांकि बाज़ार में अधिकांश बोर्ड गेम गेमर्स में सफल नहीं हैं, अपवाद भी हैं। उनमें से कुछ को नकद पुरस्कार के साथ बड़े टूर्नामेंट हैं:
    • Catan या डोमिनियन के प्रसिद्ध बोर्ड खेल और गहरा रणनीतिक और अधिवासियों काफी आसान गैर gamers दोस्तों के साथ खेलने के लिए सक्षम होने के लिए है, लेकिन लंबे समय तक नियमों और उद्देश्यों को जानने के लिए कर सकते हैं।
    • आरपीजी टेबल गेम जैसे डंगऑन्स ड्रेगन या पाथफाइंडर आपको अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक कहानी बताते हैं।
    • संग्रहणीय कार्ड खेल (CCGS या GCT), जादू की तरह: सभा या यू-जी-ओह, तुम शैली आपको सबसे ज्यादा पसंद के साथ खेलने के लिए आप टुकड़े के सैकड़ों गठबंधन करते हैं। ये अन्य खेलों की तुलना में अधिक महंगे हैं।
  • भाग 2
    गेमर संस्कृति को समझना

    पिक्चर का शीर्षक एक गेमर बनें चरण 10
    1
    मजबूत राय सुनने की अपेक्षा करें ज्यादातर लोग जो खुद को gamers के रूप में पहचानते हैं उनके पसंदीदा गेम के बारे में मजबूत राय है और वे घंटों के लिए बात करने और उनके बारे में बहस करने के लिए तैयार हैं। यह जुनून आपको प्रशंसकों द्वारा दूर किया जा सकता है यदि आप उन्हें समान तरीके से नहीं सोचना चाहते हैं, तो यह एक सच्चे गेमर के रूप में है। यह थकाऊ हो सकता है, लेकिन गेमिंग दुनिया में दोस्त बनाने के साथ ऐसा कम और कम होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक एक गेमर बनें चरण 11
    2
    साहस का प्रदर्शन करें वातावरण के अनुकूल होने के लिए परिपक्व खिलाड़ी निश्चित रूप से आपके सम्मान करेंगे। किसी अजनबी के खिलाफ खेल के अंत में, अपने प्रतिद्वंद्वी को "अच्छा खेल" बताएं और अगर वह एक ऑनलाइन गेम नहीं है तो उसे एक हाथ मिलाना दें। जब कोई टीम खेल खेलता है, किसी खिलाड़ी की आलोचना न करें जो अच्छा नहीं कर रहा है, जब तक वह जानबूझकर समूह को तोड़ने वाला न हो
    • अपने दोस्तों के खिलाफ, दूसरों के साथ दुर्व्यवहार करना और अपमान करना सामान्य है, कोई हाथ मिलाने और अन्य औपचारिकताओं की आवश्यकता नहीं है। अगर कोई परेशान हो जाता है, तो एक ब्रेक ले लो ताकि वह अपना सिर शांत कर सके।



  • पिक्चर शीर्षक से एक गेमर बनें चरण 12
    3
    खराब व्यवहार के साथ डील करें खेलों की लोकप्रियता के साथ, कई समुदायों में अधिक विविधतापूर्ण और स्वागत किया गया है, लेकिन सेक्सिस्टों और लोग जो खुद को "सच्चे gamers" मानते हैं, उससे भी एक प्रतिक्रिया हुई है। हल्का चुटकुले और चुटकुले को अक्सर अनदेखा किया जाना चाहिए, लेकिन किसी भी वास्तविक उत्पीड़न या धमकी को तुरंत मॉडरेटर या व्यवस्थापक को सूचित किया जाना चाहिए अक्सर, आप एक नया खिलाड़ी का बचाव करने के लिए तैयार लोगों को मिलेगा। कोई भी बचाव करते हैं, तो अधिक सम्मान खिलाड़ियों के साथ एक और मंच, समाज, या यहाँ तक कि एक नया खेल को खोजने के लिए, संकोच न करें।
    • अधिकांश खेलों में ब्लॉक या बायपास करने का विकल्प होता है, जो किसी खिलाड़ी से आपको संपर्क करने से रोकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गेमर बनें चरण 13
    4
    कठबोली को अपनाना प्रत्येक शैली और यहां तक ​​कि प्रत्येक गेम अपनी गड़गड़ाहट विकसित करता है, जो नवागंतुक के लिए अजीब लग सकता है। कुछ शब्द हैं जो सभी गेम में उपयोग किए जाते हैं, अलग-अलग डिग्री के लिए, इसलिए निम्न सूची का उपयोग आरंभ बिंदु के रूप में करें।
    • एक नौसिखिया खिलाड़ी है जो खेल खेलना शुरू कर रहा है। "नोब" एक कठोर और आक्रामक पर्याय है।
    • एफ़क "कीबोर्ड से दूर" के लिए खड़ा है - जिसका मतलब है कि खिलाड़ी रोका गया था।
    • जीजी का अर्थ है "महान खेल" (अच्छा खेल), एक खेल समाप्त होने के बाद कहने के लिए विनम्र कुछ
    • 1337, एल 33 टी, या लीट का मतलब "कुलीन" या अत्यधिक कुशल यह एक पुरानी कठबोली है, जिसे अब अक्सर व्यंग्यात्मक या अपमानजनक मजाक के रूप में इस्तेमाल किया जाता है।
    • जब किसी व्यक्ति को "पेंच" होता है, तो इसका मतलब है कि वह प्रतिद्वंद्वी को बदसूरत हार रहा है।
  • भाग 3
    अपने गेम कौशल में सुधार

    पिक्चर का शीर्षक एक गेमर बनें चरण 14
    1
    अच्छे विरोधियों के खिलाफ अभ्यास करें। यहां तक ​​कि मित्रों के साथ मजे की एक रात भी आपके कौशल को सुधारने में मदद करेगी, लेकिन अपनी कमजोरियों को सुधारने के लिए मुश्किल परिस्थितियों में अपने आप को डालने से भी तेज सुधार हो जाएगा। सीखने का सबसे अच्छा तरीका है, अगर आपका गौरव अच्छा नहीं है, तो उन लोगों के खिलाफ खेलना है जो आपसे बेहतर हैं। देखें कि वे क्या करते हैं और अपने फैसले के पीछे तर्क के बारे में पूछते हैं, जब भी आप कुछ के कारण समझ नहीं पाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गेमर बनें चरण 15
    2
    अपने प्रतिक्रिया समय में सुधार अपने पसंदीदा गेम खेलना आपके कौशल को बेहतर बनाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है, लेकिन एक निश्चित बिंदु के बाद यह एक विशेष प्रतिभा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गेमर बनें चरण 16
    3
    अपनी गलतियों से जानें यदि आप प्रतिस्पर्धी बनना चाहते हैं तो क्या हुआ, इसकी एक ईमानदारी से समझना आवश्यक है यदि आप हमेशा भाग्य, एक धीमा इंटरनेट कनेक्शन या आपके नियंत्रण से परे अन्य कारकों को दोषी मानते हैं, तो आप उन चीजों पर ध्यान केंद्रित नहीं करेंगे जो सुधार कर सकते हैं। यदि आप खेल के बाद बहुत तनावग्रस्त हैं, तो अपना मन फिर से खेलें और सोचें कि क्या आपको कुछ अलग करना चाहिए था।
  • एक गेमर बनें चित्र 17
    4
    अपने हार्डवेयर को अपग्रेड करें यदि आप बेहतरीन सेटिंग में ग्राफिक्स के साथ नवीनतम मल्टीप्लेयर गेम खेलना चाहते हैं, तो अपने कंप्यूटर सुधारों पर करीब 4000 रील्स खोलने के लिए तैयार हों, लेकिन केवल चरम मामलों में। कई सस्ती सामान हैं जो गेम को आसान बनाते हैं और आपको यह देखना चाहिए कि क्या आप साधारण ग्राफिक्स या गेम के साथ पुरानी खेल खेलना चाहते हैं, जिन्हें कई सजगता की आवश्यकता नहीं है।
    • एक गेमिंग माउस और एर्गोनोमिक कीबोर्ड बहुत सारे गेम के लिए होने चाहिए। यदि आप किसी नोटबुक पर खेल रहे हैं, तो कोई बाहरी माउस और कीबोर्ड टचपैड और अंतर्निहित कीबोर्ड को मात देगा।
    • एक हेडसेट आपको समय-समय बिताने के लिए मल्टीप्लेयर गेम में अपने सहयोगियों के साथ संवाद करने की अनुमति देगा।
  • भाग 4
    एक गेमर के रूप में रहना

    पिक्चर का शीर्षक एक गेमर बनें चरण 18
    1
    एक लोकप्रिय गेम चुनें खिलाड़ियों में से बहुत छोटे प्रतिशत खेल के साथ पैसा बना सकते हैं और यहां तक ​​कि कम लोगों को आय के अपने स्रोत बनने के लिए पर्याप्त खेलने के लिए मिलता है। यदि आप वास्तव में उस लक्ष्य तक पहुंचना चाहते हैं, तो आपको लाखों लोगों द्वारा खेला जाने वाला गेम चुनना होगा, अधिमानतः प्रतिस्पर्धी सेटिंग के साथ जहां खिलाड़ी टूर्नामेंट में हजारों डॉलर जीत सकते हैं। कुछ, किंवदंतियों के लीग की तरह, "ई-खेल" बड़े पैमाने पर और अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा के कारण (इलेक्ट्रॉनिक खेल) कहा जाता है।
    • यहां तक ​​कि अगर आप गेम की समीक्षा करके या खेल के वीडियो के साथ प्रशंसकों के मनोरंजन के जरिए पैसा बनाना चाहते हैं, तो आपको अभी भी लोकप्रिय गेम पर ध्यान देने की आवश्यकता है या कोई भी आपके काम में दिलचस्पी नहीं रखेगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गेमर बनें चरण 1 9
    2
    एक मूल नाम चुनें यादगार और उच्चारण करने में आसान कुछ चुनें सभी गेम और गेम-संबंधित कार्य के लिए इस नाम का उपयोग करें। यह आपका वास्तविक नाम भी हो सकता है, जब तक आप इसे कुछ मान्यता प्राप्त करने के लिए लगातार पर्याप्त उपयोग करते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक गेमर बनें चरण 20
    3
    वीडियो बनाओ वीडियो रिकॉर्ड करने या YouTube पर गेम चलाने वाले लोगों को दिखाने के लिए या अपनी टिप्पणियों को दिखाने के लिए वीडियो रिकॉर्ड करने या वेबकैम सेट करने का एक तरीका खोजें ऐंठन. यदि आप एक प्रशंसक आधार बना सकते हैं, तो आप दान या प्रायोजकों के माध्यम से अधिक स्थिर आय अर्जित कर सकते हैं, न कि टूर्नामेंट पुरस्कारों पर इतना निर्भर करते हैं।
    • अपने चैनल का विज्ञापन करने के लिए गेम फ़ोरम में लिंक या सामाजिक नेटवर्क पर आपके खाते डालें।
    • मैजिक: द गेदरिंग जैसे कुछ गेम में, विशेष वेबसाइटों पर रणनीतियों के लेख को बनाने और प्रकाशित करने से पैसा कमाने के लिए भी संभव है। यह संग्रहणीय कार्ड गेम पर और अधिक लागू होता है, क्योंकि माध्यमिक खुदरा उत्पाद को खरीदने के लिए अपनी साइट पर लोगों को आकर्षित करना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गेमर बनें चरण 21
    4
    पर्याप्त समय व्यतीत करें यदि आप टूर्नामेंट के साथ जीवित रहने के लिए कुछ लोगों में से एक बनना चाहते हैं, तो गेम में छह घंटों या उससे ज्यादा दिनों के लिए तैयार रहें।
  • युक्तियाँ

    • यहां तक ​​कि ऊपर वर्णों की लंबी सूची में सभी मौजूदा वाले शामिल नहीं हैं। अगर उनमें से कोई भी आपके लिए आकर्षक नहीं है, तो सैकड़ों छोटे स्वतंत्र गेम डेवलपमेंट स्टूडियो जो आला गेम्स बनाते हैं। ये काले और सफेद रंग में एक साइबरपंक आरपीजी से लेकर आता है, जैसे Metroplexity, प्रिय एस्तेर की तरह नरम और कलात्मक खेलों के लिए, साथ ही खेल चुनौती शैलियों की तरह कार्ड हंटर.

    चेतावनी

    • वीडियो गेम बजाने से ज़्यादा आंखों की थकान हो सकती है, जो बदले में एक अस्थायी बल्कि दर्दनाक सिरदर्द हो सकती है। समय-समय पर पांच मिनट का ब्रेक लें या 20/20 के नियम का पालन करें। हर 20 मिनट के लिए आप स्क्रीन पर बारीकी से खर्च करते हैं, कम से कम 6 फीट की दूरी पर ध्यान केंद्रित कम से कम 20 सेकंड खर्च करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com