IhsAdke.com

एमएलजी के लिए व्यावसायिक खिलाड़ी कैसे बनें

क्या आपने कभी पैसे के लिए वीडियो गेम खेलने का सपना देखा है? ठीक है, अब यह सपना सच हो सकता है।

चरणों

चित्र 14 दिसंबर को साफ करने के लिए पीएस 3 फैट डिससेम्बल शीर्षक
1
प्रारंभ करना: सबसे पहले, आपको इंटरनेट पर मुफ्त पहुंच के साथ प्लेस्टेशन 3 की आवश्यकता होगी, Xbox 360 या Xbox के साथ एक Xbox 360 मैंने निम्न में से कुछ गेम खरीदे हैं: हेलो रीच, स्टार क्राफ्ट II, कॉल ऑफ ड्यूटी: ब्लैक ऑप्स या आधुनिक वारफेयर 3
  • एमएलजी चरण 2 के लिए प्रो गामर बनें चित्र का शीर्षक
    2
    उनका ध्यान रखें: एक बार आपके पास खेल और कंसोल है, तो आपको खेल में अच्छा होना चाहिए और इसे लोगों से स्पष्ट करना चाहिए कि आप कितने अच्छे हैं। दूसरों के साथ ऑनलाइन खेलें, प्रतियोगिताओं को ढूंढें और मित्र अनुरोध भेजें। आपको ध्यान दिया जाएगा, अगर यह भी अच्छा है
  • एमएलजी चरण 3 के लिए प्रो गामर बनें चित्र का शीर्षक
    3



    अपनी टीम बनाएं: आपको एक टीम बनाने की आवश्यकता है गेम में अपने समान कौशल स्तर वाले खिलाड़ियों को ढूंढें या यहां तक ​​कि अधिक। याद रखें, एक टीम अपने सबसे खराब सदस्य के समान है, इसलिए अपने खिलाड़ियों को बुद्धिमानी से चुनें जब तक आप अपनी टीम के लिए सही सदस्य नहीं मिलते तब तक ऑनलाइन खेलें रखें। एक बार जब आप अपनी टीम सेट करते हैं, तो अन्य टीमों के खिलाफ खेलते रहें आप एमएलजी मंच पर अन्य टीमों को पा सकते हैं।
  • एमएलजी चरण 4 के लिए एक प्रो गेमर बनें चित्र का शीर्षक
    4
    जो आप जानते हैं उसे दिखाएं: अब आप ऑनलाइन टूर्नामेंट के लिए तैयार हैं सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए, आपको सर्वश्रेष्ठ को पराजित करना होगा, और अभी पुरस्कार ऑनलाइन के लिए संघर्ष करना सबसे अच्छा है। अपनी टीम को कितना अच्छा है और अपनी खुद की शैली दिखाएं। लेकिन आप सिर्फ खेलना बंद नहीं कर सकते, या आप कभी भी समर्थक नहीं होंगे। आपको कुछ सम्मान प्राप्त करना चाहिए। आपकी टीम की सफलता की वृद्धि के साथ, आप ऑनलाइन रैंकिंग के माध्यम से मेजर लीग गेमिंग के माध्यम से बढ़ेंगे। जैसा कि आप बेहतर हो, आप सबसे अच्छे खिलाड़ी के साथ शीर्ष पर पहुंचते हैं।
  • एमएलजी चरण 5 के लिए प्रो गामर बनें चित्र का शीर्षक
    5
    वैसे भी पालन करें: अब आप व्यावसायिक सर्किट के लिए तैयार हैं। आपके ऑनलाइन प्रदर्शन के बावजूद, एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में आपकी स्थिति केवल लाइव इवेंट पर ही तय की जा सकती है। आप आधिकारिक एमएलजी वेबसाइट पर इन घटनाओं की एक सूची पा सकते हैं। यह आपको शहरों का नाम, टूर्नामेंट अनुसूची, नियम और खेल के प्रकार की सूचना देगा। जीवित रहने और आमने-सामने की घटनाओं की यात्रा अक्सर एक पेशेवर खिलाड़ी बनने के लिए यात्रा का सबसे मुश्किल भाग होता है। आप यहां खिलाड़ियों को हारते हैं, मेरे दोस्त, और आप सबसे अच्छे से सर्वश्रेष्ठ होंगे।
  • युक्तियाँ

    • मज़े करो
    • हमेशा हाथ में अतिरिक्त नियंत्रण है
    • अपने क्रोध को नियंत्रित करने के लिए जानें!

    चेतावनी

    • बहुत अभ्यास करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो आप अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं और एक जंककी बन सकते हैं
    • ट्रिक्स और चीट्स का उपयोग करके ऑनलाइन गेम में धोखा मत करो, क्योंकि यह केवल आपको एक नकारात्मक प्रतिष्ठा लाएगा और आप निस्संदेह एमएलजी टूर्नामेंट से प्रतिबंधित होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com