IhsAdke.com

टीम किले 2 कैसे खेलें

टीम किले 2

एक मजेदार और अजीब गेम है, और अब यह मुफ़्त है! यदि आप खेल में आते हैं और अभी भी नहीं जानते कि आप अभी क्या कर रहे हैं, चिंता न करें। यह आलेख आरंभ करने वाले को सब कुछ पता करने की आवश्यकता है

चरणों

चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 1
1
पहले ट्यूटोरियल चलाएं! मुख पृष्ठ के निचले भाग में केंद्र में एक टोपी के साथ युक्तियों से भरा चक्र है। यहां क्लिक करके आपको चार वर्ग मिलेंगे जो आपको ऑनलाइन मैच टीमों में भाग लेने के लिए सिखाना होगा।
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 2
    2
    एक उच्च अंत कंप्यूटर पर खेलते हैं। आपको असहज रूप से खेलने के लिए, फ्रेम-बाय-सेकंड (एफपीएस) रिफ्रेश दर 30 से 40 के बीच कम से कम होनी चाहिए। एक मध्यम-पावर कंप्यूटर पर, अधिकतम 24 खिलाड़ियों वाले सर्वरों पर खेलते हैं। और अगर आप अधिक शक्तिशाली मशीन का उपयोग कर रहे हैं, तो गेम 34 खिलाड़ियों के साथ गेम का समर्थन कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 3
    3
    वीडियो सेटिंग्स के साथ सावधान रहें जब तक आपका कंप्यूटर बहुत उन्नत न हो, ऑनलाइन गेम प्रदर्शन में हमेशा दृश्य पहलू पर प्राथमिकता रखना चाहिए। खेल हल्का बनाने में मदद करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • यदि आपकी मशीन के लिए अनुशंसित सेटिंग्स मध्यम गुणवत्ता हैं, तो उन्हें कम गुणवत्ता में सेट करें।
    • आप सोच सकते हैं कि ध्वनि की गुणवत्ता कम करने में कुछ मदद होगी हालांकि, ध्वनि एक कारक है बहुत TF2 में महत्वपूर्ण!
    • छवि एंटी-अलियासिंग अक्षम करें (एंटी-अलियासिंग)
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 4
    4
    प्रत्येक परिदृश्य का अध्ययन करें इस प्रकार, आपको शुरूआत में पता चलेगा कि कौन सा टीम एक लाभ में है अधिकतर नक्शे पर, लाल टीम (लाल) बचाव और नीला (बीएलयू) हमलों।
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 5
    5
    प्रत्येक वर्ग के फायदे और कमजोरियों का अध्ययन करें इस प्रकार, आपको पता चलेगा कि प्रत्येक प्रकार के मानचित्र के लिए कौन सा वर्ग सर्वोत्तम अनुकूल है।
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 6
    6
    टीम किले 2 को एक समूह में खेला जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसका अर्थ है कि यदि वे सख्त और रणनीति के बिना खेलने वाली टीम नहीं जीतेंगे यह गेम पसंद नहीं है ड्यूटी के कॉल- टीम के सदस्यों को धुन में काम करने की जरूरत है। विभिन्न लक्ष्यों को विभिन्न आसन की आवश्यकता होती है: कभी-कभी, रक्षात्मक - दूसरों में, रक्षात्मक।
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 7



    7
    संचार करें। यदि आपके पास माइक्रोफोन है, तो इसका उपयोग करें! टीम के सदस्यों के बीच का संचार दौर जीतने के लिए आवश्यक है, यद्यपि लिखित संदेशों के जरिए विभिन्न नक्शे और कक्षाओं के लिए विभिन्न योजनाओं को परिभाषित करें। इस तरह सभी को पता चल जाएगा कि क्या करना है।
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 8
    8
    नियंत्रणों को कॉन्फ़िगर करें टीम किले 2 में कई आज्ञाएं हैं, और ये सभी उपयोगकर्ता द्वारा समायोजित किए जा सकते हैं। जिस तरह से आप सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, उसके लिए कीबोर्ड सेट करें यदि आप कुंजीपटल की जांच के लिए बिना रोक के हथियार स्वैप कर सकते हैं तो आपका चरित्र युद्ध की गर्मी में अधिक प्रभावी होगा।
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले दो चरण 9
    9
    जीवित रहने! दुश्मन के बाद सभी दिशाओं में शूटिंग के बाद पीछा करना बहुत आसान है - लेकिन यह मत भूलो कि मृतकों की तुलना में आप अपनी टीम को अधिक मूल्यवान हैं। प्रत्येक टीम के पास एक मेडिकल कैरेक्टर होता है जो अन्य सदस्यों को चिकित्सा करने में सक्षम होता है - यदि आपको चोट लगी है, तो उन्हें आने और आप को ठीक करने के लिए कहें। डॉक्टर अस्थायी रूप से ऊर्जा का 150% भी दे सकते हैं!
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले दो चरण 10
    10
    अगर आपकी टीम में कोई डॉक्टर नहीं है, तो एक बनें बिना टीम जीत सकता है! इसके अलावा, एक डॉक्टर के रूप में खेलना नक्शे को सजाने का एक शानदार तरीका है। (और अन्य कक्षाओं के लिए भी ऐसा ही करें: यदि आप देखते हैं कि आपकी टीम में कुछ याद आ रही है, तो इसे तुरंत खेलना शुरू करें!)
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले दो चरण 11
    11
    सभी उपलब्धियों को पूरा करें प्रत्येक वर्ग की उपलब्धियों को पूरा किया जा सकता है वे आपके लिए नए हथियार प्राप्त करने के लिए अंकों की गिनती करते हैं। एक निश्चित संख्या के अंक जमा करने और एक नए हथियार को अनलॉक करने के बाद, इसके साथ अभ्यास करें और इस प्रकार उन युक्तियों को खोजें जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करते हैं। एक ऐसी प्रणाली भी है जो खेल के समय के अनुसार नई वस्तुओं और हथियारों को जारी करती है।
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 12
    12
    प्रत्येक कक्षा की ताकत और कमजोरियों को जानें केवल स्काउट्स बहुत मारने में सक्षम Heavies. एक Pyro प्रोजेक्टाइल से वापस लौट सकते हैं सैनिकों और Demomen. snipers के लिए आसान लक्ष्य हैं जासूस, क्योंकि वे शूटिंग के दौरान आसपास के परिवेश पर ध्यान नहीं दे सकते हैं या ध्यान नहीं दे सकते। (यह इन कक्षाओं में वर्णों को मारने का एकमात्र तरीका नहीं है, लेकिन उनमें से प्रत्येक की ताकत और कमजोरियों का केवल एक बुनियादी प्रदर्शन है।)
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले दो चरण 13
    13
    खेल के यांत्रिकी को समझें।
    • एक महत्वपूर्ण हिट वृद्धि की संभावना यदि आपने पिछले पांच सेकंड के भीतर प्रतिद्वंद्वी को नुकसान पहुंचाया है
    • लंबी दूरी पर इस्तेमाल किए जाने पर अधिकांश हथियारों का नुकसान उठाने की क्षमता खो जाती है। दूसरों दूरी से प्रभावित नहीं हैं और कुछ दूरी से इस्तेमाल होने पर कुछ और भी प्रभावी होते हैं। और महत्वपूर्ण हिट की संभावना शॉट की दूरी से प्रभावित नहीं है (उदाहरण के लिए, हथियार की गोलीबारी scattergun का एक स्काउट 10 परियोजनाएं हैं एक फेंकेल की गंभीर हिट किसी भी दूरी पर 18 नुकसान लाएगा।)
  • युक्तियाँ

    • इतना गंभीर होने की कोशिश न करें टीम किले 2 की तुलना में अधिक खुशहाल और खुशहाल समुदाय है, कहते हैं, ड्यूटी के कॉल या प्रभामंडल. आपकी टीम के कई सदस्य मज़े करना चाहते हैं। उनके साथ नाराज़ मत हो - अच्छा हास्य है जो बनाता है TF2.
    • आप इस खेल में बहुत कुछ मरना चाहते हैं, लेकिन परेशान मत हो। गलतियों से जानें
    • वॉल्यूम को ज़ोर से रखें ताकि आप किसी दुश्मन को पीछे से आ रहे हों! विशेष रूप से जासूस, जो उपयोग कर सकते हैं मृत घंटी और अदृश्य हो
    • जब सीखना, सरल वर्गों और खेल मोड चुनें यदि आप एक का उपयोग करते हैं जासूस जल्द ही पहले गेम में, खो जाएगा और उनकी टीम के लिए बेकार होगा। एक के साथ शुरू करें सैनिक, भारी या इंजीनियर.
    • यदि आप एक ऐसी टीम के लिए कभी नहीं गए हैं जो एक ही टीम में विभिन्न वर्गों को मिलती है, तो अपने खेल शैली में कुछ समायोजन करने के लिए तैयार रहें।
    • यदि आप अधिक गंभीर लाइन की तलाश कर रहे हैं तो यूजीसी और ईएसईए जैसे कुछ प्रतिस्पर्धी लीग आपके लिए आदर्श हैं। अपनी वेबसाइट पर जाएं, साइन अप करें और आपके समान स्तर के प्रतिभागियों के साथ खेलना शुरू करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com