IhsAdke.com

कैसे एंड्रॉइड पर कुलों की हैक या टकराव

यदि आपको "कुलों का संघर्ष" (सीओसी) खेल को पूरा करने में कठिनाई हो रही है, तो आप यह महसूस कर सकते हैं कि अधिक उन्नत चरणों को बहुत धैर्य की आवश्यकता है इसमें दिन या सप्ताह भी लग सकते हैं! जैसे कि हो सकता है कि आकर्षक हो, गेम को हैक करना अनुशंसित नहीं है। कहा जाता है कि सीसी सर्वर हर 15 मिनट में गेम की गतिविधियों को स्टोर और सिंक्रनाइज़ करता है, और हैकिंग से उत्पन्न अंतर आपके खाते पर प्रतिबंध लगा सकता है। यदि आप ऑनलाइन खेलने की योजना बनाते हैं, तो सावधान रहें धोखा कोड केवल ऑफ़लाइन खेलने के लिए या निजी सर्वर पर अनुशंसित हैं

चरणों

विधि 1
असीमित संसाधन प्राप्त करना

एंड्रॉइड स्टेप 1 पर क्लैश ऑफ़ हैड्स का शीर्षक शीर्षक वाला चित्र
1
कंप्यूटर पर हैक उपकरण डाउनलोड करें। यह इंटरनेट पर खोज करने के बाद आसानी से पाया जा सकता है क्लैस खिलाड़ियों के अन्य संघर्ष से हाल ही में इस्तेमाल और मूल्यांकन किया गया एक चुनें।
  • यदि आप ऑनलाइन खेलने की योजना बनाते हैं, तो इसके लिए उपयुक्त उपकरण संस्करण डाउनलोड करें
  • एंड्रॉइड स्टेप 2 पर क्लास के हैक कल्श का शीर्षक चित्र
    2
    अपने Android डिवाइस को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें यह एक यूएसबी केबल का उपयोग कर रहा है आपको अपने एंड्रॉइड डिवाइस को उस कंप्यूटर से कनेक्ट करना होगा जहां उपकरण डाउनलोड किया गया था।
  • एंड्रॉइड स्टेप 3 पर कुत्तों का हैक कल्श शीर्षक वाला चित्र
    3
    धोखा उपकरण खोलें। अब, जब तक वह फोन का पता लगाता है तब तक प्रतीक्षा करें यह एप्लिकेशन यह सुनिश्चित करने के लिए कि फोन पहले ही इंस्टॉल हो चुका है, फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम को जांच देगा।
  • एंड्रॉइड के चरण 4 में हैक कल्श ऑफ़ क्लैंस का शीर्षक है
    4
    वांछित जवाहरात, अमृत और सिक्के दर्ज करें। तीन टेक्स्ट बॉक्स हैं जिनमें नंबर दर्ज किया जाना चाहिए। जब तक बॉक्स पूर्ण न हो जाए तब तक वह संख्या जोड़ें। ये ऐसी विशेषताएं हैं जिन्हें आपके खाते में जोड़ा जा सकता है।
  • चित्र हैक एंड्रॉइड पर Clash of Clash Step 5
    5
    "इसे प्राप्त करें" बटन दबाएं इस प्रक्रिया में कुछ मिनट लग सकते हैं, लेकिन सुविधाओं को आपके खाते में शीघ्र ही जोड़ा जाएगा
  • एंड्रॉइड पर छंद के हैक का संघर्ष शीर्षक चरण 6
    6
    एंड्रॉइड पर "क्लैश ऑफ़ कौन्स" खोलें अब आपको अपनी सूची में रत्न, सिक्के और अमृत औषधि देखना चाहिए। आप चाहते हैं कि आइटम खरीदने के लिए आनंद लें! कुछ लोग दावा करते हैं कि खेल से संबंधित पांच मिनट के लिए वस्तुओं को खरीदने के लिए केवल संभव है, आइटम में विसंगति की सूचना है, लेकिन यह पुष्टि नहीं है।



  • एंड्रॉइड स्टेप 7 पर क्लाउन्स का हैक कल्श शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक ऑनलाइन संसाधन जनरेटर का उपयोग करें यदि आप अपने कंप्यूटर पर कोई एप्लिकेशन इंस्टॉल नहीं करना चाहते हैं, तो एक ऑनलाइन संसाधन जनरेटर का उपयोग करने का प्रयास करें। आपको बस इतना करना होगा कि आप अपना क्लैंस ऑफ़ क्लैंस यूज़रनेम और संसाधनों की मात्रा दर्ज करें। प्रत्येक संसाधन का अधिकतम दैनिक मूल्य 100,000 है।
  • विधि 2
    निजी सर्वर पर अतिरिक्त सुविधाएं प्राप्त करना

    चित्र हैक एंड्रॉइड पर Clash of Clash Step 8
    1
    "होस्ट संपादक" एप्लिकेशन डाउनलोड करें यदि आपके Android डिवाइस में जड़ नहीं है, तो यह ऐप काम नहीं करेगा लेख की समीक्षा करें कैसे UnlockRoot के साथ एक एंड्रॉइड फोन में रूट करने के लिए डिवाइस को निजी सर्वर से कनेक्ट करने के लिए तैयार करने के लिए
    • रूट करने से सॉफ्टवेयर डाउनलोड करना शामिल होता है जो आपको कुछ ऐसे प्रतिबंधों को दूर करने में मदद करता है, जो निर्माता Android डिवाइस पर मौजूद होते हैं। हालांकि, यह डिवाइस से वारंटी को भी हटा देता है, इसलिए इसे अपने जोखिम पर करें।
  • चित्र हैक एंड्रॉइड पर कुत्तों के कट्टर का शीर्षक चरण 9
    2
    "होस्ट संपादक" एप्लिकेशन खोलें आप इसका उपयोग किसी सर्वर के आईपी पते से कनेक्ट करने के लिए कर सकते हैं। # ऊपरी दाएं कोने में "+ होस्ट जोड़ें" बटन टैप करें। इससे आईपी पता और होस्ट नाम का अनुरोध करने वाला मेनू खुल जाएगा। इंटरनेट पर "कुलों का टकराव" खेल में निजी सर्वरों की खोज करें, और "host.name" प्रविष्टि के बाद "game.clashofclans.com" के अलावा, सर्वर का आईपी पता दर्ज करें।
  • एंड्रॉइड पर स्टेप 10 पर क्लाउन्स का हैक कल्श शीर्षक वाला चित्र
    3
    सेटिंग्स सहेजें यह आपको किसी भी समय निजी सर्वर से आसानी से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। सेटिंग्स को सहेजने के बाद, आपको होम स्क्रीन पर रीडायरेक्ट किया जाएगा।
  • चित्र हैक एंड्रॉइड पर कुश्ती के कट्टर का शीर्षक चरण 11
    4
    कुलों की स्थापना रद्द करें हैक काम करने के लिए, मेजबान सर्वर सेटिंग्स को सहेजने के बाद आपको खेल को अनइंस्टॉल करना होगा। स्थापना रद्द करने के अंत में, आपको खेल को फिर से डाउनलोड करना होगा - हालांकि, आपको निजी सर्वर से कनेक्ट करना होगा।
    • यह एक निजी सर्वर पर अपने पुराने सहेजे गए डेटा का उपयोग करना संभव नहीं होगा, लेकिन नए सर्वर में उच्च संसाधन सीमा या उच्च वसूली दर होगी
    • बदल सेटिंग्स के साथ एक निजी सर्वर पर खेलने के लिए कोई जुर्माना नहीं है
  • चेतावनी

    • यह मार्गदर्शिका केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है यह आधिकारिक गेम को हैक करने के लिए तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों के उपयोग को बढ़ावा नहीं देता है।
    • अपने जोखिम पर खेल को हैक करें अगर आपकी गतिविधियों को आधिकारिक सर्वरों से पता चला है, तो आपके खाते पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है, और आपकी सभी प्रगति को शामिल नहीं किया जाएगा।
    • सर्वरों का उपयोग करके गेम को हैक करने की कोशिश मत करो - वे आपको कुछ सवालों के जवाब देने के लिए कहेंगे, जिससे आप अपना पैसा खर्च कर सकें और आपके कंप्यूटर / टैबलेट / स्मार्टफोन वायरस से संक्रमित हो जाएंगे।
    • हैक कार्यक्रम केवल खेल के विशिष्ट संस्करणों पर काम करते हैं। जब गेम को अपडेट किया जाता है, तो एक अच्छा मौका है कि जिस हिट का आपने इस्तेमाल किया वह अब काम नहीं करेगा। जब ऐसा होता है, तो आपको हैक के नए संस्करण जारी करने के लिए इंतजार करना होगा।
    • खेल का आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे एक सामान्य खिलाड़ी के रूप में खेलना है सब के बाद, क्या एक खेल है कि कोई चुनौतियों का मुद्दा है?

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com