IhsAdke.com

कुलों के संघर्ष में रत्न कैसे प्राप्त करें

कुलों का संघर्ष एक मोबाइल गेम है जहां प्रत्येक खिलाड़ी को दूसरे खिलाड़ियों पर हमला करने के लिए अपना ही गांव बनाना होगा। गेम के मुख्य "सिक्कों" में से एक हैं जवाहरात, उत्पादन को गति देने और विशेष निर्माण करने के लिए उपयोग किया जाता है। इसे प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि गेम के डेवलपर उन्हें पैसे के लिए पेश करते हैं। छोटी योजना के जरिए आपको रत्नों पर भी एक पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं होगी।

हैक करने का कोई तरीका नहीं है स्वतंत्र रत्न पाने के लिए कुलों का संघर्ष इंटरनेट पर मिली किसी भी विधि को एक घोटाला या अपरिवर्तित खिलाड़ियों के लिए झटका निपटने का प्रयास है। उनके सभी डेटा गेम सर्वर पर संग्रहीत किए जाते हैं, यानी कुल राशि समायोजित करने का कोई तरीका नहीं है।

चरणों

भाग 1
बाधाओं को दूर करना

क्लोन के टकराव चरण 4 में रत्न मिलें
1
गांव में पौधों और पत्थरों का पता लगाएं। ये बाधाएं हैं जो जगह में कुछ खड़ा करने के लिए हटाए जाने की आवश्यकता है जब आप शुरू करते हैं तो लगभग 40 ऑब्जेक्ट आपके गांव के आसपास होंगे
  • पत्थरों को हटाने के लिए सोने की आवश्यकता होती है, जबकि पौधों की वापसी इलिक्सर्स के लिए भुगतान की जाती है।
  • क्लैंस ऑफ क्लैंस चरण 5 में रत्न मिलें
    2
    बाधाओं को दूर करना शुरू करें जब भी आप बाधाएं निकालते हैं, खिलाड़ी शून्य से छः रत्नों तक लाभ कमाता है। सटीक मात्रा तय की गई है, नीचे दिए गए पैटर्न के बाद, जो अंत तक पहुँचने के बाद पुनरारंभ होता है:
    • 6, 0, 4, 5, 1, 3, 2, 0, 0, 5, 1, 0, 3, 4, 0, 5, 0, 1
  • क्लैंस ऑफ क्लैंस चरण 6 में रत्न मिलें
    3
    पौधों को फिर से उगने के लिए कमरे छोड़ दें। पौधे हर आठ घंटों में फिर से दिखाई देते हैं, जिससे आपको अधिक रत्नों के लिए उन्हें हटाने के लिए अनुमति मिलती है - हालांकि, वे पूरे गांव की जगह भर में नहीं दिखाई देंगे। पौधे को इसके अलावा और किसी अन्य ऑब्जेक्ट के बीच अंतरिक्ष का एक अतिरिक्त वर्ग होना चाहिए, जिसका मतलब है कि इसके आस-पास के सभी आठ वर्गों को खाली होना चाहिए।
    • पौधों के विपरीत, पत्थर वापस नहीं आते हैं
  • क्लैंस ऑफ क्लैंस चरण 7 में रत्न मिलें
    4
    उपलब्धि प्राप्त करें आप अपने गांव से बाधाओं को दूर करके एक उपलब्धि हासिल करेंगे। पांच हटाने के बाद, आपको पांच रत्न मिलेगा - 50 को निकालकर, आपको 10 रत्न दिए जाएंगे, और 500 बाधाओं को साफ़ करके, आपको खिलाड़ी के लिए 20 रत्न दिए जाएंगे।
  • भाग 2
    उपलब्धियों को पूरा करना

    क्लैंस ऑफ क्लैंस चरण 1 में रत्न जाओ
    1
    उपलब्ध उपलब्धियों की सूची की समीक्षा करें यह गेम आपको क्लार्क उद्देश्यों के कुछ संघर्ष को पूरा करके पुरस्कार देगा - उनमें से रत्न हैं कठिन विजय, अधिक रत्न दिया जाएगा।
    • उपलब्धियां स्क्रीन खोलकर, आप उन लक्ष्यों के विरुद्ध वर्तमान प्रगति की जांच कर सकते हैं जो पूरा हो सकते हैं। कोशिश करने और जितनी जल्दी हो सके उन्हें प्राप्त करने के लिए अपने खेल का समय प्राथमिकता दें।
    • प्रत्येक उपलब्धि के तीन स्तर हैं, प्रत्येक के लिए कभी भी बेहतर पुरस्कार।
  • क्लैंस ऑफ क्लैंस चरण 2 में रत्न मिलें
    2
    अन्य खिलाड़ियों से लड़ो अन्य खिलाड़ियों के साथ लड़ाइयों के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ उपलब्धियां प्राप्त की जाती हैं - उन लक्ष्यों को पूरा करके हजारों रत्नों को जीतना संभव है कुछ सबसे मूल्यवान हैं:
    • मीठा जीत !: यह उपलब्धि अन्य खिलाड़ियों के साथ लड़ाई में ट्राफियां जीतकर प्राप्त की जाती है। जब आप 1,250 ट्राफियों तक पहुंचते हैं, तो आप 450 रत्न अर्जित करेंगे।
    • अविनाशी: दुश्मन के हमलों के खिलाफ सफलतापूर्वक बचाव 1,000 आक्रमणों के खिलाफ बचाव के बाद, खिलाड़ी 100 रत्नों को प्राप्त करता है
    • मुसीबत में मित्र: अपने सहयोगियों को सुदृढीकरण प्रदान करके विजय जीत 25,000 सैनिकों को दान करके, आपको 250 रत्न मिलेंगे
    • बेस्ट लीग: कुर्सियां ​​लीग रैंकिंग के संघर्ष की चढ़ाई से प्राप्त की गई उपलब्धि। क्रिस्टल लीग में प्रवेश करने से आपको 250 रत्न, मास्टर लीग में 1,000 और चैंपियन लीग में 2,000 रत्न मिलेगा।
    • फायरमैन: 5,000 नरक टावरों को नष्ट करने के बाद, खिलाड़ी 1,000 रत्नों को प्राप्त करता है
    • युद्ध के हीरो: कबीले युद्ध की लड़ाई में सितारों को जीतने से हासिल की गई उपलब्धि 1,000 सितारों के साथ, 1,000 रत्न दिए जाएंगे।
    • युद्ध मंत्र: जब कबीले युद्ध बोनस से सोने का संग्रह करते हैं, तो आप 1,000 रत्नों के लिए व्यापार कर सकते हैं।
  • क्लैंस ऑफ क्लैंस चरण 3 में रत्न मिलें
    3
    कम महत्वपूर्ण उपलब्धियां पूरी करें कई गैर-लड़ाई संबंधी उपलब्धियां हैं जो खिलाड़ी को रत्न दे सकते हैं - राशि समानता उपलब्धियों के समान नहीं है, लेकिन शहर में सुधार करके प्राप्त की जा सकती है। बाधाएं निकालें, सिटी हॉल में सुधार करें, सोने की चोरी करें, आर्चर और ड्रैगन की तरह यूनिकर्स अनलॉक करें और अधिक रत्न प्राप्त करने के लिए अभियान को पूरा करें।
    • आम तौर पर, ऐसी उपलब्धियों को पूरा करने के लिए 20 रत्नों तक हासिल करना संभव है।



  • भाग 3
    बुद्धिमानी से रत्न खर्च करना

    क्लैंस ऑफ क्लैंस चरण 8 में रत्न मिलें
    1
    प्रारंभ में, रत्न बचाओ जब आप कुलों के संघर्ष में अभियान चलाते हैं, तो आपके पास 500 जवाहें होंगी, जिन्हें ट्यूटोरियल के दौरान 250 में बिताने के लिए मजबूर किया जा रहा है, केवल 250 जवाहें बाकी हैं। किसी भी परिस्थिति में, गांव में बिल्ड समय को तेज करने के लिए उनको इस्तेमाल न करें। ऐसी इमारतों के अंत तक धैर्य से प्रतीक्षा करें, क्योंकि ये जवाहें बाद में मौलिक होंगी।
    • ट्यूटोरियल यह सुझाव देगी कि आप उत्पादन बढ़ाने के लिए रत्न खर्च करते हैं। बाद में रत्नों को बचाने के लिए इसे अनदेखा करें।
  • क्लैंस ऑफ क्लैंस चरण 9 में रत्न मिलें
    2
    रत्नों के साथ संसाधन खरीदना न करें कुलों का संघर्ष खिलाड़ी को इस "मुद्रा" के माध्यम से खेल के भीतर अन्य सुविधाओं को खरीदने की अनुमति देता है, लेकिन ऐसा नहीं करते हैं। यद्यपि आप थोड़ी देर बचाते हैं, आप खेल के दौरान समान विशेषताएं प्राप्त कर सकते हैं।
  • 3
    जवाहरात के साथ इमारतों में तेजी लाने के लिए मत करो आपको लगातार याद दिलाया जायेगा कि जब आप रत्न खर्च करते हैं तो किसी भवन को तेजी से बढ़ाया जा सकता है हालांकि प्रतिस्पर्धी विवादों के दौरान महत्वपूर्ण, खिलाड़ी केवल युद्ध में नहीं तो आइटम को बर्बाद करेगा। यदि आपके पास कुछ नहीं करना है और आप इसे निर्माण कार्य करने के लिए खर्च करने के लिए परीक्षा दे रहे हैं तो थोड़ी देर के लिए कुछ और फेंकना बेहतर है।
  • कुत्तों के टकराव चरण 10 में रत्न मिलें
    4
    बिल्डर के झोपड़ियों को खिसकाने के लिए सभी रत्नों का उपयोग करें ये खेल में सबसे उपयोगी इमारतों हैं, क्योंकि वे अधिक बिल्ड इकाइयां प्रदान करते हैं, जिससे कि अन्य को बहुत तेज़ बनाता है प्रायोजित मणि व्यय मुख्य रूप से बिल्डर झोपों पर केंद्रित होना चाहिए - सभी पांचों को ऊपर उठाने के बाद, खिलाड़ी अन्य चीजों पर खर्च कर सकता है।
  • भाग 4
    Google Play स्टोर से पुरस्कार का उपयोग करना (केवल एंड्रॉइड डिवाइस)

    1. 1
      Google Opinion को ऐप डाउनलोड करें एंड्रॉइड डिवाइस उपयोगकर्ता प्ले स्टोर में Google ओपिनियन पुरस्कारों को इंस्टॉल कर सकते हैं - इसके माध्यम से, आपको मार्केटिंग सर्विसेज़ के साथ प्रश्नावली मिलेगी, Google Play के लिए उन्हें पूरा करके क्रेडिट प्राप्त होगा। कुलों के संघर्ष में रत्न खरीदने के लिए क्रेडिट का इस्तेमाल किया जा सकता है अधिकांश प्रश्नावली $ 0.10 से $ 1.00 का श्रेय प्रदान करते हुए, कुछ सेकंड में किया जाता है।
      • यह एप्लिकेशन आधिकारिक और Google द्वारा विकसित किया गया है और इसे बिना समस्याओं के डाउनलोड और उपयोग किया जा सकता है।
      • यह आईओएस डिवाइस के लिए उपलब्ध नहीं है
    2. 2
      अपने Google खाते से साइन इन करें यदि आप अब खाते में नहीं हैं, तो आपको साइन इन करने की आवश्यकता होगी। आप मुफ्त में Google खाते भी बना सकते हैं।
    3. 3
      अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर स्थान सेवाएं सक्षम करें जब तक आप स्थान सेवाओं को सक्षम नहीं करते हैं तब तक आपको बहुत अधिक प्रश्नावली नहीं मिलेंगी इसका कारण यह है कि इन खोजों में से कई उन स्थानों पर आधारित हैं जिन पर आपने हाल ही में विज़िट किया था।
      • अपने डिवाइस के लिए सेटिंग्स ऐप खोलें और "स्थान" चुनें।
      • स्क्रीन के शीर्ष पर "स्थान" विकल्प को सक्षम करें।
      • Google Opinion Rewards खोलकर, आवश्यक होने पर, आपके स्थान पर पहुंच की अनुमति दें
    4. 4
      सभी उपलब्ध प्रश्नावली पूरी करें प्रारंभ में, उपयोगकर्ता को ऐप इंस्टॉल करते समय कोई भी खोज प्राप्त नहीं हो सकती, लेकिन थोड़ी देर बाद, उन्हें दिखना शुरू करना चाहिए। जो उपयोगकर्ता एकाधिक साइट्स पर जाते हैं और यात्रा करते हैं, वे बहुत अधिक रिसर्च प्राप्त करते हैं, और उत्तर आपको प्राप्त होने वाले इनाम की मात्रा को प्रभावित नहीं करते हैं।
      • नया खोज उपलब्ध होने पर आपको अपने डिवाइस पर एक सूचना प्राप्त होगी।
    5. 5
      प्ले स्टोर के माध्यम से रत्न पाने के लिए पर्याप्त क्रेडिट जमा न होने तक प्रश्नावली का उत्तर देते रहें। इसमें थोड़ी देर लग सकती है, लेकिन यह महसूस करने पर, आपके पास पहले से बहुत अच्छी क्रेडिट होगी - जब आपके पास पर्याप्त होगा, तो कुलों के संघर्ष में रत्न स्टोर खोलें और उस उत्पाद को खरीदें जो आप खरीद सकते हैं यह सुनिश्चित कर लें कि प्रक्रिया पूरी करने से पहले Google Play Store में आपके पास भुगतान विधि क्रेडिट है।

    युक्तियाँ

    • रत्न असली पैसे के लिए खरीदा जा सकता है, जो बहुत महंगा हो सकता है
    • तीन मुख्य समूहों में से एक में प्रवेश करने से आप कई रत्न कमा सकते हैं। यह जरूरी जीतने के लिए शीर्ष 10 कबीले खिलाड़ियों में से एक होना जरूरी है, यानी, दुनिया के शीर्ष 30 खिलाड़ियों में से एक इस तरह से उन्हें पाने के लिए।

    चेतावनी

    • असीमित जवाहरात पाने के लिए खेल हैक कहते हैं कि किसी भी प्रोग्राम को डाउनलोड न करें। प्रत्येक खिलाड़ी की जानकारी क्लैंस सर्वर के टकराव पर संग्रहित होती है, जो कि हैकिंग के किसी भी रूप से असीमित रत्न प्राप्त करना असंभव बना देती है। यह एक घोटाला है जो आपके डेटा को चोरी कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com