IhsAdke.com

फिफा 12 कैसे खेलें

फीफा 12, जिस तरह से खेल पिछले संस्करणों की तुलना में खेला जाता है में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं तो शुरुआती और दिग्गजों इससे पहले कि वे प्रभावी हो सकता है जानने के लिए एक बहुत कुछ है। हमले से बचाव के लिए, परिवर्तनों ने गति को प्रभावित किया और खिलाड़ी को अपनी टीम के ऊपर नियंत्रण किया। विरोधियों को ऑनलाइन जीतने का प्रयास करने से पहले, नए यांत्रिकी अभ्यास करने के लिए कुछ समय ले लो।

चरणों

भाग 1
हमला फेंकना

चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 1 खेलते हैं
1
ट्यूटोरियल चलाएं। फीफा 12 ने पिछले संस्करणों में बड़े बदलाव किए हैं - इसलिए यहां तक ​​कि अगर आपने पहले खेला है, तो ट्यूटोरियल में कुछ समय बिताने का एक अच्छा विचार है। इससे आप परिचित हो सकते हैं कि कैसे पास, डूबना, और शॉट कैसे काम करता है
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 2 खेलते हैं
    2
    हर समय चलना बंद करो नई खिलाड़ियों को बनाने वाली सबसे बड़ी गलतियों में से एक यह है कि खेलने के दौरान स्प्रिंट बटन दबाते रहें। इससे खिलाड़ी को टायर मिलेगा और इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि गेंद पर आपका कोई नियंत्रण नहीं है। जब आपको वास्तव में उनकी आवश्यकता होती है तो अपने स्प्र्रिंट्स को रखें, जैसे कि जब लक्ष्य के लिए एक रन बनाने के लिए मैदान पर कोई खुलता है
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 3 खेलते हैं
    3
    यदि आवश्यक हो तो वापस पास करें फुटबॉल एक खेल है, और जब आप किसी नुकसान में होते हैं तो आगे बढ़ने की कोशिश करने से सुरक्षित वापस पास बनाने के लिए हमेशा बेहतर होता है। यदि डिफेंडर आपके खिलाड़ी को गेंद को दबाता है, तो एक नया दृष्टिकोण सेट करने के लिए अपने एक साथियों के पास वापस पास करें।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 4 खेलते हैं
    4
    अपने लाभ के लिए सटीक नीरस बटन का उपयोग करें एक डिफेंडर से संपर्क में होने पर आपको स्वचालित रूप से सटीक मोड में डाल दिया जाएगा, लेकिन आप किसी भी समय इसे मैन्युअल रूप से दर्ज कर सकते हैं। इससे आपको अपने प्रतिद्वंद्वी को खिसकाने के लिए और विकल्प मिल सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 5 खेलते हैं
    5
    अपने टीम के साथी का उपयोग करें आप किसी भी समय आक्रामक रन बनाने के लिए अपने एक साथियों को आदेश दे सकते हैं। एक साथी के लिए सही समय पर एक पास जो रक्षकों से छुटकारा पाता है महान स्कोरिंग अवसरों को खोल सकता है।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 6 खेलते हैं
    6
    संरचनाओं को परिभाषित करें ट्रेनिंग महत्वपूर्ण होती है जब सही तरीके से इस्तेमाल किया जाता है और सही प्रशिक्षण जीतने और खोने में अंतर बना सकता है। अपराध में, कई खिलाड़ी 4-1-2-1-2 या 4-4-1-1 गठन की सिफारिश करते हैं।
    • अपने खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के लिए अपने आदर्श स्थिति में रखने की कोशिश करें ताकि उनकी ताकतें खड़ी हों।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 7 खेलते हैं
    7
    एक हमलावर को पार लक्ष्य बनाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक खिलाड़ी को मैदान से आने वाले खिलाड़ी की गेंद को पार करना है जो केंद्र को या दूसरी तरफ लक्ष्य तक पहुंचता है। यह रक्षकों को भ्रमित करता है और एक अलग दिशा से एक त्वरित किक का परिणाम सकता है।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 8 खेलते हैं
    8
    अपने सितारों का उपयोग करें आपकी टीम के कुछ खिलाड़ी दूसरों की तुलना में बेहतर हैं आँकड़ों पर ध्यान दें और जितना संभव हो उतना आपके सितारों को गेंद देने का प्रयास करें। यदि आप सही पैरों पर हैं, तो आप अधिक शॉट्स, पास और अपने प्रतिद्वंद्वी को चूना होगा।
  • भाग 2
    बचाव के लिए खेलना

    चित्र शीर्षक वाला फीफा 12 चरण 9 चलायें
    1
    अतिरंजित कार्य नहीं करने की कोशिश करें फीफा 12 में रक्षा में काफी बदलाव आया है, और आप अपने प्रविष्टियों पर अत्यधिक आक्रामक होने के लिए अधिक दंडित हैं। नवागंतुक बनाने के बजाय गेंद से लड़ने और प्रतिस्पर्धा करने से लाभ प्राप्त करने के लिए नई रक्षात्मक स्थिति का उपयोग करें।
    • इसी समय, आप बहुत रोगी नहीं हो सकते प्रतिद्वंद्वी पर पर्याप्त दबाव डालने से उसे क्षेत्र में आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति मिलेगी, जिससे आपके लिए समस्याएं हो सकती हैं।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 10 खेलते हैं
    2
    एक दूसरा बचाव कॉल करें यदि आप एक खिलाड़ी को दूसरे विरोधी को बहुत खुले बिना छोड़ सकते हैं, तो उस पर दबाव डालने के लिए दूसरे डिफेंडर को बुलाओ। आप इसे इसका इस्तेमाल कर लाइनों में कटौती या गेंद के कब्जे को खोने के लिए डिफेंडर से कर सकते हैं।
    • ऐसा करने के दौरान सावधान रहें, क्योंकि अक्सर यह एक प्रतिद्वंद्वी को पास के लिए खुलेगा। जांचें कि विरोधी खिलाड़ी मैदान में हैं और प्रतिद्वंद्वी को पास की सभी पंक्तियां कटौती करते हैं।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 11 खेलते हैं
    3
    अपने लाभ के लिए संरचनाओं का उपयोग करें गेम में सबसे उपयोगी रक्षात्मक संरचनाओं में से एक 5-3-2 है, क्योंकि यह आपके सुरक्षा के लिए अच्छी कवरेज प्रदान करता है। एक और ठोस विकल्प 5-2-2-1 बना है क्योंकि यह रक्षकों के मिडफील्ड को भरता है।
  • चित्र शीर्षक वाला फीफा 12 चरण 12 खेलते हैं



    4
    पास की आशा फीफा 12 में, सफलतापूर्वक बचाव करने का रहस्य यह है कि भविष्यवाणी करना होगा कि विरोधी किस प्रकार से गुजरता है, और उसके बाद उस पास काट दिया जाता है। यह सबसे पहले मुश्किल होगा, लेकिन कुछ समय बाद आप यह जान सकेंगे कि खिलाड़ी आपके दिशा और गति के आधार पर किस दिशा में जा रहा है।
  • भाग 3
    कमाई ऑनलाइन

    चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 13 खेलते हैं
    1
    हाथ नियंत्रण का उपयोग करें हालांकि, मानक सहायता प्राप्त नियंत्रण गेम को कैसे काम करता है यह जानने के लिए अच्छा है, आप बहुत अधिक नियंत्रण और सूक्ष्मता खो देते हैं। अपने खिलाड़ियों पर पूर्ण नियंत्रण की अनुमति देने के लिए मैन्युअल नियंत्रण पर स्विच करें इससे अधिक प्रभावी बचाव के अलावा, बेहतर और अधिक गतिशील गेंद आंदोलन की अनुमति मिलती है।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 14 खेलते हैं
    2
    ऑफ़लाइन मोड में पहले अभ्यास करें हालांकि मोहक, जितनी जल्दी हो सके ऑनलाइन खेलने से बचने का प्रयास करें। कई अच्छे खिलाड़ी हैं, और यदि आप थोड़ा अभ्यास नहीं करते हैं, तो आप पराजित हो जाएंगे। नियंत्रण के आदी होने के लिए सीज़न ऑफ़लाइन चलाएं और संरचनाएं, कोनों और दंड अभ्यास करने के लिए अभ्यास मोड का उपयोग करें।
    • अभ्यास मोड आपके आक्रामक कार्य का अभ्यास करने का एक शानदार तरीका भी है।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 15 खेलते हैं
    3
    एक अच्छी टीम चुनें जब आप ऑनलाइन खेलना शुरू करते हैं, तो आपको उस सभी मदद की आवश्यकता होगी जो आप प्राप्त कर सकते हैं। अन्य विरोधियों के खिलाफ खेलने के लिए इस्तेमाल करने के लिए सबसे मजबूत टीमों में से एक का उपयोग करें
    • बार्सिलोना, मैनचेस्टर यूनाइटेड, एसी मिलान और रियल मैड्रिड
    • जब आप खेल में अच्छी तरह से शुरू करना शुरू करते हैं, तो इन टीमों का उपयोग करने से बचें क्योंकि वे कई अन्य खिलाड़ियों द्वारा "cheaters" के रूप में देखा जाता है।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 16 खेलते हैं
    4
    पहले बचाव पर फोकस अपने पहले ऑनलाइन गेम के दौरान, अन्य खिलाड़ी की रक्षा करने और लक्ष्य नहीं मानने पर ध्यान केंद्रित करें आप बाद में हमले में काम कर सकते हैं, लेकिन अच्छा बचाव खेल जीतता है
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 17 खेलते हैं
    5
    स्मार्ट पास बनाएं पास ऑनलाइन गेम में बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि आप कंप्यूटर प्रतिद्वंद्वी के मुकाबले बहुत मुश्किल से सामना कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक वाला फीफा 12 चरण 18 खेलते हैं
    6
    अपनी रणनीति बदलें गेंद को मैदान के एक ही हिस्से में हर समय न लें। प्रत्येक चाल में एक ही खिलाड़ी को आगे बढ़ने से बचें। एक काम करने और एक और करने का बहाना एक ऑनलाइन गेम जीतने के रहस्यों में से एक यह है कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी को लगातार यह नहीं जानते कि आप आगे क्या करने जा रहे हैं।
    • यह नीलामी पर भी लागू होता है। हमेशा एक ही बल या टोपी के प्रकार का उपयोग न करें भिन्न और संदेह में अपने प्रतिद्वंद्वी के बचाव को पकड़ो। आप अपने नियंत्रण के कंधे बटन का उपयोग करके बैककैक के प्रकार को संशोधित कर सकते हैं। विभिन्न स्थितियों के लिए विभिन्न शॉट्स का उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक वाला फीफा 12 चरण 1 9 चलायें
    7
    शॉट्स बर्बाद मत करो स्कोर करने का मौका फीफा पर एक दुर्लभ अवसर हो सकता है, इसलिए आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपका सबसे अच्छा मौका संभव हो सके। अपनी नीलामी को बढ़ाने से पहले ध्यान में रखना कुछ कारक हैं:
    • अंतरिक्ष - एक लड़ाकू शॉट बनाना शायद ही कभी आपके पक्ष में काम करेगा सुनिश्चित करें कि आपके प्लेयर के सामने निशुल्क स्थान है
    • पहुंच - यह जांचने की कोशिश करें कि क्या आप शूटिंग से पहले क्षेत्र के भीतर हैं। मिडफ़ील्ड लाइन शॉट करना आपदा के लिए एक नुस्खा है
    • कोण - यदि आप क्षेत्र के बहुत दूर हैं, तो आपको शूट करने में सक्षम होने के लिए बहुत छोटा कोण होगा। आपके साथियों में से किसी एक को पार करना बेहतर होगा
  • चित्र शीर्षक वाला फीफा 12 चरण 20 खेलते हैं
    8
    अपने खिलाड़ी की शक्तियों के साथ खेलते हैं यदि आपके पास एक विशेष रूप से उच्च हमलावर है, तो उसके सिर पर अधिक गेंद भेजें। यदि आपके प्रतिद्वंद्वी के पास अच्छा डूबा कौशल है, तो इसका लाभ उठाने का प्रयास करें और अपने विरोधियों पर दबाव डालें।
  • चित्र शीर्षक फीफा 12 चरण 21 खेलते हैं
    9
    अपने प्रशिक्षण को रखें हमले और बचाव में पूरे मैदान में खिलाड़ियों के साथ चलने से बचने की कोशिश करें। प्रशिक्षण और काम और स्थिति और स्थान के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को बदल दें।
  • चित्र शीर्षक वाला फीफा 12 चरण 22 खेलते हैं
    10
    टीमों से मिलो अपने प्रतिद्वंद्वी को चुनने वाली सभी टीमों की ताकत और कमजोरियों को खोजने के लिए कुछ समय लें। यह जानने के लिए कि कौन से खिलाड़ी सबसे ज्यादा इस्तेमाल करेंगे, उनकी रक्षा करने में उनकी मदद कर सकते हैं और उनके सितारों को बंद कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला फीफा 12 चरण 23 खेलते हैं
    11
    ऑनलाइन चलने से पहले प्रत्येक दिन ऑफ़लाइन गेम चलाएं अगर आप अपनी फीफा रैंकिंग को गंभीरता से लेते हैं, तो अपने ऑनलाइन गेम से समझौता किए बिना आप आकृति में बने रहने में मदद करने के लिए ऑफ़लाइन वार्म अप करें। तैयार होने के लिए एक त्वरित गेम चलाएं और फिर असली प्रतिद्वंद्वी को खोजने के लिए ऑनलाइन जाएं।
    • चालें या नाटकों का अभ्यास करने के लिए ऑफ़लाइन गेम का उपयोग करें जो आप अपने ऑनलाइन गेम में लागू करने की सोच रहे हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com