IhsAdke.com

फीफा में आसानी से गोल करने के लिए कैसे करें

क्या आप फीफा खेल में एक मास्टर बनना चाहते हैं? फिर नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

एक फीफा खेल चरण 1 में स्कोर का आसान स्कोर
1
जैसा कि आप कर सकते हैं लक्ष्य के करीब रहें केवल बड़े क्षेत्र के अंदर ही लातें। प्रवेश करने की संभावना बहुत अधिक है।
  • एक फीफा खेल चरण 2 में स्कोर का आसान स्कोर
    2
    कम से कम दो ऑनलाइन हमलावरों के साथ एक लाइनअप चुनें इस तरह तालिकाओं को बनाने में आसान होगा
  • एक फीफा गेम चरण 3 में आसान गोल स्कोर करने वाला चित्र
    3
    गोलकीपर बाहर आ जाता है जब विरोधी की गेंद को चोरी द्वारा आसान लक्ष्यों को बनाने। गोलरक्षक के लिए गेंद को फेंकने के लिए प्रतिद्वंद्वी के सामने खड़े रहें, उसे चुराएं और उसे किक करें आमतौर पर, गोलकीपर स्थिति से बाहर हो जाएगा, और यह एक आसान लक्ष्य होगा।
  • एक फीफा खेल चरण 4 में स्कोर आसान गोल स्कोर करने वाला चित्र
    4
    इसे कर्क बटन को दबाए रखने की बजाय इसे बहुत मुश्किल से दबाए जाने की आदत करें फीफा के पास एक बहुत ही संवेदनशील किक प्रणाली है, और बहुत अधिक मामलों में दबाने पर केवल अपने प्रतिद्वंद्वी को एक गोल गोल दिया जाएगा
  • एक फीफा खेल चरण 5 में आसान गोल
    5
    मैनचेस्टर यूनाइटेड, आर्सेनल, एफसी बार्सिलोना, इंटर मिलान आदि टीमों के साथ खेलते हैं। इन टीमों के पास दुनिया में सबसे अच्छा हमलावर हैं, जिनके पास उच्च गति, सटीकता और किक पावर की कगार पर है सबसे अच्छा के साथ आसानी से फैशन और स्कोर लक्ष्यों का पालन करें।
  • एक फीफा खेल चरण 6 में स्कोर आसान गोल
    6
    जब आपका प्रतिद्वंद्वी रक्षा में अच्छा होता है, तो जल्दी और अक्सर क्रॉस हो जाता है पार बचाव करना मुश्किल है
  • एक फीफा गेम चरण 7 में आसान गोल
    7
    किकें सीखें फीफा 2010 के बाद से 3 विभिन्न प्रकार के किक हैं: सामान्य, रखा और कवरेज। प्रति कवर महान काम करता है जब गोलकीपर लक्ष्य से बाहर निकलने के लिए अपने कोण को बंद करता है सभी 3 प्रकार के किक जानें और जब आवश्यक हो तो उनका उपयोग करें। नतीजतन, आप और अधिक गोल करते हैं।
  • एक फीफा खेल चरण 8 में स्कोर आसान गोल
    8
    एक लक्ष्य लेने के बाद परेशान होने के बजाय, आपको और भी अधिक पर हमला करना होगा, और आप लक्ष्य हासिल कर सकते हैं और जीत सकते हैं।
  • एक फीफा गेम चरण 9 में आसान लक्ष्य
    9
    आपके पास क्या काम है आगे बढ़ता है, जमीन पर, अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन हवा गुजरती है, और बहुत कुछ। एक हवा का रास्ता रोकना असंभव है, और अवरुद्ध होने से विरोधी लाइन को भी रोकता है। आप कई counterattacks मिल जाएगा।
  • एक फीफा गेम चरण 10 में आसान गोल
    10
    पूरे खेल को जल्दी मत करो लात मारकर अपने खिलाड़ी को धीमा करो यदि आवश्यक हो तो लय नियंत्रण का उपयोग करें आपके द्वारा किया जाने वाला कम गति, आपकी किक अधिक सटीक होगी।
  • एक फीफा खेल चरण 11 में आसान गोल
    11
    किसी भी कठिनाई पर लक्ष्य स्कोरिंग अपने विरोधियों के गोलकीपरों पर अधिक या कम निर्भर करता है। इसका मतलब यह है कि अगर मुसीबत एमेच्योर है, तो आप अपने kicks लक्ष्य से दूर अभ्यास करना चाहिए। कभी-कभी आपके प्रतिद्वंदी के गोलकीपर लक्ष्य से बाहर निकलकर क्यू + डी दबाकर सबसे अच्छा होगा, और आप क्यू + डी दबाकर क्षेत्र के बीच से किक करने की कोशिश कर सकते हैं और किक को अधिकतम बल दे सकते हैं।



  • एक फीफा गेम चरण 12 में आसान गोल
    12
    बड़ी मुश्किलों में, अपने खिलाड़ियों में से एक के साथ गेंद को एक छोर पर चलाएं। जब तक आप नीचे की रेखा तक नहीं पहुंच जाते तब तक चलते रहें। बाईं कुंजी (एक्शन कैमरा में) दबाकर चालू करें, प्रतिद्वंदी के क्षेत्र के दाईं ओर / बाईं तरफ चलाएं (आप किस तरफ हमला कर रहे हैं इसके आधार पर)। अब विरोध लक्ष्य का सामना करते हुए, ऊपर तीर, दाएं और ए (शून्य से बल) दबाएं यदि आप दाहिनी ओर हैं, या ऊपर तीर को छोड़ दिया है, और ए अगर आप बाएं छोर पर हैं यदि आप इसे प्रशिक्षित करते हैं, तो आप निस्संदेह कई लक्ष्यों को स्कोर करेंगे।
  • एक फीफा खेल चरण 13 में आसान गोल
    13
    लीजेंड की मुश्किल में, फ्री किक स्कोर करना मुश्किल है, अगर गोलकीपर खेल में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। तो कैमरे को चरम दाईं ओर ले जाकर, क्यू + डी और ऊपर और बायां तीर दबाकर दाहिने हाथ वाले खिलाड़ी की किक के लिए अधिकतम बल देकर मिस को मारने का प्रयास करें। यह दाएं तरफ लापता आरोपों के लिए है बाईं ओर लापता आरोपों में विपरीत प्रयास करें
  • एक फीफा गेम चरण 14 में आसान गोल
    14
    आम तौर पर, आप गेम में सर्वश्रेष्ठ गोलकीपरों में से एक के साथ उसके साथ हाथ मिलाकर स्कोर करने में सक्षम नहीं होंगे। इसलिए, जब आप इस स्थिति में होते हैं तो किसी खिलाड़ी के पक्ष में जाने की कोशिश करें। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप लक्ष्य बनाएंगे।
  • एक फीफा खेल चरण 15 में स्कोर आसान गोल
    15
    पार के माध्यम से गोल करने का प्रयास करें जब विरोधी के गोलकीपर सर्वश्रेष्ठ में से एक है
  • एक फ़िफ़ा गेम चरण में 16 आसान गोल
    16
    जब भी आप कर सकते हैं, जगह में लात डाल दिया
  • फिफा 14 में अधिक गोल स्कोरिंग

    एक फीफा गेम चरण 17 में आसान गोल
    1
    सी जैसे खिलाड़ी का उपयोग करें रोनाल्डो, रियल मैड्रिड, नेमार या इनिएस्ता, बार्सिलोना आदि से।
  • एक फीफा खेल चरण 18 में स्कोर आसान गोल
    2
    छोर से हमला और बीच में नहीं। यह आपको और अधिक आसानी से आगे बढ़ने की अनुमति देगा, क्योंकि केवल एक या दो रक्षक आप को स्कोर करेंगे।
  • एक फीफा खेल चरण 1 9
    3
    डॉट्स के माध्यम से गेंद को लोड करके, आप बचाव के माध्यम से अधिक आसानी से पारित कर सकते हैं, जैसा कि आप गेंद को एक तरफ "कट" कर सकते हैं। अधिकांश समय, जब डिफेंडर गेंद को ले जाता है, तो वह छोड़ देगा और आपके पास एक और मौका होगा।
  • एक फ़िफ़ा गेम चरण में 20 गोल आसान स्कोर
    4
    दिशा बदलने के लिए कौशल को चलाने के लिए और किक करने का नाटक (किक या वायु पास बटन दबाएं और फिर छोटा पास बटन दबाएं) - या कट करने पर आरबीआई दबाएं।
  • एक फीफा खेल चरण 21 में स्कोर आसान गोल
    5
    जब भी छोर पर मार्कर के माध्यम से गुजरते हैं, तो लक्ष्य की गति के साथ चलें। जब कोने में, आगे की दिशा में बॉल (एलबी + एयर पास) को पार करें और किक बटन दबाकर और गोलकीपर के कॉन्ट्रैप पर निर्देशन करके उसे सिर करें। गोलकीपर गेंद को पार करेंगे और उसके लिए लक्ष्य से बचने के लिए मुश्किल हो जाएगा। मनाएं!
  • युक्तियाँ

    • बस चरणों का पालन करें और कीवर्ड याद रखें और आप अच्छी तरह से करेंगे।

    चेतावनी

    • बॉल के कब्जे के लक्ष्य के लिए आवश्यक है, इसलिए गेंद को खोना और कब्ज़ा न रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com