1
खिलाड़ियों को दो टीमों में बांटा गया है। 1 के खिलाफ 1 (3 गेंद प्रति खिलाड़ी) - 2 (3 गेंद प्रति खिलाड़ी) - 3 या 3 (2 गेंद प्रति खिलाड़ी) के खिलाफ 2 के खिलाफ खेलने के लिए संभव है।
2
टीमों को देखने के लिए कि कौन सी शुरुआत करता है, एक सिक्का फेंकता है।
3
प्रारंभिक टीम जमीन पर एक सर्कल खींचती है - और फिर लक्ष्य गेंद (या कोकोनेट) 6 से 10 मीटर की दूरी पर फेंकता है
4
प्रारंभिक टीम, पहले बॉल को गोली मारता है, संभव के रूप में कोचोन के करीब होने की कोशिश कर रहा है दूसरी टीम तब सर्कल में रहती है, और बॉल को कोकोन के करीब के रूप में संभवतया विरोध टीम की तुलना में फेंकने की कोशिश करती है। आप इसे रोलिंग या ब्लेल को फेंकने की कोशिश कर सकते हैं, और यहां तक कि इसके चालने के विपरीत विरोधी टीम के बुल में फेंक सकते हैं।
5
यदि टीम अपने विरोधियों के किसी भी करीब से एक बॉल को छोड़ देती है, तो उसके पास "एक बिंदु" होता है - और फिर विरोधी टीम को एक बॉल को करीब पहुंचाने की कोशिश करनी चाहिए
6
टीम जो गद्दे के नजदीक बगल को नहीं छोड़ सकती, वह तब तक बाउल्स फेंकने तक जारी रहती है जब तक कि वे इसे नहीं कर सकते, या बाउल्स खत्म कर सकते हैं।
7
जब सभी बाउल्स फेंक दिए जाते हैं, तो टीम के केवल बुलोज़ जो कोकोनेट के सबसे निकट गेंदों को छोड़ दिया है, स्कोर को जोड़ दिया जाता है। यही है, यदि टीम ए को "बिंदु है" और विरोधी टीम के बुल से पहले कोचोन के निकट के अपने 3 बाउल्स में से 2 में है (इस उदाहरण में, 3 सबसे निकटतम), टीम ए को 2 अंक जीतता है
8
टीमें जब तक उनमें से एक 13 अंक तक पहुँच जाता खेलना जारी (टीम उस समय जीता है एक नया दौर शुरू होता है, cochon स्थिति चारों ओर एक घेरे ड्राइंग, और नए arrmesso चक्र के रूप में यह प्रयोग करके)।