IhsAdke.com

Wii पर फीफा कैसे खेलें

Wii पर फीफा में शानदार ग्राफिक्स नहीं हो सकता है और Xbox 360 या PS3 पर यथार्थवादी होना चाहिए, लेकिन फिर भी, यह एक मजेदार और बल्कि गहरा फुटबॉल अनुभव है। सभी फीफा खेलों की तरह, यह दोस्तों के साथ सबसे अच्छा खेला जाता है। और अपने दोस्तों के साथ खेलने का सबसे अच्छा तरीका क्या है, उन पर पिटाई से नहीं? फीफा के मूल सिद्धांतों को परिष्कृत करने के लिए इस गाइड का पालन करें।

चरणों

भाग 1
खेल शुरू

1
मोड चुनें जब आप Wii पर फीफा को कनेक्ट करते हैं, तो आपके पास चुनने के कई विकल्प हैं। यदि आप बस एक त्वरित खेल चाहते हैं, तो चुनें पिच को मारो. यह आपको खेल स्क्रीन पर ले जाएगा, जहां आप अपनी टीम और प्रतिद्वंद्वी का चयन करेंगे। अन्य गेम विकल्प हैं:
  • इंटरसिटी कप - आपको एक टीम चुनने और टूर्नामेंट खेलना, पुरस्कार अर्जित करने की अनुमति देता है।
    Wii चरण 1 बुलेट 1 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
  • सड़कों को मारो - एक सड़क का खेल शुरू करें, 5 से 5
    वाई-फाई चरण 1 बुलेट 2 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
  • स्टेडियम टू स्टेडियम - आपको एक खिलाड़ी बनाने और अपने कौशल को पूर्ण करके अपने करियर का पीछा करने की अनुमति देता है।
    Wii चरण 1 बुलेट 3 पर प्ले फीफा को शीर्षक वाला चित्र
  • एक प्रबंधक बनें - आप को होने की अनुमति देता है प्रबंधक एक टीम का, एक्सचेंज बनाने और अपने खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देना
    Wii चरण 1 बुलेट 4 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
  • टूर्नामेंट - कई टूर्नामेंट जिसमें आप अपने कौशल का परीक्षण कर सकते हैं।
    वाइ स्टेप 1 बुलेट 5 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
  • Wii चरण 2 पर प्ले फीफा के नाम से चित्र
    2
    बीच में तय प्रो और क्लासिक. में एक मैच शुरू करने से पहले पिच को मारो, आप तरीकों को चुन सकते हैं प्रो या क्लासिक. "समर्थक रहें"आप पूरे मैच में एक सिंगल प्लेयर पर नियंत्रण कर सकते हैं, जबकि यह क्लासिक आप पूरी टीम को नियंत्रित करने की अनुमति देता है, जिससे आप खिलाड़ियों को बदलने और गेंद को नियंत्रित करने की अनुमति दे सकते हैं।
  • Wii चरण 3 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
    3
    नियंत्रण के प्रकार का चयन करें गेम मोड को चुनने के बाद, आप नियंत्रणों के बीच स्विच कर सकते हैं सभी-प्ले या उन्नत. सभी-प्ले नियंत्रण योजना के सभी बारीकियों को सीखने के बिना शुरुआती लोगों को खेल के साथ अधिक मज़ेदार मदद करने के लिए सरलीकृत नियंत्रण और कंप्यूटर सहायता का उपयोग करता है उन्नत आपको अपने खिलाड़ियों की चाल और कार्यों पर पूर्ण नियंत्रण प्रदान करता है।
    • साइड चयन स्क्रीन पर नियंत्रण का लेआउट बदलने के लिए "1" या "एल" दबाएं।
      Wii चरण 3 बुलेट 1 पर प्ले फीफा शीर्षक वाला चित्र
  • Wii चरण 4 पर Play FIFA शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी टीम चुनें मोड और नियंत्रण चुनने के बाद, आप अपनी टीम चुन सकते हैं। नवीनतम और लोकप्रिय लोगों की तरह श्रेणियों को बदलने के लिए तीर आइकन का उपयोग करें प्रत्येक टीम में एक "नोट" है, जो टीम के प्रत्येक क्षेत्र में सबसे प्रभावी पहलुओं को दर्शाता है। ग्रेड 0 से 100 तक की सीमा
  • Wii चरण 5 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
    5
    गेम विकल्पों को कॉन्फ़िगर करें गेम शुरू करने से पहले, आप कुछ मूलभूत सेटिंग्स को समायोजित कर सकते हैं जैसे खेल की अवधि, मैच का प्रकार, कठिनाई, और स्टेडियम।
  • Wii चरण 6 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
    6
    अपना चयन करें त्वरित रणनीति (त्वरित रणनीति)। यदि आप उन्नत नियंत्रण का उपयोग कर रहे हैं, तो आप अपनी टीम को इसके माध्यम से निर्देशित कर सकते हैं त्वरित रणनीति. आप नियंत्रण के लिए चार अलग-अलग रणनीति निर्धारित कर सकते हैं। मेनू का उपयोग करें त्वरित रणनीति चुनने के लिए जो आप चाहते हैं
    • खेल में रणनीति कैसे काम करती है यह देखने के लिए पूर्वावलोकन विंडो देखें।
      Wii चरण 6 बुलेट 1 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
    • त्वरित रणनीति नियंत्रण मोड में उपलब्ध नहीं हैं सभी-प्ले.
      Wii चरण 6 बुलेट 2 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
  • भाग 2
    भाग आपत्तिजनक

    वाई-फ़ाई चरण 7 पर प्ले फीफा के शीर्षक वाला चित्र
    1
    क्षेत्र में आंदोलन जब आपके पास गेंद होती है, तो नेंचुक की दिशा में मैदान के माध्यम से आपके खिलाड़ी को स्थानांतरित कर दिया जाएगा। आप गेंद के कब्जे वाले खिलाड़ी को हमेशा नियंत्रित करेंगे यदि आपको थोड़ा अतिरिक्त गति की आवश्यकता है, तो जेड बटन खिलाड़ी को गति के साथ शुरू करने का कारण देगा। कुछ सेकंड के बाद, खिलाड़ी धीमा हो जाएगा क्योंकि वह थका होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक Wii चरण 8 पर Play FIFA
    2
    गेंद को पास करें अपने खिलाड़ी को उस प्लेयर की ओर मुड़ें जो गेंद को दिशा के साथ पास करना चाहते हैं, और कम पास के ए बटन दबाएं, जमीन के पास। यदि आप ए बटन पकड़ते हैं, तो पास हवाई होगा, जिसके कारण गेंद को खिलाड़ियों से गुजरना होगा और "यात्रा" आगे बढ़ेंगे।
    • जब गेंद को पास करते समय सी बटन को पकड़ते हैं, तो स्पीड पर पास के खिलाड़ी के पास हो जाएगा। प्रतिद्वंद्वियों में इस प्रकार का पास बहुत उपयोगी है, गति बढ़ाने के लिए और विरोधियों से बचने के लिए।


      Wii चरण 8 बुलेट 1 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
    • नियंत्रण में सभी-प्ले, वहाँ केवल एक पास कमांड (ए) है, और कंप्यूटर बाकी का ख्याल रखता है।
      Wii चरण 8 बुललेट 2 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
  • Wii चरण 14 बुललेट 1 पर प्ले फीफा शीर्षक वाला चित्र
    3
    अक्सर पास करें यदि आपका खिलाड़ी बहुत लंबे समय तक गेंद को पकड़ता है, तो गेंद में वृद्धि को कम करने की संभावना। गेंद को पार करते समय, रक्षकों खिलाड़ी तक नहीं पहुंचेंगे, और खेल आपके पक्ष में प्रवाह होगा।
    • त्रिभुज संरचनाएं फुटबॉल में सबसे अधिक शक्तिशाली हैं जब आप प्रतिद्वंद्वी के क्षेत्र तक पहुंचते हैं तो तीन अलग-अलग खिलाड़ियों के बीच गेंद को पार करना अपने आप का बचाव करना बहुत मुश्किल होता है और आपको क्षेत्र के रिक्त स्थान पर नियंत्रण देता है।
      Wii चरण 9 बुलेट 1 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
  • वाई-फ़ाई चरण 10 पर प्ले फीफा के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अंतिम रूप। गेंद को लात मारने से गुजरता है। प्रतिद्वंद्वी के लक्ष्य के प्रति अपने खिलाड़ी को "देखो" और "बी" दबाएं या दबाए रखें। यह लात मार बल को प्रभावित करेगा।
    • गेंद के नीचे दस्तक करने के लिए सी बटन को दबाएं और गोलकीपर को कवर करने का प्रयास करें।
      वाइ चरण 10 बुलेट 1 पर प्ले फीफा प्ले नामक चित्र
    • नियंत्रण में सभी-प्ले, वहाँ केवल एक लात कमांड (बी) है, और कंप्यूटर बाकी की देखभाल करता है
      Wii चरण 10 बुलेट 2 पर प्ले फीफा प्ले नामक चित्र
  • वाई-फ़ाई चरण 11 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
    5
    ड्रबल्स का उपयोग करें Wiimote के दिशात्मक दिशा में विभिन्न दिशाओं का उपयोग करके, आपका खिलाड़ी गेंद के साथ कई ड्रबल्स प्रदर्शन करेगा। न केवल वे महान हैं दिखावा, लेकिन शत्रुओं को धोखा देने के लिए, ताकि वे सोचें कि आप ऐसा कुछ करेंगे जो वास्तव में नहीं होगा।
  • Wii चरण 12 पर Play FIFA शीर्षक वाला चित्र
    6
    खेल के दौरान रणनीति को बदल दें। टीम की रणनीति बदलने के लिए सी बटन दबाएं और Wiimote पर एक दिशा दबाएं। खिलाड़ी उस बटन के लिए निर्धारित रणनीति का पालन करने का प्रयास करेंगे आप प्रतिद्वंद्वी को प्रेस करने के लिए रणनीति का उपयोग कर सकते हैं, रक्षा और अन्य कई स्थितियों में पीछे हटने के लिए।
  • भाग 3
    रक्षात्मक भाग

    वाई-फाई चरण 13 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
    1
    खिलाड़ियों को बदलें बचाव के दौरान, आप अपने लक्ष्य की रक्षा के लिए मैदान पर किसी भी खिलाड़ी को स्विच कर सकते हैं। ए बटन या वाइमोट की दिशात्मक दबाकर, आप गेंद को सबसे निकटतम खिलाड़ी को नियंत्रित करेंगे। यह आपको हमेशा गेम में शामिल कर देगा। प्रतिद्वंद्वी अपने खेल क्षेत्र को छोड़ दें, खिलाड़ियों को बदलना सुनिश्चित करें!
  • Wii चरण 14 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
    2
    अपने प्रतिद्वंद्वी से लड़ो अपने प्रतिद्वंदी की गेंद को चोरी करने के सबसे मनोरंजक तरीके से एक उनसे लड़ रहा है। जब आप बी बटन पकड़ते हैं, तो खिलाड़ी प्रतिद्वंद्वी के पास खड़े होंगे और गेंद को चोरी करने का प्रयास करेंगे, और अगर आप Wiimote को हिलाएंगे, तो आपका खिलाड़ी उस दिशा में एक "गाड़ी" देगा जो आप चला रहे हैं।
    • गेंद को सफलतापूर्वक चुराने के लिए, हमेशा गेंद को लक्षित करने की कोशिश करें, खिलाड़ी नहीं। अन्यथा आप एक पीले कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।
      Wii चरण 14 बुललेट 1 पर प्ले फीफा शीर्षक वाला चित्र
  • Wii चरण 15 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
    3
    काया का प्रयोग करें। का प्रयोग करें जॉकी एक लाभकारी स्थिति में एक प्रतिद्वंद्वी के करीब रहने के लिए यह फ़ंक्शन प्रतिद्वंद्वी के पास और हेडर में सबसे उपयोगी होता है, और आप ऐसे कई गेंदों को चोरी कर सकते हैं। इस फ़ंक्शन का उपयोग करने के लिए सी बटन दबाए रखें।
    • आदेश जॉकी में मौजूद नहीं है सभी-प्ले.
      Wii चरण 15 बुलेट 1 पर प्ले फिफा का शीर्षक चित्र
  • वाई-फ़ाई चरण 16 पर प्ले फीफा के शीर्षक वाला चित्र
    4
    मदद के लिए कॉल करें फ़ंक्शन दूसरा मैन प्रेस (दूसरे व्यक्ति का दबाव) प्रतिद्वंद्वी को प्रेस करने के लिए एआई द्वारा नियंत्रित अपनी टीम के सबसे करीब खिलाड़ी लाएगा प्लेयर को कॉल करने के लिए ए दबाकर रखें। इस का लाभ लेने का एक तरीका दूसरे खिलाड़ी को प्रेस करने के लिए लाने के लिए और उस खिलाड़ी का उपयोग करना जिसे आप अपने प्रतिद्वंद्वी कर सकते हैं उस पास के बीच में अवरोध करने के लिए उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • ये निर्देश Wii पर सभी फीफा खेलों के लिए लागू होते हैं, उनके बीच कुछ अंतर।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com