IhsAdke.com

कैसे टीम किले 2 में एक अग्निछाया के साथ खेलने के लिए

पिएरस टीम किले 2 के आक्रमणकारियों हैं। वे रहस्यमय हैं और किसी भी टीम के हमले की रणनीति में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उनके हथियार एक फ्लेमरथर, एक बन्दूक और कुल्हाड़ी हैं। प्रतिद्वंद्वी को नुकसान पहुंचाने के लिए इस वर्ग के खिलाड़ियों की क्षमता हेवी के अलावा किसी भी अन्य की तुलना में अधिक है। अग्निरोधी वेशभूषा अग्निरोधक हैं, जिसका मतलब है कि उन्हें अग्नि पर अन्य पीरोस द्वारा सेट नहीं किया जा सकता है। फ्लेमथ्रॉवर के साथ, अग्निछाया संपीड़न विस्फोट के रूप में हमला कर सकता है, जो दुश्मनों को मारता है और कुछ प्रकार के हमले (मोर्टार, ग्रेनेड, तीर आदि) को रोकता है। इस वर्ग के वर्णों के साथ खेलने के लिए सीखने के लिए, इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1
अग्निछाया की आवश्यक लड़ाकू कौशल सीखना

चित्र किले में एक अग्निछाया खेल शीर्षक चित्र 2 चरण 1
1
अपने बारूद को जानें कोई संवर्द्धन या वैकल्पिक हथियारों के साथ, पीरोस 200-बिंदु फ्लेमथ्रर के साथ खेल शुरू करते हैं, छोटे या मध्यम श्रेणी के हमलों के लिए आदर्श, एक माध्यमिक हथियार के रूप में एक 6/32 रेंज हथियार और युद्ध के लिए एक कुल्हाड़ी शरीर को शरीर
  • चित्र किले 2 में एक अग्निछाया खेल शीर्षक
    2
    छोटी रेंज के हमलों के लिए फ्लेमथ्रर का उपयोग करें यह हथियार दुश्मन को करीब सीमा पर बहुत नुकसान पहुंचाता है, और यदि आप फ्लेमथ्रर को आग लगाते हैं, तो झटका लगभग निश्चित रूप से घातक होगा। हथियार का बेहतर इस्तेमाल करने के लक्ष्य के जितना संभव हो उतना प्रयास करें।
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली तस्वीर चरण 5
    3
    फ्लेमनेटर के साथ हमले के बाद, दुश्मन कुछ समय के लिए जीवन खोना जारी रखेगा। यह इस खेल में एकमात्र हथियार है, जिससे तात्कालिक नुकसान पहुंचाने के अलावा, दुश्मन के शरीर में आग लगा दी जाती है और इसे नुकसान उठाना जारी रखता है। यह अन्य पीरोस को छोड़कर किसी भी वर्ग के दुश्मनों के साथ होता है इस वजह से शुरुआती हमले के बाद भागने की कोशिश करने वाले दुश्मनों का पीछा करना जरूरी नहीं है, क्योंकि लपटें शायद उन्हें किसी भी तरह से मार देंगे।
  • चित्र किले में एक अग्निछाया खेल शीर्षक चित्र 2 चरण 6
    4
    प्रोजेक्टाइल वापस करने के लिए संपीड़न विस्फोट हमले का उपयोग करें और दुश्मनों से छुटकारा पाएं। फ्लेमथ्रॉवर (दाएं माउस बटन के साथ ट्रिगर) के द्वितीयक हमले को संपीड़न ब्लास्ट कहा जाता है और कई उपयोगिताओं हैं। इस हमले का असर दुश्मनों को फेंकने में सक्षम है जो खतरनाक तरीके से बंद होते हैं (हालांकि उन्हें नुकसान पहुंचाए बिना) और धीमी प्रोजेक्टाइल (जैसे डेमनोमेन के बम, स्निपर के तीर और सैनिक का मोर्टार) को हटाया जा रहा है। यह सुविधा विशेष रूप से सैनिकों के मोर्टारों लौटने के लिए उपयोगी है: अगर प्रक्षेप्य दुश्मन टीम के किसी भी सदस्य को मारता है, तो एक बड़ा मौका है कि उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचाएगा।
    • संपीड़न विस्फोट आपकी टीम के किसी सदस्य के शरीर से लपटों को बुझ सकता है।
    • क्रुसेडर्स द्वारा फेंक दिए गए सांपों और तीरों को सही समय पर निष्पादित संपीड़न विस्फोट द्वारा भी वापस किया जा सकता है। यदि वह वापस आ गया है और दुश्मन को मारा, तो जारत तुरन्त मार सकता है!
    • ध्यान दें कि संपीड़न विस्फोट में गोला-बारूद में एक बड़ी लागत है: 20 अंक ईंधन। यदि आपका ईंधन खत्म हो जाता है, तो आप फ्लेमनेटर के साथ दुश्मनों पर हमला करने में सक्षम नहीं होंगे, तो सावधानी से इसका उपयोग करें!
  • चित्र किले में एक अग्निछाया प्ले नामक चित्र किले 2 चरण 7
    5
    मध्यम से लंबी दूरी के हमलों के लिए शॉटगन का उपयोग करें। यद्यपि यह फ्लेमरथर से कम नुकसान करता है, इसकी सीमा काफी अधिक है अपने लाभ के लिए इसका उपयोग करें: यदि आप अपने प्रति दुश्मन आगे बढ़ रहे हैं, तो शॉटगन पर स्विच करें और इसे कई बार शूट करें जब तक कि फ्लेमथ्रॉवर की कार्रवाई के क्षेत्र पर हमला नहीं किया जाता। यह विशेष रूप से उपयोगी होगा जब अन्य पीरोस का सामना करना पड़ता है, जो झड़ने वाले से सीधे नुकसान पहुंचाते हैं, लेकिन इसके द्वारा आग पर सेट नहीं किया जाता है।
    • शॉटगन का प्रयोग करें जब दुश्मन लौ-थैले वाले हमलों से भाग जाए यदि वे पहले से ही आग लग रहे हैं, तो वे मौके को शॉटगन के साथ मारे जाएंगे।
      चित्र किले में एक अग्निछाया खेल शीर्षक चित्र 2 चरण 8
  • चित्र किले में एक अग्निछाया खेल शीर्षक चित्र 2 चरण 9
    6
    अंतिम उपाय के रूप में कुल्हाड़ी का उपयोग करें हालांकि इस हथियार का उपयोग करने में मजेदार है, सावधान रहें अन्य खिलाड़ियों को हाथ से हाथ से निपटने में हार का प्रतिफल इनाम की भावना दे सकता है, लेकिन कम से कम जब तक ईंधन खत्म नहीं हो जाता, तब तक फ्लेमथ्रर से चिपके रहते हैं, क्योंकि यह लगभग हमेशा अधिक नुकसान पहुंचाता है।
    • कुछ कुल्हाड़ियों, जिन्हें खिलाड़ी द्वारा अनलॉक किया जा सकता है, अधिक बहुमुखी हैं (अधिक पढ़ें)।
  • विधि 2
    अपनी टीम में अग्निछाया द्वारा प्रदर्शन की जाने वाली भूमिका

    टीम किले 2 में एक अग्निछाया खेल शीर्षक से चित्र चरण 10
    1
    अपने दुश्मनों को आश्चर्यचकित करें चूंकि फ्लेमथ्रर एक छोटी दूरी पर बहुत नुकसान पहुंचाता है, इसलिए आपको इसे देखभाल के साथ उपयोग करना होगा सभी दिशाओं में फ्लेमथ्रर का उपयोग करते समय दुश्मन पर जल्दी मत आना। अग्नि निश्चित रूप से विरोधी टीम को धमकी देता है, लेकिन इससे पहले कि आप अपने सदस्यों में से एक के कपड़ों को भी उखाड़ने से पहले एक महान मौका मार डालेंगे। इस दृष्टिकोण के बजाय, जितनी दूर हो सके, रियर को अधिक चुपके की कोशिश करें। केवल तो फ्लामथर्रर को गोली मारो!



  • चित्र किले में एक अग्निछाया खेल शीर्षक चित्र 2 चरण 11
    2
    विरोधी टीम के गठन को तोड़ दें भय एक अग्निछाया का मध्य नाम है। अपने कार्यों में से एक खेल में अराजकता और भ्रम को लाने के लिए है। एक अग्निछाया से आग लगाकर अपने चरित्र के शरीर को होने की संभावना खेल में सबसे अधिक भयानक चीजों में से एक है (इस से भी अधिक भयभीत एक भारी मुठभेड़ हो सकता है)। जब अग्निछाया के रूप में खेलते हैं, तो आप देखेंगे कि विरोधियों को जैसे ही आप उठते हैं, दूर जाते हैं। विरोध टीम को अव्यवस्थित करने के लिए आप जो सम्मान करते हैं, उसका उपयोग करें
  • टीम के किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली तस्वीर चरण 3
    3
    फ्लेमथ्रर के साथ जासूसों के स्थान को उजागर करें इस वर्ग के पात्रों को किसी भी अन्य की तुलना में अधिक पिअर्स से डर लगता है, क्योंकि उनके भ्रम उनके द्वारा पूर्ववत हो सकते हैं। जैसे ही आप थोड़ी सी भी संकेत देखते हैं कि एक जासूस आपके पास प्रच्छन्न है, फ्लामथर्रर को आग लगाओ। यदि यह हिट हो जाता है, तो जासूस सभी खिलाड़ियों के लिए स्पष्ट हो जाएगा।
  • चित्र किले 2 में एक अग्निछाया खेल शीर्षक
    4
    पीयर्स संपीड़न विस्फोट केवल एकमात्र झटका है जो ÜberCharge प्रभाव को रोक सकता है। मेडिक और एक अन्य विरोधी टीम के सदस्य के बीच के संघ को पूर्ववत करने के लिए फ्लेमरथर का प्रयोग करें। यदि दोनों काफी दूर हैं, तो मेडिक अब अपने साथी के साथ ÜberCharge नहीं साझा कर सकता है, और फिर दोनों अपने टीम के सदस्यों के लिए आसान लक्ष्य होगा। केवल दो दुश्मनों को चुपके से आने के बाद इस रणनीति का उपयोग करें (ÜberCharge के तहत एक भारी खिलाड़ी एक आँख के झपकी में अपने चरित्र को मार सकता है)।
  • विधि 3
    अतिरिक्त अग्निछाया उपकरण अनलॉक करने के लिए

    टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली तस्वीर चरण 14
    1
    10 अग्निछाया उपलब्धियों को पूरा करके हथियार को अनलॉक करें। यह हथियार शॉटगन और आग झंडे को बदल देता है जो दूरी से दुश्मनों को प्रज्वलित कर सकते हैं यह ध्वज धीरे-धीरे और एक परवलयिक पथ में जाता है, जो चलती लक्ष्य को मारना बहुत मुश्किल बनाता है। धीमी गति से दुश्मनों (जासूस और हेवी) के खिलाफ इस्तेमाल होने पर यह सबसे उपयोगी होता है। हालांकि अधिकांश दुश्मन, यह महसूस करते हुए कि अग्निछाया के बजाय अग्निछाड़ सिग्नल हथियार का उपयोग करता है, यह जानता है कि यह थोड़ा खतरे पैदा करता है। एक ज्वलंत चरित्र को महत्वपूर्ण नुकसान उठाने के लिए ध्वज की संभावना 100% है (यानी 90 हिट प्वाइंट, जो वर्ग की परवाह किए बिना, काफी नुकसान होता है)
  • 2
    संतरियों को खत्म करने के लिए संकेत बंदूक का उपयोग करें। सिग्नल हथियार के सबसे बड़े लाभों में से एक यह है कि यह छोटे-छोटे विमान हमलों में विशेष रूप से अग्निछाया करने की अनुमति देता है - दूर के लक्ष्यों पर हमला करने के लिए। सावधानी और परिशुद्धता के साथ, एक अभियंता (यदि वह मौजूद है, यह असंभव होगा) द्वारा बेदखल संदेषियों को मारा। स्तर 1 रसीदों को हर 5 हमलों में नुकसान पहुंचाता है। संतरी के स्तर जितना ऊंचा है, उतनी ही अधिक हमलों की जरूरत होती है, जिससे उसे नुकसान पहुंच सके।
    • जासूसों के लिए देखें एक संतरे को नष्ट करने में समय लगता है, जिसके दौरान आप असुरक्षित हो सकते हैं यदि आपको पता नहीं है कि आपके आसपास क्या हो रहा है।
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया खेल शीर्षक शीर्षक चित्र 15
    3
    जला-वापस 16 उपलब्धियों को पूरा करने के लिए अनलॉक करें यह हथियार, फ्लेमथ्रॉवर के लिए एक विकल्प, पीछे से हिट लक्ष्य को लगातार महत्वपूर्ण नुकसान का कारण बनता है संपीड़न विस्फोट, हालांकि, अधिक ईंधन अंक (25 के बजाय 50) की आवश्यकता है, इसलिए आपको इस हमले का बहुत ही कम उपयोग करना होगा यह हथियार खेल के एक चालाक शैली को प्रोत्साहित करता है, क्योंकि सबसे प्रभावशाली हमले उन रियर से किए गए हैं।
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया खेल शीर्षक चित्र 16 कदम 16
    4
    22 उपलब्धियों को पूरा करने के लिए जल निकास को अनलॉक करें हालांकि दुश्मन आग पर नहीं है जब यह सामान्य कुल्हाड़ी के आधे नुकसान को सौंपता है, लेकिन यह हथियार हमेशा आग लगने पर गंभीर नुकसान पहुंचाएगा। कुछ स्थितियों में, यह बहुत उपयोगी हो सकता है: यदि कोई भारी पीछे से आपके पास नहीं आ रहा है, तो उस पर आग की एक त्वरित विस्फोट शूट करें। वह आग पकड़ लेगा, और फिर जलन के साथ मारना शुरू कर देगा। उसे मारने के लिए दो वार पर्याप्त हैं (जबकि एक सामान्य कुल्हाड़ी के साथ, यह बहुत अधिक ले जाएगा)।
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया खेल शीर्षक चित्र 17 चरण 17
    5
    सामान्य उपयोग पर लौटने के लिए, मेनू पर जाएं (Esc कुंजी द्वारा सक्रिय)। "मी" कुंजी आपको सीधे "लोडआउट" मेनू पर ले जाएगा, जहां आप अपने हथियारों की सेटिंग बदल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल न करें केवल फ्लेमथ्रॉवर सबसे प्रभावी अग्निछाया वह एक है जो दुश्मनों को करीब सीमा में जलता है और दूर से उन पर बन्दूक का उपयोग करता है (या यह अग्निछाया के पास था और हमला होने के बाद भाग गए)।
    • फ्लेमथ्रॉवर की कार्यवाही की सीमा कम है, जब आपका किरदार आगे बढ़ रहा है, खड़ा हो रहा है और पीछे की ओर चलते समय काफी बड़ा है। दुश्मन से संपर्क करने के लिए याद रखें, और जब आप हमला करते हैं, तो कुछ कदम पीछे ले जाएं - अपनी लपटों की सीमा को बढ़ाने के अलावा, यह उन परिस्थितियों के लिए एक प्रभावी रणनीति है जहां आपके चरित्र एक कोने के आसपास घुसपैठ करते हैं। महसूस करने के बाद कि एक विरोधी समूह आपके लिए इंतजार कर रहा था, पीछे पीछे चलना शुरू करें और एक ही समय में फायरिंग करें! एक अन्य अग्निछाया के साथ मुकाबला में जब यह फ़ायरमेथर विशेषता का प्रयोग किया जाता है: यदि आप इसे आगे बढ़ते हैं तो आप आगे बढ़ते हैं और पीछे हटते हुए पीछे की ओर गोली मारते हैं, तो आपके फ्लेमनेटर की एक बड़ी रेंज होती है
    • आप एक दुश्मन घात करने में एक कोने पर खड़े रहे हैं, तो याद रखें कि आग फेंकने की तोप के अंत बहुत लंबा है और इसलिए आपको सूचित कर सकता है कि आप की उम्मीद है।
    • सभी वर्गों के, Pyros विभिन्न हथियारों का उपयोग करने के लिए सबसे अधिक जरूरत है: आग फेंकने की तोप महान दुश्मन के शरीर और बन्दूक में आग शुरू करने के लिए, महान दुश्मन नीचे गोली मार जब वह आग पर है (समाप्त करने के लिए है और विशेष रूप से, चिकित्सक के खिलाफ उपयोगी जो आग से होने वाली क्षति की वसूली कर सकते हैं - चिकित्सक फिर से दृष्टिकोण, समाप्त करने के लिए उसे हराने के लिए) की कोशिश फिराना उड़ान या कुल्हाड़ी।
    • जानें कैसे बग़ल में ले जाकर flamethrower का उपयोग करने के लिए! एक आदर्श दुनिया में, आप विरोधियों के दृष्टिकोण और उन्हें आराम से शूट कर सकते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि एक कभी टीम किले 2 खिलाड़ी एक Pyro को देखने के लिए आ पीछे हटना होगा, उसे रॉकेट, बम के साथ मारने की कोशिश कर शायद जबकि, शॉटगन शॉट्स और जो भी आप प्राप्त करते हैं सबसे अच्छी रणनीति तब होती है जब एक सीधी रेखा में चलने के बजाय उसके चारों तरफ परिक्रमा करने वाले दुश्मनों से संपर्क करें। उद्देश्य के लिए कैसे और जब तक बग़ल में चल आग फेंकने की तोप शूट करने के लिए जानें और इस प्रकार आप दुश्मन कम से कम संभावित नुकसान लेने को खत्म करने में सक्षम हो जाएगा।
    • जब भी कोई दुश्मन फ्लेमनेटर के साथ मारा जाता है, तो आपका शरीर दुश्मन टीम के रंग के आधार पर नीले या लाल चमक का उत्सर्जन करेगा। यह सुविधा विरोधी टीम के जासूसों को छिपाने के लिए बहुत उपयोगी है, जो आपकी टीम के सदस्य हो सकती है। हमेशा किसी को भी जो आपको संदेहास्पद लगता है गोली मारो, और अगर यह एक जासूस साबित होता है, तो अपनी टीम के अन्य सदस्यों को सूचित करें।
    • जब विरोधियों के एक समूह को गोली मारते हैं, तो जितने तक आप लगभग पांच सेकंड तक पहुंच सकते हैं और फिर भाग लेते हैं! फिर उन्हें किसी अन्य दिशा में पहुंचने की कोशिश करें - यह टिप महत्वपूर्ण है क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि आप उसी जगह से निकल आएंगे जिसे आप बच गए थे।
    • Pyro की ताकत तथ्य, दुश्मनों को काफी नुकसान का कारण जब तक कि वह उन्हें घात और आप इससे पहले कि वे शूट में अधिक से अधिक संपर्क कर सकते हैं सक्षम है। यदि आप चुपके और लक्ष्य बिंदु पर शूट कर सकते हैं, तो प्रतिक्रिया देने के पहले विरोधी भी मर सकता है। इसलिए विवेक के साथ दुश्मनों को छुपाने और उनके पास पहुंचने के लिए आवश्यक है।
    • चुपके जासूस के रूप में एक अग्निछाया के लिए महत्वपूर्ण है तो, पता करें कि परिदृश्य में कौन-से बिंदु अच्छे छिपे हुए स्थानों पर हैं और उन्हें पूर्ण रूप से आनंद लेते हैं यदि आप किसी दुश्मन के पास आते हैं, तो किसी चट्टान या इमारत के पीछे छिपाएं और उनके नक्शेकदम (और जो भी संकेत करता है कि दुश्मन पास है) ध्यान से सुनें। दुश्मन द्वारा पाया जा रहा से बचें। आश्चर्यजनक कारक जानवर बल से अधिक महत्वपूर्ण है (और यह सैनिकों और हेवीज़ समेत सभी टीम किले वर्गों पर लागू होता है)
    • प्रत्येक वर्ग के लिए एक विशिष्ट प्रति-आक्रमण का विकास करना। उदाहरण के लिए, जब आप एक सैनिक को देखते हैं, तो यह करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि उसे जल्दी से करीब आने की कोशिश करना अपने चरित्र को घायल करने की कोशिश में, वह खुद को मारने की संभावना है। संपीड़न विस्फोट के साथ उनके द्वारा फेंका गया मोर्टार लौटें - यदि आप सही समय पर हमले का उपयोग करते हैं, तो मोर्टार सैनिक को लौट आएगा जो इसे निकाल दिया।
    • यह टिप स्पष्ट है, लेकिन फ्लेमरथर पानी के नीचे कभी नहीं उपयोग करें अगर इन स्थितियों में लड़ने के लिए आवश्यक है, तो शॉटगन या कुल्हाड़ी का उपयोग करें
    • अग्निछाया 200 ईंधन अंक के साथ मैच शुरू होता है, लेकिन यह मान बहुत जल्दी घटता है। सभी समय पर जांचें कि आपने कितने ईंधन बिंदु छोड़े हैं।
    • एक बाधा के पीछे छिपाने के दौरान संवेदना पर अपने फ्लेमथ्रॉवर को गोली मारो। तो आप अपने आप को चोट पहुंचाने के बिना इसे नष्ट कर सकते हैं
    • जब तक आप पहले से ही एक दुश्मन की सीमा के भीतर नहीं हैं, तो उसे फ्लेमथ्रर से निकाल दिया जाए। जितना यह खतरनाक लगता है उतना ही, अधिकांश खिलाड़ी एक रॉकेट आग लगाएंगे या हिट होने से पहले आपको गोली मार देंगे।
    • ध्यान रखें कि फ्लामथर्रर की विनाशकारी क्षमता अलग-अलग है क्योंकि आप दुश्मन से कितने दूर हैं और आप इसके संबंध में कितनी तेजी से हैं। जब दुश्मन पर गोलीबारी होती है, तो नोटिस करें कि कोई आवाज़ ध्वनि है - यह संकेत है कि हमले प्रभावी रहा है।
    • जलन के साथ एक अन्य अग्निछाया को गंभीर क्षति करना असंभव लगता है, लेकिन आप जल्दी से झटका लगा सकते हैं (और अगर भाग्य आपके पक्ष में है)।
    • आक्रामक और रक्षात्मक खेलें। आपका चरित्र मुकाबला (युद्ध के मैदान पर) और आपकी टीम के ध्वज की रक्षा (केंद्रीय आधार पर - सीटीएफ) के बीच स्विच कर सकता है। यदि अन्य पीरोज आपके साथ रक्षा में शामिल हो जाता है, तो विरोधी टीम को ब्लॉक के माध्यम से मिलना कठिन होगा।
    • कम से कम संभव संपीड़न ब्लास्ट का उपयोग करें कभी-कभी यह दुश्मन और साथ ही आपके लिए भी घातक हो सकता है।
    • हमले का एक उत्कृष्ट संयोजन दुश्मन को आग लगा रहा है, उसे संपीड़न विस्फोट से मारना है, और फिर उसे अल्पविराम के साथ हमला करना है। इस संयोजन को कवर क्षेत्रों में अच्छी तरह से काम करता है और प्रतिद्वंद्वी कम समय बचने, और उसे गुमराह (स्काउट्स, जो डबल कूद है छोड़कर) के लिए देता है। इसके अलावा एक भारी एक चिकित्सक के साथ को हराने के लिए इस संयोजन से पता चला - आग फेंकने की तोप से एक शॉट, एक संपीड़न ब्लास्ट के साथ और के बारे में 2 या 3 Queimachado चल रही है, तो आप उसे हराने होगा।
    • जासूसों के लिए बने रहें! अग्निछाया के कर्तव्यों में से एक अपने जाल से बाहर जासूस लेना है। अपनी टीम के एक अभियंता के साथ एक जोड़ी बनाएं, जिसमें एक आपूर्तिकर्ता है (एक ऐसा आइटम जो गोला-बारूद की अनन्त आपूर्ति प्रदान करता है)। आपूर्तिकर्ता के करीब रहें और हर जगह आग की लपटें फ्लामथर्रर के शोर के कारण, दुश्मनों को पता होगा कि आप कहां हैं, लेकिन कम से कम कोई जासूस नहीं पहुंच जाएगा। यह रणनीति सभी मैचों में उपयोगी नहीं है - यह तय करने के लिए खिलाड़ी का उपयोग किया जाता है कि इसका उपयोग कब किया जाए और इसका उपयोग कब नहीं किया जाए। हालांकि, जब भी आप एक सप्लायर के पास जाते हैं, कुछ समय के लिए जासूसों को खोजने की कोशिश करते हैं। आपकी टीम के इंजीनियर आपको धन्यवाद देते हैं!
    • सामरिक उदाहरण: डस्टबोवल में (चरण 3 - भाग 1), इंजीनियर को पहले कोने से दाईं ओर (विक्रेता टीम के दृष्टिकोण से) एक विक्रेता बनाने के लिए कहें उसके पास अग्निमय स्थान की स्थिति और लगातार फ्लेमनेटर का उपयोग करें। इसका मतलब यह है कि कोई भी जासूस आपसे पारित नहीं करेगा यदि पहले रैंक पर हावी हो। यह रणनीति अच्छी तरह से काम करेगी जितनी आपकी टीम फाटकों के बाहर दुश्मनों को शामिल करने का प्रबंधन करती है।

    चेतावनी

    • एक और अग्निछाया से लड़ने पर, बहुत सावधान रहें यद्यपि उनका वस्त्र अग्निरोधक (और इस तरह आग पर सेट नहीं किया जा सकता है), उसके चरित्र को फ्लेमरनेर का आसन्न प्रभाव पड़ सकता है आम तौर पर, जीतने वाली अग्निछाया वह एक है जो फ़ायरिंग लाइन में दुश्मन को लंबे समय तक रखने के लिए प्रबंधन करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com