IhsAdke.com

कैसे टीम गढ़ 2 में एक इंजीनियर के साथ खेलने के लिए

इंजीनियर्स टीम किले 2. नशा ज्ञान और बियर के यांत्रिकी हैं, वे टीम पर एक रक्षात्मक भूमिका निभाते हैं -, डिज़ाइन कर सकते हैं का निर्माण और मरम्मत की हत्या मशीनों (प्रहरी, रॉकेट आग सकता है), आवश्यक (प्रदायक कि गोला बारूद देता है और धातु और सहयोगियों के स्वास्थ्य को बहाल करना) और रणनीतिक (टेलीपोर्ट, जो टीम को युद्ध की गति का प्रबंधन करने और स्थिति का ट्रैक रखने में मदद करता है) कोई भी बात नहीं है कि हालात को हतोत्साहित करने के कारण, टीम को प्रोत्साहित करने और समर्थन करने के लिए अभियंता की आवश्यकता है। यदि सब कुछ विफल हो जाता है, तो इंजीनियर को अभी भी अपने शॉटगन, पिस्तौल और स्पैनर को चलाने और युद्ध के मैदान में जाने का एक मौका है।

चरणों

टीम के किले 2 चरण 1 में एक इंजीनियर प्ले करा का शीर्षक
1
अपने उपकरण उठाओ इंजीनियर्स एक शॉटगन 6/32 (प्राथमिक) मध्यम दूरी, एक पिस्तौल 12/200 (माध्यमिक) और पाना है, तो आप कल्पना उपकरणों बना सकते हैं (और करीब से निपटने के लिए की सेवा)। और अंत में, ऐसे उपकरण हैं जो अभियंता (धातु # 4) का उपयोग कर सकते हैं यदि उसके पास धातु है
  • टीम के किले 2 चरण 2 में एक अभियंता चलायें नामक चित्र
    2
    धातु प्राप्त करें आपका किरदार खेल को अधिकतम 200 धातु बिंदुओं के साथ शुरू करता है (स्क्रीन के निचले दाएं कोने में आपकी आपूर्ति की निगरानी करें)। रिप्लेसमेंट लॉकर या आपूर्तिकर्ता में, आप मृत खिलाड़ियों के हथियारों में, गोला बारूद बक्से में अधिक धातु एकत्र कर सकते हैं। एक उपकरण बनाने के बाद, आप इसे सबसे उन्नत चरण में ठीक से देख सकते हैं प्रत्येक डिवाइस (जिसे निर्माण कहा जाता है) स्तर 1 (जब नव निर्मित होता है) से स्तर 2 (200 मेटल पॉइंट की लागत के साथ) से जाता है और स्तर 3 पर पूर्ण क्षमता तक पहुंच जाता है। संतरी, जब स्तर 3 , दो मशीनगनों और एक मिसाइल लांचर (उसके लक्ष्य के लिए, एक ही समय में दो हेवी और एक सैनिक द्वारा हमला किए जाने वाले घातक रूप में कुछ)। चूंकि यह स्तर बढ़ता है, सप्लायर ने अधिक से अधिक गोला-बारूद, धातु और स्वास्थ्य बिंदुओं का वितरण किया है
  • टीम के किले 2 चरण 3 में एक अभियंता चलायें नामक चित्र
    3
    समझने के लिए जानें कि किन स्थितियों में ब्रूट बल के इस्तेमाल की आवश्यकता होती है इंजीनियरों में एक शॉटगन, एक पिस्तौल, एक स्पैनर और एक डिटोनेटर है जो अपनी इमारतों को उड़ा देता है।
    • शॉटगन का प्रयोग करें जब लक्ष्य सीमा या मध्यम सीमा के भीतर हो। यह मुख्य हथियार है जिसका उपयोग आप को अधिक समय पर हमला करने के लिए करना चाहिए।
    • लंबी दूरी के लक्ष्यों पर पिस्तौल का उपयोग करें परिशुद्धता की कमी के बावजूद, पिस्तौल उन दुश्मनों के खिलाफ उपयोग करने के लिए एक महान हथियार है, जिन्हें शॉटगन के साथ शुरुआती नुकसान उठाना पड़ा है और पीछे हटना है। इसका उपयोग तब भी करें जब शॉटगन एममो युद्ध के बीच में खत्म हो जाता है
    • रिंच अपने उपकरणों को ठीक करने और हाथ से हाथ से निपटने के लिए कार्य करता है। इस हथियार के साथ विरोधियों को पराजित करना मज़ेदार है, लेकिन बहुत ही उचित नहीं है। उसे एक ही उपकरण के साथ हड़ताल सरल है आप एक और करने के लिए स्विच से मरम्मत करने के लिए उपयोग करें - अगर केवल सुरक्षित (छोड़कर जब एक जासूस तोड़फोड़ करने के लिए यह है प्रहरी और अन्य संरचनाओं की मरम्मत के लिए स्पैनर अधिक उपयोगी हो सकता है बंदूक)।
  • टीम के किले 2 के चरण 4 में एक इंजीनियर प्ले करा का चित्र



    4
    प्रत्येक कंस्ट्रक्शन के संचालन को समझें इंजीनियर्स संतरी, प्रदाता, और टेलीपोर्ट इनपुट और आउटपुट तैयार कर सकते हैं। जिस डिवाइस को आप माउंट करना चाहते हैं (यदि आप चाहें तो उसे सही माउस बटन से घुमाने के लिए) की योजनाबद्ध चयन करें और परिदृश्य में इसे कहीं स्थान पर रखें। मशीन अपने निर्माण को अपने द्वारा शुरू कर देगी (और आप इसे स्पैनर का उपयोग करके इसे बढ़ा सकते हैं)। इस अवधि के दौरान इसे सुरक्षित रखने की कोशिश करें जब दुश्मनों द्वारा इसे आसानी से नष्ट किया जा सकता है
    • संतरी (130 धातु अंक की आवश्यकता है) एक हथियार जो स्वचालित रूप से विरोधियों के पास आने पर गोली मारता है, जो आपकी टीम के आधार की रक्षा करने के लिए आवश्यक है। उनका कार्यक्षेत्र सीमित है (जिसका हद तक, आपकी टीम के रंग के एक वृत्त द्वारा जमीन पर संकेत दिया जाता है, आप उन्हें निर्माण के समय देख सकते हैं)।
    • सेंटील्स के पास तीन शक्ति स्तर (1, 2, और 3) हैं यदि आपके पास पर्याप्त धातु अंक हैं तो आप इसे स्पैनर के साथ हड़ताल करके इसे पैनापन कर सकते हैं अगले स्तर पर संक्रमण 200 अंकों की लागत। जब सबसे कम स्तर पर, संतरी केवल रक्षा और हमले के लिए एक पूरक है - और केवल 2 या 3 के स्तर पर यह स्पिईज को छोड़कर टीम के सदस्यों का विरोध करने में सक्षम है।
    • स्तर 1 संतरी बुनियादी है फायरिंग लाइन धीरे-धीरे चलती है और फ़ायरिंग के बीच का अंतराल बहुत बड़ा है, जो इसे दुश्मन के हमलों के प्रति अधिक संवेदनापूर्ण बनाता है इसका गोलाबारी स्काउट पिस्तौल के बराबर है। लगभग किसी भी वर्ग के खिलाड़ी इस स्तर पर एक संतरी को हरा सकते हैं।
    • स्तर 2 संतरी में बेहतर गोलाबारी और स्तर 1 संतरी की तुलना में एक तेज स्वचालित दृष्टि है। यह हैवीज़ स्पिनिंग मशीन के बराबर है।
    • स्तर 3 गुम्मट का सबसे उन्नत चरण है। वह एक प्रतिद्वंद्वी पर तुरंत उसकी आग की रेखा को ठीक कर सकती है और छोटे अंतराल पर गोलियों और मिसाइलों को गोली मार सकती है। इस स्तर पर आपके गोलाबारी भारी टर्नटेबल और संयुक्त सैनिक मिसाइल फेंको के बराबर है।
    • प्रदायक (धातु के 100 अंक की आवश्यकता है)। उपकरण जो गोला-बारूद और धातु का उत्पादन करता है और टीम के खिलाड़ियों के लिए उन्हें उपलब्ध कराता है, जिसे उनके द्वारा ठीक किया जा सकता है (धीमी गति से अगर वे मेडिक द्वारा चले गए)।

    • यदि एक संतरी, धातु की आपूर्ति, गोला-बारूद, और स्वास्थ्य के पास रखा गया है, जिसके लिए अभियंता और उनके साथी का उपयोग लगभग असीमित है। धातु धीमी गति से उत्पन्न होता है, इसलिए आप उसे बनाए रखने के रूप में कई बिंदुओं की अपेक्षा नहीं करें।
    • रणनीतिक स्थानों में स्थिति आपूर्तिकर्ता - अधिमानतः सामने की रेखा के पास - ताकि आपके सहयोगियों को कुछ स्वास्थ्य बिंदुओं पर जब भी वे मिल जाए तो इसमें टैप कर सकें। नॉकआउट मैचों में इस डिवाइस के द्वारा प्राप्त सामरिक लाभ अतुलनीय है।
    • टीम किले और टीम के किले क्लासिक के विपरीत, अपने स्वयं के विक्रेताओं को विस्फोट करके विरोधियों को मारना संभव नहीं है लेकिन आप आपूर्तिकर्ता को एक संकीर्ण गलियारे में माउंट कर सकते हैं, जो एक बाधा के रूप में काम करेगा। यह प्रदाता दुश्मनों को पीछे हटने से रोक सकता है और अभियंता को यह जानने की अनुमति देता है कि क्या दुश्मन आ रहे हैं।
    • आपूर्तिकर्ता के पास 3 स्तर हैं स्तर जितना अधिक होगा, उतना ही इसकी चिकित्सा क्षमता। 1 स्तर पर, यह दूसरी 2 प्रति 10 अश्वशक्ति अंक, 15 दूसरी और 3, 20 सेकंड (के बारे में के रूप में तेजी से चिकित्सक है, जो प्रति सेकंड 27 अश्वशक्ति अंक पुनर्स्थापित करता है के रूप में) पुनर्स्थापित करता है।
    • एक दूसरे के करीब सप्लायर्स समान खिलाड़ी को अनुरूप रूप से ठीक कर सकते हैं। अपनी टीम के लिए एक त्वरित चिकित्सा बिंदु बनाने के लिए उनमें से दो या अधिक जगह डालें (इस के लिए कम से कम एक जोड़ी इंजीनियरों को एक साथ काम करने के लिए आवश्यक है)
    • एक सप्लायर के पास एक भारी या अग्निछाया खड़ा कभी अपने गोला बारूद समाप्त नहीं होगा। तो तुम एक रणनीतिक बिंदु पर एक विक्रेता डाल दिया और एक भारी सेंटीनल कर सकता है - और एक अग्निछाया जासूस ब्लॉक कर सकते हैं।
    • टेलीपोर्ट (125 धातु अंक की आवश्यकता है) यह डिवाइस खिलाड़ियों को जल्दी से युद्ध के मैदान तक पहुंचने की अनुमति देता है। ध्यान रखें कि काम करने के लिए, टेलीपोर्ट को एक इनपुट की आवश्यकता है और निकास का
    • टेलीपोर्टर एंट्री के स्थान को ध्यान से चुनें उसे ऐसी जगह पर छोड़ दें जहां इसे तुरंत अपने सहयोगियों द्वारा देखा जा सकता है, लेकिन दुश्मनों को इतना स्पष्ट नहीं है।
    • साथ ही, टेलीपोर्टर आउटलेट को खुला नहीं छोड़ें। जो दांव पर है वह केवल आपके द्वारा बनाए गए डिवाइस की सुरक्षा ही नहीं है, बल्कि आपके टीम के सदस्यों की सुरक्षा भी है जो इसके लिए बाहर आएंगे।
    • ध्यान रखें कि पोर्टल पार करने वाले खिलाड़ी एक अस्थायी निशान को छोड़ देंगे जो कि उनकी टीम का रंग है। अधिक अनुभवी विरोधियों से यह पता लगाया जा सकता है कि उनके टेलीपोर्टर से बाहर निकलते समय उनके साथियों का पता चल गया है।
    • स्तरीय 1 पर, टेलीपोर्टर एक खिलाड़ी को हर 10 सेकंड में ले सकता है - स्तर 2 पर, एक 5 पर - और स्तर 3 पर, एक 3 पर।
    • आउटपुट बनाने से पहले, सही माउस बटन का उपयोग करें (जो आपको कन्वर्ज़न को घुमाएगी)। बाहर निकलने की दिशा का सामना करने वाले दिशा के स्थान की भावना को बाधित या बाधित कर सकते हैं, जैसे कि आपके सहयोगियों ने टेलीपोर्टर को पार किया है।
  • टीम के किले 2 चरण में एक इंजीनियर प्ले करा शीर्षक
    5
    एक रणनीति विकसित करें यद्यपि इंजीनियर्स टीम के बचाव के लिए अधिक महत्वपूर्ण हैं, वे हमले में भी सहायता कर सकते हैं। विभिन्न तरीकों की कोशिश करें और उस का उपयोग करें जो आपकी टीम को अधिक लाभ प्रदान करता है।
    • रक्षात्मक मोड खेलने के लिए: अधिकांश इंजीनियर्स टीम के आधार पर अधिक समय व्यतीत करते हैं, इसे सेंटिनेल्स के साथ रक्षा करते हैं (उन पर स्थित करें, जहां दुश्मन पर हमला करने के लिए यह अधिक मुश्किल है)। यदि आपका चरित्र मृत्यु के पास है, तो युद्ध की अगली पंक्ति के पास एक विक्रेता बनाने का अवसर लें। आपके साथी को चंगा करने के लिए नहीं जाना होगा, और मरने के बाद, आप पुनःपूर्ति मंत्रिमंडल के पास खेल में वापस आ जाएगी। इसके अलावा टेलीपोर्टर आउटपुट को छोड़ने के लिए एक अच्छी जगह के बारे में सोचें। प्रहरीदुर्ग को उस बिंदु पर रखा जाना चाहिए जहां आपकी टीम का ध्वज सुरक्षित है
    • आक्रामक रूप से खेलने के लिए: इंजीनियर्स "मिनी कुर्सियां" बना सकते हैं, वे जगह जहां टीममाइट्स को हीलिंग, बारूद या टेलीपोर्टेशन की आवश्यकता होती है। टेलीपोर्टर और प्रदाता के बाहर निकलने के लिए एक संतरी सेट करें।
  • टीम किले 2 के चरण 6 में एक इंजीनियर प्ले करा का शीर्षक
    6
    उनके द्वारा सशस्त्र जासूस और सबाउटेस के लिए देखें। ये हथियार आपके डिवाइस को अक्षम कर सकते हैं, उन्हें बेकार बना सकते हैं इसके अलावा, सबोटेस मशीनों की ताकत से निकल जाते हैं और उन्हें नष्ट कर देते हैं यदि वे बहुत लंबे समय तक उनके साथ जुड़े रहते हैं। यदि एक जासूस आपके कंस्ट्रक्शंस में से एक को तोड़ता है, तो इसे मरम्मत करने के लिए कुछ बार रिंच करके उसे मार डालो और सबटोऊर को नष्ट कर दिया। पीठ में आप वार के रूप में आप consertá- कोशिश करते हैं और शायद - सबसे अच्छी बात है, तथापि,, पहले जासूस से छुटकारा पाने और मरम्मत के बारे में चिंता या बाद में मशीनों के पुनर्निर्माण के रूप में वह निश्चित रूप से जीवित रहने के लिए उन्हें फिर से तोड़फोड़ की कोशिश करेंगे है उन्हें।
    • याद रखें कि सबॉटर ने उपकरणों को बंद कर दिया है यही है, सबटेऊर के साथ एक वॉचर केवल वापस शूट कर लेगा जब उसे वापस ले लिया जाएगा। एक अक्षम प्रहरी एक दुश्मन जासूस के हमले और उनकी टीम के खिलाड़ियों को मजबूत कर सकते हैं।
    • जाहिर है, सेंटीन छिपे हुए या छिपे हुए स्पाइस पर हमला नहीं करते
    • संतरियों, विक्रेताओं और टेलीपोर्ट आमतौर पर विरोधी टीम का पहला लक्ष्य है, चाहे वह हमला कर रहा हो या (अधिकतर) बचाव करना। इसलिए कई मामलों में, सबसे स्पष्ट बचाव बिंदुओं की तुलना में अप्रत्याशित, कठोर पहुंच वाले स्थानों में सेंटीस और टेलीपोर्टर्स को बनाना बेहतर होता है, जहां दुश्मन टीम तुरंत उनके लिए खोज करेगी Watcher के आश्चर्यजनक हमले विरोधी टीम को रोक देगा, जिसकी रणनीति को फिर से सोचना होगा। आपूर्तिकर्ता पर जाएं (साथ में कूद, झुकना) और हार्ड-टू-पहुंच स्थानों (उदाहरण के लिए, बजेट पिट क्षेत्र सी की छत या गोल्डरश क्षेत्र के दूसरे आधार पर भवन के किनारे पर) को एक कदम पत्थर के रूप में उपयोग करें I
    • हमेशा डिममन के विरोध के आंदोलनों से अवगत रहें, जिनकी स्टिकी बॉम्ब्स क्लस्टर कन्स्ट्रक्शंस का एक पूरा सेट नष्ट कर सकता है। कोनों और अन्य अंधे स्थानों के निर्माण के लिए आंखें रखें, जहां डेममेन हमला करने के लिए छिपा सकते हैं।
  • टीम के किले 2 चरण 7 में एक इंजीनियर का नाम दें चित्र
    7
    अन्य हथियारों का उपयोग करें अभियंता की कक्षा की उपलब्धियों को हासिल करना नए हथियारों को अनलॉक करेगा: गन्सलिंगर, एवेंन्जिंग जस्टिस, और प्यादा और एक हथियार है जो आप निर्माण कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अभियंता की आवाज पर ध्यान दें। आप उसे युद्ध की घटनाओं के आधार पर अलग-अलग लाइनें कहेंगे। वह "संतरी नीचे!" जब गुम्मट नष्ट हो जाता है और "जासूस मेरे संतरी sapping!" जब यह एक जासूस द्वारा तोड़ दिया है
    • यदि आप मरने के बाद कक्षा बदलते हैं, तो आप खेल में वापस आने के बाद आपका कंस्ट्रक्शन गायब हो जाएगा।
    • यदि टीम में एक से अधिक अभियंता हैं, तो उनके साथ काम करने के लिए एक टेलीपोर्टर तैयार करें जो कि बेस प्लेयर्स को सामने की ओर ले जाता है और दूसरा रिवर्स करने के लिए। इसलिए खिलाड़ियों को आधार पर लौटने के लिए स्वतंत्र हैं जब वे बारूद और उपचार की आवश्यकता होती है। और जो लोग मर जाते हैं और खेल पर वापस लौटते हैं, उन्हें युद्ध के मैदान में जाना आसान लगता है। लेकिन इस रणनीति को अन्य सहयोगियों के साथ संवाद करने के लिए याद रखें: यदि वे नहीं जानते हैं कि कौन सा पोर्टल प्रवेश द्वार है और कौन सी निकास है
    • स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में मॉनिटर पर ध्यान दें। अगर आपके डिवाइसों में से एक पर हमला किया गया है, तो यह आपको श्रव्य और दृश्य संकेतों के साथ सचेत करेगा।
    • संचार दल की किले 2 का एक अनिवार्य हिस्सा है। यदि आप अपनी टीम के इंटेलिजेंस की रक्षा करते हैं, तो अपने टीम के साथी (चैट या आवाज से) द्वारा पारित की गई जानकारी को ध्यान से सुनो।
    • जुलाई 2010 तक, टीम किले 2 ने एक अद्यतन किया जो कि इंजीनियर के गेमप्ले में काफी बदलाव आया। 4 नए हथियार और उपकरण हैं यहां इसके फायदे और नुकसान हैं:
      • न्याय का बदला: इसका उपयोग शॉटगन के स्थान पर किया जा सकता है। जब एक संतरी नष्ट हो जाती है, तो एवेंजिंग जस्टिस को एक महत्वपूर्ण नुकसान बोनस मिलता है। हर बार जब सेंनीेल एक दुश्मन को मारता है, तो इंजीनियर ने इसे दो महत्वपूर्ण क्षति बोनस हासिल किए - और हर बार जब वह हत्या में सहायता करती है, तो इंजीनियर को एक का लाभ मिलता है इसके विपरीत, एवेंन्जिंग जस्टिस को बेतरतीब ढंग से गंभीर नुकसान नहीं पहुंचाता है और नियमित शॉटगन से 50% कम बारूद स्टोर कर सकता है।
      • मोहरे: अभियंता पिस्तौल के स्थान पर इस हथियार का इस्तेमाल कर सकता है, जिससे खिलाड़ी को सेंटीनल की स्वचालित नजर मिल जाती है। जब पियॉन के प्रभारी होते हैं, तो उसकी संतरी एक ढाल हासिल करती है जो कुछ नुकसान को अवशोषित करती है, एक अधिक शक्तिशाली मशीन गन और मिसाइल लॉन्च के बीच एक छोटा अंतराल।
      • गनमैन: एक यांत्रिक क्लच जो रिंच की जगह है। खिलाड़ी को एक और 25 हिमाचल प्रदेश प्रदान करता है और सेंटीनल्स को मिनी-सेंटिनेल्स के साथ बदल देता है (जो कि उन्नत नहीं किया जा सकता है, लेकिन अत्यधिक गति से बनाया गया है और इसे गन्सलिंगर द्वारा मैन्युअल रूप से नियंत्रित किया जा सकता है)। जब खिलाड़ी गन्सलिंगर के साथ सफल हिट्स के संयोजन का प्रबंधन करता है, तो तीन में से एक गंभीर क्षति का सामना करेगा। यह हथियार बेतरतीब से महत्वपूर्ण नुकसान नहीं करता है।
      • दक्षिणी आतिथ्य: एक उन्नत अंग्रेजी रिंच, स्पाइक के साथ एक कुल्हाड़ी जैसी! प्रत्येक सफल हिट के साथ, लक्ष्य 5 सेकंड के लिए खून बह रहा होगा। यह महत्वपूर्ण नुकसान का कारण नहीं है और इसके वाहक की कमजोरता 20% तक बढ़ जाती है।
    • भवनों को नवीनीकृत करते समय, एक समय में एक बार आप के पीछे की तरफ ध्यान रखें कि आप स्पाइज़ या अन्य विरोधियों के पीछे से हमला होने के बारे में नहीं हैं
    • ध्यान रखें कि आप भवनों को घुमा सकते हैं (राइट-क्लिक, डिफ़ॉल्ट रूप से) जब आप तय कर रहे हैं कि उन्हें कहां रखें। प्रत्येक क्लिक 90 डिग्री के निर्माण को घुमाएगा, जो उन मामलों में बहुत उपयोगी होता है जहां इसे गली या दीवार के पास रखा जाना चाहिए।
      • जिस कोण पर आपका निर्माण अधिक कुशलतापूर्वक काम करेगा उसके लिए देखो टेलीपोर्टर आउटपुट हमेशा दीवारों के विपरीत दिशा का सामना करना चाहिए ताकि आपके सहयोगी टेलीपोर्ट के उपयोग के बाद भ्रमित न हों। सेंटीनेल को अपने हमलों में देरी से रोकने के लिए, हमेशा उन दिशाओं की ओर मुड़ें, जहां से दुश्मन दिखाई देते हैं और उनकी प्रतिक्रिया का समय कम होगा।
    • कल्पना न करें कि प्रत्येक मशीन केवल एक समय में एक इंजीनियर द्वारा मरम्मत की जा सकती है। आपकी एक संगीन को ठीक करने के लिए एक सहायक अभियंता के साथ जोड़ी का सामना करना पड़ रहा है अगर यह दुश्मन द्वारा भी नष्ट हो जाता है, तो अभियंता के साथ काम करने के लिए उसकी संतरी चलने के लिए काम करते हैं
      • यदि आप एक मित्र इंजीनियर द्वारा निर्मित मशीनों से Saboteurs को मार डाला जाए, तो उसे निकाल सकते हैं।
    • परिदृश्य में एक विशिष्ट स्थान से भी संलग्न न हो एक अच्छा अभियन्ता यह महसूस करके अपनी रचनाओं को नष्ट कर देता है और पुनर्निर्माण करता है कि वे टीम के लक्ष्य में कब योगदान नहीं करते हैं। इमारतें मैप स्थानों पर छोड़ दीं, जिनके खिलाड़ियों ने पहले ही पारित कर दिया है अप्रचलित हैं
    • अपनी संतरी बनाने के लिए सबसे अच्छी जगह खोजें इसे एक छोटे से कमरे में, एक दीवार के कोने के पीछे छिपे या बड़े पत्थर के रूप में छिपाएं
      • एक जगह में संतरी बनाएँ जहां वह उसे मारने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति को गोली मार सकता है। इसलिए इसे एक खुले स्थान में छोड़कर, जो दुश्मनों को दूरी पर नुकसान पहुंचा देता है, यह एक बुरा विचार है यह एक अच्छा विचार नहीं है कि इसे दीवार या नजदीकी इमारतों और परिदृश्य के तत्वों के प्रति झुकाव का सामना करना पड़ता है जिससे दुश्मनों को बिना चोट के आक्रमण के लिए आश्रय के रूप में उपयोग किया जा सकता है। सेंटिनेल की कार्रवाई का क्षेत्र उस कमरे से अधिक होना चाहिए, जो उसके पास से अधिक कार्रवाई की एक त्रिज्या के साथ दुश्मन का होना चाहिए।
    • मृत दुश्मनों (और सहयोगियों) से हथियारों और गोला-बारूद ले लीजिए। यह एक मूल्यवान धातु का स्रोत है जिसे आपके डिवाइसों का निर्माण, सुधार और मरम्मत करने के लिए उपयोग किया जा सकता है
      • आपको हर हथियार के लिए 100 धातु अंक मिलते हैं। लेकिन कभी भी अपने आधार से बहुत ज्यादा धातु नहीं लाते हैं।
    • आप खुद का निर्माण कर सकते हैं और उच्च स्थानों पर पहुंच सकते हैं। इमारत पर चढ़ने के लिए, का उपयोग करें कूद, झुकना (यानी हवा में बैठने के दौरान बैठो बटन दबाएं, जो अतिरिक्त बढ़ावा देता है)। आप निर्माण पर निर्भर करते हुए, आप उन स्थानों तक पहुंच सकते हैं जो जासूस नहीं पहुंच सकते! यदि इस तरह से चढ़ने के लिए जगह बहुत अधिक है, तो कूदने का प्रयास करें और हवा में शुरू होकर एक टेलीपोर्टर के बाहर निकलने का निर्माण करें। यदि आप सफल हो जाते हैं, तो निकल पाना जल्द ही मिलना संभव होगा! स्पाइज़ और स्काउट्स के बारे में चिंता किए बिना आपकी टीम, खासकर स्निपर्स, एक विशेषाधिकारित जगह तक पहुंचने के लिए बहुत प्रसन्नता होगी।
    • आउटपोस्ट स्कोरिंग, विशेष रूप से नियंत्रण बिंदु मोड में, टीम जीत के लिए एक अनिवार्य शर्त हो सकती है
    • सामने की रेखा के करीब रहने की कोशिश करें, लेकिन साथ ही संभव शॉट्स से सुरक्षित दूरी पर।
    • अगर एक जासूस आपके गुम्मट को तोड़-फोड़ करने की कोशिश कर रहा है, तो उसे मारने के लिए रिंच का इस्तेमाल करें। जब आप पर हमला करते हैं तो हर बार शॉटगन पर स्विच करने के लिए सॉटोटेर को निकालने के लिए रिंच का उपयोग करते समय जासूस को मारने का प्रयास करना आसान होता है
    • इमारतें तेजी से तैयार हो जाती हैं यदि आप अकेले सवार होकर स्पैनर के साथ उन्हें मारते हैं लेकिन यह ऐसा कोई अच्छा विचार नहीं है - स्थिति को चुनने के बाद आपकी नई मशीन होगी, और अधिक लोहे के बाद अधिक उत्पादक (जब तक कि पास के सप्लायर न हों), कम जोखिम भरा और कम समय लेने वाली हो
    • जब वे हाउसब्रेकर का इस्तेमाल करते हैं, तो मित्र Pyros दुश्मन जासूसों द्वारा लगाए गए सबटेउज़ को हटा सकते हैं। उनकी टीम के पास छिपे हुए जासूसों की जांच करने के लिए अपनी टीम के अग्निछात्र से पूछें - उन्हें हराने का सबसे अच्छा तरीका यही है
    • जब भी संभव हो, रैंच के साथ जासूस का सामना करने से बचें। कई इंजीनियरों को इसे किसी भी अवसर पर उपयोग करने की आदत है। हालांकि यह खेल के उच्चतम महत्वपूर्ण क्षति सूचकांक के साथ हाथापाई हथियार है, हालांकि, शॉटगन की विनाशकारी क्षमता लगभग हमेशा अधिक है। केवल स्पैनर का उपयोग करें जब शॉटगन प्रोजेक्टाइल के असमान प्रक्षेपवक्र के कारण जासूस को मारना बहुत कठिन होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com