IhsAdke.com

बायोशॉक गेम में बिग डैडी को कैसे हारना है

आप नक्शेकदम और तेजी से घबराहट सुनते हैं राक्षस, जो एक विशाल आदमी की तरह लग रहा है, आपके और लिटिल बहन के बीच है, जो बहुत एडीएम करता है लेकिन उस छोटी लड़की के लिए आसान नहीं है - या क्या यह है? इस अनुच्छेद की मदद से, आप अपने गोला बारूद, प्राथमिक चिकित्सा किट और ईवे को धमकी देने के खिलाफ बचा सकते हैं बिग डैडिज़

.

चरणों

बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप बिग डैडी के सामने आने के लिए तैयार हैं। क्या आपके पास "सामग्री की आवश्यकता" अनुभाग में सूचीबद्ध चीजें हैं? क्या आपके पास कोई प्राथमिक चिकित्सा किट है अगर कुछ गलत हो जाता है? क्या आपने सिर्फ वीटा चैंबर को सक्रिय किया है? एक बार आपके पास यह सब तैयार है और आवश्यक सामग्री है, तो आप एक बिग डैडी का सामना करने के लिए तैयार हैं।
  • बायोशॉक चरण 2 में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाला चित्र
    2
    जगह जानने के लिए जाओ क्या आपने टर्रट्स काट दिया है ताकि आप इसे उपयोग कर सकें? क्या आपने सभी कष्टप्रद सुरक्षा कैमरों को बंद कर दिया है? Splicers नष्ट कर दिया? क्या आपने गौर किया है कि आपके पक्ष में किसी भी प्रकार के पोडल्स का इस्तेमाल किया जा सकता है? बिग डैडी से लड़ने वाले वातावरण में लाभ उठाने में मदद मिल सकती है जब तीव्रता में लड़ाई बढ़ जाती है।
  • बीआईटी ए बिग डैडी में बायोशॉक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    जितनी भी आप कर सकते हैं उतनी ही रणनीति लड़ें। गोला बारूद के प्रकार के आधार पर आप खरीद या निर्माण कर सकते हैं, अलग-अलग, प्रभावी रणनीति का प्रयास जितना संभव हो सके (चरण 4- 9 में सूचीबद्ध)।
  • बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    यदि आपके पास विस्फोटक शोटगन गोला बारूद है, तो इसका इस्तेमाल करें आम तौर पर, यह छोटे दुश्मनों के विरुद्ध पर्याप्त से अधिक होगा और यहां तक ​​कि स्पाइडर स्प्लिकर्स भी बड़े डैडी के खिलाफ इस्तेमाल करने के लिए महान हैं। यह विस्फोटक बारूद एक अच्छा नुकसान होगा और बिग डैडी को भी ले जाएगा। हालांकि, पहली बार फायरिंग के बाद खुद को बचाने के लिए एक अच्छी बात या स्थान चुनें, क्योंकि विस्फोटों ने इन राक्षसों को धीमा नहीं किया है।
  • बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    यदि आपके पास इलेक्ट्रिक शॉटगन शैल है, तो इस बारूद और अन्य हथियारों के बीच स्विच करें। इलेक्ट्रिक गोला बारूद बिग डैडी को पलटते हुए, दो बार हथगोले का इस्तेमाल करने या उसके हथियार को एक बार में खाली करने के लिए उसे अधिक समय दे रहा है, मशीन बंदूक का गोला बारूद जो उसके कवच को छेदता है। यदि आप पोखर के पास हैं, तो आप बिजली एम्पलीफायर के रूप में पानी का उपयोग करके और भी अधिक नुकसान पहुंचा सकते हैं। आम तौर पर, यह रणनीति आपके बारूद के अधिक खर्च करेगी, लेकिन संभवतः आप युद्ध के अंत में कम नुकसान पहुंचाएंगे।
  • बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 6



    6
    यदि आपके पास निकटता खान और टेलीकनिनेसिस प्लाज्मिड हैं, तो आप एक शॉट के साथ राक्षस को हरा सकते हैं। अपनी निकटता खानों का उपयोग करना गोला-बारूद की बर्बादी की तरह लग सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है। वे केवल परिधि को परिसीमित करने की सुविधा देते हैं, और आमतौर पर जब बायशॉक में कैमरे या टर्रेट्स में एक परिधि की आवश्यकता होती है तो मौजूद होते हैं। आपको किसी वस्तु पर 3 या 4 निकटता खदानों को रखा जाना चाहिए जो टेलीकेनिसीस (एक ऑक्सीजन टैंक सबसे प्रभावी वस्तु है) द्वारा ले जाया जा सकता है और इसे टेलीकेनिज़िस के साथ उठा सकते हैं। बिग डैडी पर इस बम खेलने के लिए बहुत चोट लगी है, उसे भी मारने यकीन है अगर वह शुरुआती विस्फोट से बचता है, तो उसकी पसंद के गोलाबारी के साथ अपने जीवन के साथ क्या बचा है (बुलेट्स जो सबसे अच्छा विकल्प हैं, कवच की घंटी है)।
  • बायोस्टॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 7
    7
    यदि आप (सबसे रूढ़िवादी खिलाड़ियों की तरह) अपने रॉकेट प्रचालित हथगोले या विखंडन ग्रेनेड का इस्तेमाल कभी नहीं करते हैं, तो यह यहां होगा कि आपकी "अर्थव्यवस्था" फल लाएगी एक उच्च दृष्टिकोण हासिल करने के लिए एक बड़ा डैडी पूरा करने में महत्वपूर्ण है। सीढ़ियों या बालकनी के माध्यम से बिग डैडी के ऊपर खड़े होने पर, ग्रेनेड फेंकना शुरू करते हैं निश्चित रूप से यह बिग डैडी को बहुत गुस्से में कर देगा, जिससे वह आपके करीब पहुंच जाए या आप पर दौड़ सकें या आप को गोली मार सकें। वह आपके लिए सबसे तेज रास्ता तय करेंगे, इसलिए उस पर आरपीजी की गोली मारकर उस पर नज़र रखें। यह उसे मारना चाहिए, जब तक कि वह किसी चीज़ के पीछे नहीं हो। यदि ऐसा है, तो ढूंढें या शूट करने के लिए जगह दें, या वह आपको मिल जाएगा बिग डैडी के खिलाफ आरपीजी का उपयोग करने से बचें, जिसने आपको ध्यान नहीं दिया है, क्योंकि ये परंपरागत हथगोले से ज्यादा महंगे हैं, लेकिन केवल थोड़ा कमजोर है।
  • बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 8
    8
    यदि आपके पास प्लास्मिड "सम्मोहित बिग डैडी" है, तो आप कई मजेदार तरीके से कई बड़ी डैडी को हरा सकते हैं। एकल पिताजी में प्लाज्मिड का उपयोग करने के बाद, इसे थोड़ा सा बहन के साथ एक और डैडी में खींचना और किसी भी प्रकार के गोलाबारी से गोली मारो। जब बिग डैडी के हमलों, बिग डैडी ने आपको लुभाया है, तो आप का बचाव करेंगे! धूल गिरने के बाद, देखें कि क्या यह "आपका" बिग डैडी जो जीता, या अन्य जो कोई भी है, जीवित रहने वाले को शॉटगन या किसी अन्य हथियार के साथ मारो, पुरस्कार एकत्रित करें - छोटी बहन और पैसे से भरा बटुआ
  • बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 9
    9
    यदि आखिरकार आपके पास क्रॉसबो (बीस्ट) है, तो आप बिग डैडिज़ के लिए एक जाल सेट कर सकते हैं। ट्रैप बोल्ट मजबूत हैं लेकिन सामान्य दुश्मनों के खिलाफ बहुत ही व्यावहारिक नहीं हैं, इसलिए वे एक रक्षात्मक रणनीति में महान हैं एक उपयुक्त धावक खोजें और इस प्रकार के तीर को बिजली के कॉरिडोर बनाने के लिए शूट करें। जब आप ऐसा करते हैं, तो यह "चौंकाने वाला" गलियारे नीचे एक बिग डैडी (परेशान या उसे सम्मोहित करना) आकर्षित करें। ताकि आप अपनी छाती के स्तर पर तारों को छूने से बचने के लिए खुद को जाल को सक्रिय न करें, रुकें या चलें।
  • बायोशॉक में बीट ए बिग डैडी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 10
    10
    इकट्ठा करो जो आप कर सकते हैं। बिग डैडिज़ ने बड़ी मात्रा में धन और साथ ही आविष्कार के लिए विभिन्न मदों को छोड़ दिया। "स्क्रॉन्गर" टॉनिक (लीडहेड स्प्लिकर्स, लीड हेड के साथ खोज करके खोज करके) का उपयोग करके आप आविष्कार के लिए अतिरिक्त पैसे और / या ट्रेंकेट्स भी पा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बाउंसर (ड्रॉल के साथ बड़ी डैडी) ट्रेप बोल्ट की रणनीति का उपयोग करना आसान है। आम तौर पर ये डैडिज़ दूसरों की तुलना में अधिक नुकसान पहुंचाते हैं, हमेशा करीब रहते हैं। जल्द ही, अपने आंख क्षेत्र में हथगोले फेंकने की रणनीति, या लघु-सीमा वाले हमले व्यावहारिक नहीं होंगे।
    • रोज़ी (बड़े दानी के साथ एक कीलक हथियार) दूसरों की तुलना में अधिक कायर है। वह आप पर हमला नहीं करेगा, लेकिन आप के खिलाफ हथियार और निकटता खदानों का प्रयोग करेंगे। इसलिए, अब तक राइफलें और ग्रेनेड का उपयोग करना अप्रभावी है। रोज़ीज़ के खिलाफ टेलीकिनेसिस पम्प या सम्मोहित प्लास्मिड का इस्तेमाल करना सबसे अच्छी रणनीति है
    • यदि आपको अपना हथियार पुनः लोड करने की आवश्यकता है, तो युद्ध से पहले ही करें यदि आपको युद्ध के मध्य में पुनः लोड करने की आवश्यकता है, तो इलेक्ट्रिक शॉटगन ऐमो या "इलेक्ट्रो बोल्ट" (इलेक्ट्रिक लाइटनिंग) प्लाज्मिड से पहले बिग डैडी को पलटने की कोशिश करें।
    • "सुरक्षा बुल्सिया" या "कीट झुंड" प्लास्मिड के साथ बिग डैडीज़ को परेशान करने से आपको एक खतरनाक स्थिति में अनमोल सेकंड मिल सकते हैं। हालांकि, इसका मतलब है कि आप अतिरिक्त ईव खर्च करेंगे।

    चेतावनी

    • प्लाज्मिड "सम्मोहित बिग डैडी" पूरे ईव बार का उपयोग करता है इस रणनीति का उपयोग उन लोगों के लिए सबसे अच्छा होता है जो निपटान में पूर्व संध्या Hypos के अधिकारी हैं।
    • जब तक आप प्रतिरक्षा गौण के साथ अपने ग्रेनेड लांचर में सुधार नहीं किया है, तो दुरुपयोग होने पर ग्रेनेड आपको मार सकते हैं। विस्फोटकों को आप से दूर शूट करना सबसे अच्छा है, और एक कोण पर जो आपको प्रभाव से होने वाले नुकसान से बचाएगा।
    • मरने से मत डरो। कभी-कभी सबसे कठिन लड़ाइयों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने के लिए सबसे अच्छा है अगर आप मरने के बिना खेल को समाप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, तब इलाज करें जब आप 1/4 मरेंगे। किट का प्रयोग जल्द ही बेकार हो सकता है

    आवश्यक सामग्री

    • कुछ शॉटगन विस्फोटक गोला-बारूद शॉट्स, या
    • कुछ शॉटगन ऐमॉ शॉट्स, या
    • कुछ निकटता खदानों और टेलिकनेसिस प्लाज्मिड, या
    • कुछ ग्रेनेड और आरपीजी, या
    • प्लाज्मिड "सम्मोहित बिग डैडी" (1 या 2), या
    • जानवर के लिए ट्रैप बोल्ट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com