IhsAdke.com

कैसे एक अमीर मुकुट द्वारा समर्थित होना चाहिए

पता है और एक से संबंधित है ताज

अमीर - तथाकथित चीनी पिताजी, अंग्रेजी में अभिव्यक्ति का, जो पहले से ही ब्राज़ील में लोकप्रिय है - मजे करना, अनुभव हासिल करने और जो भी आप चाहते हैं, खर्च करने के लिए पैसा बनाने का एक शानदार तरीका है। यदि आप किसी प्रकार के व्यक्ति की तलाश में हैं, तो बस पता है कि उसे कहाँ देखना है, उसे क्या पता है, और उसे खुश करने के लिए सब कुछ करें। इस रिश्ते के सभी लाभों का आनंद लेने के लिए इस आलेख में दिए गए सुझावों का पालन करें!

चरणों

विधि 1
एक के लिए खोज रहे हैं चीनी पिताजी सही जगहों पर

एक शक्कर डैडी चरण 1 खोजें
1
इसके बारे में सोचें कि आप खोज शुरू करने से पहले क्या ढूंढना चाहते हैं। तो आपको ठीक से जो भी चाहते हैं, उसके बारे में आपको बेहतर समझ मिलेगी। दो सूचियां बनाइए: एक गुण जिसे आप एक आदमी में ढूंढते हैं और दूसरे को उस उपहार से जो आप उससे प्राप्त करना चाहते हैं। शर्मीली मत हो - आखिरकार, ये है आपके अमीर मुकुट
  • उस व्यक्ति के बारे में सोचो जिसे आप मिलना चाहते हैं 40 और 50 के बीच कोई है? तलाकशुदा, बहुविवाह में पक्के या शादीशुदा भी हो? क्या आप चाहते हैं कि जिस किसी के साथ आप सप्ताह का एक अच्छा हिस्सा या कुछ घंटों खर्च कर सकते हैं?
  • निर्णय लें कि वह आदमी आपके लिए क्या करता है कुछ महिलाएं पूछते हैं भत्ता - आर $ 500,00 से प्रति सप्ताह $ 2,000.00 प्रति सप्ताह, उदाहरण के लिए - कंपनी, मनोरंजन और यहां तक ​​कि अंतरिमता के बदले में या क्या आपको रात्रिभोज, विदेशी यात्रा, या अनन्य घटनाओं तक पहुंच के माध्यम से पुरस्कृत किया जाना पसंद है?
  • एक सागर पिताजी चरण 2 खोजें
    2
    दिलचस्प पुरुष ढूंढने के लिए वेब पेज एक्सेस करें अपने आप को, अक्सर वेबसाइटों और मंचों को छोड़ें, जहां आप एक पा सकते हैं चीनी पिताजी. इन स्थानों में, अपने लक्ष्यों को स्पष्ट करने के लिए एक मुकुट को आकर्षित करना चाहिए जो कुछ इसी तरह से करना चाहता है।
    • अपने लक्ष्यों और आप जिस प्रकार के रिश्ते को ढूंढना चाहते हैं, उसके बारे में स्पष्ट रहें।
    • दिलचस्प तस्वीरें पोस्ट करें, लेकिन बहुत आकर्षक न हों। सब के बाद, मुकुट आपको एक ही समय में कामुक और गंभीर खोजना चाहिए।
    • कहो कि आपको क्या करना है: उदाहरण के लिए, यह मज़ेदार, रोचक, रहस्यमय है या आप रोमांच जीना पसंद करते हैं। फिर भी, अपनी आवश्यकताओं की चर्चा मत करो
  • पिक्चर का शीर्षक ढूंढें एक सागर पिताजी चरण 3
    3
    संबंध साइटों पर प्रोफ़ाइल बनाएं तो शर्म आती है या अमीर मुकुट लेने वालों के लिए विशिष्ट पृष्ठों तक पहुँचने के विचार के बारे में शर्मिंदा हो या अधिक विचारशील होना चाहते हैं, तो आप एक आदमी उसे उपहार और पैसे देने के लिए लगता है Badoo जैसी साइटों के लिए चुन सकते हैं।
    • उम्र, व्यवसाय, आदि के लिए साइट खोजों को फ़िल्टर करने के लिए अपना प्रोफ़ाइल सेट करें
    • अगर आप नाव पर्यटन स्थलों का भ्रमण के रूप में शौक और रुचियों महंगा है या यूरोप की यात्रा, डिजाइनर कपड़े की तरह दिखता है और अजीब स्वाद आदि है - यदि आप चाहते हैं, अगर वे आपके मानदंड में फिट देखने के लिए दिलचस्प पुरुषों प्रोफाइल के लिए जाना
    • इसके अलावा, पता करें कि मुकुट खुद को रिश्ते की अपेक्षा करता है (एक महिला जो उसके जैसा है या जो विशिष्ट समय के लिए अच्छी कंपनी है)।
  • एक सागर पिताजी चरण 4 खोजें
    4
    अपने दोस्तों से परामर्श करें पूछने से डरो मत रहें कि क्या वे जानते हैं चीनी पिताजी कि वे आप को पेश कर सकते हैं यदि आप चाहें, तो उन्हें अधिक बुद्धिमान और अप्रत्यक्ष तरीके से देखें। कम से कम उनमें से एक को कुछ अमीर व्यक्ति से मिलना चाहिए - चाहे काम पर या अन्य सामाजिक मंडलियों में - जो एक छोटी प्रेमिका की तलाश में है आप देख रहे हैं कि संकेत देने के लिए "हरे रंग की चलायें"।
    • अपने दोस्तों से अपनी ओर से बैठकों की व्यवस्था करने और एक आदमी से आप क्या अपेक्षा करते हैं, इसके बारे में ईमानदारी से पूछें। इस तरह, हर कोई निराशा से बचना चाहेगा (यदि आप किसी के द्वारा समर्थित होना चाहते हैं, लेकिन आपका साथी तिथि चाहता है, उदाहरण के लिए)
  • एक सागर पिताजी चरण 5 खोजें
    5
    अक्सर स्थानों पर जहां आप अमीर आदमी मिल सकते हैं यदि आप डेटिंग साइटों से संपर्क करने या अपने परिचितों से परामर्श करने से डरते हैं, तो अपने आप से लड़ने पर जाएं अपने दोस्तों को ठाठ सलाखों या रेस्तरां में आमंत्रित करें और उन लोगों के साथ संपर्क बनाने का प्रयास करें जो अमीर दिखते हैं।
    • कट्टरपंथी रहें और कई समृद्ध मुकुटों के द्वारा अक्सर आने वाले स्थानों पर जाएं। यदि संभव हो तो, अंगरा डोस रीस और फर्नांडो डे नोरोन्हा जैसे रसीला स्थानों की यात्रा करें, जहां अच्छी वित्तीय स्थिति वाले लोग अपनी छुट्टियां बिताते हैं, और किसी और को ढूँढ़ने की कोशिश करते हैं।
    • जब आप "शिकार" के लिए बाहर जाते हैं, तो अच्छी तरह से तैयार करें अपील न करें - आखिरकार, आप किसी गंभीर छवि को प्राप्त करना चाहते हैं, जो तत्काल सुखों की तलाश नहीं करता है। के साथ आपका संबंध चीनी पिताजी यह उस से अधिक टिकाऊ होना चाहिए (कम से कम आपके लिए क्या चाहिए जो आप चाहते हैं)।
    • ऐसी जगहों पर जाएं जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम हैं जो अमीर लोगों द्वारा अक्सर संग्रहालय, थिएटर या कला दीर्घाओं द्वारा अक्सर आते हैं। यदि आप इन जगहों पर एक विशेष अवसर के बारे में जानते हैं, तो निमंत्रण प्राप्त करें और अपने आप को पेश करें।
  • एक सागर पिताजी चरण 6 खोजें
    6
    लगातार रहें एक के लिए खोज चीनी पिताजी यह समय लगता है- यदि आप किसी को तुरंत नहीं मिलते हैं तो निराश मत बनो। सफलता सुनिश्चित करने के लिए, ऊपर दिए गए चरणों की सभी सुविधाओं का उपयोग करें: इंटरनेट तक पहुंच, मित्रों के साथ चैट करें, और सपने आदमी को मिलने के लिए लगातार सही जगह पर जाएं। यदि आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और आपको आत्मविश्वास है, तो आप आदर्श व्यक्ति को आकर्षित करना समाप्त करेंगे
    • एक अमीर मुकुट के साथ शामिल होने का सबसे बड़ा लाभ एक साथ बहुत से लोगों के साथ लटका रहा है। विकल्पों की श्रेणी को खुले रखने के लिए याद रखें
  • विधि 2
    एक का ध्यान जागृत करना चीनी पिताजी

    एक सागर पिताजी खोजें चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    इसे स्पष्ट करें कि आप क्या चाहते हैं यदि आप तुरंत रिश्ते से क्या अपेक्षा करते हैं तो ताज को अधिक आराम मिलेगा उसे एक बार आप के बीच गतिशीलता में समझने के लिए - आप भत्ता प्राप्त करने के लिए चाहते हैं, तो उसे अपने खर्चे (किराया) की तरह साथ arque या बस इसे एक या दो बार एक सप्ताह लगता है, ईमानदार होना चाहता हूँ की उम्मीद है।
    • यदि आप ईमानदार हैं, तो मुकुट संबंध की गतिशीलता को बेहतर ढंग से समझ जाएगा, और यह स्पष्ट कर देगा कि दोनों कुछ इसी तरह की तलाश करते हैं।
    • मुझे एक बार बताओ कि आप अन्य लोगों को डेटिंग करना बंद नहीं करना चाहते हैं
    • डर मत कहो कि आप क्या चाहते हैं - चीनी पिताजी आपकी ईमानदारी के लिए आभारी होंगे और, उम्मीद है, यहां तक ​​कि शांत भी।
  • एक सागर पिताजी चरण 8 खोजें
    2
    अवसरों के अनुसार पोशाक आप अपने 20 वें रूप में कपड़े पहनने की जरूरत नहीं है, लगभग अपने स्तनों को प्रदर्शित करने के लिए, एक बूढ़े आदमी को आकर्षित करने के लिए। चीनी daddies वे सभी आकार, आकार और उम्र की महिलाओं को पसंद करते हैं असुरक्षित मत बनो, यदि आप 40 से अधिक हैं और बार्बी गुड़िया के समान नहीं हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी उपस्थिति का ख्याल रखना: हर दिन एक शॉवर लेना, अपने बालों को कंघी करना और रोचक कपड़े पहनना और अच्छा ट्रिम करना।
    • बाल की देखभाल करें और मेकअप करें आप किसी भी समय आदर्श व्यक्ति से मिल सकते हैं और इसके लिए आपको हमेशा तैयार रहना चाहिए।
    • आपको एक अश्लील अभिनेत्री के रूप में कार्य करने की ज़रूरत नहीं है जिससे उसे आकर्षित किया जा सके चीनी पिताजी. इनमें से बहुत से प्राकृतिक दिखता है
  • एक सागर पिताजी खोजें चरण 9
    3
    आश्वस्त रहें किसी भी स्थिति के लिए एक अच्छे आदमी को आकर्षित करने के लिए हमेशा तैयार रहें। ऐसा हो सकता है कि वह अपने जैसा काम करने के लिए शर्मिंदा हो चीनी पिताजी और पता नहीं क्या करना है ऐसे मामलों में, आपके लिए "नेता" होना अच्छा होगा और स्वयं को व्यक्त करने में डर नहींें। अपने सिर के साथ चलना, कान से कान की मुस्कुराओ, और अपना गर्व कभी भी खोना नहीं।
    • आश्वस्त होने के नाते आधिकारिक होने से अलग है सुराग के मुताबिक आप क्या सोचते हैं, आप क्या चाहते हैं और आप क्या कर सकते हैं, और पूरी तरह से इसे अनदेखा नहीं करते हैं।
  • एक सागर पिताजी खोजें चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्वतंत्र रहें कई पुराने पुरुष निश्चित भागीदारों या महिलाओं की तलाश नहीं करते हैं जो उनके लिए गृहिणी की भूमिका निभाते हैं - आखिरकार, वे पहले से नौकरियां हैं वे वास्तव में मज़ेदार और रोचक लोगों से मिलना चाहते हैं, जिनके पास अपना जीवन, मित्र और योजनाएं हैं। तो, यदि आप बहुत संलग्न हैं, तो क्या हुआ चीनी पिताजी बनाता है या आप सभी तरफ "घेर" करना चाहता है, तो आप अनुग्रह के साथ समाप्त हो जाएगा
    • एक हफ्ते से एक या दो बार मुकुट नहीं पाते, या वह महसूस कर सकता है कि आप चिपक रहे हैं।
    • जब भी संभव हो, अपने घर में सोते रहने से बचें। यदि आप हर समय मिलना शुरू करते हैं, तो आदमी यह सोचने लगेगा कि आप कुछ ज्यादा गंभीर चाहते हैं
    • हमेशा अपनी योजनाओं को बदलने के लिए तैयार रहें यदि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, उदाहरण के लिए, उसे आपको ईर्ष्या (और इस प्रकार अधिक दिलचस्पी) बनाने के लिए कहें। यदि दोनों सहमत हैं कि वे एक खुले रिश्ते में हैं, तो कहें कि आप स्वतंत्र व्यक्ति हैं, इस तस्वीर को पाने के लिए आपको एक अन्य व्यक्ति के साथ एक तारीख होगी।
  • पिक्चर का शीर्षक ढूंढें एक सागर पिताजी चरण 11
    5



    कामुक हो सब चीनी पिताजी एक ऐसी महिला से मिलना चाहती है जो उसकी उम्मीदों पर निर्भर करती है। यदि आप वास्तव में इस तरह से किसी से मिलना चाहते हैं, तो जब भी संभव हो तो दिखने और व्यवहार में कामुकता दिखाएं। सुंदर कपड़े पहनें, मेकअप करें, आँखें रहस्य की एक हवा दें और अंतरंगता के घंटे के लिए कामुक अधोवस्त्र खरीदें। होंठ पर ध्यान से कॉल करें, उसे हल्का ढंग से स्पर्श करने के लिए उसे उत्साहित करें और संदेश भेजें या फोन पर बोल्ड चीजों के बारे में बात करें।
    • यदि आप वास्तव में एक में रुचि रखते हैं चीनी पिताजी, अनुभव प्राप्त करें हर बूढ़े आदमी को उन महिलाओं की पसंद होती है जो चार दीवारों के बीच सहज होते हैं। जानें कि कैसे कार्य करना है और उसे क्या करने के लिए क्या करना है।
    • आपको कामुक होने के लिए अपील करने वाले कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं है - बस उस चीज़ को पहनें जो एक अच्छा फिट है और आपके शरीर के अच्छे हिस्सों को उजागर करें - जो केवल इंसान के हित में वृद्धि करेगा
  • विधि 3
    को छोड़कर चीनी पिताजी अधिक से अधिक दिलचस्पी

    एक शूगर डैडी चरण 12 को खोजें
    1
    रहो रहस्यमय यदि आप जीवित मुकुट के हित को रखना चाहते हैं, तो रहस्य की आभा खोना नहीं है। जब आप छोड़ देते हैं, तो यह कहने में बाध्य नहीं है कि आप कहां जा रहे हैं। ऐसा मत कहो कि आपने फोन पर फोन का जवाब क्यों नहीं दिया। आप क्या कर रहे थे, इसकी व्याख्या न करें- सिर्फ कहते हैं कि आप व्यस्त थे जो कुछ भी आप सोचते हैं, आपकी इच्छाएं और सबसे घनिष्ठ आवश्यकताएं आदि पर नीचे मत डालो। अपने आप को धीरे-धीरे प्रकट करें, हमेशा उत्सुक व्यक्ति को छोड़कर और अधिक जानना चाहता हूं।
    • आप दिन-प्रतिदिन ताज के लिए जो कुछ भी करते हैं उसे मत समझो। उसे आश्चर्य हो कि आप क्या करते हैं जब आप दूर होते हैं
  • एक शर्कर डैडी चरण 13 के बारे में जानें
    2
    सकारात्मक और मज़ेदार रहें चीनी daddies वे दिलचस्प महिलाओं की तलाश करते हैं और वे नकारात्मक लोगों को पसंद नहीं करते हैं या वे जीवन के बारे में शिकायत करते हैं। यदि यह मामला है, तो इस व्यवहार को कम करें जब आप मुकुट के करीब हों - अपने दोस्तों के साथ इन मामलों के बारे में बात करने के लिए छोड़ दें प्रकाश और मुस्कुराओ और उन विषयों के बारे में बात करें, जो नाजुक चीज़ों के बदले हर किसी को खुश करते हैं।
    • जब आप ध्यान देते हैं कि आप कुछ नकारात्मक कह रहे हैं, तो तर्क को सकारात्मक भाषण के साथ विरोध करें।
    • हंसना जब भी संभव हो वृद्ध पुरुषों की तरह महिलाओं को पता है कि कैसे आराम करने के लिए
    • यदि आप एक कठिन दिन है या रोना चाहते हैं, तो न करें चीनी पिताजी. एक दोस्त को बुलाओ
  • एक सागर पिताजी चरण 14 खोजें
    3
    सह-अस्तित्व स्पिकर को हमेशा ताजे मुकुट छोड़ने दें। सप्ताहांत पर एक ही प्रोग्राम दोहराना न करें, भले ही आप आमतौर पर फैंसी रेस्तरां में जाते हों नई चीजें करें और उदाहरण के लिए, आपको नाव की सवारी, टेनिस सबक या विदेशी यात्रा के लिए आमंत्रित करने के लिए कहें।
    • यदि वे हर बैठक में एक ही काम करते हैं, तो चीनी पिताजी ऊब हो जाएगा। एक पंक्ति में सप्ताहांत पर कभी भी गतिविधियों को दोहराना नहीं।
    • चार दीवारों के बीच जलवायु को शांत रखने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, नए यौन स्थितियों को देखने के लिए आपके द्वारा मुकुट के साथ बिताए गए घंटे का आनंद लें।
  • एक शूगर डैडी चरण 15 को ढूंढें
    4
    पत्नी की तरह व्यवहार न करें एक मुकुट को बंद करने का सबसे तेज तरीका यह है कि आपको लगता है कि आप शादी के लिए तैयार हैं। याद रखें: आप एक साथ हैं क्योंकि यह मज़ेदार, साहसी और दिलचस्प है - इसलिए नहीं कि आपके पास घर के काम के लिए प्रतिभा है अपने घर में न सोएं, अपना समय संयोजित करें और कभी भी घर में महिला की भूमिका न खेलें। अन्यथा, आदमी डर जाएगा और इसे सभी को खत्म करना चाहते हैं।
    • पहला संकेत से दूर हो जाओ कि वह आपके नज़दीकी से असहज है।
    • उसे अपने प्रेमी के रूप में न मानें या विवाह के बारे में भी खेलते रहें।
    • मित्रों या रिश्तेदारों को इसे पेश न करें यह यह विचार है, या चीजें बहुत गंभीर लग सकती हैं
    • दूर भविष्य के बारे में बात करने से बचें, जब तक आप अपनी अगली छुट्टी की योजना नहीं बना रहे हैं।
  • एक शक्कर डैडी चरण 16 को खोजें
    5
    चिपटना मत करो यदि आप मुकुट की वित्तीय स्थिति का आनंद लेना चाहते हैं, तो यथार्थवादी होना चाहिए। वह आपका प्रेमी या पति नहीं है, लेकिन जिस व्यक्ति के साथ आप मज़ेदार हैं - एक ऐसा व्यक्ति जो आपके जीवन को वित्तीय लाभ लाता है, इसे आसान और अधिक मज़ेदार बनाता है। शादी समारोह की योजना शुरू न करें, अपने बच्चों के लिए नाम चुनना या एक साथ जीवन के बारे में सोचने के बारे में सोचें। दिल को दूर करने के लिए अपने पैरों को जमीन पर चलो और अपने स्वयं के हितों की तलाश करें।
    • हर बार जब आप उससे मिलना चाहते हैं तब व्यक्ति के पीछे मत जाओ। एक या दो मासिक बैठकों का मिश्रण करें और जब सही समय पर बोलें।
    • वह क्या कर रहा है या अपनी अगली बैठक जब वे एक साथ नहीं होते हैं, उसके बारे में मत सोचो।
    • उस पर अन्य महिलाओं के बारे में सवाल न करें या किसी के बोलने पर ईर्ष्या दिखाएं।
  • एक सागर पिताजी खोजें चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    प्रस्थान करने के लिए सबसे अच्छा समय की पहचान करने के लिए जानें यदि आप हैं चीनी पिताजी लंबे समय से एक साथ रहे, यह कुछ अच्छा कारणों से - जैसे कि आप में से एक चिपक रहा है या दोनों ऊब हैं, संबंध को रोकने का समय हो सकता है। आखिर में, अगर वह किसी को मिलेगा (या पसंद करता है) और उस महिला के साथ जीवन बनी चाहता है, तो रास्ते से बाहर निकल जाओ।
    • जब समय आता है, तो संबंधों के अंत को स्वीकार करें। क्या हो रहा है के बारे में उद्देश्य और शांत रहें और शोक की कोशिश न करें। यदि आपने पैसे के लिए इसमें शामिल किया है, तो चिंता न करें: आपको कोई और उम्मीदवार मिल जाएगा।
    • अगर खुद को चोट न दे चीनी पिताजी इसे अस्वीकार करने के लिए यह हर समय होता है: वृद्ध पुरुषों को महिलाओं से ऊब जाता है और अन्य लोगों की तलाश करना होता है ऐसे समय में, समस्या उनकी नहीं है, लेकिन उनकी
  • विधि 4
    अगर आप एक को प्राप्त करने में सक्षम हो चीनी पिताजी

    एक चीनी पिताजी चरण 18 खोजें
    1
    क्या आप वित्तीय हित के लिए लोगों से संबंधित नहीं हैं? इसका उत्तर है मत करो. सब के बाद, आपको प्राप्त होगा कार्य करने के लिए किसी के साथी के रूप में इसमें कोई गड़बड़ नहीं है जब तक कि आप स्वयं के साथ ईमानदारी से उस परिस्थिति के बारे में जो आप में हो रहे हैं
    • इस बारे में सोचें कि क्या आप मनुष्य के साथ इस प्रकार के प्रत्यक्ष संबंध के साथ सहज हैं या नहीं। यदि आप बहुत ही निष्क्रिय हैं या किसी भी पूछताछ के बिना धन स्वीकार करते हैं, तो आप अप्रिय स्थितियों के लिए अधिक संवेदनशील हो सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक ढूंढें एक सागर पिताजी चरण 1 9
    2
    क्या आप इस वित्तीय निर्भरता के जोखिम को समझते हैं? इससे पहले कि आप "हां `. पैसा पूरी तरह से स्वतंत्र नहीं है: चीनी पिताजी आप कुछ चीजें करने की उम्मीद करेंगे, या आप कम समय में रुचि खो सकते हैं।
    • एक तरह से, आप अपनी जीवन शैली को बनाए रखने के लिए मुकुट के पैसे पर निर्भर करेंगे।
    • यदि आपके पास अपनी आय का स्रोत है और केवल बिना किसी चीज़ या लक्जरी वस्तुओं के मुकुट से प्राप्त की जाने वाली चीज़ों का उपयोग करते हैं, तो आप कम निर्भर रहेंगे
  • एक शूगर डैडी चरण 20 को ढूंढें
    3
    क्या आप मनुष्यों को झूठी आशा देने से डरते हैं? इसका उत्तर है हां. उतना जितना भी हो उतना ही ईमानदार हो चीनी पिताजी सही चेहरे से, आप अभी भी उसे एक तरह से धोखा देते हैं, क्योंकि वह एक कामुक और रहस्यमय आसन को अपनाना होगा। "नियम" क्या हैं, इसके बावजूद, यह उसकी जिज्ञासा को बढ़ावा देने की संभावना है गहरी जाओ अगर यह आपकी अंतरात्मा पर तौलना नहीं है।
  • एक चीनी पिताजी खोजें चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    क्या आप अपनी भावनात्मक दूरी रख सकते हैं? इसका उत्तर है हां. कई मुकुट पता अच्छी तरह से है कि वे क्या में हो रही है (और वे क्या साथी में हो रही है): व्यवहार करता है और पैसे देने के लिए शुरू है, लेकिन हमेशा एक ही बार में अपने लक्ष्य को स्पष्ट नहीं छोड़ दें। यदि आप किसी को इस तरह से सबमिट करते हैं, तो आपको उस व्यक्ति पर भरोसा करना होगा। सामान्य तौर पर, चीनी डैडी हमेशा तत्काल आत्मविश्वास के योग्य नहीं होते हैं अपने सिर और दिल को जगह में रखें जैसा कि आप पैसे में दिलचस्पी रखते हैं - और रिश्ते की गतिशीलता पर ज्यादा नियंत्रण रखने की अपेक्षा न करें।
    • यह मत भूलें कि यह संबंध मूल रूप से एक वित्तीय लेनदेन है।
    • अगर आप किसी के लिए कुछ अधिक सार्थक चाहते हैं, तो नहीं चीनी पिताजी. पैसे पर आधारित हर रिश्ते झूठी और कमजोर कनेक्शन की ओर जाता है।
    • जैसे ही यह मूर्खतापूर्ण लगता है, इस प्रकार के रिश्तों को लगभग कभी फिल्म की तरह नहीं लगता एक खूबसूरत महिला. सुखों के बदले में आसान लाभ का सपना मत जमीन से अपने पैर ले।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com