IhsAdke.com

कैसे जानना कि एक महिला एक पैंथर है

आम तौर पर पहले पन्टेरा, श्रीमती 1960 फिल्म रॉबिन्सन के चरित्र के बारे में सोचा, "एक आदमी की पहली रात" समय के साथ कई दर्शकों हैरान है, खासकर जब चरित्र चरित्र डस्टिन हॉफमैन द्वारा "आप कर रहे हैं यह पूछने पर है मुझे लुभावना करने की कोशिश कर रहा हूं, श्रीमती रॉबिन्सन? " आजकल, शब्द "पैंटेरा" मध्यम आयु वर्ग महिलाओं, जो आम तौर पर पता करने के लिए क्लबों और बारों में भाग लेने, और संभवतः डेटिंग, युवा पुरुषों की बढ़ती संख्या के संदर्भ में प्रयुक्त एक शब्द के रूप में इस्तेमाल किया गया है।

जबकि कुछ लोगों का कहना है कि इस व्यवहार "Panteresco" निराशा की भावना का पता चलता है, दूसरों के विश्वास का स्रोत है, जो में छेड़खानी का अभ्यास करने के लिए लौट वृद्ध महिलाओं के रूप में एक देवदूत देख सकते हैं और एक बार फिर से है कि आकर्षक और मोहक है, लेकिन बुद्धिमान हैं साबित उम्र के लिए धन्यवाद, और आम तौर पर दीर्घकालिक प्रतिबद्धताओं (शायद उनके होने के कारण बुद्धिमानी) नहीं करना चाहते हैं कुछ युवा लोगों को विशेष रूप से एक तेंदुआ द्वारा आकर्षित कर रहे हैं क्योंकि वे के रूप में "समझौता" बिना किया जा रहा है संबंध देखने, अंतरंगता के कुछ पहलुओं कि उनमें से एक लड़की कभी नहीं प्रदान करने में सक्षम हो जाएगा पता लगाने के लिए उन्हें पैदा कर रहा प्रतिबद्ध महसूस करने के लिए बिना । क्या आपको आश्चर्य है कि क्या कोई तेंदुआ आपको घृणा कर रहा है? ये संकेत हैं कि आपने अपनी श्रीमती रॉबिन्सन को ढूंढ लिया है।

चरणों

  1. 1
    महिला की उम्र निर्धारित करें आयु एक महान संकेतक है कि क्या महिला एक पैंथर है या नहीं आमतौर पर, पैंथर्स महिलाओं वहाँ 40 या उससे अधिक की उम्र से, माना जाता है, हालांकि कुछ लोगों को, 35. से उम्र होने आप मुसीबत उसकी उम्र समझदार (पूछे बिना ही) हो सकता है के रूप में पैंथर्स वर्गीकृत की प्रधानता के लिए धन्यवाद प्लास्टिक सर्जरी और बेंतुक के बीच में पैंथर इस मृत अंत से एक तरह से अपने हाथों का विश्लेषण करना है अपने 20 या 30 के दशक में महिलाओं में आम तौर पर उनके हाथों में दृश्यमान रेखाएं और शिरा नहीं होते हैं साथ ही, आंखों या मुंह, जो अन्य लक्षण है कि उसकी महिला 40 से अधिक कोहनी है और घुटनों भी अन्य स्थानों पर, "परिपक्वता" संकेत के विशिष्ट छोटे झुर्रियाँ और पतली त्वचा के लिए देखने के लिए कर रहे हैं चारों ओर ठीक लाइनों के लिए देखो ।
  2. 2
    उसके कपड़े और श्रृंगार का मूल्यांकन करें फ़ैशन के लिए फैशन प्रसिद्ध डिजाइनरों के ठाठ कपड़े से लेकर तंग और वास्तव में छोटे कपड़े हैं, जो कि उसके लिए बहुत छोटी लड़कियों के लिए होती हैं आम तौर पर उन्हें एक विशेष प्रकार की ब्रा की जरूरत होती है, खासकर अगर तेंदुए के पास पहले से ही बच्चे होते थे जब मेकअप की बात आती है, तो वे आम तौर पर इसका इस्तेमाल तीव्रता से करते हैं, भारी मेकअप जैसी झुर्रियाँ और उम्र के निशान को कवर करने के लिए।
  3. 3
    तय करें कि आप "चीनी मामा" प्रकार के तेंदुए के साथ काम कर रहे हैं एक "चीनी मामा" और एक अमीर तेंदुआ बहुत ज्यादा एक ही चीज है आमतौर पर 90 के दशक के कपड़े पहने, पैंथर "चीनी मामा" कैरियर के शीर्ष पर हो या अमीर आदमी जो तलाक हो गया और अभी भी उसके लिए एक अच्छी पैसे कामयाब खिलाफ बदला चाहते हैं। यह तेंदुआ बिल का भुगतान करने के लिए तैयार होगा, और पूरे अलमारी का पुनरुद्धार करेगा। तथ्य यह है कि वह तैयार किया गया था इसके अलावा, संकेत है कि आप एक "चीनी माँ" पाया है हो सकता है शामिल हैं: बार में उसे महंगा पेय या शैम्पेन पूछ, चेक बुक के साथ भुगतान या एक महंगी आयातित कार है। अन्य लक्षणों में प्लास्टिक की सर्जरी, महंगे गहने, और एक अच्छी तरह से रखे हुए शरीर (उसके व्यक्तिगत ट्रेनर और पोषण विशेषज्ञ का सौजन्य) शामिल हो सकते हैं।
    • शादी की अंगूठी की कमी की तलाश करें कोई तेंदुए नहीं पहनता है क्योंकि वह एकल और मूर्खतापूर्ण है।
  4. चित्र शीर्षक 1700192 4
    4
    उसकी गतिविधियों पर ध्यान दें। पैंथर्स डांस फ्लोर पर नहीं होंगे। यह अधिक संभावना है कि वे बार में, टेबल पर या भीड़ से दूर बैठे हैं। वह एक पेय या हो सकता है कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, जैसे सेलफोन।
  5. 5
    उसकी स्तुति करो आम तौर पर उसकी तरफ से तारीफ या टिप्पणी करना एक तेंदुआ चाहता है, खासकर अगर उसने एक दीर्घकालिक रिश्ता छोड़ दिया या असफल विवाह छोड़ दिया। सभी महिलाओं की तरह, वह एक तारीफ से प्यार करती है, और शायद लालची से इसे स्वीकार करने के बजाय, काल्पनिक दिखाए जाने की बजाय। वह काफी जानी जाती है कि एक अनमोल युवा महिलाओं के विपरीत प्रशंसा महत्वपूर्ण है। देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करती है और उसे थोड़ा और प्रशंसा करने के लिए सुनिश्चित करें। उसे विशेष अनुभव करें



  6. चित्र शीर्षक 1700192 6
    6
    मित्रों या मित्रों को देखें जो आप का अनुसरण कर रहे हैं कई पेंटर दूसरों में शामिल होंगे, उनके कपड़े में भी उतना ही बेजान, उनकी बातचीत में शोर, और शोर के कारण वे निराश होंगे। वे युवा लोगों को समूह के प्रयास के रूप में देख सकते हैं, और आप और आपके दोस्तों को उनके साथ पीने के लिए कॉल कर सकते हैं।
  7. 7
    यदि आप रुचि रखते हैं, तो उसे एक पेय खरीदने की पेशकश करें यदि वह आपको पसंद करती है, तो वह समय बर्बाद नहीं करेगी और आपके पास बगल में बैठेगी। धीमे और शर्मीली होने के नाते एक तेंदुआ की रणनीति में नहीं है- वह एक त्वरित लड़का ढूंढने के लिए है, बिना किसी सड़कों के किसी भी व्यक्ति से मिलने के लिए। एक त्वरित बात करने की कोशिश करें और देखें कि वह क्या है- वह वैसे भी सही बात करना चाहती है।
    • जब आप के साथ कुछ मजा आने की बात आती है, तो कई तेंदुए काफी सरल होंगे एक युवा लड़की के सामान्य मोड़ की उम्मीद मत करो और आश्चर्यचकित न करें यदि वह बिना नंबर पूछे तो उसे भी बताए।
  8. 8
    पता करें कि क्या वह आपके साथ सिर्फ एक रात बिताना चाहता है। कुछ मामलों में, तेंदुआ बस तिथि या उसके साथ रहना चाह सकता है जब उसके लिए सुविधाजनक हो। उस बिंदु पर, यह आपको सिर्फ एक खिलौना बनाती है, इसलिए आपको पता होना चाहिए कि वह ऐसा संबंध है जो आप चाहते हैं। एक तेंदुआ इस तरह आम तौर पर आप देर रात एक यात्रा के लिए, कॉल करेंगे योजना बनाने या उन्हें अचानक बदल सकते हैं और महीने के लिए फोन नहीं कर सकते हैं, और फिर यह है कि आप जल्दी से पता लगाना चाहते हैं एक ई-मेल या संदेश भेजें। कुछ पुरुष इस तरह के रिश्ते की तलाश करते हैं, क्योंकि यह समझौता से मुक्त है हालांकि, अगर वह अपने पति या स्थिति को बदलती रहती है, तो वह अपने दिमाग को खरोंच से बदल सकती है, जिससे आपको दो तरह के रिश्ते के महीनों के लिए लक्ष्य बना दिया जा सकता है।
  9. 9
    "नाराज तेंदुए" से बचें। सभी पेंटर शांत नहीं होते हैं, और कुछ ऐसे हैं जहां से पति के साथ धोखा देने के कारण युवा पुरुषों पर यातनाएं होती हैं, या क्योंकि वे केवल रजोनिवृत्ति का अनुभव कर सकते हैं। यह तेंदुआ एक पल में मिठाई और उदार हो सकता है, और फिर एक आँख की झपकी में बदल जाता है। यह एक तेंदुआ है कि आप की पहली बैठक के दौरान टाइप पहचान करने के लिए मुश्किल हो सकता है, हालांकि, कुछ भांजीमार लक्षण हो सकता है: परिवार या पति (या पूर्व), अपने काम या पेशेवर स्थिति के लिए तिरस्कार, और कहा कि आंख रोल या व्यंग्य पर टिप्पणियाँ एसिड । वह सामान्य रूप से पुरुषों के बारे में भी शिकायत कर सकते हैं
  10. 10
    तेंदुए से बच आप एक तेंदुआ मान्यता प्राप्त है और अगर वह उसे देखा है, लेकिन फैसला किया है कि ऐसा नहीं है तो आप एक तरह से एक संभावित डेटिंग से बचने के लिए के रूप में जल्दी संबंधों के लिए उसकी इच्छा को संतुष्ट करने के लिए बहाना के लिए। इस दृश्य पर एक युवा महिला पर नज़र रखना शुरू करें, या एक मितव्ययी हो और एक ढिलाई के लिए उसके सुझावों के प्रति उदासीन। यदि वह प्रेस जारी रखती है, तो इसका उल्लेख करें कि आपको अपनी पत्नी को फोन करना होगा वह आपके लिए इंतजार नहीं करेंगे, क्योंकि पेंथर इंतज़ार करना पसंद नहीं करते।

युक्तियाँ

  • समझते हैं कि आप क्या देख रहे हैं वही अर्जित करेंगे है - पैंथर्स जबकि कुछ दीर्घकालिक संबंधों में रुचि हो सकती, वे आमतौर पर नहीं (अधिक) में रुचि रखते हैं बच्चों या एक पारंपरिक संबंधों में लिप्त हैं।
  • कुछ पेंटर स्थायी संबंधों में रुचि नहीं दिखाएंगे, जब तक आप अधिक अंतरंग पल में नहीं होते। यदि यह आपका समुद्र तट नहीं है, तो ईमानदारी से और अपनी त्वचा को बचाने के लिए जल्दी से बाहर निकल जाओ।
  • याद रखें कि पैंथर्स विभिन्न हितों और उनके 20 और 30 के होने महिलाओं की संवेदनशीलता होगा, इसलिए बजाय उसकी फिल्मों के लिए ले जा के इस किशोर रोमांटिक कॉमेडी को देखने के लिए, उसे लेने के कुछ है कि के स्तर पर मैच देखने के लिए उसकी परिपक्वता
  • हमेशा अपने गार्ड पर रहें, ढोंग करें कि आपको इसकी आवश्यकता नहीं है, और यह कि आप केवल एक गैर-प्रतिबद्ध रिश्ते के लिए हैं

चेतावनी

  • प्रेमी या ईर्ष्याल पतियों के बारे में जागरूक रहें कभी कभी एक तेंदुआ के आसपास बेवकूफ हो सकता है, लेकिन फिर भी शादीशुदा हो। उसके रिश्ते की स्थिति का विचार प्राप्त करने की कोशिश करें, और बहुत सावधान रहें
  • आकस्मिक सेक्स के लिए एक सीमा निर्धारित करें कुछ आत्म सम्मान करें और दूसरे दिन एक वास्तविक तारीख का सुझाव दें यदि रात के मध्य में आपका पेंथेर कॉल आपके साथ मज़े करना है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com