IhsAdke.com

कैसे इश्कबाज़ी के लिए एक अमीर महिला खोजें

हालांकि धन का दो लोगों के बीच प्यार या संबंधिता के स्तर का कोई संबंध नहीं है, लेकिन यह वास्तव में एक प्रेमी साथी में एक आकर्षक गुणवत्ता है। एक समृद्ध प्रेमिका को खोजने की अधिक संभावना होने के लिए, आपको पैसे के साथ पुरुषों और महिलाओं के साथ खुद को घेरना होगा। एक पेशेवर कामदेव किराया या एक डेटिंग साइट आप अमीर महिलाओं के साथ यह गठजोड़ कर सकते हैं में शामिल होने, विशेष दलों, शानदार कला प्रदर्शनियों और संग्रहालयों में घटनाओं, इस तरह के जिम, क्लब और रेस्तरां, और एक क्षेत्र में काम के रूप में लगातार उच्च श्रेणी के प्रतिष्ठानों में भाग लेने यह आपको अमीर लोगों से मिलना और सामूहीकरण करने की अनुमति देता है, जैसे लक्जरी भंडार और रियल एस्टेट, बड़ी कंपनियों या गैर-लाभकारी संगठन

चरणों

विधि 1
पेशेवर को किराए पर लेना या डेटिंग साइट में शामिल होना

चित्रा शीर्षक से एक अमीर महिला खोजें चरण 1
1
एक सेमिनार में भाग लें एक सेमिनार के लिए "किसी अमीरी से विवाह कैसे करें" पर हस्ताक्षर करना एक शानदार शुरुआत है। इन सेमिनारों में आप अमीर महिलाओं को खोजने, तारीख और शादी करने के लिए टिप्स, ट्रिक्स और रणनीति सीखेंगे। यदि आप एक संगोष्ठी में भाग लेने में असमर्थ हैं, तो इस क्षेत्र में कई विशेषज्ञों द्वारा निर्मित पुस्तकों या वीडियो की जांच करें।
  • चित्र शीर्षक से चरण 2 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    2
    एक डेटिंग साइट दर्ज करें ऑनलाइन डेटिंग का क्षेत्र तेजी से बढ़ रहा है वर्तमान में ग्राहकों के साथ गैर-अमीर ग्राहकों के संयोजन के लिए समर्पित कई साइटें हैं साइटों को सावधानी से खोजें, जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है। किसी भी शुल्क या मासिक शुल्क का भुगतान करने से पहले छोटी परीक्षा अवधि के लिए साइट दर्ज करें
  • चित्र शीर्षक से चरण 3 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    3
    एक पेशेवर कामदेव किराया आजकल, और अधिक धनी महिलाओं को कभी भी पेशेवर मिलनहारों की मदद के लिए प्रेम ढूंढने की तलाश है। व्यावसायिक कपडाएं लगातार अपने ग्राहकों के लिए उच्च गुणवत्ता के भागीदारों की तलाश में हैं इन उच्च-स्तरीय सट्टेबाजों में से एक को काम पर रखने से, आपको अमीर महिलाओं की मुलाकात करने का बेहतर मौका मिलेगा।
    • इन सेवाओं की लागत बहुत भिन्न हो सकती है
  • विधि 2
    शानदार घटनाओं और पार्टियों पर सामाजिक मंडल का विस्तार करना

    चित्र शीर्षक से चरण 4 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    1
    एक महानगरीय क्षेत्र में जाने पर विचार करें करोड़पति और अरबपतियों को दुनिया के सबसे बड़े शहरों में एकत्रित किया जाता है। अमीर महिलाओं के साथ बैठक और बातचीत करने की संभावना बढ़ाने के लिए, आपको एक विस्तार वाले शहर में स्थानांतरित करने की आवश्यकता हो सकती है। साओ पाउलो, न्यूयॉर्क, लंदन, टोक्यो या लॉस एंजिल्स में जाने पर विचार करें।
  • चित्र शीर्षक से चरण 5 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    2
    लक्जरी पार्टियों पर नए संपर्क बनाएं शानदार घटनाओं में एक अमीर प्रेमिका की तलाश के अलावा, आप अमीर लोगों के साथ दोस्ती विकसित करने में कुछ समय बिताना चाहिए। अमीर पुरुषों और महिलाओं के एक ज्ञात या विश्वासपात्र बनकर, आप इस सामाजिक मंडली के अन्य सदस्यों के संपर्क में रहेंगे। आपके नए दोस्त भी आपको एकल, अमीर और आकर्षक मित्रों के साथ पेश करने में सक्षम होंगे।
  • चित्र शीर्षक से चरण 6 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    3
    बार-बार पर्व और धन उगाहने वाले आयोजन उच्च समाज के सदस्य ऐसे कई घटनाओं में भाग लेते हैं। इन सामाजिक समारोहों में अमीर और एकल महिलाओं को पूरा करने के लिए सही जगह है, और एक त्वरित इंटरनेट खोज आपके क्षेत्र में सभी दान घटनाओं को ढूंढने में आपकी सहायता करेगी।
    • इन घटनाओं में से कुछ के लिए आपको एक निमंत्रण प्राप्त करने के लिए आपको एक छोटा दान करने की आवश्यकता हो सकती है
    • हमेशा सुनिश्चित करें कि आपकी पोशाक पोशाक कोड आवश्यकताओं को पूरा करती है
  • चित्र शीर्षक 7 की तिथि के लिए एक अमीर महिला खोजें
    4
    अक्सर vernissages कई अमीर पुरुष और महिला कला के संरक्षक हैं। वे कलेक्टर, पारिवारिक और मूर्तिकला, फोटो और चित्रों के उपभोक्ता हैं। जब एक आर्ट गैलरी में एक नई प्रदर्शनी खुलती है, तो समृद्ध संरक्षक अक्सर मौजूद होते हैं। कॉकटेल और कला के काम के बीच समृद्ध महिलाओं के साथ मिलाएं और बातचीत करें।
  • चित्र शीर्षक से 8 तारीख तक एक अमीर महिला खोजें
    5
    संग्रहालयों पर जाएं कला शो और गुणवत्ता संस्कृति सभी को अमीर दर्शकों को आकर्षित करती है। स्थानीय संग्रहालयों को अपने ज्ञान के साथ एक अमीर आगंतुक को लुभाने की बेहतर मौका देखने के लिए जाएं। संग्रहालय के सदस्य बनने से अमीर महिलाओं के साथ बातचीत करने के अवसर बढ़ेगा। एक सदस्य के रूप में आपको पार्टियों और निधि के लिए निमंत्रण प्राप्त होंगे और आपके आदर्श महिला के साथ सीधे संपर्क में होंगे।



  • विधि 3
    लक्जरी प्रतिष्ठानों में भाग लेना

    चित्र 9 तारीख को एक अमीर महिला खोजें शीर्षक
    1
    एक विशेष जिम में नामांकित एक लक्जरी अकादमी के सदस्य के रूप में, आपके पास अमीर महिलाओं को मिलने और जीतने के कई अवसर होंगे। स्पिन या योग वर्ग के दौरान किसी से मिलें, या एक धनी महिला की मदद करते हुए वह शरीर सौष्ठव की प्रथा करते हैं, उसे वजन के साथ मदद करते हैं और ध्यान रखते हुए कि उसे चोट नहीं लगी है।
    • महंगा ट्यूशन के साथ पैसे खर्च करना इसके लायक है!
  • चित्र शीर्षक से 10 वें स्थान के लिए एक अमीर महिला खोजें
    2
    एक समुद्री या देश क्लब के सदस्य बनें ऊपरी-श्रेणी वाले लोग अक्सर ऐसे क्लबों से संबंधित होते हैं, और सदस्य बनकर आपको अभिजात वर्ग के साथ आसानी से सामूहीकरण करने का अवसर मिलेगा। जैसा कि आप क्लब के समृद्ध सदस्यों के साथ घनिष्ठ संबंधों को विकसित करते हैं, आपके सामाजिक चक्र का विस्तार होगा और एक अमीर प्रेमिका खोजने की संभावना काफी बढ़ेगी।
  • चित्र शीर्षक से दिनांक 11 बजे एक अमीर महिला खोजें
    3
    महंगे रेस्तरां में भोजन करें रिच महिलाएं अक्सर ठीक रेस्तरां, अपस्केला नाइटक्लब, और अपस्केच बार अपने शहर में गर्म स्थान खोजें और लगातार जाने वाला व्यक्ति बनें। अच्छे रेस्तरां के एक ग्राहक के रूप में, आप उच्च समाज के लोगों से घिरे हुए होंगे और एक समृद्ध प्रेमिका ढूंढने की संभावनाओं में वृद्धि करेंगे।
  • विधि 4
    सही काम करना

    चित्र शीर्षक से दिनांक 12 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    1
    लक्जरी स्टोर पर काम करें कई अमीर महिलाओं ने पैसा खर्च करने के लिए अपने खाली समय का बहुत खर्च किया है। लापरवाही से उनमें से किसी एक को मिलने की संभावना बढ़ाने के लिए, लक्जरी स्टोर में काम करना शुरू करें डिज़ाइनर कपड़ों की दुकान में एक विक्रेता के रूप में कार्य करें या विशेष कार डीलरशिप में नौकरी प्राप्त करें आप नौकाएं, जेट या गहने भी बेच सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक तिथि 13 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    2
    अचल संपत्ति बाजार में काम करें अचल संपत्ति उद्योग अमीर लोगों से मिलने के लिए कई अवसर प्रदान करता है। एक रीयल एस्टेट एजेंट के रूप में, आप सीधे शक्तिशाली ग्राहकों के साथ काम कर सकते हैं इसके अलावा, घर के मेजबान के रूप में काम करने के लिए मुलाकात के लिए खुले, आप को अन्य उच्च वर्ग महिलाओं के साथ बातचीत का मौका होगा।
    • वास्तुकला या इंटीरियर डिजाइन के क्षेत्रों में करियर, अमीर महिलाओं के साथ काम करने के लिए कई अवसर प्रदान करते हैं
  • चित्र शीर्षक से दिनांक 14 बजे एक अमीर महिला खोजें
    3
    एक बहुत ही सफल व्यवसाय पर काम करें एक करोड़पति या अरबपति के लिए कार्य करना, अमीर महिलाओं की मुलाकात की संभावना बहुत बढ़ेगी। समृद्ध ग्राहकों, सहकर्मियों और पर्यवेक्षकों के साथ बातचीत करने का हर संभव अवसर लें - आपको कभी नहीं पता होगा कि आप अपने सपनों की महिला को कब और कहाँ मिलेंगे।
    • एमबीए आपके लिए कई अलग-अलग उद्योगों में काम करने के लिए लचीलापन प्रदान करेगा।
  • चित्र शीर्षक से चरण 15 के लिए एक अमीर महिला खोजें
    4
    दान के लिए काम करें कई धनी महिलाओं धर्मार्थ कारणों के लिए समय या धन दान करते हैं एक महान रवैया होने के अलावा, इन कारणों में से किसी एक को समर्पित करने से आपको एक धनी महिला को लापरवाही से मिलने में मदद मिल सकती है। एक गैर-लाभकारी संगठन के लिए काम करने के बजाय, दान पर स्वयंसेवक।
    • धन उगाहने पर काम करना भी परिचित, बातचीत करने और अमीर प्रायोजकों के साथ संपर्क में रहने का एक बढ़िया तरीका है।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को अपने सर्वोत्तम समय पर, हर समय प्रस्तुत करें
    • लंबे समय में, पैसे आपको दो संगत नहीं बनाते हैं, इसलिए धन के साथ एक प्रेमिका की तलाश करने के बजाय अपने दम पर संपन्न होने के तरीके खोजने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • शायद अनुच्छेद के तरीके वांछित परिणाम नहीं उत्पन्न करते हैं - यह संभव है कि आपको एक अमीर प्रेमिका कभी नहीं मिलेगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com