IhsAdke.com

एक अंतरंग व्यक्ति की पहचान कैसे करें

प्रेम संबंधों में, हम अक्सर कहते हैं कि एक व्यक्ति छाती को मारना चाहता है जब उसका मुख्य हित भागीदार का पैसा होता है और जो कुछ वह उससे खरीद सकता है। इच्छुक व्यक्तियों को आम तौर पर उपहार, ऋण के लिए पूछ सकते हैं और यहां तक ​​कि अपने साथियों से पैसे जेब और आम तौर पर जीवन के लिए प्रस्ताव दिया है कि सब कुछ के योग्य लग रहा है, लेकिन लगता है कि वे इस तरह की चीजों को प्राप्त करने के काम करने की जरूरत नहीं है। आत्मविश्वासपूर्ण प्रेमी पहचानने और उनसे बचने के लिए सीखना एक सच्चे रोमांस की तलाश में किसी के लिए एक अच्छा विचार है।

चरणों

विधि 1
वित्तीय निर्भरता के संकेतों का अवलोकन

स्पॉट ए गोल्ड ड्रगर चरण 1
1
पूछें कि क्या यह काम करता है। कई दुकानदार बेरोजगार रहते हैं या कम-भुगतान वाले पदों पर कब्ज़ा नहीं करते हैं, जब तक वे एक जोड़ी को आकर्षित नहीं कर पाते जो "लॉटरी टिकट" के रूप में कार्य करता है। जब आप किसी व्यक्ति के साथ डेटिंग शुरू करते हैं, व्यक्ति के काम के बारे में और उसके कैरियर की योजना के बारे में पूछने - संदिग्ध हो अगर वह एक हंसी के साथ सवाल से बचने के लिए या एक बहुत अस्पष्ट जवाब पेशकश करने के लिए कोशिश करता है।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 2
    2
    किसी को सस्ता उपहार देने से इनकार करते हैं। साझेदारी है कि आपको पार्टनर देने पर भरोसा करना चाहिए - इसलिए एक सस्ता उपहार दें लेकिन इसका एक विशेष अर्थ है, और भावी प्रेमी की प्रतिक्रिया देखें यदि व्यक्ति इस पर शिकायत करता है, तो इसका इस्तेमाल करने या इसे स्वीकार करने से इनकार करते हैं, शायद यह केवल आपकी जेब में दिलचस्पी है।
    • उदाहरण के लिए, बैठक की शुरुआत में एक फूल प्रदान करें और देखें कि क्या होता है - क्या व्यक्ति पानी में फूल डालता है या बस इसे अलग रखता है?
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 3
    3
    भौतिक संपत्तियों के बारे में प्रश्नों के प्रति सतर्क रहें किसी भी नए प्रेमी के साथी के जीवन और कैरियर के बारे में एक निश्चित जिज्ञासा होगी, लेकिन आपको चिंता होनी चाहिए कि वह आपके वित्त और अचल संपत्ति के बारे में सवाल पूछना बंद नहीं करता है। अपने कार मॉडल या आपके स्टॉक मार्केट निवेश के बारे में पूछने वाले लोगों से सावधान रहें, विशेष रूप से रिश्ते की शुरुआत में।
    • आप अपनी वित्तीय स्थिति के बारे में कुछ सवालों के जवाब भी दे सकते हैं और दूसरे की प्रतिक्रिया देख सकते हैं। उदाहरण के लिए, देखें कि आपकी कार एक पुरानी मॉडल है और इसका उपयोग पहले से ही किया जा रहा है, यह सुनकर वह कैसे प्रतिक्रिया करता है - इस तरह के समाचार प्राप्त करने के लिए एक ब्याजदार स्पष्ट रूप से निराश हो जाएगा।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 4
    4
    अपने परिवार की वित्तीय स्थिति के बारे में सवालों पर नज़र रखें कुछ नहीं स्वार्थी केवल साथी के पैसे से संतुष्ट और सोचने के लिए लंबे समय तक पसंद करते हैं - वे भविष्य में क्या होगा अगर वे एक अमीर परिवार से एक व्यक्ति के बगल में हैं के बारे में उत्साहित मिलता है। अपने माता-पिता के करियर के बारे में उत्सुक हैं और आप जानना चाहते हैं कि क्या आप वारिस हैं
    • उदाहरण के लिए, एक व्यक्ति कह सकता है कि "आपका पिता एक आर्किटेक्ट कितना महान है! क्या आप अपने व्यवसाय को प्राप्त करेंगे?"
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 5
    5
    ऋण बनाने के दौरान सावधान रहें मित्रों और प्रेमी के बीच वित्तीय लेन-देन लगभग हमेशा जोखिम भरा होते हैं, लेकिन दिलचस्पी रखने वाले भागीदार कम से कम समारोह के बिना पैसे मांगते हैं और पूछते हैं। विशेष रूप से संदिग्ध रहें, अगर कथित `आपात स्थितियों` के कारण व्यक्ति को धन की जरूरत होती है, भले ही अनुरोध ऋण के रूप में आते हों।
    • यह उन भागीदारों के लिए विशेष रूप से सच है जो एक शानदार जीवन शैली जी रहे हैं, हालांकि वे हमेशा पैसे उधार लेते हैं।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 6
    6
    किसी भी भत्ता का अनुरोध संदिग्ध करें। भुगतान करने के लिए बिल वाले एक बेरोजगार व्यक्ति, उसे समर्थन देने के लिए एक सहयोगी की तलाश कर सकता है। यदि आप इस धन को अनिश्चित काल में रखना चाहते हैं और कोई नौकरी पाने का कोई इरादा या आय का कोई अन्य स्रोत नहीं दिखता है, तो वह व्यक्ति शुद्ध ब्याज के संबंध में होने की संभावना है। अगर पैसे गायब हो जाएंगे, तो यह भी गायब हो जाएगा।
  • विधि 2
    नकारात्मक व्यवहार का निरीक्षण करना

    स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 7
    1
    गर्व के प्रदर्शन पर नजर रखें पूछें कि आपका साथी क्या सोचता है कि आप जीवन में योग्य हैं और आप जवाब के लिए देखते रहें। यदि वह इस विचार को बताता है कि वह संबंधों को साझेदारी के रूप में देखता है, तो यह एक अच्छा संकेत है हालांकि, सावधान रहें अगर वह जोर देकर कहता है कि वह कुछ लोगों के कुछ चीजों से "आपके हकदार हैं", जिनमें आप शामिल हैं
    • एक और चेतावनी का संकेत है कि वह सब कुछ अच्छे और सर्वोत्तम से प्राप्त कर लेता है, भले ही वह उन्हें प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत न करता हो। उदाहरण के लिए, इस तरह के एक व्यक्ति रिश्ते में जल्दी ही उपहार के गहने मांग सकता है।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 8



    2
    व्यक्ति के ऑनलाइन प्रोफाइल में अभिजात वर्ग के शौक की तलाश करें रिश्ते साइटों पर प्रतियोगियों की तलाश करते समय, उन शौकियों के लिए बने रहें जो शानदार शौक, रुचियां और प्राथमिकताएं सूचीबद्ध करते हैं महंगे मदिरा की सराहना करते हुए एक पूरी तरह से स्वीकार्य विशेषता है, लेकिन इस तरह की रुचि एक समस्या का संकेत दे सकती है, जब कोई कीमत की वजह से पेय पसंद करता है, न कि गुणवत्ता।
    • उदाहरण के लिए, किसी हितधारक का प्रोफ़ाइल कुछ कह सकता है कि "जब कोई अन्य व्यक्ति बिल देता है तो मुझे खरीदारी पसंद है।"
  • स्पॉट ए गोल्ड ड्रगर चरण 9
    3
    अपने दोस्तों के व्यवहार पर नज़र रखें बहुत करीब व्यक्तियों को अक्सर समान मनोदशा होती है, इसलिए यदि आपके साथी के सभी दोस्त स्वयं की मांग कर रहे हैं, तो यह काफी संभावना है कि वे या तो भी हैं। आप जानते होंगे कि इन लोगों के जीवन में धन सबसे महत्वपूर्ण बात है, अगर वे हमेशा अमीर पुरुष और महिलाओं के बारे में बात करते हैं
    • यदि आप संदिग्ध हैं तो संभावित बाज़ारकर्ता को निम्नलिखित प्रश्न पूछें: "मैंने देखा है कि आपके दोस्त पैसे के बारे में बात करने के बहुत प्यार करते हैं। आपको ऐसा क्यों लगता है कि वे इस तरह से हैं?"
  • विधि 3
    रिश्ते का विश्लेषण करना

    स्पॉट ए गोल्ड ड्रगर चरण 10 नामक चित्र
    1
    समझें कि दोनों पुरुषों और महिलाओं को स्वयं की मांग हो सकती है यह विचार है कि केवल महिलाओं को ट्रंक मारा जाना बहुत ही आम धारणा है, लेकिन पुरुष स्वयं सेवा भी कर सकते हैं - और उनमें से बहुत से वास्तव में हैं वे विभिन्न उपहारों का ऑर्डर करने में सक्षम होंगे, लेकिन अभी भी महंगे हैं। इसके अलावा, कुछ विपणक स्थायी संबंधों की तलाश कर रहे हैं, जबकि अन्य सिर्फ आय का एक अस्थायी स्रोत चाहते हैं।
  • स्पॉट ए गोल्ड ड्रगर चरण 11
    2
    अपने आप से पूछें कि क्या यह व्यक्ति गरीबी में आपके साथ रहेगा अगर आपने अब तक के सारे पैसे खो दिए हैं तो क्या होगा, इस बारे में गंभीरता से सोचने के लिए समय निकालें। कौन उसे मदद करेगा और उसके बगल में खड़े होंगे और कौन उसे छोड़ देगा? एक साझेदार जो वास्तव में आपसे प्यार करता है, आप इस वजह से नहीं बदलेगा, लेकिन प्रेमी जल्द ही या उसके बाद के रिश्ते को समाप्त कर देगा।
    • और अधिक निश्चित होने के लिए, ये प्रश्न सीधे व्यक्ति को पूछें इस तरह, आप आक्रामकता, गुस्सा या व्यर्थता के साथ अपनी चिंताओं के प्रति प्रतिक्रिया करते हैं, तो आप आकलन करने में सक्षम होंगे।
  • स्पॉट ए गोल्ड ड्रगर चरण 12
    3
    शारीरिक रूप से मूर्ख मत बनो। बार-बार, दुकानदार सफलता और धन की एक प्रारंभिक छवि देते हैं - वे डिजाइनर कपड़े पहन सकते हैं और जानते हैं कि उच्च समाज में कैसे व्यवहार किया जाए। समय के साथ, आपको पता चल जाएगा कि क्या वे अपने पैसे का उपयोग कर रहे थे या अगर वे अन्य लोगों को इस तरह की दिखावटों को विकसित करने के लिए खोजते हैं।
  • स्पॉट ए गोल्ड ड्रगर चरण 13
    4
    प्यार और रोमांस के बारे में बात करें प्रेम संबंधों के बारे में व्यक्ति की राय से पूछो, और वह क्या सोचती है, जब वह शब्द रोमांस सुनती है आंख खोलें अगर उत्तर में केवल पैसा और भौतिक सामान शामिल है और इस विचार को व्यक्त नहीं करता है कि रिश्तों को साझेदारी होना चाहिए।
  • स्पॉट ए गोल्ड डिगर चरण 14
    5
    उन चीजों के बारे में सोचो जिनके साथ आप सामान्य हैं यदि आपको किसी पार्टनर पर संदेह है, तो संबंध में कई बार विचार करें और उन दोनों की सूची की कोशिश करें जिनकी आप दोनों में समान हैं धर्म जैसे महत्वपूर्ण मूल्यों से सब कुछ शामिल करें जैसे प्रिय खाद्य पदार्थ अंत में, यदि सूची में बहुत छोटा लगता है, तो आपका पैसा रिश्ते में मुख्य लिंक होने की संभावना है।
  • युक्तियाँ

    • अलग-अलग बैंक खातों को रखने से एक संभावित हित से खुद को बचाने का एक तरीका है।
    • अपराधियों को वास्तविकता की तुलना में दिखावे के साथ अधिक चिंतित होते हैं, और इसलिए वे अन्य लोगों की रायओं के बारे में सोचने में बहुत समय बिता सकते हैं।

    चेतावनी

    • कुछ समय में किसी को बिल का भुगतान करने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन ऐसा करना बंद कर दें, अगर दूसरा व्यक्ति कभी भी इशारा को बदलता नहीं।
    • यदि आप अमीर स्नातक या रुचि के इच्छुक लोगों को आकर्षित करने के लिए किसी अन्य जगह के लिए एक डेटिंग एजेंसी के माध्यम से व्यक्ति से मिले हैं, तो जिस तरह से आप प्रतियोगियों के लिए देखो

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com