IhsAdke.com

कैसे एक अमीर लड़की की तरह अभिनय करने के लिए

हर कोई सफल होना और पैसा बनाना चाहता है लेकिन फिर भी अगर आपके पास बहुत पैसा नहीं है, तो आप एक अमीर लड़की की तरह काम कर सकते हैं। लेकिन जीवन शैली और आत्मविश्वास से जिस तरह से वे बात करते हैं, पोशाक और कार्य - क्या अमीर स्टैंड बाहर बनाता है वास्तव में लायक नहीं है। उसी तरीके से उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए, आपको बदलने की ज़रूरत नहीं है कि आप कौन हैं: बस छोटे बदलाव करें

चरणों

विधि 1
अमीर के रूप में अभिनय करना

चित्र एक अमीर लड़की की तरह अधिनियम शीर्षक 1 चरण
1
आत्मविश्वास और आराम से रहें आप सुपर महंगे कपड़े और सामान रख सकते हैं, लेकिन बिना विश्वास के, उनके पास कोई मूल्य नहीं होगा। एक सामाजिक घटना में भाग लेने, मुस्कुराहट और एक सीधे मुद्रा बनाए रखने से पहले अपने पसंदीदा संगीत को सुनो, हमेशा आपसे मिलने वाले हर व्यक्ति के साथ आँख संपर्क बनाते रहें। इससे पता चलता है कि आप निर्धारित और अनुकूल हैं: आप एक मिलियन डॉलर की लड़की की तरह दिखेंगे!
  • आराम करने के लिए, चार सेकंड के लिए नाक के माध्यम से श्वास और एक और चार सेकंड के लिए मुंह के माध्यम से बाष्पीभवन।
  • किसी भी अवसर है कि आत्मविश्वास का एक बहुत आवश्यकता है जाने से पहले, एक समय mentalize है कि पिछले बहुत सफल रहा था - शायद आप विश्वविद्यालय के साथ एक महत्वपूर्ण खेल जीता है, या लिखित परीक्षा 10 बहुत मुश्किल को ध्यान में ले लिया है। फिर इस बारे में सोचें कि आप उस स्थिति में कैसे महसूस हुए, इस घटना को मित्रों और परिवार के बारे में रिपोर्ट करने में आपको जो आत्मविश्वास महसूस हुआ। अब उसी आत्मविश्वास के प्रति पुन: पेश करने का प्रयास करें
  • एक धनी लड़की की तरह चित्रा शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    विनम्र रहें और अच्छे व्यवहार करें। अमीर लोगों को आम तौर पर शिष्टाचार के नियमों के अनुसार बनाया जाता है जितना आसान लगता है उतना आसान है, आपको "धन्यवाद" कहने के लिए याद रखना और सभी सामाजिक संबंधों में "कृपया" दरवाजे खोल सकते हैं। यदि आप चाहें, तो आप तालिका में अच्छे तरीके से व्यवहार कर सकते हैं और एक सख्त लेबल का पालन कर सकते हैं, लेकिन आप को केवल एक चीज की ज़रूरत है जो दूसरों के लिए दयालु हो। संदेह में, यह याद रखें: "आम लाभ व्यक्तिगत लाभ से पहले आता है।" एक और तरीका रखो, शब्दों और कार्यों का चयन करें, जो दूसरों की भलाई को प्राथमिकता देते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप किसी के साथ असहमत हैं, तो अपने दृष्टिकोण को समझाते हुए विनम्रतापूर्वक दर्शाता है कि आपने वार्ताकार ने क्या बात की, उसके बारे में ध्यान दिया। शिष्टाचार के साथ उत्तर दें ("मैं आपके दृष्टिकोण को समझता हूँ, लेकिन ...") और अनिश्चितता के साथ नहीं ("मैं आपके साथ असहमत हूं।")।
  • चित्र एक अमीर लड़की की तरह अधिनियम शीर्षक 3 चरण
    3
    शब्दावली का विकास और स्पष्ट रूप से बोलें पहली चीजों में से एक जो अन्य लोग हमारे बारे में अनुभव करते हैं, जिस तरह से हम बात करते हैं। शिक्षित और सम्मानजनक लोग स्पष्ट और बुद्धिमान भाषा का उपयोग करते हैं और एक महान शब्दावली है प्रत्येक शब्द को स्पष्ट रूप से पढ़ें और अपनी शब्दावली का विस्तार करने के लिए नियमित रूप से पढ़ें।
    • शब्दावली को बेहतर बनाने के लिए, एक "एक दिन, एक शब्द" कैलेंडर प्रदान करें या एक ऑनलाइन शब्दकोश पढ़ें
  • चित्र एक अमीर लड़की की तरह कदम शीर्षक चरण 4
    4
    नवीनतम घटनाओं के बारे में पूछताछ करें एक प्रमुख अखबार या समाचार पोर्टल का पहला पेज हर दिन पढ़ें। जितना आप दोस्तों के साथ इस तरह के मामलों पर चर्चा करने के लिए उपयोग नहीं कर रहे हैं, तात्कालिक वातावरण से परे क्या जाता है, इस बारे में जागरूक होना शिक्षित और सर्वदेशीय लोगों के निशान है।
    • समाचारों को जारी रखने के लिए, एक समाचार पोर्टल या मोबाइल ऐप का उपयोग करें, या अपनी पसंद के सामाजिक नेटवर्क पर सबसे बड़े अख़बारों का पालन करें।
  • एक रिच गर्ल की तरह चित्रा का शीर्षक चित्र 5
    5
    अपने आप को शिक्षा के लिए समर्पित ज्ञान और शिक्षा धन के सबसे बड़े प्रतीक हैं। अपनी उम्र और आपके फिर से शुरू होने के आकार के बावजूद, और भी जानने की कोशिश करें: पूरा हाई स्कूल, फिर विश्वविद्यालय, मास्टर डिग्री, आदि। सबक पर ध्यान दो और विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता के लिए बलिदान करना आवश्यक है। शिक्षा न केवल तलाश का एक अमीर तरीका है, लेकिन भविष्य में सच धन की ओर पहला कदम है।
    • यदि आपको स्कूल में ध्यान केंद्रित करने में परेशानी हो रही है, तो कार्य और नौकरियों को अधिक आसानी से प्रबंधित करने के लिए एक सुंदर नोटबुक और नोटबुक खरीदें जब भी आप अच्छे ग्रेड प्राप्त करते हैं, तो एक नए संगठन के साथ प्रयास करें, मैनीक्योर की यात्रा या कुछ और आनंद लें।
  • चित्र एक अमीर लड़की की तरह कदम अधिनियम 6 शीर्षक
    6
    नए शौक खोजें अमीर आमतौर पर कई शौक में लगे हुए हैं, जिसके आसपास वे नए सामाजिक मंडल बनाते हैं। आप ऐसा भी कर सकते हैं, भले ही आपके पास बहुत पैसा न हो (या कोई नहीं)। एक क्लब, कोर्स या खेल में नामांकन करने का प्रयास करें जो कि अमीर लोगों के लिए ब्याज की है: गोल्फ, टेनिस, पोलो, नौकायन या समुद्री आप नए दोस्त बना सकते हैं, एक नया कौशल हासिल कर सकते हैं, और कुछ ऐसा करने के लिए आत्मविश्वास प्राप्त कर सकते हैं जिसे आपने कभी नहीं सोचा था कि आप कर सकते थे।
    • यदि आप एक क्लब में शामिल नहीं हो सकते हैं या खेल खेल सकते हैं, तो एक संग्रह शुरू कर सकते हैं। यह कुछ भी हो सकता है! एकत्रित अक्सर सस्ता एक मजेदार तरीका है, और, अपने संग्रह के विषय पर एक विशेषज्ञ बनने के लिए - जो दूसरों पर अच्छा प्रभाव का कारण बनता है और कभी नहीं आप बातचीत पहिया में कोई फर्क नहीं पड़ता छोड़ दें।
  • चित्रा शीर्षक से एक रिच गर्ल चरण 7 की तरह अधिनियम
    7
    स्वयंसेवा के लिए कुछ समय सेट करें योग्य कारणों के लिए स्वयंसेवा करते समय अमीर लोग सामाजिक पिरामिड पर चढ़ जाते हैं इस प्रकार, वे नए लोगों से मिलते हैं और अपने समुदाय में योगदान करते हैं। एक ही सम्मान और महत्व वे अमीर का आनंद के लिए, आप युवा लड़की स्काउट्स, पर्यावरण संगठनों, वंचित बच्चों को या एक स्थानीय गैर सरकारी संगठन के लिए एक सहायता संगठन शामिल हो सकते हैं।
  • विधि 2
    अमीर देख रहे हैं




    एक रिच गर्ल की तरह चित्रा का शीर्षक चित्र 8
    1
    केश बदलें नियमित रूप से बाल काटें और एक शैली को प्राथमिकता दें जो अच्छी तरह से फिट बैठता है और बनाए रखने में आसान है। उदाहरण के लिए, एक खूबसूरत चोटी, गोल चेहरे के लिए उपयुक्त है - अंडाकार चेहरे फंसे हुए किनारे और सीधे बाल के साथ गठबंधन।
    • हेयर करने के लिए सैलून पर जाएं, खासकर यदि आप टिंचर का इस्तेमाल करते हैं एक पेशेवर की देखभाल में, आपके बाल अधिक सुरुचिपूर्ण होंगे
  • एक रिच गर्ल की तरह चित्रा का शीर्षक चित्र 9
    2
    त्वचा का ख्याल रखना रिच लड़कियों में निर्दोष त्वचा होती है उदाहरण के लिए, एक तीन चरण कसैले लोशन और एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करके एक त्वचा देखभाल रूटीन बनाएं। बहुत सारे फल, सब्जियां, और तेल खाएं- इस प्रकार आपकी त्वचा आपके अंदर मौजूद स्वास्थ्य को प्रतिबिंबित करेगी।
    • त्वचा को आश्चर्यजनक बनाने का एक आसान तरीका पर्याप्त नींद लेना है! आठ या नौ घंटे रात सोते रहें। यहां तक ​​कि, आप केवल कि कम से कम सो सकते हैं अगर नींद हमेशा की तरह, घंटे के एक ही नंबर है भी नींद की तलाश में है और एक ही समय पर हर दिन जाग - यहां तक ​​कि सप्ताहांत पर!
  • एक रिच गर्ल की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 10 कदम
    3
    प्यास के साथ श्रृंगार पहनें यदि आप अपने मेकअप को करना चाहते हैं, तो सरल और सुरुचिपूर्ण होने का प्रयास करें श्रृंगार एक कष्टदायी नज़र को उत्कृष्ट रूप में बदल सकता है, लेकिन याद रखना: कम अधिक है! छोटी नींव, मस्करा और आइलिनर अक्सर एक महिला को उसके प्राकृतिक सौंदर्य बढ़ाने की जरूरत होती है।
    • अपनी त्वचा की टोन के साथ संगत आधार खोजें, जो चेहरे की त्वचा पर अच्छी तरह से एक कृत्रिम उपस्थिति के बिना फिट बैठता है यदि आप लाल का उपयोग करते हैं, तो बस शेकबोन के apices पर एक छोटी सी राशि लागू करें ऊपरी पलक पर आंखों का आरेख लगाने के लिए बेहतरीन आंखें बनाएं और आंखों को सीमांकित करें और एक परिष्कृत देखो प्राप्त करें।
  • चित्र एक अमीर लड़की की तरह कदम शीर्षक 11 कदम
    4
    कम गहने का उपयोग करें, अधिक नहीं बस श्रृंगार की तरह, गहने अपने नज़र में एक फर्क कर सकते हैं। हालांकि, एक ही समय में कई अंगूठियां, कंगन और विशाल झुमके पहनना अतिरंजित है। अपने संगठन को बधाई देने के लिए केवल एक या दो गहनों के साथ सरल और परिष्कृत रहें, और आप वाकई स्टाइलिश दिखेंगे!
    • आपको गहने खरीदने के लिए तोड़ने की ज़रूरत नहीं है। छोटे या दौर घेरा बालियां किसी भी संगठन के साथ अच्छे लगते हैं। मोती का हार समृद्ध लड़कियों के प्रतिष्ठित रूप का हिस्सा है, और आप कम पैसे के लिए नकल प्राप्त कर सकते हैं। लटकन के साथ एक सोने की चेन एक और क्लासिक तत्व है, जो एक काले रंग की पोशाक के साथ एक सादे टी-शर्ट और जींस के अनुरूप है।
  • चित्र एक अमीर लड़की की तरह कदम शीर्षक 12 कदम
    5
    सफेद दांतों के साथ अपने दांतों को साफ करें अमीर महिलाओं दंत चिकित्सक पर एक सफेद खेल सकते हैं, लेकिन अगर आप अपने दाँत एक ही प्रभाव पैदा करना चाहते हैं, आप का पेस्ट, मुँह कुल्ला और विरंजन स्ट्रिप्स का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक धनी लड़की की तरह चित्रा का शीर्षक चित्र 13
    6
    बार-बार तामचीनी पुन: लागू करें यदि आप साप्ताहिक मैनीक्योर बर्दाश्त नहीं कर सकते, कट, रेत और घर पर अपने नाखूनों को पॉलिश कर सकते हैं। तामचीनी स्थायित्व बढ़ाने के लिए लगानेवाला का उपयोग करें
  • एक रिच गर्ल की तरह अधिनियम शीर्षक चित्र 14 कदम
    7
    क्लासिक और गुणवत्ता वाले कपड़े खरीदें आपको उन डिजाइनर टुकड़ों की ज़रूरत नहीं है, जो अमीर लड़कियों को अति सुंदर और निर्दोष दिखती हैं। सेटलमेंट स्टाइलिश और सस्ते कपड़े ढूंढने का एक शानदार तरीका है।
    • अलमारी को क्लासिक, तटस्थ रंग के टुकड़ों के साथ भरें, जो एक दूसरे के साथ मिलते हैं। देखो को रोशन करने के लिए, एक या दो रंगीन आइटम हैं। फैशन के रुझान आते हैं और जाते हैं, लेकिन आपके क्लासिक टुकड़े हमेशा आपके पक्ष में होंगे!
    • "एक तिहाई नियम" का पालन करने का प्रयास करें उन कपड़ों की एक तिहाई खरीदें जो आप सामान्य रूप से खरीदते हैं, लेकिन उनमें से प्रत्येक के लिए तीन गुना अधिक भुगतान करते हैं। कई सस्ते पैंट होने के बजाय जो आपको अच्छी तरह से फिट नहीं करते हैं, किसी भी परिस्थिति के लिए पैसा सही पैंट में निवेश किया जाएगा।
  • एक धनी लड़की की तरह कदम अधिनियम 15 शीर्षक
    8
    जूते और कपड़े साफ रखें अगर वे अच्छी स्थिति में हैं तो वे ज्यादा स्टाइलिश दिखेंगे, चाहे उनकी गुणवत्ता क्या हो। अपने जूते को चमकाने और कपड़े धोने, इस्त्री करने और अपने कपड़े उतारने से आपको सबसे अच्छा लगना संभव होगा। लोगों को हमेशा सुंदर और अच्छी तरह से बनाए रखा सामान द्वारा प्रभावित किया जाता है, ब्रांड की परवाह किए बिना।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com