IhsAdke.com

लाड़ प्यार लड़की की तरह काम करने के लिए

क्या आप एक मध्यवर्गीय लड़की की तरह अभिनय के थक गए हो? अच्छे जीवन का आनंद लेना चाहते हैं? पढ़ते रहो, मेरे दोस्त!

चरणों

एक पागल लड़की चरण 1 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
1
हमेशा अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े पहनते हैं और मैला नहीं लगते। अच्छी तरह से बने ब्रांड कपड़ों पहनें - जो कुछ भी आप पहनते हैं वह गुणवत्ता होना चाहिए, अच्छी तरह से पहना और साफ हो। रंग गुलाबी, बेज, सफेद और काले चुनें।
  • चित्रा शीर्षक से एक पागल लड़की चरण 2 की तरह अधिनियम
    2
    गुणवत्ता वाले गहने का उपयोग करें सोने की संपत्ति का एक आभास है एक अच्छा टुकड़ा होने से सस्ते गहने से भरा बॉक्स की तुलना में बेहतर है। झुमके छोटे, सोना या चांदी, या शायद कीमती पत्थरों के साथ होना चाहिए सच्चे मोती का प्रयोग करें - वे केवल एक अमीर उपस्थिति के लिए स्वीकार्य हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक पागल लड़की की तरह अधिनियम 3 शीर्षक
    3
    शैली की भावना है फैशनेबल होने के नाते महत्वपूर्ण है अधिक फैशन पत्रिकाओं को पढ़ने का प्रयास करें, यह जानने के लिए कि किस प्रकार के कपड़ों ने एक साथ अच्छी तरह से काम किया और एक परिष्कृत देखो को कैसे लगाया। अपनी खुद की फैशन बनाएं और अपनी खुद की शैली बनाएं क्योंकि आपके लिए कपड़े नहीं पहनना सही है, जो आपके लिए नहीं हैं। ज्यादातर समय, "नवीनतम फैशन" की तलाश में हमेशा की तुलना में बुनियादी व्यक्तिगत शैली होना बेहतर होता है
  • एक पागल लड़की की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    अच्छी स्वच्छता रखें हमेशा साफ रहना याद रखें: अपने बालों को ब्रश करें, अपने नाखों को साफ और छंटनी रखें, अपने दांतों को ब्रश करें और स्नान करें। यदि आप चाहें तो पर्याप्त इत्र का प्रयोग करें लोकप्रिय मान्यता के बावजूद अति प्रयोग अपवित्र है और स्वच्छता में सुधार नहीं करता है स्वच्छ होने के नाते महत्वपूर्ण है- गंदे होना ना ही शानदार और न ही सुखद है चिकना बाल कभी नहीं मिलता है यह घृणित और बहुत तिरस्कारपूर्ण है।
  • चित्रा शीर्षक से एक पागल लड़की की तरह अधिनियम शीर्षक 5
    5
    छवि सब कुछ है अच्छी स्वच्छता के अलावा, आपको परिष्कृत और सुरुचिपूर्ण तरीके से तैयार करना चाहिए। Tees और sweatshirts सूट नहीं है। एक पोलो शर्ट और प्लेड शॉर्ट्स कुछ काम करता है, या कुछ ब्रांडेड टुकड़े। यदि आपके पास कई ब्रांडेड कपड़े खरीदने के लिए पैसा नहीं है, तो "छोटे ब्रांड" टुकड़े खरीदें। कुछ उदाहरण मिज्राही, मोसीमो आदि हैं। वे कुछ घटिया हैं, लेकिन कुछ को सेवा करना चाहिए।
  • एक पागल लड़की की तरह अधिनियम का शीर्षक चित्र 6
    6
    अपनी उम्र के अनुसार व्यवहार करने का प्रयास करें हां, अमीर लड़कियां अपने माता-पिता की "छोटी राजकुमारी" हो सकती हैं, लेकिन घर के बाहर, एक बचकानी आवाज का उपयोग करके, बुद्धिमत्ता, दयालु या उनकी बुद्धिमत्ता को कम करने के लिए आपको थोड़ी विचित्र और अयोग्य लगती है सामाजिक स्थितियों में एक परिपक्व तरीके से कार्य करें
  • चित्रा शीर्षक से एक पागल लड़की की तरह अधिनियम 7 शीर्षक
    7
    अधिकांश अमीर लड़कियों में पेटीसिंह हैं, इसलिए आप भी थोड़ा सा हो सकते हैं। लैकोस्ट पोलो शर्ट पहनें, टॉमी हिलफिगर स्वेटर, केल्विन क्लेन जींस और बरबरी स्कार्फ दूसरों को दिखाने की कोशिश न करें कि आपके कपड़े महंगे हैं अमीर लोग ऐसा नहीं करते हैं अधिकांश ब्रांडेड कपड़े खरीदते हैं क्योंकि वे उन्हें पसंद करते हैं, केवल लेबल के कारण नहीं। इसके अलावा, एक लुई Vuitton हैंडबैग खरीदें यदि आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो सस्ता एक खरीदें नकल से बचें
  • चित्रा शीर्षक से एक पागल लड़की चरण 8 की तरह अधिनियम
    8
    एक अमीर लड़की की शब्दावली है यह महत्वपूर्ण है बड़े शब्दों का उपयोग करें अमीर लोगों को अक्सर अच्छी शिक्षा होती है और इसलिए एक अच्छा शब्दावली है हर दिन एक नया शब्द जानें, जैसे "बेपरवाह," "दोषी," और "विलक्षण"। इस तरह की शब्दावली रखने से करिश्मा और खुफिया बढ़ जाती है, जो सबसे अधिक विशेषाधिकार प्राप्त मंडलों में मौलिक मानी जाती है।
  • चित्रा शीर्षक से एक पागल लड़की की तरह कदम अधिनियम 9
    9
    पैसा निश्चित रूप से आवश्यक है हालांकि, यह ज्यादा नहीं लेता है आय प्राप्त करने के तरीकों को देखें पड़ोस वेबसाइट पर विज्ञापन दें, नानी के रूप में काम करने या पालतू जानवरों की देखभाल करने की पेशकश करें। यदि आपके पास एक लॉन घास काटने की मशीन है, लॉन घास काटना या लोगों के यार्ड को झाड़ू करने की पेशकश करते हैं। अपनी दादी पूछकर या इसके लिए काम करके पैसे कमाएं, कुछ करो।
  • चित्रा शीर्षक से एक पागल लड़की की तरह अधिनियम शीर्षक 10
    10
    अब जब धन मुद्दा तय हो चुका है, तो आपको तय करना होगा कि इसके साथ क्या करना है। उठाए गए धन (300 और 2000 रिएवाई के बीच की कोई भी राशि) के साथ, आपको खरीदारी करने की ज़रूरत है स्टॉक टिप्स पर जाएं, जहां कपड़े खुदरा स्टोरों की तुलना में थोड़ा सस्ता हैं। ब्रांडों के कुछ हिस्सों जैसे टॉमी हिलफिगर, एबरक्रॉम्बी और फिच, अरमानी एक्सचेंज और यहां तक ​​कि डॉल्से और गब्बाना भी कम कीमतों पर खरीदे जा सकते हैं। साथ ही, थोक स्टोरों की दुकानों की तुलना में दुकानों की तुलना में ज्यादा सस्ती कीमत के लिए बहुत कम इस्तेमाल वाली कपड़े बेचते हैं (इस आलेख में नीचे दी गई युक्तियां देखें)।
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्पोइल्ड गर्ल की तरह अधिनियम 11
    11
    एक अच्छा चमड़े के हैंडबैग, अच्छा ट्रिम पतलून और कश्मीरी कोट जैसी "निवेश टुकड़ों" पर अधिक पैसा खर्च करने के लिए तैयार रहें। प्रवृत्ति के टुकड़े पर कम खर्च कई लोगो का उपयोग न करें अमीर को लेबल साबित करने की ज़रूरत नहीं है कि वे महंगे कपड़े खर्च कर सकते हैं। यही कारण है कि आप लगभग हमेशा उन्हें फट जीन्स के साथ देखते हैं



  • पिक्चर का शीर्षक एक पागल लड़की की तरह कदम अधिनियम 12
    12
    शिक्षकों और अन्य अधिकारियों के लिए दया करो, उन्हें तंग मत करें या उनकी ब्लैकलिस्ट पर कोई रास्ता न दें।
  • पिक्चर का शीर्षक एक पागल लड़की की तरह अधिनियम 13
    13
    शिक्षकों के पास प्यारा होना स्कूल के कर्तव्यों पर कड़ी मेहनत करें और औसत से ऊपर ग्रेड रखें। अन्यथा, चिल्लाओ और चोंच (लेकिन शिक्षक को नहीं!)। औसत पर एक नोट स्वीकार्य नहीं है!
  • पिक्चर नामक एक्ट की तरह एक स्पोइल्ड गर्ल चरण 14
    14
    स्कूल में स्वस्थ आहार खाएं छोटे, प्यारे सैंडविच की तरह, सफेद कुएं के साथ एक कुकी, अजवाइन डंठल, मिनी गाजर, एक छोटी बोतल संतरे का रस। वेलेंटाइन डे पर दोस्तों के साथ साझा करने के लिए चॉकलेट का एक बॉक्स लाओ। यदि बॉक्स सस्ता है, तो इसे रिबन धनुष या थोड़ा लेस के साथ सजाने के लिए।
  • पिक्चर नामक एक्ट की तरह एक स्पोइल्ड गर्ल चरण 15
    15
    अच्छे दिखने और अच्छे व्यवहार के साथ माता-पिता होना अच्छा होगा। अपनी मां को एक शानदार तरीके से तैयार करने के लिए दृढ़ करें। एक अच्छा कैबिनेट बनाने के लिए कुछ मूलभूत वस्तुओं एक लुई व्यूटन हैंडबैग, एक बर्टरी स्कार्फ और मोती या हीरे के झुमके की एक जोड़ी होगी। अपने पिता को अच्छी तरह से तैयार करने के लिए मनाएं कुछ अच्छे विकल्प Lacoste पोलो शर्ट, टॉमी Hilfiger या Nautica पोलो शर्ट और दो या तीन पियरे कार्डिन जैकेट होगा एक अरमानी सूट भी अच्छा होगा यदि आपके पास इस सबके लिए पैसा नहीं है, तो बस उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए मनाएं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्पोइल्ड गर्ल चरण 16 की तरह अधिनियम
    16
    घर की व्यवस्था करें जब आप मित्रों को मिलते हैं, तो अपने घर को प्रसिद्ध चित्रों की पोस्टर-आकार की छवियों को छपाई और तैयार करके, या आप और आपके परिवार को खूबसूरत कपड़े पहने, या अपने माता-पिता की शादी में "अमीर" दिखें। अपनी मेज को साफ और संगठित छोड़ दें। बिस्तर पर एक गुलाबी या सफेद बिस्तर रखो और कंप्यूटर पर एक आवरण (गुलाबी या सफेद) डाल दिया। घर साफ होना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्पोइल्ड गर्ल की तरह अधिनियम 17
    17
    पता करें कि सुरुचिपूर्ण भोजन क्या है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे स्पष्ट हो सकता है, चीज और मदिरा के बारे में जानें बचेमेल और बीउजोलाइज़ जैसे शब्दों को सीखना और तालिका में अच्छे तरीके से सीखना। अन्यथा, आप रात के खाने में एक पूर्ण बेवकूफ दिखेंगे शिष्टाचार की किताबें पढ़ें
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्पोइल्ड गर्ल चरण 18 की तरह अधिनियम
    18
    बार-बार बुकस्टोर्स और कॉफ़ी की दुकानें, एक किताब पढ़ते हुए देखा जा रहा है क्लास का चिन्ह। आपके हाथ में कॉफी या चाय होने के कारण आप अमीर दिखते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक, एप लैट्स ऑफ़ ए स्पोल्ड गर्ल चरण 1 9
    19
    यह अविश्वसनीय रूप से करो! ज्यादातर लोग ईर्ष्या करेंगे क्योंकि आपके पास पैसा है और जीवन में कोई चिंता नहीं है। अच्छे ग्रेड हों, अच्छे दिखें, और जब आप छोड़ दें तो हमेशा अच्छा रहें अपने जीवन में "बुरी चीज़ों" के बारे में कभी भी लोगों से बात मत करो, यह उन्हें लगता है कि वे आपके पास बेहतर हैं यदि उनके पास आपके पास कुछ नहीं है अगर किसी के पास कुछ है जो वे नहीं हैं या एक अच्छी जगह पर जा रहे हैं, तो कार्य करें जैसे कि कोई बड़ी बात नहीं है, आराम से रहें और ऐसा लगता है कि यह आपके जीवन में सामान्य है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक स्पोइल्ड गर्ल चरण 20 की तरह अधिनियम
    20
    उन्हें अपने साथ गड़बड़ न दें अगर कोई आपके साथ बदमाशी का अभ्यास कर रहा है, मत करो कोई बात नहीं यह घृणित व्यवहार है और आपको इसे नहीं देना चाहिए कोई नहीं तुम पर जाओ यह आपके सबसे खराब पक्ष को दिखाने का समय है
  • पिक्चर का शीर्षक एक पागल लड़की की तरह कदम अधिनियम 21
    21
    अपने सिर पर एक मुकुट है, जैसे कि चलना। लोग आपका सम्मान करेंगे अच्छा आसन हमेशा महत्वपूर्ण होता है
  • युक्तियाँ

    • एक बार में सभी पैसे खर्च न करें एक समय में कुछ चीजें खरीदें और अमीर देखने के लिए पैसा कमाते रहें।
    • जब लोग आपकी वित्तीय स्थिति के बारे में पूछते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप खुश हैं और आप जिस जीवन का नेतृत्व करते हैं उसे पसंद करते हैं। यदि आप "अमीर" शब्द का उपयोग करते हैं, तो कहें कि आपको यह विशेषण पसंद नहीं है और शब्द "भाग्यशाली" पसंद करते हैं
    • बिना किसी कारण के लिए मतलब नहीं है
    • झूठ मत बोलो - यह नीच है और आप पकड़े जाएंगे। हमेशा इनिसुनेट करें यह आपकी गलती नहीं है, यदि आप एक कहानी बताते हैं कि विमान में व्यवसाय वर्ग में कितना महान था, जब वास्तव में आपको अपनी मां के लिए कुछ केक प्राप्त करने पड़ गए थे और वह रास्ते पर था। आपने कभी नहीं कहा था कि आप वहां बैठे थे या आप 15 सेकंड से ज्यादा नहीं रह गए थे।
    • गतिविधियों में व्यस्त रहें, लेकिन अपने शेड्यूल को अधिभार न दें।
    • अपनी उच्चारण, आवाज़ की आवाज़ और अधिक आधुनिक कठबोली से बचें अपनी पसंद की भाषा के सबसे सुसंस्कृत आदर्श में बोलें

    चेतावनी

    • मतलब होने से बचें या कोई भी आपको पसंद नहीं करेगा
    • क्या होने का नाटक आपको गलत नहीं कर सकता वे लोग जो आपके दोस्त हैं जब आप नाटक कर रहे हैं तो झूठ संस्करण के सिर्फ दोस्त हैं। इसके अलावा, आपके वर्तमान मित्र नाराज महसूस कर सकते हैं और आपको अनदेखा कर सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • रवैया
    • अच्छा लग रहा है
    • अच्छा नोट्स
    • पैसा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com