IhsAdke.com

टीम किले 2 में मेडिक के साथ कैसे खेलें

मेडिक टीम किले 2 का वर्ग है जो अन्य खिलाड़ियों का समर्थन और देखभाल करता है। नैतिकता की संदिग्ध भावना और एक लाइसेंस नहीं होने के बावजूद, यह एक खिलाड़ी को मौत के कगार पर से ले सकता है और उसे सेकंड के एक मामले में पूर्ण स्वास्थ्य दे सकता है। अगर मेडिक युद्ध के मध्य में खुद को ढूंढता है, तो वह हथियार के सिरिंजों के साथ खुद का बचाव कर सकता है और निकट युद्ध में, हंसों के साथ देखा। जब इस वर्ग का एक चरित्र डबल के साथ दोहरी बनाता है और दोनों ÜberCharge के माध्यम से जुड़े हुए हैं, तो दवा अपने रास्ते में सब कुछ नष्ट कर सकता है

चरणों

विधि 1
मेडिसिक के हथियार

टीम फोर्टले 2 चरण 1 में मेडिक प्ले नामक चित्र
1
अपनी बंदूकें जानें प्रत्येक एक चिकित्सक हथियार सीरिंज 40/150 (प्राथमिक) - मेडिकल हथियार (माध्यमिक) है, जो हथियार है कि कक्षा के नाम और अपने अंतिम उपाय, Bonesaw (हाथापाई के लिए) देता है। यदि वे मेडिक्स कक्षा की उपलब्धियों को पूरा करते हैं तो खिलाड़ी अभी भी विभिन्न हथियारों को अनलॉक कर सकता है।
  • हड्डी का उपयोग छोटा रूप में आप कर सकते हैं और, जब आप इसका इस्तेमाल करते हैं, तो आप के सामने दुश्मन के सामने। हालांकि यह इस उद्देश्य के लिए हाथापाई से निपटने में अन्य पात्रों और हथियारों को मारने के लिए मजेदार है में सुधार हुआ है और पैर बकरी (टीम किले क्लासिक या टीएफसी में केवल हथियार प्रकार) के बाद से काफ़ी विविधता, अति आत्मविश्वास का जोखिम नहीं है: का प्रयोग कर अपने केवल जब आप प्रतिद्वंद्वी को पीछे से और प्रतिद्वंद्वी से संपर्क कर सकते हैं, या जब आप दोनों चेहरे पर हैं और पीछे हटना असंभव है उन परिस्थितियों को छोड़कर, एक मेडिक अपने कर्मचारियों को बेहतर ढंग से कार्य करता है, जब यह अपने सहयोगी दलों को चिकित्सा करने पर ध्यान केंद्रित करता है और उन्हें गंदे काम पाने में मदद करता है।
    चित्र किले में एक मेडिक चलायें टीम किले 2 चरण 1 बुलेट 1
  • एक दूरी से दुश्मनों के खिलाफ सिरिंज हथियार का उपयोग करें जैसा कि एक नाम से घटाया जाता है, वह दुश्मनों पर हाइपोडर्मािक सुई को मारता है। हालांकि इस खेल में सबसे शक्तिशाली हथियार नहीं हैं, खिलाड़ियों ने अक्सर इसे कम नहीं किया। यदि एक अनुभवी चिकित्सक द्वारा संचालित किया जाता है, तो यह हथियार घातक हो सकता है।
    पटकथा का शीर्षक टीम फोर्टले 2 में मेडिक चलायें चरण 1 बुलेट 2
  • ध्यान दें कि सिरिंज गन द्वारा शूट की गई सुई, लक्ष्य की स्थिति के सही रिश्तेदार के लिए एक छोटा विचलन करते हैं। इस विचलन के आदी होने के लिए, कई अलग-अलग दूरीों से एक दीवार के खिलाफ शूटिंग का अभ्यास करें, हमेशा दृष्टि और स्थिति के बीच अंतर को ध्यान में रखते हुए जो सुई वास्तव में पहुंचते हैं। आप यह भी देखेंगे कि प्रक्षेपवक्र के दौरान, सुइयों नीचे झुकाते हैं, इसलिए जब दूर विरोधियों पर गोलीबारी होती है, तो ऊपर की तरफ ऊपर और नीचे की तरफ से क्रॉसबार लगाएं। सुइयों की परवलयिक पथरी बहुत उपयोगी साबित होगी, जब आपके और आपके लक्ष्य के बीच पृथ्वी बढ़ती है।
    पटकथा का शीर्षक टीम फोर्टले 2 में मेडिक चलायें चरण 1 बुलेट 3
  • सिरिंज हथियार सुई धीरे-धीरे यात्रा करते हैं, विरोधियों को शॉट्स को बायपास करने का अवसर देता है। याद रखें कि
    एक किस्म का दल जो कि टीम किले 2 में पोस्ट किया गया है चरण 1 बुलेट 4
  • अपनी टीम को कवर करने के लिए सिरिंज हथियार का उपयोग करें चूंकि सुइयों लंबे समय तक हवा में रहते हैं, वे दुश्मनों के सामने उपयोगी हो सकते हैं, जो परिदृश्य में कुछ ऑब्जेक्ट के पीछे टकरा रहे हैं।
    पटकथा का शीर्षक टीम के किले 2 में एक मेडिक चलायें चरण 1 बुलेट 5
  • अपने पक्ष में धीरे-धीरे यात्रा करने के लिए सुई का प्रयोग करें: उन दुश्मनों पर गोली मारो जो आप का पीछा करते हैं या आपसे आ रहे हैं। आप खड़े गोली मार सकते हैं, दुश्मन के खिलाफ जा रहे हैं या पीछे हटते हैं जब प्रतिद्वंद्वी प्रक्षेपिकों की तरफ बढ़ रहा है, तो उनके द्वारा अधिक से अधिक होने की संभावना होती है और इस तरह मर जाते हैं।
    टीम किले 2 चरण 1 बुलेट 6 में एक मेडिक चलायें शीर्षक वाला चित्र
  • अपनी टीम के सदस्यों को ठीक करने के लिए चिकित्सा हथियार का उपयोग करें यदि आपके मित्र आपको जानते हैं कि वे आप पर भरोसा कर सकते हैं कि वे जल्दी और प्रभावी ढंग से उन्हें ठीक करने के लिए आपका साथी आपका सम्मान करेंगे
    स्टेप 1 बुलेट 8 में टीम फोर्टले 2 में एक मेडिक चलायें
  • टीम फोर्टले 2 में, टीएफसी में जो कुछ हुआ, उसके विपरीत, मेडिक्स दूरी पर अपने सहयोगियों को चंगा कर सकते हैं। आप और आपकी टीम के सदस्य के बीच की जगह प्रोजेक्टाइल को रोकने में मदद करती है, जिसका लक्ष्य आप तक पहुंचने के लिए है। जब एक सहयोगी को उपचार करना, तो उसे छोड़ने के लिए आवश्यक नहीं है - शेष युद्धक्षेत्र को देखने के लिए इसका फायदा उठाएं। अन्य घायल सहयोगियों को देखो और हमेशा विरोधी पक्षों से एक अग्निछाया या जासूस आ रहे हैं कि संकेत के लिए सतर्क रहें।
    स्टेप 1 बुलेट 9 में टीम फोर्टले 2 में एक मेडिक प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
  • चिकित्सा के अलावा, चिकित्सा हथियार अपनी अधिकतम शक्ति का 150% के साथ एक सहयोगी को छोड़ सकते हैं, वह संख्या जो कि आप इसे ठीक करने के बाद धीरे-धीरे 100% तक पहुंच जाती है। "अतिरिक्त स्वास्थ्य" वाले वर्णों से एक धमाकेदार सफेद प्रकाश निकलता है- यह उज्ज्वल है, करीब चरित्र 150% है।
    स्टेप 1 बुलेट 10 में टीम फोर्टले 2 में एक मेडिक प्ले करें
  • आप "मौत की सहायता" का एक बिंदु प्राप्त करेंगे, जब एक सहयोगी जो आपके द्वारा ठीक किया जा रहा है, एक प्रतिद्वंद्वी को हरा देता है
    टीम किले 2 चरण 1 बुलेट 11 में मेडिक चलायें एक शीर्षक चित्र
  • थोड़े समय के लिए आपको और आपकी सहयोगियों में से एक अजेय बनाने के लिए ÜberCharge का उपयोग करें। जैसा कि आप अन्य खिलाड़ियों को ठीक करते हैं, स्क्रीन के निचले दाएं कोने में बार भरना शुरू हो जाएगा - यह ÜberCharger का सूचक है जब यह 100% तक पहुंच जाता है, तो यह "लोड" किया जाएगा, और उसके बाद आप सही बटन पर क्लिक करें ताकि आप और सहयोगी 10 सेकंड के अधिकतम समय के लिए अभेद्य हों।
    चित्र किले में एक चिकित्सा चलायें टीम किले 2 चरण 1 बुलेट 12
  • ध्यान दें कि जब ÜberCharge के प्रभाव में, आप और सहयोगी अंक स्कोर नहीं करते हैं और विरोध टीम के ध्वज को चोरी नहीं कर सकते लेकिन आप अपनी टीम के ध्वज को चोरी करने से विरोधी टीम को रोकने के लिए ÜberCharge का उपयोग कर सकते हैं
    टीम फोर्टले 2 चरण 1 बुलेट 13 में एक मेडिक प्ले नाम वाले चित्र
  • जब आप अपनी टीम के एक घायल सदस्य को ठीक कर लेते हैं, और जब आप एक को ठीक करते हैं तो वह धीमा होता है जो पहले से 150% महत्वपूर्ण है यह मेडिक्स के लिए एक प्रोत्साहन के रूप में कार्य करता है, जो हमेशा के करीब रहने के बजाय पूरी टीम का ध्यान रखता है।
    चित्र किले में एक मेडिक चलायें टीम किले 2 चरण 1 बुलेट 14
  • ÜberCharge लोड करते समय, मेडिक एक घोषणा को जोर से बनाता है - "मुझे चार्ज किया गया है!" - जो विरोधियों द्वारा सुना जा सकता है दुश्मनों को तैयार होने से रोकने के लिए, किसी भी आवाज कमांड का उपयोग करें, जब बार 100% तक पहुंच जाता है और "मुझे चार्ज किया जाता है!" हटा दिया जाएगा
    पटकथा का शीर्षक टीम फोर्टले 2 में एक मेडिक चलायें चरण 1 बुलेट 15

विधि 2
सहयोगियों को हीलिंग

टीम के किले 2 चरण 2 में एक मेडिक प्ले नाम वाले चित्र



1
विरोधियों को मारने के बारे में चिंता मत करो मेडिक्स एक समर्थन वर्ग हैं, इसलिए युद्ध मोर्चे में आपकी भागीदारी एक सैनिक की तरह उतनी ही बड़ी नहीं होगी, उदाहरण के लिए फिर भी, यदि आप अन्य खिलाड़ियों को चंगा करते हैं तो आप कई "मौत की सहायता" अंक प्राप्त करेंगे।
  • टीम के किले 2 चरण 3 में एक मेडिक चलायें नामक चित्र
    2
    अन्य मेडिक्क को भी ठीक करने के लिए मत भूलो! यह एक ऐसा मुद्दा है जिसे अक्सर कई मेडिक्स द्वारा अनदेखा किया जाता है मेडिक्स का स्वास्थ्य खुद को पुनर्जन्म करता है, लेकिन इतनी धीमी है कि यह मैचों के दौरान आसान नहीं है। अच्छे चिकित्सक एक-दूसरे की देखभाल करते हैं - जब आप घायल हो जाते हैं, तो किसी अन्य खिलाड़ी को कॉल करने में संकोच न करें, जैसा कि कोई भी खिलाड़ी करेगा याद रखें: साथी हथियारों से पहले दोस्तों एक अन्य चिकित्सा का इलाज आपकी टीम को यह सुनिश्चित कर रहा है कि यह ठीक हो जाना जारी रख सकता है और ÜberCharge का उपयोग कर सकता है।
  • स्टेप 1 बुलेट 10 में टीम फोर्टले 2 में एक मेडिक प्ले करें
    3
    अपनी प्राथमिकताओं को सेट करें कई खिलाड़ी मेडिक को अनावश्यक रूप से कहते हैं, जब उनकी जीवन शक्ति पूरी हो जाती है। जो सहयोगियों को आपको कॉल करने में मदद करना अच्छा है, लेकिन साथ ही साथ अन्य खिलाड़ियों पर भी ध्यान दें।
  • 4
    शेष मेडिक संगठन को अनलॉक करने के लिए, कक्षा उपलब्धियों को पूरा करें (कुल मिलाकर, 36 उपलब्धियां जो 3 आइटम अनलॉक कर सकती हैं)
    • ब्लूस्पॉगर 10 सिद्धिबंद गन के लिए एक विकल्प है, जिसे 10 उपलब्धियों के बाद अनलॉक किया गया है। इस हथियार के साथ, एक प्रतिद्वंद्वी को मारने वाली हर सुई मेडिक 3 एचपी पॉइंट देगी - इसके विपरीत, मेडिक की स्वस्थता पुनर्जन्म करने की क्षमता कम हो जाएगी।
      पटकथा शीर्षक टीम फोर्टले 2 में एक मेडिक चलायें चरण 5 बुलेट 1
    • 16 जीत के बाद, ÜberCharga क्राट्ज़्रेग को रास्ता देगी। लोड होने पर, Kritzkrieg चिकित्सक 10 सेकंड के लिए महत्वपूर्ण क्षति के एक सहयोगी 100% मौका देना है, और तैयार 25% ÜberCharge तुलना में तेजी से प्राप्त की अनुमति देता है - लेकिन याद रखें: Kritzkrieg खिलाड़ियों अभेद्य नहीं । जब Kritzkrieg चलाने, खिलाड़ी उकसाने वाला (Oktoberfest) 10 अश्वशक्ति अंक देने कर सकते हैं, लेकिन यह है कि खिलाड़ी जब तक कमजोर छोड़ देता है के रूप में यह रहता है, इसलिए इसका उपयोग केवल जब तुम हमले के अंतर्गत है और अकेले नहीं हैं।
      टीम फोर्टले 2 चरण 5 बुलेट 2 में मेडिक प्ले नामक चित्र
    • 22 उपलब्धियों को पूरा करने के बाद Überserra ने Serra de Bones को बदल दिया। बोनासा (एक यूबरेर्रा ब्रांडी लगभग 1 सेकंड लेती है) की तुलना में 20% धीमी होने के बावजूद, प्रत्येक सफल हमले में ÜberCharge बार का 25% होता है।
      टीम का किले 2 में एक मेडिक चलायें शीर्षक चरण 5 बुलेट 3
    • आप मेडिक के मूल उपकरण का उपयोग कर सकते हैं - बस आइटम कस्टमाइजेशन स्क्रीन पर जाएं ("एम" कुंजी या मेनू, जो "एस्क" कुंजी द्वारा पहुँचा जाता है दबाकर)। आप 4 भी बना सकते हैं प्रीसेट (उपकरणों के सेट) और मैच के दौरान एक और दूसरे के बीच स्विच करें।
      पटकथा का शीर्षक टीम के किले 2 में एक मेडिक चलायें चरण 5 बुलेट 4
  • विधि 3
    आदर्श मेडिक

    1. 1
      दुश्मनों का पीछा करते समय ओवरडोज उच्च गति देता है
    2. 2
      ब्रेकर मेडिक और एक सहयोगी को एक दूसरे से जल्दी से कनेक्ट करने की अनुमति देता है।
    3. 3
      एम्प्यूटेई हाइलाइट हथियार है जो कि मेडिक को ज़िंदा रहने के अधिक मौके देता है। जब उसे पकड़े हुए एक उत्तेजना बनाते हैं, तो मेडिक टीम के सभी सदस्यों को ठीक कर सकता है
    4. 4
      विकल्प को सक्षम करें "घायल सहयोगी अपने आप को मेडिक को बुलाएं"
    5. 5
      जब आपकी टीम कॉल का सदस्य होता है, तो ओवरडोज को लपेटें इससे उसे ज़िंदा रहने की अधिक संभावनाएं मिलेंगी।
    6. 6
      जल्दी हो जाओ

    युक्तियाँ

    • आप इस खेल की गति आदत हो, तो आप महसूस करते हैं कि कभी-कभी आप जिसे वह लड़ रहा है उसे चंगा करने के लिए जारी रखने के लिए की तुलना में के साथ एक ही दुश्मन पर हमला करने के एक और सहयोगी मदद करते हैं। विशेषकर जब एक जासूस आ रहा है या जब सहयोगी द्वारा हमला किए गए लक्ष्य मृत्यु के करीब है तो ऐसा करो। निर्धारित है जब आप एक मुश्किल काम है पर हमला करने, परिदृश्य की शुरुआत के बाद बहुत जल्दी बदल सकते हैं उसके सहयोगी दलों चंगा करने के लिए छोड़ देना चाहिए, लेकिन कभी कभी यह स्पष्ट हो जाता है कि एक चिकित्सक अपनी टीम सुइयों हथियार चलाने के लिए सबसे अधिक सहायक हो सकता है या हड्डियों का हिलना अपने साथी अनावश्यक पॉइंट्स को जीवन शक्ति देता है।
    • अन्य वर्गों के खिलाड़ियों के मुकाबले मेडिक्स को पता होना चाहिए कि प्रत्येक क्षेत्र में स्वास्थ्य किट्स को कहाँ ढूंढना है। हर किसी को पकड़ने से डरो मत (ठीक से तो)
    • केवल अपनी टीम के सबसे शक्तिशाली सदस्यों पर ध्यान केंद्रित न करें याद रखें सहयोगी दलों के अस्तित्व को सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें
    • अनुभव के साथ, आपको पता चल जाएगा कि प्रत्येक कक्षा को ठीक करने में कितना समय लगता है यह पता लगाने में एक अनिवार्य कारक है कि आपकी टीम को घुसपैठ करने वाला एक जासूस है। अगर आपको गंभीर स्थिति में भारी दिखाई पड़ता है, लेकिन इसे पूरी तरह से ठीक करने में कुछ सेकंड लगते हैं, तो हमले के लिए छोड़ने के लिए बोन्सस्मिथ को फिर से दबाएं।
    • आप ÜberCharge बार को भरने के लिए लंबे समय तक जीवित रहने में कामयाब रहे। और अब, आपको इसका उपयोग किससे करना चाहिए? यह उस स्थिति पर निर्भर करता है जो आप में हैं, लेकिन Heavies हमेशा प्राथमिकता होना चाहिए। उनके बाद, पियरोस, डेममेन, सिन्पर, अन्य मेडिक्स, और अंत में स्काउट्स इंजीनियर्स में ÜberCharge का उपयोग किसी भी उपयोग का बहुत कम है। कभी एक जासूस पर ÜberCharge का उपयोग न करें: यह केवल अपने छिपाने को बर्बाद करने की सेवा देगा (जब तक वह किसी जासूस के रूप में प्रच्छन्न न हो), और इसके अतिरिक्त, उनके हथियार बहुत कमजोर हैं।
      • जब भी आप एक मौका है, अनुभवी खिलाड़ियों, जो पूर्णता के साथ लाभ लेने के बजाय इसे बर्बाद साथ मिलकर ÜberCharge का उपयोग करें। आम तौर पर (लेकिन हमेशा नहीं) वे अपनी टीम की पॉइंट टेबल के शीर्ष पर खिलाड़ी हैं।
    • उन्नत मल्टीप्लेयर गेम विकल्पों में, मेडिक के स्वचालित कॉल को सक्रिय करें, जो आपको घायल सहयोगियों को स्वचालित रूप से अलर्ट करता है। इसके अलावा विकल्प को सक्रिय करें जो कि मेडिक को माउस बटन को रखने के बजाए सिर्फ एक क्लिक के साथ ठीक करने की अनुमति देता है।
    • यह सबसे अच्छा है ÜberCharge का उपयोग करें ताकि इसे लोड की तुलना में यह बुक और मरने, खासकर अगर आपके स्वास्थ्य के लाल पाने के लिए शुरू होता है या लड़ाई बहुत ही रोमांचक है अगर अंत - इस मामले में, सही बटन क्लिक करें और सहयोगी आस-पास के किसी भी के लिए देखो पीछे हटने की कोशिश करो
    • यूबेर चार्ज सेटअप समय के दौरान तेजी से बढ़ता है, जब तक कि मेडिक एक सहयोगी का इलाज कर रहा है। सेटअप समय पर ÜberCharge की गति बढ़ाने के लिए एक घायल खिलाड़ी को ठीक करना आवश्यक नहीं है।
    • हमेशा अपने सहयोगियों के फोन पर ध्यान दें। आप उन्हें "मेडिक" चिल्लाओगे! या "डॉक्टर!" और उनके सिर से ऊपर एक लाल क्रॉस का चिह्न होगा। एक संदेश चैट रूम में दिखाई देगा।
    • ÜberCharge को गुप्त हथियार के रूप में रखना सबसे अच्छा है जब आप एक भारी या अग्निछाया के साथ जोड़ा जाता है और चार शत्रुओं के समूह में आते हैं, तो हर कोई आप के खिलाफ आगे बढ़ता है, ताकि आप आसानी से मारने की उम्मीद कर सकें क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि आप ÜberCharge का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप इसे सक्रिय करते हैं, तो लड़ाई सेकंड के एक मामले में समाप्त हो जाएगी, और अंत में आप और आपके साथी ने अंकों की अविश्वसनीय राशि जमा कर दी होगी।
    • यदि आप एक से अधिक आक्रामक चरित्र के साथ समूह में हैं, तो आप उन दोनों के बीच ÜberCharge स्विच कर सकते हैं, लेकिन एक दंड है ÜberCharge बहुत तेजी से बाहर चलाता है जब आप किसी एकल वर्ण को लक्षित करते समय लक्ष्य के बीच स्विच करते हैं फिर भी, यह रणनीति कुछ मौकों पर इसके लायक है, खासकर जब आपकी टीम कमज़ोर है
    • याद रखें: मेडिक के रूप में आपकी प्राथमिकता, आपके सहयोगियों को चंगा करने का प्रयास करना है खिलाड़ियों को खेल को बेहतर समझने के लिए यह एक अच्छा वर्ग है
    • अपने इरादों को बाकी टीम में संवाद करें आवाज संचार का मूल्य अमूल्य है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास एक माइक्रोफ़ोन है यदि ÜberCharge तैयार है जब आप किसी खिलाड़ी को ठीक कर रहे हैं लेकिन इसे किसी अन्य खिलाड़ी पर उपयोग करने की योजना है, तो अपनी टीम को सूचित करें। चेतावनी के बिना, जो खिलाड़ी चंगा हो रहा है, कल्पना करता है कि वह जल्द ही ÜberCharge के प्रभाव में होगा, वह अपने जीवन को खतरे में डाल सकता है
    • एक संतरे को नष्ट करने के लिए ÜberCharge का उपयोग करते समय, शॉट्स का लक्ष्य बनने की पेशकश करें ताकि आप जिस दोहरी कर सकें उसके साथ प्रतिरोध के बिना हमला कर सकते हैं।
      • याद रखें कि इंजीनियर्स के उपकरणों को गंभीर नुकसान नहीं पहुंचा सकता - और इसलिए क्रिट्ज़्रेग सेंटील्स के खिलाफ बेकार है।
    • यदि आपको पागल हो जाता है कि टीम के साथी छिपाने में जासूस हो सकते हैं, तो परीक्षा लेने का एक तरीका है। बस संदिग्ध खिलाड़ी की दिशा में चलें। यदि आप इसे सीधे से पारित करते हैं, तो यह आपकी टीम है - अगर यह आपके रास्ते अवरुद्ध करता है, तो यह विरोधी टीम से एक जासूस है।
      • वर्तमान में छिपाने में जासूसों में एक यादृच्छिक स्वास्थ्य स्तर है यदि आपकी टीम का सदस्य 100% से अधिक जीवन शक्ति के साथ है और वह या तो आप या किसी अन्य टीम मेडिक द्वारा ठीक नहीं किया गया है, तो यह बहुत संभावना है कि वह जासूस है।
    • अपने आप को सुरक्षित रखें! जब आप एक सैनिक या हेवी का समर्थन कर रहे हैं, तो उसे अपने और उन दुश्मनों के बीच खड़ा होना चाहिए, जो कि आपके पास आश्रय नहीं हैं, जब तक कि आप न पड़ जाएं। वे रॉकेट और प्रोजेक्टाइल की वजह से आप की तुलना में बेहतर लेते हैं - और घायल वर्णों को ठीक करने से यूबर चार्ज तेजी से तैयार हो जाता है!
    • ÜberCharge दो तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है सबसे पहले, रक्षात्मक, जब आप इसका उपयोग सहयोगी या मौत से बचाने के लिए करते हैं। हालांकि यह मरने से बेहतर है, यह विरोधी टीम के लिए एक छोटी सी विजय सेट करता है, क्योंकि आपने एक ÜberCharge बर्बाद किया है जिसका उपयोग हमला करने के लिए किया गया हो सकता है इसके विपरीत, ÜberCharge का रक्षात्मक उपयोग आपकी टीम को एक नए हमले को ठीक करने और व्यवस्थित करने के लिए समय दे सकता है। ÜberCharge का उपयोग करने का दूसरा तरीका आक्रामक है। इस मामले में, एक रणनीति है: चुनें कि कब, किस खिलाड़ी में आप इसका उपयोग करेंगे। अपने सहयोगियों को लक्ष्य बताएं: क्या आप एक संतरी को नष्ट करने के लिए ÜberCharge का प्रयोग करेंगे? विरोधी टीम को कमजोर करने के लिए?

    चेतावनी

    • ÜberCharge खिलाड़ियों को हर परिदृश्य में मौजूद कुछ खतरों से नहीं बचा सकता है, जैसे कि अच्छी ट्रेन, जो इसे छूने वाले किसी भी खिलाड़ी को मार सकता है।
    • कुछ खिलाड़ियों, एक बार चंगा, वे अजेय थे के रूप में कार्य, जो अक्सर समाप्त होता है उन्हें मौत के लिए अग्रणी। मेडिक किसी भी टीम का एक अनिवार्य तत्व है, लेकिन अपनी टीम के एक साहसी सदस्य के साथ मौत के साथ घसीटा जाने के लिए इतनी चिंताजनक नहीं होनी चाहिए। कभी-कभी यह मेडिक की टीम को संरक्षित करने के लिए इस प्रकार के खिलाड़ी का त्याग करना आवश्यक होता है, जो सहयोगियों को ठीक कर सकते हैं और उन्हें ÜberCharge प्रदान कर सकते हैं।
    • संदिग्ध सहयोगी दलों कि वास्तव में छिपाने में जासूस हो सकता है वे आपके मेडिकल हथियार से भी ठीक हो सकते हैं - कई जासूस इस का लाभ एचपी को पुनर्प्राप्त करने के लिए करते हैं। कुछ लोग डॉक्टर के पास पहुंचने के लिए घायल होने का दावा करते हैं। सिर्फ मामले में, हमेशा संदेहास्पद रहें और सब से ऊपर, सुनिश्चित करें कि जिस खिलाड़ी पर आप ÜberCharge उपयोग करने जा रहे हैं वह आपकी टीम है!
    • ÜberCharge का उपयोग करने के बाद, आप सभी दिशाओं में सिरिंज गन को फायर करने के लिए प्रयासरत हो सकते हैं। कृपया ऐसा मत करो! आपकी टीम निश्चित तौर पर उपचार की आवश्यकता होगी, जब आप मर जाएंगे, तो आप मुकाबले से बाहर निकलते हैं। वापस जाओ और अगले ÜberCharge की योजना शुरू करना सबसे अच्छी बात है अपने मजबूत सहयोगियों को अपने विरोधियों को पराजित करने की चिंता करें।
    • यद्यपि आप और सहयोगी आप ÜberCharge के दौरान एकजुट रहते हैं, तो आप अपरिवर्तनीय हो सकते हैं, आप मोर्टारों, चिपचिपाहट और सेंटील्स के प्रभाव को प्रभावित कर सकते हैं। ÜberCharge के दौरान विस्फोटों को अपने जोड़ी से अलग मत करो!
    • मेडिक्स प्राथमिकता लक्ष्य हैं, खासकर पियरोस सावधान रहें: हालांकि आप अन्य खिलाड़ियों को जल्दी से ठीक कर सकते हैं, आप अपने आप को ठीक नहीं कर सकते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com