IhsAdke.com

रोम में कैसे बढ़िया कुल युद्ध

क्या आप रोम खेलना पसंद करते हैं, लेकिन क्या आपको डर लगता है? सीज़र को गोड की तरह दिखने के लिए इस गाइड का पालन करें!

चरणों

भाग 1
धन प्राप्त करना

रोम की कुल युद्ध चरण 1 में बी ग्रेट पर शीर्षक वाला चित्र
1
अपने सभी शहरों के कर मूल्य को अधिकतम संभवतः बढ़ाकर प्रारंभ करें, बिना खुद के विद्रोह के कारण। लेकिन अगर आप चाहते हैं कि शहर बढ़े और थोड़ा कम पैसा न ले जाए, तो कम से कम कर राशि को तब तक कम कर दें जब तक यह बढ़ नहीं जाता।

भाग 2
बिल्डिंग संरचनाएं

रोम की कुल युद्ध चरण 2 में बी ग्रेट पर शीर्षक वाला चित्र
1
बनाएँ। जब तक आपके पास पैसा है, तब तक सभी कॉलोनियों को इमारत पैनल पर कम से कम एक इमारत बनाने की कोशिश करें।
  • रोम कुल युद्ध चरण 3 में बी ग्रेट पर शीर्षक वाला चित्र
    2
    आप जिस भी धार्मिक ढांचे की इच्छा कर रहे हैं उसे बनाने से शुरू करें यदि आपने एक शहर पर विजय प्राप्त की है और पहले से ही एक अलग संस्कृति का मंदिर है, तो नष्ट करो और तुम्हारा निर्माण करें इस कदम का एकमात्र अपवाद तब होता है जब शहर की खुशी की दर बहुत कम है कि बिना विद्रोह के कारण मंदिर के साथ चक्र पूरा करना संभव नहीं होगा।
  • रोम कुल युद्ध चरण 4 में बी ग्रेट शीर्षक वाला चित्र
    3
    निर्माण को पूरा करने के लिए कितने चक्र लगेगा, इसके क्रम में संरचनाओं का निर्माण करें, सबसे छोटा से सबसे बड़ा लेकिन अगर आप शहर में सुधार कर सकते हैं और नागरिक बहुत परेशान हैं, तो आप जो भी इमारत कर रहे हैं उसे छोड़ दें और उस पर ध्यान दें जो इस क्षेत्र के लिए अग्रिम लाएगा।
  • भाग 3
    रिश्ते बनाना

    रोम के कुल युद्ध चरण 5 में रहें
    1
    एक राजनयिक हो और जितनी संभव हो उतनी संस्कृतियों के साथ संवाद करें। जितनी जल्दी हो सके मजबूत सहयोगियों को बेहतर बनाएं। लेकिन यदि आप उनके साथ युद्ध करने की योजना बना रहे हैं तो एक गुट के साथ गठबंधन नहीं करें।

    भाग 4
    अपनी सेना की सवारी

    रोम कुल युद्ध चरण 6 में बी ग्रेट शीर्षक वाला चित्र
    1
    जब एक सेना को इकट्ठा करते हैं, तो हमेशा इसे विभिन्न योद्धाओं के साथ सुसज्जित करने की कोशिश करते हैं। , भारी पैदल सेना घुड़सवार सेना के खिलाफ की रक्षा करने के लिए दुश्मन spearmen और अन्य पैदल या घुड़सवार सेना से लड़ने के लिए अपने दुश्मन को हरा या पैर की अंगुली के लिए उपयोग igual- तीरंदाजों या डार्ट्स फेंकने खड़े प्रतिद्वंद्वी को परेशान करने से पहले उनकी हाथापाई इकाइयों आने के लिए spearmen शामिल कार्यवाही में, और जब आपके पास एक शहर है जो इस तरह की इकाइयों का निर्माण करने के लिए पर्याप्त है, तो एक चक्र को एक शहर से चारों ओर एक या एक से अधिक इंतजार किए बिना उपकरण बनाने के लिए

    भाग 5
    घेराबंदी बंद करना

    रोम के कुल युद्ध चरण 7 में बी ग्रेट पर शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक दुश्मन शहर को घेरते समय, अपने कमजोर सैनिकों को शहर में बना घेराबंदी तंत्र (घेरा टॉवर, ढेर-चालक आदि) का आदेश दें।), जब तक कि वे बाहरी हमले के जोखिम पर न हों दुश्मन के पीछे जाने से पहले अपनी सर्वश्रेष्ठ इकाई को तीर से काटा न दें। जब बाड़ लगाने वाले उपकरण, जैसे ओनग्रास और बालिस्टीईट में लाना, कैंप मैप पर मौजूद इमारतों को नष्ट करने की कोशिश न करें। जब आपने अंततः गेट या दीवार का हिस्सा तोड़ दिया है, तो उन इकाइयों को समूह जिसे आप भेजना चाहते हैं और एक पंक्ति बनाने के लिए Shift + 8 दबाएं। यह एक शहर में तोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • रोम की कुल युद्ध चरण 8 में रहो ग्रेट नामक चित्र
    2
    शहर पर विजय प्राप्त करने के बाद, जानकारी स्तर और स्क्रीन के किनारे के बीच की जगह के लिए विंडो में देखकर अपने नागरिकों के साथ क्या करना है, यह निर्णय लेने से पहले उसे खुशी का स्तर देखें। यदि यह लाल है, मारो या गुलामों के नागरिकों को बनाये। इस स्थिति में, उन्हें मार डालो। अगर यह नीला है, तो उन्हें दास बनाओ यदि यह पीला है, तो आप अभी भी उन्हें कोई समस्या नहीं होने के लिए दास बना सकते हैं यदि यह हरा है, तो आपको मारना या दास बनाना नहीं है, लेकिन राजा / रानी आप हैं, इसलिए जो भी आप चाहते हैं वह करें।



  • भाग 6
    घिरा होने के लिए प्रतिक्रिया

    रोम कुल युद्ध चरण 9 में बी ग्रेट शीर्षक वाला चित्र
    1
    जब आपके शहरों में से कोई एक घिरा हुआ है, तो अपने आप से लड़ाई लड़ो, चाहे आप जीत का मौका क्यों न हो। शहर की रक्षा के लिए 21 लचक और मासेदोनियन तीरंदाजों के साथ 21 कमजोर ग्रीक नाइट्स के साथ बचाव करना संभव है और 15 पुरुषों और सामान्य जिंदा जीतने के साथ। जब यह आपका शहर है, जिस पर हमला किया जाएगा, उस स्थान के निकट उच्चतम रक्षा शक्ति वाले सैनिकों को जगह दें जहां दुश्मन प्रवेश करते हैं और उन्हें गार्ड पर छोड़ देते हैं कई तरीकों से आप शहर को बचाने की कोशिश कर सकते हैं। एक काम जो अक्सर काम करता है कुछ लांसर्स कुछ फुट पीछे रख रहा है जहां दुश्मन प्रवेश करते हैं और उन्हें अग्रिम दे देते हैं। फिर तलवार चलाने वालों (कमजोर या मजबूत) को पहले से असुरक्षित दुश्मन विंग पर हमला करने का आदेश दें, क्योंकि वे अपनी रक्षा सेना और गेट के बीच फंस गए हैं।
  • रोम के कुल युद्ध के चरण 10 में रहें
    2
    लड़ाइयों अक्सर यहां तक ​​कि विरोधी सेनाओं एक दूसरे को देख सकते हैं इससे पहले भी जीते हैं हमेशा अपनी सेना को एक पहाड़ी की चोटी पर रखने की कोशिश करें जब उसे हमला किया जाना है। यह युद्ध के नक्शे पर भी होगा और ढलान हार और जीत के बीच अंतर हो सकता है।
  • रोम की कुल युद्ध चरण 11 में रहो ग्रेट नामक चित्र
    3
    नियंत्रित करें जहां आपके कतारबद्ध इकाइयां फायरिंग हो रही हैं उन्हें फायरिंग छोड़कर उन्हें अपने ही पुरुषों को मारना पड़ सकता है यदि वे दुश्मन के करीब हैं।
  • रोम के कुल युद्ध के चरण 12 में बी ग्रेट का शीर्षक चित्र
    4
    फँसाना चाहे और जाल के साथ अपने दुश्मन को हेरफेर करें। ऐसी परिस्थितियां बनाएं जहां केवल आपके लाभ का परिणाम है
  • रोम की कुल युद्ध चरण 13 में बी ग्रेट पर शीर्षक वाला चित्र
    5
    युद्ध की कारों के बारे में सावधान रहें - जब वे गति में होते हैं, तब भी वे पहियों पर ब्लेड की वजह से नुकसान का कारण बन सकते हैं
  • रोम कुल युद्ध चरण 14 में बी ग्रेट शीर्षक वाला चित्र
    6
    नैतिक का प्रयोग करें: यह एक पारंपरिक हथियार की तरह काम करता है, इसे जाने मत देना
  • भाग 7
    विस्तार

    रोम कुल युद्ध चरण 15 में बी ग्रेट पर शीर्षक वाला चित्र
    1
    जब आप चुनते हैं कि कहां विस्तार किया जाए, तो हमेशा दो चीजें याद रखें: पहली सेना है, अपने साम्राज्य की रक्षा में सहायता के लिए एक कॉलोनी ले लो या दुश्मन को कमजोर करने के लिए - दूसरी और सबसे महत्वपूर्ण अर्थव्यवस्था है एक नई कॉलोनी पर हमला करने में आपका मुख्य लक्ष्य नए मार्ग खोलकर या फिर अधिक करों को एकत्र करने के लिए अधिक लोगों को जोड़कर पैसा बनाना है।
  • रोम के कुल युद्ध चरण 16 में बी ग्रेट का शीर्षक चित्र
    2
    गढ़ों का उपयोग करें - अपने इलाकों से दुश्मनों को दूर रखने के लिए, पहाड़ के पास बंद करने और पुलों को तोड़ने के लिए वे महान हो सकते हैं केवल परिवार के सदस्यों (चित्रों वाले जनरलों) मजबूत बना सकते हैं इन किलों को कम से कम एक इकाई द्वारा स्थायी रूप से मानवनिर्मित किया जाना चाहिए या वह खराब स्थिति में रहेगा और गायब हो जाएगा। युद्धों से बचने के लिए किले का इस्तेमाल किया जा सकता है और वे आश्वासन देते हैं कि जब कोई शुरू होता है तो नियंत्रण आपका हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके शहरों में से कोई एक प्लेग लेता है, तो उस शहर से किसी दूसरे नागरिक को स्थानांतरित न करें, क्योंकि यह रोग फैल जाएगा। लेकिन एक बात आप इसे दुश्मन को फैलाने के लिए कर सकते हैं कि उस शहर में जासूसी का निर्माण करना है और फिर एक दुश्मन इमारत को जासूस को स्थानांतरित करना है। चूंकि यह एकमात्र इकाई है, जो इसे जीतने के बिना एक शहर में प्रवेश कर सकती है, यह उपद्रव फैल जाएगा।
    • किसी शहर पर हमले को दूर करने का एक प्रभावी तरीका है फालंगेस (यदि संभव हो) पर समूह लांसर / हॉपलेइट्स और गेट / भंग के आसपास एक तंग अर्धवृत्त में उन्हें व्यवस्थित करना। दुश्मन सैनिकों को शहर पहुंचाने के लिए भंग के चारों ओर की दीवारों पर धनुर्धारियों को रखें और भाड़े के पीछे तलवार चलाने वाले दुश्मनों से निपटने के लिए जो रक्षा की पहली पंक्ति से गुजरते हैं * यदि दुश्मन लड़ाई में जगह पाने के लिए शुरू होता है, तो घुड़सवार और उसके सामान्य (यदि कोई हो) का उपयोग करें और कुछ इकाइयों को हराने के लिए इससे आपके सैनिकों के मनोबल में वृद्धि होगी और फिर आप अपने प्रतिद्वंद्वी को मारना जारी रख सकते हैं, जैसे ही वे अपने भाले और सैनिकों के बीच फंस रहे हैं जो वापस आ रहे हैं। यह विधि अच्छी तरह से काम करती है क्योंकि उनके जनरल सेना के करीब (क्योंकि वे एक साथ अच्छी तरह से हैं) में होंगे और उनकी उपस्थिति ने मनोबल में सुधार किया होगा और उनके कई सैनिकों को फायदा होगा।
    • एक सामान्य कार्यालय चर्मपत्र पर क्लिक करके इसे सामान्य में खींचकर और इसे जारी करने के लिए (आप इसे किसी शहर में नहीं कर सकते) बढ़कर बढ़ा सकते हैं। ऐसा करने से सुपरगरनेल बनाएंगे जब आपका सुपर-उम्र सामान्य उम्र के लिए मर रहा है, उसे किसी और के लिए नौकरी दें
    • युद्ध में, प्रत्येक जंगल में अपने सैनिकों को छुपाने के लिए हर अवसर का उपयोग करें (कुछ लोग लंबी घास में भी छिपा सकते हैं), भले ही यह पहले से ही लाभ में है अपनी सेना के पीछे, जहां वन है, और फिर छिपे हुए सैनिकों को जब वह चारों ओर से आश्चर्यचकित करके दुश्मन पर हमला करता है, तो उसे एक सैंडविच की तरह अपने सैनिकों के बीच फँसाने।
    • याद रखें कि विदेशी मंदिरों में सुधार नहीं किया जा सकता है। यदि आपके पास एक बड़े शहर में अभयारण्य है, तो आपका पहला कदम एक नया मंदिर बनाना होगा।
    • दुश्मन के मनोबल को कम करने में आग बहुत प्रभावी है और यहां तक ​​कि इसकी जमीन के भीतर की इमारतों को भी नष्ट कर सकता है। वांछित भवन पर हमला करने के लिए अपने प्रबंधकों को आदेश दें और ज्वलंत गोलाबारी का उपयोग करने के लिए "एफ" दबाएं। बैलिस्टा के साथ ऐसा करना संभव है, लेकिन केवल जब आग की रेखा दीवार या कुछ इसी तरह से अवरुद्ध नहीं होती है।
    • यदि आपके पास बहुत बेचैन शहर है और आप अपने सुख के स्तर को नहीं बढ़ा सकते हैं या ऐसा करने के लिए बहुत खर्च किया है, तो अपने सभी लोगों को शहर से बाहर निकालें और कर की दर को उच्चतम संभव स्तर तक बढ़ाएं। यह उद्देश्य पर शहर के विद्रोह को बनाने के लिए है ताकि आप कमजोर विद्रोहियों और नरसंहार जनसंख्या को और अधिक लाभदायक बनने पर विजय प्राप्त कर सकें। आप विद्रोह इमारतों कि जनसंख्या को खुश करने के, coliseums और मंदिरों के रूप में नष्ट करने की गति कर सकते हैं, और सैन्य इमारतें नष्ट हो गईं विद्रोहियों को कमजोर है, लेकिन पता है कि जब हटा देना बाद में इन संरचनाओं के पुनर्निर्माण के लिए होगा। [आर्थिक तौर पर यह करना खतरनाक है, इसलिए इसे अंतिम उपाय के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए - आप अपने शहरों के अन्य हिस्सों में जो भी कर सकते हैं उसके साथ बोझ को कवर करने में सक्षम होंगे। यदि आप विद्रोहियों का नरसंहार करते हैं, तो जब आप शहर को दोहराते हैं तो आपकी आर्थिक क्षमता कम हो जाएगी।]
    • इन रणनीतियों में से कई मध्ययुगीन 2: कुल युद्ध, रोम की अगली कड़ी के साथ काम कर सकते हैं।
    • यदि आप सफलतापूर्वक हमला कर सकते हैं, तो आप केवल कुछ ही दुश्मन के लोगों के साथ एक पूरी सेना को नष्ट कर सकते हैं। उन अभियानों को रखकर अभियान मैप पर ऐसा करें जो आप अपने रास्ते पर एक जंगलों में घुसपैठ में उपयोग करने की योजना बनाते हैं, जिसे आप मानते हैं कि आपका दुश्मन यात्रा करने के लिए, अगले मोड़ में, या बाड़ में इस्तेमाल करेगा। जब उनकी सेना का प्रतिनिधित्व करने वाला सैनिक गुस्से में है, लेकिन अभी भी तलवार पकड़ रहा है, तो वह जान जाएगा कि वह छुपा रहा है। सुनिश्चित करें कि वे इस तरह अकेले पारित करेंगे, एक कमजोर इकाई के रूप में है कि आप नहीं है लड़ाई या सुदृढीकरण परिवार के बिना का एक महत्वपूर्ण सदस्य में संलग्न करने के (सुनिश्चित करें कि दुश्मन पाने के लिए एक और तरीका है का उपयोग नहीं होगा करना चाहते हैं बनाने के लिए चारा की तरह कुछ का उपयोग करें चारा तक - अन्यथा कोई घात नहीं होगा और चारा गायब हो जाएगा) जब सैनिक छिपे हुए सैनिकों के पास जाते हैं तो आपकी सेना स्वचालित रूप से दुश्मन के धनुष पर हमला करने के लिए कूद जाएगी कभी कभी घात काम करेंगे नहीं और दुश्मन टकराव से पहले पुरुषों को अलग करने में सक्षम हो जाएगा, लेकिन अगर अपने सैनिकों को सफल होते हैं, तो आप समय आप जबकि दुश्मन एक संवेदनशील प्रशिक्षण में लड़ाई शुरू कर देंगे संगठित होने की जरूरत है ले जा सकते हैं। आरंभ करने से पहले, अपने प्रतिद्वंद्वी के असुरक्षित पक्ष का सामना करने के लिए Shift + 1 का उपयोग करके एक ही पंक्ति पर अपने सैनिकों को व्यवस्थित करें मोर्चे पर सीधी रेखा में सैनिकों पर हमला करें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सैनिकों का क्या उपयोग किया जाता है और कौन सा विशिष्ट इकाई हमला करने का चयन करती है, जब तक कि चुनाव स्पष्ट रूप से आत्मघाती न हो, जैसे कि स्पार्टन हॉप्लिट्स के खिलाफ एक किसान इकाई भेजना। जब तक आपका दुश्मन बहुत मजबूत नहीं है और आप कमजोर नहीं हैं, उन्हें आसान लड़ाई चाहिए, क्योंकि दुश्मन पहले क्षण में चलेंगे ताकि आप गठन में प्रवेश कर सकें।
    • नौसेना के बेड़े बहुत मददगार हो सकते हैं अपने लोगों को विदेशी क्षेत्रों में ले जाने के लिए नौकाओं का उपयोग करें ताकि उन्हें तटस्थ या संबद्ध भूमि के माध्यम से जाना पड़े। आप एक बंदरगाह को ब्लॉक करने के लिए नौकाओं का उपयोग कर सकते हैं, अर्जित धन को कम कर सकते हैं और सैनिकों की आवाजाही कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • कठोर अर्थव्यवस्था के बिना कार्थेज, पडुआ या तुपुलस के शहर पर हमला करने से आप जनसंख्या को खुश करने के लिए हजारों निनारी खर्च करने के लिए मजबूर कर सकते हैं। दूसरी ओर, शुरुआत में कार्थेज को जीतने के कई फायदे ला सकते हैं वह आम तौर पर उन लोगों की तुलना में अधिक उन्नत होती है जिनसे उन्होंने शुरू की थी। ऐसा करने से आपको और अधिक उन्नत इकाइयों को प्रशिक्षित करने में सक्षम होने का लाभ मिलता है। यह एक "महान" स्थिति वाला पहला क्षेत्र होगा। कार्थेज बहुत लाभदायक भी हो सकता है। यह सेनाओं, ग्रीस और अन्य स्थानों पर निर्यात करने वाली सेनाओं के रूप में एक अपेक्षाकृत सुरक्षित स्थान भी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com