IhsAdke.com

कैसे साम्राज्य गेम में अमीर हो - कुल युद्ध

साम्राज्य: कुल युद्ध अक्तूबर के सदी के आधुनिक काल में पर्यावरण के लिए विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए एक सामरिक गेम है। एक खिलाड़ी के रूप में, आप अपने बेड़े के साथ, समुद्र में दुश्मनों से लड़ने, भूमि की खोज और नियंत्रण, और दुनिया को जीत और शासन करने के लिए काम करेंगे। गेम में धन प्राप्त करना मुश्किल है, विशेषकर यदि आप अपने विरोधियों के रूप में उतना व्यवसाय नहीं करते हैं

चरणों

भाग 1
अभियान शुरू करना

  1. 1
    एक अभियान शुरू करें अभियान मोड में, आपको उन राष्ट्रों को चुनना होगा जिन्हें आप खेलना चाहते हैं। चुने हुए राष्ट्र का अमीर होने की गति पर बड़ा असर होगा
  2. 2
    अपने अभियान के लिए एक रणनीतिक क्षेत्र चुनें ग्रेट ब्रिटेन खिलाड़ियों के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प है जो खेल की शुरुआत में बड़ी संख्या में बंदरगाहों की वजह से जितनी जल्दी संभव हो, अमीर बनना चाहते हैं। स्पेन के व्यापार मार्गों के कारण एक फायदा है और क्योंकि पड़ोसी देशों का बहुत प्रभाव है (जैसे फ़्रांस)।
    • यदि आप नौसिख खिलाड़ी हैं, तो एक आसान स्तर चुनना सर्वोत्तम है ताकि आपके पास गेम सिस्टम, मेन्यू और सुविधाओं को समझने का समय हो।

भाग 2
व्यापार समझौते बनाने

सोना और आपके द्वारा किए गए अधिक समझौते के लिए ट्रेडिंग महत्वपूर्ण है, प्रत्येक राशि के अंत में प्राप्त होने वाले सोने की अधिक से अधिक राशि खेल की शुरुआत में, पड़ोसी राष्ट्र अभी भी आप पर हमला नहीं करेंगे वाणिज्य में निवेश करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए इस अवसर का उपयोग करें।

  1. 1
    ट्रॉफी आइकन के नीचे, स्क्रीन के नीचे दाईं ओर राजनयिक संबंध क्लिक करें एक खिड़की गेम में राष्ट्रों की सूची दिखाएगी, जिसमें आपके प्रति उनके दृष्टिकोण, धर्म और सरकार का प्रकार शामिल होगा।
  2. 2
    जिस देश पर आप व्यापार करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें आप दूसरे देशों के साथ प्रश्न के मुताबिक देश की रिश्ते की स्थिति खिड़की के दाईं ओर देखेंगे।
    • बातचीत करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप चयनित राष्ट्र के साथ युद्ध में नहीं हैं।
  3. 3
    ओपन वार्तालाप पर क्लिक करें आप इस विकल्प को खिड़की के निचले भाग में पाएंगे, जो आपके द्वारा किए गए ऑफ़र और राष्ट्र के अनुरोधों को दिखाएंगे।
  4. 4
    व्यापार समझौते पर क्लिक करें इस विकल्प को ट्रेडिंग विंडो के बाईं ओर स्थित करें, जहां संभावित कार्रवाइयों की एक सूची है। यह अनुबंध आपके ऑफ़र तालिका में दिखाई देगा। प्रेस भेजें प्रस्ताव
    • देश को इसके प्रस्ताव से इनकार करना चाहिए और दूसरा अनुरोध भेजना होगा। यदि आपके द्वारा किए गए अनुरोध बहुत अधिक है, तो उसे लाल X पर क्लिक करके हटा दें। फिर अपने प्रस्ताव पाने के लिए अपने प्रस्ताव में थोड़ा सोना जोड़ने का प्रयास करें।
  5. 5
    अपने अवसरों को बढ़ाएं जितना संभव हो उतने व्यापारिक सौदे करें ताकि आप जल्दी से अधिक सोने कमा सकें।

भाग 3
चर्च स्कूलों को नष्ट करना

चर्च स्कूलों को नष्ट करना अधिक विद्यालयों के लिए अधिक स्थान प्रदान करेगा चर्च स्कूलों ने आबादी को धार्मिक एजेंटों में बदल दिया, जो खेल की शुरुआत में उपयोगी नहीं थे। विद्यालय नई प्रौद्योगिकियों में अनुसंधान के लिए अंक प्रदान करते हैं, जो आवश्यक हैं

  1. 1
    चर्च स्कूल पर क्लिक करें मैं टाउन मेनू में मशाल आइकन दबाता हूं यह आपकी बारी के अंत में इमारत को नष्ट कर देगा
  2. 2
    रिक्त स्थान पर क्लिक करें जैसे ही चर्च स्कूल को नष्ट कर दिया जा सकता है संभव निर्माण की सूची देखने के लिए नष्ट कर दिया है के रूप में यह करो। स्कूल चुनें
  3. 3
    अनुसंधान के लिए अवसर विभिन्न आर्थिक प्रगति की खोज से आपका पैसा तेजी से बढ़ेगा और आपको बेहतर आर्थिक संरचनाएं देगी।
    • आप अधिक स्कूलों को बनाने के लिए स्मिथस या वीवर को भी नष्ट कर सकते हैं।
  4. 4
    व्यापार के लिए एक बंदरगाह बनाएँ अन्य देशों के साथ एक सफल व्यापार शुरू करने के लिए, खासकर समुद्र के दूसरी तरफ, आपको व्यापार के लिए एक बंदरगाह की आवश्यकता होगी। ये बंदरगाह क्षेत्र की निर्यात क्षमता और धन बढ़ेगा।
    • उन जगहों का पता लगाएं जिन्हें पानी के पास बनाया जा सकता है।
    • बिल्डिंग पर क्लिक करें और ट्रेडिंग पोर्ट चुनें। निर्माण को पूरा करने में कुछ मिनट लगेंगे।
  5. 5
    बंदरगाहों को अपडेट करें अगले पोर्ट अपग्रेड तक पहुंचने के लिए स्कूल में "श्रम विभाग" का अध्ययन करें: वाणिज्यिक पोर्ट इस उन्नयन में बड़े गोदाम होंगे और व्यापार योग्य वस्तुओं की संख्या में वृद्धि होगी।
  6. 6



    व्यापार मार्गों को सुरक्षित रखें समुद्री डाकू वाणिज्य के लिए एक निरंतर खतरा हैं, इसलिए यह सुनिश्चित करना बेहतर है कि मार्ग अच्छी तरह से संरक्षित हैं। अन्यथा, आप संभावित धन की एक बड़ी राशि को खोने का जोखिम उठाते हैं। दुश्मन नाकाबंदी के विरुद्ध इसके बंदरगाह और संबद्ध पोर्ट दोनों को संरक्षित किया जाना चाहिए।

भाग 4
अपने वित्तपोषण और कराधान में सुधार

  1. 1
    खज़ाना का एक अच्छा मंत्री खोजें एक अच्छा राजकोष के मंत्री होने से आपके राजस्व को बहुत बढ़ावा मिलेगा आप अपने वर्तमान मंत्री को एक नए व्यापार के लिए आसानी से व्यापार कर सकते हैं यदि आप इससे खुश नहीं हैं कि वह इसे कैसे प्रबंधित कर रहा है।
    • अपने मंत्रियों की जांच के लिए स्क्रीन के दाईं ओर स्थित सरकारी आइकन पर क्लिक करें
    • मंत्री टैब पर क्लिक करें और कर्सर को ट्रेजरी आइकन में ले जाएं ताकि उस मंत्री के दिए गए प्रोत्साहन अंक देख सकें।
    • यदि आप गति देने से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप इस मंत्री को अपनी सरकार की सूची से खजाना आइकन पर क्लिक करके और खिड़की के दाहिने कोने में बर्खास्तगी बटन दबा सकते हैं।
    • एक नया राजकोष मंत्री स्वचालित रूप से निर्वाचित हो जाएगा।
  2. 2
    खेतों को बढ़ाएं Tenant को किसानों के खेतों को अपग्रेड करने के लिए कॉमन लेड एन्क्लोसर्स टेक्नोलॉजी की आवश्यकता होगी। अनुसंधान और प्रौद्योगिकी आइकन पर क्लिक करके और फिर सूची से एक स्कूल का चयन करके इस तकनीक का अध्ययन करें। कृषि टैब पर, खोज शुरू करने के लिए विद्वानों के लिए आम भूमि बाड़ों को राइट-क्लिक करें।
    • एक बार जब आप खेतों को अपडेट कर लेते हैं, भौतिकशास्त्री (रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी) सीखें ताकि खेत उन्नयन के कारण आपके पास 15% वृद्धि हो। यह व्यापार के लिए बागानों को अनलॉक भी करेगा।
  3. 3
    जैसा कि आपका देश बढ़ता है, व्यापार और उत्पादन में कराधान का स्तर समायोजित करें। करों का सबसे बड़ा पूंजी प्रवाह का स्रोत है और साम्राज्य आकार में वृद्धि के रूप में यह संभावित प्रवाह बढ़ेगा। एक अच्छा राजकोषीय संतुलन हासिल करने से आपके खजाने को पूर्ण और नागरिकों को खुश रखना होगा
    • टैक्स विंडो खोलने के लिए सरकारी आइकन पर क्लिक करें और फिर नीतियां टैब पर क्लिक करें। आपको अपने विशेषीकृत क्षेत्र का नक्शा दिखाई देगा
    • अपने क्षेत्र के मानचित्र के नीचे टैक्स स्तरीय बार और आपके शहर में रहने वाली कक्षाएं हैं।
    • इसे समायोजित करने के लिए कराधान के अवरुद्ध स्तर को ले जाएं। आप देखेंगे कि जब आप बार को स्थानांतरित करते हैं तो क्षेत्र रंग बदल जाएगा - यह आपकी नई नीति के साथ लोगों की संतुष्टि को दर्शाएगा
    • आप श्रद्धांजलि स्तर बार के दायीं ओर नए कराधान के प्रभाव देखेंगे
    • याद रखें, लोगों से उचित कर एकत्र करने से आपकी आय में सुधार होगा, लेकिन करों से अधिक होने से विद्रोह हो जाना चाहिए
  4. 4
    क्षेत्र के धन को बढ़ाएं यदि आपका साम्राज्य बढ़ता है लेकिन क्षेत्रों में उनके धन के उत्पादन में वृद्धि नहीं होती है, तो आपके पास कुछ समय के लिए ज्यादा पैसा नहीं होगा। सुनिश्चित करें कि आपके क्षेत्र के धन में वृद्धि खेल भर में प्रगति कर रही है। ऐसा करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • निर्माण उद्योग (मेटल वर्क्स (धातुकर्म), मिट्टी के बर्तनों (कुम्हार), आदि)।
    • सड़कों का निर्माण
    • ज्ञान प्रौद्योगिकी के लिए खोजें

भाग 5
धोखा इंजन का उपयोग करना

  1. 1
    ग्राहक को डाउनलोड करें धोखा इंजन एक धोखा कार्यक्रम है जिसे कई अलग-अलग गेमों में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे डेवलपर की वेबसाइट से निःशुल्क डाउनलोड किया जा सकता है। धोखा इंजन के साथ एडवेयर डाउनलोड करने से बचने के लिए, यह प्रोग्राम केवल डेवलपर पृष्ठ से डाउनलोड किया जाना चाहिए।
  2. 2
    अपना गेम प्रारंभ करें प्रारंभ साम्राज्य: कुल युद्ध, पिछले गेम लोड करें, या एक नया गेम शुरू करें। विकल्प मेनू खोलें और गेम को "विंडोड" मोड पर सेट करें। यह आपको खेल और चीट इंजन के बीच आसानी से स्विच करने की अनुमति देगा।
  3. 3
    धोखा इंजन चलाएं एक नया गेम शुरू करने या सहेजी गई फ़ाइल लोड करने के बाद, चेता इंजन शुरू करें, और फिर कंप्यूटर आइकन दबाएं। प्रक्रियाओं की एक सूची दिखाई देगी। "Empire.exe" को ढूंढें, नाम पर क्लिक करें और ओपन दबाएं।
  4. 4
    सोने के मूल्य का पता लगाएं धोखा इंजन के दाईं ओर "हेक्स" फ़ील्ड में अपने सोने की सही राशि दर्ज करें। टाइपिंग के बाद पहले स्कैन दबाएं। धोखा इंजन आपकी खोज से मेल खाने वाले सभी गेम मान पाएंगे।
  5. 5
    खेल में थोड़ा सोना खर्च करें अपने गेम पर वापस जाएं और सोने का उपयोग करें उदाहरण के लिए, सोने के लिए एक सैनिक को प्रशिक्षित करना
  6. 6
    धोखा इंजन पर लौटें "हेक्स" फ़ील्ड में अपने सोने की नई राशि दर्ज करें और फिर अगला स्कैन दबाएं। यह अन्य स्कैन किए गए नंबर को निकाल देगा और सूची में खेल के स्वर्ण को छोड़ देगा।
  7. 7
    सोना जो भी आप चाहते हैं वह राशि बदलें निम्न तालिका में स्वचालित रूप से मान को स्थानांतरित करने के लिए पते पर डबल क्लिक करें। छोटी विंडो खोलने के लिए निचले तालिका में इस मान की संख्या को डबल-क्लिक करें। आप जितना सोना चाहते हैं, उसके अनुसार संख्या बदलें।
    • 500000 से ऊपर मूल्य दर्ज न करें - यदि आप ऐसा करते हैं तो गेम बंद हो जाएगा।
    • ठीक है दबाना फिर धोखा इंजन बंद करें और अच्छे भाग्य के साथ खेलना जारी रखें।

युक्तियाँ

  • कराधान अपने लोगों की खुशी को कम करता है खुशी बढ़ाने के लिए, एक ओपेरा हाउस या कंजरटेरेटियम का निर्माण करना। खुशी लोगों के विद्रोह से बचाती है और आपकी सरकार की लोकप्रियता में वृद्धि होगी।
  • पर्याप्त सैनिक होने के लिए सोने की बहुत आवश्यकता होती है। खेल की शुरुआत के दौरान, उनकी भूमि के विकास पर पहला ध्यान केंद्रित किया गया। खेतों को बढ़ावा देने, ऊन और खुले व्यापार बंदरगाहों का उत्पादन। इससे आप अन्य राष्ट्रों के खिलाफ युद्ध करने से पहले एक स्थिर आय दे देंगे
  • पर्याप्त सोने के साथ, आप नई प्रौद्योगिकियों को खरीदने के लिए अन्य देशों के साथ व्यापार कर सकते हैं कभी-कभी वे एक उच्च बोली की मांग करेंगे, और कभी-कभी वे आपके क्षेत्र की मांग करेंगे अगर वे आपके क्षेत्र की मांग करते हैं तो रद्द करना सुनिश्चित करें, और फिर अधिक सोने के साथ दूसरा व्यापार करें। तकनीक खरीदना आपको अपने विद्वानों का उपयोग करने से रोक लेगा और इसे हासिल करने के लिए केवल 20 या अधिक पालीओं का इंतज़ार कर सकता है।

चेतावनी

  • ऑनलाइन धोखा इंजन का उपयोग करने का प्रयास करने पर आपका खेल प्रतिबंध हो सकता है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com