IhsAdke.com

कैसे अंधेरे और ड्रेगन की दुनिया बनाएँ

Dungeons ड्रेगन एक बढ़िया भयानक है ... यदि आप सही खेलते हैं मान लें कि आप डंगऑन मास्टर हैं, यह तय करने की जिम्मेदारी है कि सभी खिलाड़ियों के साथ क्या होता है। बेशक, यदि आप के साथ शुरू करने के लिए एक काल्पनिक दुनिया नहीं है तो यह एक फंतासी दुनिया में एक खेल बनाने के लिए बहुत मुश्किल होगा। तो आपकी दुनिया के निर्माण में मदद करने के लिए यहां कुछ निर्देश दिए गए हैं:

चरणों

Dungeons और ड्रेगन की दुनिया बनाना

चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 1
1
मुख्य पुस्तकें खरीदें यदि आपके पास मुख्य पुस्तकों (राक्षस मैनुअल, प्लेयर बुक और मास्टर गाइड) नहीं है, तो अंधेरे और ड्रेगन (डीडी) को मत बजाएं। यह कुछ लोगों के लिए अनावश्यक लग सकता है, लेकिन बिना किसी संदेह के, कोई किताबों के बिना दिखाई देगा और इसे पढ़ सकता है तो कृपया, अपने फायदे और अपने खिलाड़ियों के लिए, 3 मुख्य पुस्तकों की एक प्रति खरीद लें। हो सकता है कि संदर्भ दस्तावेज (एस आर डी) पर्याप्त है, लेकिन आपको लगता है कि आप इसे काफी तेजी से करने का उल्लेख नहीं कर सकते हैं और निर्भर पर यह धीमा खेल मिल जाएगा।
  • चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 2
    2
    मास्टर गाइड पढ़ें। "अध्याय 5: अभियान" अभियान और विश्व (संस्करण 3.5 में) बनाने के बारे में है। वहां आपको डीडी में दुनिया बनाने के तकनीकी पहलुओं के बारे में अधिक जानकारी मिल जाएगी - यह आलेख अधिक व्यक्तिपरक तत्वों पर ध्यान केंद्रित करेगा। आप शुरू होने से पहले इस अध्याय को पढ़ना चाहते हैं।
  • चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 3
    3
    अपने खिलाड़ियों पर विचार करें सीधे शब्दों में कहें, मास्टर की नौकरी एक मजेदार गेम बनाने के लिए है। यह करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने jogadores- जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं, वे क्या नापसंद करते हैं, क्या वे शांत लगता है, क्या वे डरावना लगता है, और इतने पर की आवश्यकता है। यदि आप इस जानकारी को जानते हैं तो आप उस विश्व को डिजाइन कर सकते हैं जो उनका ध्यान कैप्चर करेगा यदि आपके पास एक खिलाड़ी है जो एथलीट है, तो आप उस देश को बना सकते हैं जिसमें कल्पना का एक अलग खेल है। यदि आपके पास एक खिलाड़ी है जो पुरातत्व में रूचि रखता है, तो आप कुछ पुरानी चालें जोड़ सकते हैं पर्यावरण के तत्वों को चुनें, अच्छे लोग, खलनायक, अजीब लोग, आदि। ताकि आपके खिलाड़ियों में दिलचस्पी हो।
  • चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 4
    4
    अंदर से बाहर या बाहर से अंदर से एक प्रोजेक्ट का निर्णय लें आप अपना अभियान कैसे शुरू करना चाहते हैं? क्या आप दुनिया के अंत में एक छोटे से गांव से शुरू करना चाहते हैं, या क्या आप पूरी दुनिया के डिजाइन से शुरू करना चाहते हैं? अंदर से बाहर का मतलब है कि आप एक विशेष स्थान के बारे में विवरण देना शुरू कर देते हैं और आवश्यकतानुसार विस्तार करते हैं। बाहर-इन का मतलब है कि आप पूरी बात की दृष्टि से धीरे-धीरे शुरू कर देंगे और फिर एक विशिष्ट स्थान पर ध्यान केंद्रित कर, महाद्वीप, क्षेत्र, आदि के बारे में विवरण जोड़ने जैसे ही आता है प्रत्येक पद्धति में इसकी योग्यता है आपको अपनी आवश्यकताओं पर विचार करना चाहिए और आपको कितना समय तैयार करना चाहिए
    • यदि आप निम्न स्तर पर खेल रहे हैं, तो अंदर से यह अच्छा है क्योंकि वर्ण जल्दी से यात्रा करने में सक्षम नहीं होंगे यह आपको दुनिया को विस्तारित करने का मौका देगा जैसा कि वे यात्रा करते हैं। इस तरह आप कुछ प्रारंभिक गलतियों को हल कर सकते हैं क्योंकि अक्षर नए स्थानों की यात्रा करते हैं।
    • यदि आप उच्च-स्तरीय अभियान शुरू कर रहे हैं, विशेष रूप से वर्णों को टेलीपोर्ट करने के बाद, आपको कुछ भी करने के लिए तैयार होने की आवश्यकता होगी। इस प्रकार के अभियान में गहन तैयारी की आवश्यकता है। उच्च स्तर पर खिलाड़ियों को खेलने के लिए पूरी दुनिया की जरूरत है
  • चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 5
    5
    अपनी दुनिया विस्तृत करें आपके दुनिया के लिए आपके पास जितने अधिक विवरण होंगे, उतना ही आपके खिलाड़ियों में इसमें खेलेंगे। विश्वसनीयता विवरण से आता है। इस बिंदु से आपको नोट्स रखने की आवश्यकता होगी आपको कुछ नक्शे, कम से कम एक स्केच आकर्षित करने की आवश्यकता होगी। आपको शहरों और एनपीसी (गैर-खिलाड़ी वर्ण) के लिए महत्वपूर्ण सूचना सूचियां बनाने की आवश्यकता होगी
    • जानें कितना बहुत है यदि प्रत्येक समूह के समूह के साथ मुठभेड़ों का विवरण होता है तो खिलाड़ियों को नाराज किया जाएगा, जो पढ़ने के लिए दस मिनट लगते हैं। कुछ मामूली आकस्मिक विवरण सड़क पर एक किसान के रूप में एक चरित्र को अधिक रोचक बनाते हैं, लेकिन अपने अभियान के मुख्य पात्रों के लिए कुछ विस्तृत विवरण सहेजें।



  • चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 6
    6
    अभियान तैयार करना शुरू करो! बधाई हो, आपके पास अपने डंगऑन और ड्रेगन गेम के लिए दुनिया है। अब, अभियान को इसके साथ जाना है, इसलिए आपके खिलाड़ियों में वास्तव में कुछ करना है सब के बाद, "यहाँ दुनिया है ... एर .. नहीं, वास्तव में मैं नहीं है" आप के लिए एक साहसिक "है .." शायद सबसे बुरी बात किसी को भी Dungeons और ड्रेगन में कर सकते हैं। तो शुरू करो, मास्टर, और याद रखें: आधा काम पहले से ही किया गया है।
  • चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 7
    7
    पिछले सत्र का जिक्र करते हुए, शुरूआत करें कि खिलाड़ी एक समूह में क्यों हैं। हो सकता है कि वे लंबे समय से मित्र रहे हों, या हो सकता है कि वे किसी एक व्यक्ति या शहर द्वारा एक समूह को आवश्यक कार्य पूरा करने के लिए किराए पर लिया गया हो। मूल रहो, जब तक कि अपने खिलाड़ियों को पहली बार कर रहे हैं, एक भूत गुफा के पास एक खजाना की अफवाहें के साथ गांव अंत में बूढ़े आदमी एक क्लिच हो सकता है। तुम अब भी खिलाड़ियों को एक गुफा goblins से भरा का पता लगाने के लिए, लेकिन, साहसिक थोड़ा और अधिक दिलचस्प हो कर एक खनन कंपनी जिसका काम करता है इस तरह के एक गुफा में हमला किया और उनके उपकरण और कार्यकर्ताओं को पुनर्प्राप्त करना चाहते थे के रूप में कर सकते हैं।
  • चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 8
    8
    इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप समान स्तर 1 प्राणी सेट का उपयोग करना चाहते हैं, जो हर कोई इसका उपयोग करता है, लेकिन यह प्रस्तुति है जो मायने रखता है। इतना ही नहीं तलवारें एक बड़ा तलवार के साथ एक बड़ा भूत के नेतृत्व में किया जा रहा है goblins, (तक पहुँचने के लिए goblins!) वर्ग स्तर के मौलवी या नेताओं के लिए दुष्ट के साथ goblins प्रयोग करते हैं और दिलचस्प, रणनीति और जैसे भाले आइटम प्यार के साथ उनमें से बाकी जाने , जाल, उबलते पानी के कटोरे, और खिलाड़ियों पर उपयोग के लिए उपयुक्त अन्य दुर्भावनापूर्ण स्तर के हथियार।
  • चित्र बनाएँ एक कालकोठरी और ड्रेगन विश्व चरण 9
    9
    जल्द ही इतिहास के हुक दर्ज करें एक खिलाड़ी के लिए कुछ भी बुरा नहीं है जो बिना किसी काम की तलाश में भटक रहा है। हो सकता है कि खनन कंपनी वास्तव में एक गुप्त टीम escavçaão एक पड़ोसी राज्य हैं, जो एक शक्तिशाली आइटम है कि कहना है कि वे पास के दफन कर रहे हैं खोजने की कोशिश कर रहा है द्वारा आयोजित है। शायद गॉब्लिनों ने अपनी मांद में प्रमाण दिया है कि उन्हें एक ओसीसी जनरल द्वारा भर्ती किया जा रहा है, नजदीकी शहरों को लूटने की योजना बना रही है और मेरा सिर्फ शुरुआत है रचनात्मक रहें! इस अभियान के पहले साहसिक कार्य समाप्त होने से पहले ही दिशा होनी चाहिए। कम-स्तरीय अभियान एक अच्छा समय है, जो मध्य-और उच्च-स्तरीय दुश्मनों को सेट करना शुरू कर देगा, जो बाद में खिलाड़ियों का सामना करेंगे। अपने लक्ष्य खिलाड़ियों स्तर 20 में अपनी उड़ान समुद्री डाकू जहाज के डेक पर वॉन-Tematar बैरन लड़ने, तो अब ऐसा करना बनाने के लिए है, तो कुछ अन्य शहरों को जलाने और संकेत मिलता है कि व्यापारी बढ़ईगीरी में अनुभव के साथ जादूगरों के लिए लग रही है।
  • युक्तियाँ

    • कई अभियानों में एक अच्छी दुनिया का पुन: उपयोग किया जा सकता है
    • यदि यह पहली बार मास्टर है, तो अपने खिलाड़ियों को स्तर 1 पर शुरू करें
    • नामों की एक सूची और वर्णों का एक संक्षिप्त विवरण बनाएं जिससे कि खेल के प्रवाह में बाधा न पड़े यदि आपको परामर्श करने की आवश्यकता हो। उदाहरण के लिए:
      • नाम: जेसबिल उपस्थिति: लंबा, पतला, लाल रंग का मनुष्य अन्य: थोड़ा परेशान जब परेशान

    चेतावनी

    • ऐसे निर्णयों के बारे में सावधान रहें, जिन्हें आप आसानी से वापस नहीं लौट सकते, जैसे कि आपकी दुनिया की जलवायु। यदि आप पूरी दुनिया को रेगिस्तान की तरह बनाने का फैसला करते हैं, तो उस कठिनाइयों के लिए तैयार रहें जो इसे उलझाएं।
    • अप्रत्याशित चीजें आ जाएंगी, अच्छी मास्टर्स इस तरह की स्थिति को अच्छी तरह से कैसे संभालना सीखें।

    आवश्यक सामग्री

    • 3 मुख्य पुस्तकें
      • खिलाड़ी की पुस्तक
      • मास्टर गाइड (बहुत "महत्वपूर्ण!)
      • राक्षस मैनुअल
    • एक नोटबुक, या कागज के साथ एक बांधने की मशीन और
    • एक कलम और / या पेंसिल, ~ या ~
    • एक कंप्यूटर (अधिमानतः एक नोटबुक)
    • डेटा का एक सेट (20,12,10,8,6 और 4 पक्ष)
    • कुछ लोग जब आप समाप्त हो जाएंगे तो खेलेंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com