IhsAdke.com

सिड माईर के समुद्री डाकू में कैसे जीत और अमीर हो जाओ

सिड Meiers समुद्री डाकू पीसी और Xbox के लिए सबसे नशे की लत खेल में से एक है इसमें एक दुखद अतीत से बचने के बाद, आप अपने खुद के जहाज के कप्तान, एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में खेलना शुरू करते हैं। आप अपने परिवार की मौत के लिए बदला लेने की इच्छा रखते हैं - उनके हत्यारे की तलाश करें, बुरे मार्क्विस। ऐसा करने के लिए, आपको पहले एक अच्छा जहाज और स्वर्ण प्राप्त करने के लिए एक रास्ता तलाशना होगा। आपका नंबर एक लक्ष्य है जो आपको इस गेम में आपकी जीत के लिए ले जाएगा धन प्राप्त कर रहा है अब, आप सीख सकते हैं कि दुनिया में सर्वश्रेष्ठ समुद्री डाकू कैसे बनें।

चरणों

भाग 1
अपने पुरुषों को इकट्ठा करना

  1. 1
    अपने चालक दल की भर्ती करें आपका चालक दल आपके सभी पायरसी प्रयासों के लिए केंद्रीय है आपको अपने जहाज को नेविगेट करने और अपनी लड़ाई से लड़ने के लिए कुशल और बहादुर लोगों की आवश्यकता है। आपके आदेश के तहत समूह जितना बड़ा हो, उतना बड़ा लक्ष्य जो आप सामना कर सकते हैं, और जितना अधिक आप खो सकते हैं।
    • आप खेल की शुरुआत में 40 सदस्यीय चालक दल के साथ शुरू करते हैं, और आपको जो कुछ करना है वह अधिक भर्ती है। अपने जहाज पर भोजन की दुकान में पर्याप्त जगह है और अपने चालक दल को लंबे सफर पर अच्छी तरह से खिलाया रखने के लिए याद रखें।

    • 80 मजबूत पुरुषों या अधिक के चालक दल के साथ शुरू करना आदर्श है, लेकिन जब आप लंबे समय तक समुद्र में रहने की योजना बना रहे हैं, तो शहरों की यात्रा के दौरान अक्सर आपूर्ति का पुन: संग्रहण करना आवश्यक हो जाता है
    • याद रखें, एक बड़ा समूह आवश्यक रूप से अच्छी बात नहीं है आपके जहाज के अधिक पुरुष, जितना अधिक भोजन आपको चाहिए और जितना कठिन होता है उतना ही उन्हें खुश रखना
  2. 2
    सराय में भर्ती समुद्री डाकू बंदरगाह सहित किसी भी शहर में ऐसा करो, हालांकि सभी बस्तियों में नहीं। याद रखें, एक बार जब आप एक विशेष शहर में भर्ती कर लेंगे, तो आप थोड़ी देर के लिए फिर से नहीं कर सकते। इसके अलावा, आप जिन लोगों की भर्ती कर सकते हैं, उनकी संख्या देश के भीतर आपकी स्थिति पर निर्भर करती है, शहर की संपत्ति, आपके मौजूदा चालक की खुशी और आकर्षक यात्राएं करने के लिए आपकी प्रतिष्ठा।

  3. 3
    भर्ती अन्य जहाजों। जब आप एक दुश्मन जहाज को हराने और उसके नाविक जीवित रहते हैं, तो उनमें से कुछ को अपने दल में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है। उसके वर्तमान चालक दल के आकार और उनकी खुशी अब एक महत्वपूर्ण कारक है। अगर युद्ध के बाद आपको अधिक पुरुष की जरूरत है, तो इन पर कब्जा कर लिया नाविकों को बदलने के लिए अच्छा है, लेकिन यह बहुत अधिक उचित है कि आप तट पर समुद्री डाकू कर्मचारी भर्ती करते हैं।

    • तोप के प्रभावों के लिए लड़ाई में समुद्र में फेंक दिए चालक दल के सदस्यों को पकड़ा जाएगा। ये नाविक युद्ध की अवधि के लिए सीधे उनके चालक दल में जोड़ दिए जाते हैं। हालांकि, उनमें से केवल आधा बाद में रहना पड़ता है।

    • यदि आप अपने पास एक छोटे से जहाज पर स्विच करते हैं, तो आप अपने पिछले जहाज को बेचने या खो जाने के बाद अपने अतिरिक्त दल को खो देंगे। चालक दल को इस तरह से खोना काफी दर्द रहित है, क्योंकि ये नाविक उनके साथ किसी भी सोना नहीं लेते हैं।

भाग 2
आपकी टीम की आवश्यकताओं की रक्षा करना

  1. 1
    अपने चालक दल के नंबरों को नीचे रखने की कोशिश करें आपके चालक दल की कुंजी है कि आप कितनी मजबूत समुद्री डाकू होंगे। यह तर्कसंगत प्रतीत होता है कि बड़ा आपके चालक दल, आप बड़े जहाजों को चोरी कर सकते हैं और अधिक अर्जित करेंगे। हालांकि, एक बड़ा दल का मतलब अधिक खर्च और अधिक कार्गो स्थान की आवश्यकता है, और आपूर्ति तेजी से सुखाने के साथ, यह आपको अपने क्रू को संतुष्ट रखने के लिए नजदीकी शहर या हमले के जहाजों में ईंधन भरने के लिए मजबूर करता है।
    • ज्यादातर खिलाड़ियों का मानना ​​है कि 200-आदमी दल अभियान के लिए पर्याप्त है जिसमें अच्छे-बचाव वाले शहरों पर हमला नहीं करना पड़ता है। यह संख्या मुश्किल जहाज लड़ाइयों में भी जीत सकती है।
    • छोटे जहाजों पर हमला करते समय, 500 लोगों को आप के साथ नहीं ले जाते, क्योंकि उस संख्या में बड़े शहरों को लेना है
    • सबसे बुद्धिमान बात यह है कि आप वास्तव में क्या जरूरत से ज्यादा बड़ा चालक दल नहीं बनाएंगे।
  2. 2
    अपने चालक दल को खुश रखना चालक दल की खुशी महत्वपूर्ण और बहुत ही जटिल है बनाए रखने के लिए। उचित खाद्य आपूर्ति क्रम में निश्चित रूप से है, लेकिन उन्हें खुश रखने का एक अन्य तरीका उनके हाथों पर सुंदर बोरी है। युद्ध के दौरान एक असंतुष्ट और बीमार प्रेरित क्रू कमज़ोर दिखाई देंगे, तोपों को फिर से लोड करने और उठाने और पाल इकट्ठा करने और धीमी गति से चलने के लिए धीमा हो सकता है और संभवत: आप युद्ध को खो देंगे
    • कूपर विशेषज्ञ भोजन को खराब करने में मदद करता है, जिस दर पर भोजन का सेवन किया जाता है, और कम खरीदकर आपको बचने में मदद करता है।
    • यदि आपके पास लंबी यात्राएं हैं और आपूर्ति के साथ समाप्त हो जाती हैं, तो अन्य जहाजों को फिर से भरने के लिए हमला करें
    • याद रखें कि जहां उदास है, विद्रोह बहुत पीछे नहीं है, और आपके विद्रोही नाविक अपने सभी कार्गो और सोने के साथ अपने जहाजों में से एक के साथ विदा हो सकते हैं।

  3. 3
    बहुत लंबे शिपमेंट से बचें अभियान जो आपके चालक दल के मनोबल को बहुत कम कर रहे हैं हज़ारों और महीनों के साथ, भूमि और घर की कोई भी नजर नहीं के साथ, आपकी नाखुश चालक दल आपकी ब्राउज़िंग गति को असंगत बना सकता है और आपकी रूपांतरण दर की बूंद है। अगर आपको लंबी अवधि के लिए दूर रहना है, तो सुनिश्चित करें कि बहुत सारे भोजन हैं और बाहर निकल जाएं।



भाग 3
पिलिंग और प्रॉफिटिंग

  1. 1
    समृद्ध हो जाओ धन प्राप्त करना आपके अंतिम प्रसिद्धि के स्कोर का पांचवां हिस्सा है, लेकिन अधिकतर आप खेल भर में अपने मुख्य लक्ष्य के रूप में सोने का पीछा करेंगे। आपको जहाजों को लूटने और अपने कब्जे वाले पोत के साथ, आप अपने पुराने को बदल सकते हैं और भोजन, गोला-बारूद और अधिक दल के लिए अधिक स्थान हासिल कर सकते हैं।
  2. 2
    समुद्री डाकू जहाज बाहर निकालें यह आपके सबसे अधिक समय ले जाएगा। किसी भी कब्जा कर लिया समुद्री डाकू जहाज शायद कम से कम आपूर्ति और थोड़ा सोना होगा। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो इसका मूल्यवान चार्ज होगा जो आप सोने के लिए बेच सकते हैं। यह कितना फायदेमंद होता है, उस लक्ष्य को हासिल करने पर बहुत कुछ निर्भर करता है:

    • भारतीय युद्ध कैनोओ इस प्रकार के जहाज में बहुत कम या कोई सोना नहीं है, और जब तक आप यूरोपीय देशों को प्रभावित करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, हमले के लायक नहीं हैं। युद्धपोतों में लगभग समान उपज है, लेकिन भारतीयों पर हमला करने से यह चारों देशों में लोकप्रिय हो जाता है, क्योंकि युद्धपोतों में वाणिज्यिक प्रतिष्ठा से अधिक तेजी से उनकी प्रतिष्ठा बढ़ जाती है।

    • अनाज के परिवहन इस जहाज पर हमला अगर आपके पास भूख से बचने के लिए बहुत कम भोजन की आपूर्ति है, लेकिन बोर्ड पर सोने की नगण्य राशि खोजने के लिए तैयार रहें।
    • व्यापारी जहाज वे सोने की एक अच्छी मात्रा के साथ भरी हुई हैं और कम मूल्य की तरह चीनी और उच्च मूल्य वाले खाद्य पदार्थ जैसे व्यवहार, मसाले या दोनों।
    • ड्राइंग छोटे जहाजों के प्रकार के बीच व्यापक रूप से भिन्न होता है, उदाहरण के लिए, गैलियन वाणिज्यिक, व्यापारियों और फ्लुट।
    • बड़े व्यापारी जहाजों आमतौर पर एक कारण के लिए बड़े हैं वे सोने और चार्ज की अच्छी रकम लेते हैं
    • अगर किसी व्यापारी जहाज के पास एक एस्कॉर्ट है, तो यह एक निश्चित संकेत है कि उसके पास बोर्ड पर कुछ है जो सुरक्षा के लिए उपयुक्त है।
    • मुकाबले के दौरान, एस्कॉर्ट को सिंक करना सुनिश्चित करें और साथ ही वह कभी-कभी सोने की मात्रा लेती है।
    • तस्कर। ये आसान लक्ष्य बनते हैं और उनके पास विलासिता, मसालों और यहां तक ​​कि एक छोटे से सोने का भी अच्छा प्रभार होता है। तस्करों को बोर्ड पर विशेषज्ञ होने का बेहतर मौका है
    • नाव के बिना समुद्री डाकू उनकी लूट उनके बहुत पर निर्भर करती है कभी-कभी उनके पास कुछ भी नहीं होता है, और फिर ऐसे समय होते हैं जब आप उनसे दुश्मन होने से पहले एक अच्छी लूट लेते थे।

    • सैन्य भुगतान और ट्रेजरी वेसल्स कार्गो बेचने के बिना सोना पाने का यह एक आसान तरीका है। आमतौर पर भुगतान जहाज आमतौर पर केवल सोना लेते हैं, जबकि खजाना जहाजों में शानदार सुख-सुविधा और मसालों का भार होता है, साथ ही सोने भी। इन जहाजों को हमले से भारी रूप से बचाव किया जाता है, जैसा कि उम्मीद की जाती है, इसलिए एक और पूरे बेड़े एक एस्कॉर्ट के रूप में कार्य कर सकते हैं, दोनों 30 बंदूकें चलाने वाले, जो कहने की जरूरत नहीं है, बहुत दर्दनाक होगा।

    • नाम खलनायक ये वांछित सूची में लोग हैं, जो उनके सिर के लिए इनाम के साथ 2000 से 5000 स्वर्ण पदक लेकर आते हैं। यदि आप कभी भी मेंडोज़ा, रेमंडो और मोंटलबान नामक जहाजों को ढूंढते हैं, तो उन्हें तुरंत सिंक करें

    • नाम समुद्री डाकू विशेष रूप से सबसे प्रसिद्ध, खेल में सबसे अच्छी सेवा है। खेल की प्रगति के रूप में उनकी सेवा बढ़ जाती है, और आप 10 समुद्री डाकू की स्क्रीन सूचियों में से 10% कमाते हैं, क्योंकि वे सोने की कुल रकम लूटे गए। चेतावनी दीजिए, इन समुद्री डाकूों में बहुत शक्तिशाली जहाज़ हैं, इसलिए तैयार रहें।

  3. 3
    शहरों लूट इसके लिए लूट करने के लिए एक बड़ा दल आवश्यक है। विभिन्न कैरेबियन शहरों को लूटकर अधिक समृद्ध कमाएं, जो अमीरों को लक्षित करता है और समृद्ध है। मामूली शहरों, साथ ही गरीबों, प्रयास के लायक नहीं होंगे।
    • शहरों में सुरक्षा हमेशा संतुलित नहीं होती है उदाहरण के लिए, वहाँ एक आश्चर्यजनक मजबूत गैरीसन के साथ गरीब शहरों हैं इसी तरह, कमजोर सुरक्षा के साथ समृद्ध शहर हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो अमीर हो रहे हैं

    • यदि आपके लक्ष्य में महान रक्षा है, तो समुद्री डाकू और भारतीयों पर हमला करने के लिए गलील को नरम करना। ध्यान रखें कि हर समुद्री डाकू या भारतीय केवल उसके निकटतम राष्ट्र के एक शहर में स्थापित किया जा सकता है।
    • आम तौर पर, एक गॉर्डन 300 सैनिकों से अधिक है। एक बार समुद्री डाकू या भारतीयों द्वारा हमला किया जाता है, तो गैरीसन को पतला किया जाएगा या शहर ख़राब हो जाएगा।
    • यदि हमले सफल होता है, तो यह एक अलग कहानी है एक समुद्री डाकू का दौरा तुरंत ही "गरीबों" के लिए एक शहर के धन की रेटिंग कम कर देता है, और एक सफल भारतीय हमले आबादी के काफी हिस्से को डरा देगा।

  4. 4
    सामान बेचें माल प्राप्त करें, या तो उन्हें शहर के व्यापारियों से खरीदकर या जहाजों से चोरी कर। आप किसी ऐसे देश के शहरों में बेचकर बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे, जिसमें आप कर्नल हैं, या बेहतर अभी तक एक मार्क्विस। ये दो वर्गीकरण आपको व्यापार बोनस देगा, शहर में बिक्री के लिए और अधिक सामान होंगे और आरक्षित में अधिक सोना होगा।

भाग 4
अपने जहाज का प्रबंधन

  1. 1
    अपने जहाज को बुद्धिमानी से चुनें जहाज का चयन करना आपकी यात्रा और आक्रमणों के लिए महत्वपूर्ण है। इस खेल में जहाज के 9 अलग-अलग वर्ग हैं। सबसे अच्छा यह निर्भर करेगा कि आप इसके साथ क्या करना चाहते हैं।
    • मोटरबोट (पिनेंस) इस प्रकार के जहाजों में खेल का सबसे छोटा जहाज शामिल है, और बहुत कम हथियार, चालक दल और माल की क्षमता है, और युद्ध में बहुत कमजोर हो सकती है। हालांकि, सबसे तेजी से और सबसे अच्छा रिटर्न जहाजों होने के कारण, वे बहुत मुश्किल से हिट और काम करते हैं, यहां तक ​​कि हवा के खिलाफ भी।

    • कार्वेट (स्लोप) छोटे जहाजों के रूप में उत्कृष्ट, वे तेजी से पिनानेस के रूप में हैं, लेकिन बड़े कर्मचारियों को ले जा सकते हैं स्लॉप्स एक मानक वाहक के लिए सबसे लोकप्रिय विकल्प हैं, और कई खिलाड़ियों को उनके साथ छोड़ दिया जाता है क्योंकि युद्ध के दौरान उच्च गति और चकमा देने की क्षमता

    • ब्रिगेडियर (ब्रिगेडियर)। Sloops से थोड़ा बड़ा, लेकिन अच्छी गति और हवा नेविगेट करने की क्षमता के साथ ब्रिग्स स्पष्ट रूप से चपलता और भारी हथियारों के बीच एक संतुलन है ब्रिगे ऑफ वॉर एक उत्कृष्ट जहाज है और मानक वाहक के लिए एक लोकप्रिय पसंद है।

    • फ्रिगेट (फ्रिगेट)। बड़े जहाजों के मामले में हिमस्खलन सबसे अच्छा विकल्प हैं, जिसमें हथियारों के लिए पर्याप्त जगह है और बड़े कर्मचारियों को स्टोर करने की क्षमता है।

    • कॉम्बैट गैलियन (कॉम्बैट गैलियन) फास्ट Galleon, युद्ध Galleon और फ्लैग Galleon इस श्रेणी में आते हैं। उनकी शक्ति एक फ्रिगेट की तुलना में है, लेकिन वे बहुत धीमी हैं। जब वे हवा में चलते हैं तो वे गति बढ़ा सकते हैं, लेकिन वे इसके खिलाफ काफी धीमा पड़ते हैं।
  2. 2
    अपने जहाज को बढ़ाएं जितना अधिक शक्तिशाली अपने जहाज, जीतने और जीतना आसान होगा। सोना के साथ आप लूट लिया है और / या व्यापारिक लाभ, अपने जहाज को तेज़ी से एक के लिए अपग्रेड करें, बेहतर पाल और एक मजबूत तोप के साथ, अधिक गोलाबारी के लिए बेहतर शहरों में से किसी एक में, विशेष रूप से बंदरगाह पर जाएं कुछ शहरों में अपग्रेड अनुपलब्ध हो सकते हैं, इसलिए किसी व्यापारी को जाने के लिए सबसे अच्छा है तुरंत, आप पदानुक्रम चढ़ेंगे, एक ड्यूक बन जाते हैं, और एक गवर्नर की सुंदर बेटी से शादी कर सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com