IhsAdke.com

कितना खर्च के बिना शैली बदलने के लिए

आप अपनी शैली बदलना चाहते हैं, लेकिन आपके पास पैसे नहीं हैं? आप विज्ञापनों में जो देखते हैं उसके बावजूद, आपको एक नया रूप बनाने के लिए एक भाग्य खर्च करने की ज़रूरत नहीं है। कुछ आसान शैली युक्तियों के साथ, आप अपनी जेब में बहुत सारे पैसे के बिना भी स्टार की तरह पोशाक कर सकते हैं। अपनी शैली को नाटकीय रूप से और सबसे किफायती तरीके से रेइनवेट करने के लिए सस्ते दामों के शिकार के बारे में जानें और अपनी उपलब्धियों का अधिकतम लाभ उठाएं।

चरणों

विधि 1
ढूँढना सस्ते

एक बजट पर अपनी शैली बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
एक बजट बनाएं और आपके पास जितना अधिक खर्च न करें। यह प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है। शुरू करने से पहले, एक जिम्मेदार तरीके से निर्धारित करें - आप कपड़ों पर कितना पैसा खर्च कर सकते हैं यह केवल कुछ एक्सचेंजों और सैकड़ों डॉलर से लेकर हो सकता है बजट काफी छोटा होना चाहिए कि वे अपने "आवश्यक" व्यय (भोजन, आवास, किताबें, आदि) के लिए धन पर अभी भी चल रहे हैं। सही संख्या लिखें और कपड़े चुनने पर इस बजट का ध्यान रखें।
  • क्लिक यहां कैसे एक बजट निर्धारित करने और अपने खर्च को नियंत्रित करने के लिए सीखना
  • एक बजट पर अपनी शैली बदलें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    अगर आप नए भागों की तलाश में हैं, तो खुदरा दुकानों पर जाएं। चूंकि आप पैसे बचाने के लिए देख रहे हैं, महंगी दुकानें और बुटीक से बचें। खुदरा विक्रेता एक बेहतर विकल्प हैं क्योंकि वे आमतौर पर एक ही गुणवत्ता के कपड़े हैं, एक सस्ती कीमत के लिए
  • एक बजट पर अपनी शैली बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    आप इसे दूसरे हाथ स्टोर में खरीद सकते हैं। इस विचार से चिपक न दें कि "अच्छा" कपड़े को नया होना चाहिए अक्सर, विभिन्न, रेट्रो कपड़े और बहुत कुछ क्षेत्र यार्ड बिक्री में एक सस्ती कीमत के लिए पाया जा सकता है। आप कपड़े है कि अपने स्वाद पर हैं खोजने के लिए "शिकार" हो सकता है पर्याप्त है, लेकिन यह एक बहुत बचत होगी।
    • दूसरे हाथ के स्टोर में धर्मार्थ संगठनों के साथ-साथ आम बचत दुकान भी शामिल हैं।
  • एक बजट पर अपनी शैली बदलें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    मित्रों और परिवार से मुफ्त कपड़े कमाएं सबसे सस्ती कपड़े वे हैं जिनके साथ हम कुछ भी नहीं खर्च करते हैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ कपड़े बदलने की कोशिश करो यह उन कपड़ों को ढूंढने का एक शानदार तरीका है जो आप सामान्य रूप से खरीदने के बारे में नहीं सोचेंगे
  • एक बजट पर अपनी शैली बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    ऑनलाइन अच्छे सौदे खोजें ऑनलाइन खरीदारी करके अच्छे कपड़े सौदों को खोजने के लिए बहुत आसान है आज, अधिकांश प्रसिद्ध वस्त्र स्टोर उपयोगकर्ताओं को मूल्य के आधार पर खोज परिणामों को व्यवस्थित करने की अनुमति देता है, ताकि वे सस्ती विकल्पों को शीघ्र खोज सकें। आप फ्री मार्केट जैसी साइटों पर भी खोज कर सकते हैं यदि आप अन्य लोगों के कपड़े पहनकर दिमाग नहीं करते हैं (और शायद आपको कोई दिक्कत नहीं है कि क्या आपने पहले ही बचत स्टोर में खरीदा है)।
    • यद्यपि ई-मेल सूची के आमंत्रणों की प्रतिक्रिया आम तौर पर "नहीं" है, हालांकि आपके पसंदीदा मेलिंग सूचियों के लिए साइन अप करने के लिए यह फायदेमंद हो सकता है। इस तरह, जब एक नई बिक्री या छूट होती है, तो आपको तुरंत पता चल जाएगा।
  • एक बजट पर अपनी शैली बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 6



    6
    जितना समय आपको चाहिए उतना समय लें अच्छे दाम दुर्लभ हैं। आप खरीदारी करते समय हर बार एक असाधारण अच्छी पेशकश नहीं पा सकते हैं कोई समस्या नहीं समय-समय पर घर खाली-हाथ जाने के लिए तैयार रहें, यह प्राप्ति के साथ कि आप कुछ नहीं के लिए पैसा खर्च न करें जो आपको पसंद नहीं था
  • विधि 2
    कपड़े चुनना

    एक बजट पर अपनी शैली बदल शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    1
    विशिष्ट फैशन लक्ष्यों को चुनें खरीदारी करने से पहले आप जो भी देखते हैं उसे जानने से आपको अनावश्यक रूप से पैसा खर्च करने से रोकना होगा। पता लगाएं कि आपका फैशन लक्ष्य क्या है क्या आप अपने बचकाना शैली से थक गए हैं और कुछ और अधिक स्त्री के लिए स्विच करना चाहते हैं? अपने नीरस रूप में अधिक रंग लाने के लिए चाहते हैं? ये जैसे प्रश्न आपके लक्ष्यों को निर्धारित करने में मदद कर सकते हैं।
    • यदि आपको इसके साथ कठिनाइयां आ रही हैं, तो लोगों के नाम (प्रसिद्ध या आप जानते हैं) लिखिए, जिनकी शैली है जो वास्तव में पसंद करते हैं। प्रत्येक व्यक्ति के विशिष्ट स्वरूप का वर्णन करें और यह निर्धारित करें कि आप इसे कैसे प्राप्त कर सकते हैं
    • एक विकल्प पुस्तकालय में फैशन बाजारों में या बाजार की कतार में उदाहरण देखने के लिए है। शैलियों को नीचे लिखें, जो आपको सबसे अधिक पसंद करते हैं।
  • एक बजट पर अपनी शैली बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    2
    सरल अभी तक बहुमुखी विकल्प चुनें दुकान में जाने और कांटे, या अन्य आकर्षक टुकड़ों के साथ चमड़े की जैकेट खरीदना मोहक हो सकता है, लेकिन यह आपके पैसे खर्च करने का एक अच्छा तरीका नहीं है क्योंकि आप इस प्रकार के कपड़ों को अक्सर पहनने में सक्षम नहीं होंगे। इसके बजाय, सरल परिस्थितियों में अच्छी तरह से फिट होने वाले साधारण कपड़े चुनें आप सामान के साथ दिखावा कर सकते हैं, सही समय पर बेजान हो सकते हैं।
    • शुरूआत करने के लिए, आपको अच्छी तरह से फिटिंग पैंट, कुछ तटस्थ रंग शर्ट, कुछ ऊन स्वेटर या पसीना, और शायद एक जैकेट के कुछ जोड़े की तलाश करनी चाहिए। ये कपड़े सम्मानजनक और किसी भी अवसर पर अच्छी तरह से आना चाहिए, इसलिए आप उन्हें लंबे समय तक पहन सकते हैं।
  • एक बजट पर अपनी शैली बदलें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 9
    3
    उन कपड़ों को समायोजित करने के अवसर खोजें जो आपके पास पहले से हैं पुराने कपड़े में कुछ बदलाव करने से उन्हें नए ब्रांड दिख सकते हैं शुरुआती के लिए, ब्रोकेस, रिबन, सेक्विन, कंकड़, और आपके पास उपलब्ध अन्य चीजों के साथ अपने संगठनों को सजाने की कोशिश करें। फैब्रिक मशीन (जो आमतौर पर सस्ते होते हैं) भी आपकी कलात्मक रचनात्मकता के लिए अपने कपड़े को रिक्त कैनवास में बदलने की सुविधा प्रदान करते हैं।
  • एक बजट पर अपनी शैली बदल शीर्षक शीर्षक छवि चरण 10
    4
    गुणवत्ता के लिए देखो, मात्रा नहीं अंगूठे का एक अच्छा नियम कपड़ों के हर टुकड़े पर दोगुना अधिक खर्च करना है, लेकिन आप के आदी का केवल आधा हिस्सा खरीदना है इस तरह, आपके पास कोई अतिरिक्त पैसा खर्च किए बिना उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े होंगे। यदि आप कई कपड़ों पहनते हैं तो आप लंबे समय तक पैसे भी बचा सकते हैं - उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े आमतौर पर पिछले लंबे होते हैं।
    • कम कपड़े होने का मतलब है कि आपको अपने संगठनों के साथ अधिक रचनात्मक होने की आवश्यकता है। एक बचत की दुकान पर कुछ सस्ती सामान में निवेश मदद कर सकते हैं एक कम कीमत के लिए अपनी शैली बदल जाते हैं।
  • चित्र का शीर्षक बजट पर अपनी शैली बदलें चरण 11
    5
    अपने कपड़े बनाओ क्या आप जानते हैं कि कपड़े खरीदने से सस्ता क्या है? उन्हें खुद बनाओ आप अपने खुद के कपड़े बनाने के लिए अनुभवी सीमस्ट्रेस बनने की ज़रूरत नहीं है। कई ऑनलाइन गाइड हैं जो आपको यह सिखाते हैं कि यह कैसे करें।
    • क्लिक यहां सीखना कैसे अपने कपड़े बनाने के लिए यदि आप कपड़े की एक विशिष्ट प्रकार बनाने का तरीका जानने के लिए चाहते हैं wikiHow या अपने पसंदीदा खोज साइट पर एक खोज करते हैं,।
    • सीना सीखें सिलाई सिर्फ एक मजेदार शौक नहीं है, लेकिन ऐसा कुछ भी है जो आपके कपड़े बहुत आसान बना देता है इस क्षमता का उपयोग ब्रीच समायोजित करने के लिए भी किया जा सकता है जो अच्छी तरह से फिट नहीं हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com